कैसे एंड्रॉइड से आईफ़ोन से संपर्क स्थानांतरित करने के लिए

यदि आपने अपना स्मार्टफोन बदल दिया है, तो एंड्रॉइड से लेकर एक तक iPhone

सामग्री

, निश्चित रूप से आप एक डिवाइस से दूसरे स्थान पर संपर्क स्थानांतरित करने का एक त्वरित और आसान तरीका खोजना चाहते हैं। यह आलेख आपको दिखाएगा कि यह कैसे करना है।

कदम

एंड्रॉइड से आईफ़ोन तक 1 स्थानांतरण संपर्क शीर्षक छवि
1
सुनिश्चित करें कि आपके Android संपर्क आपके Google खाते से समन्वयित किए गए हैं। ऐसा करने के लिए, अपने फोन की `सेटिंग` पर जाएं, `खाता और समन्वयन` चुनें और फिर अपनी Google प्रोफ़ाइल का चयन करें। सुनिश्चित करें कि `सिंक्रनाइज़ एड्रेस बुक` आइटम चयनित है
  • एंड्रॉइड से आईफ़ोन तक चरण स्थानांतरण छवि शीर्षक
    2
    अपने iPhone से, `सेटिंग` पर जाएं आइटम `मेल, संपर्क, कैलेंडर` चुनें और `खाता जोड़ें` बटन दबाएं दिखाई देने वाली सूची से, `अधिक` चुनें और फिर `कार्डडावी खाता जोड़ें`।
  • एंड्रॉइड से आईफ़ोन तक स्थानांतरित करें चरण 3



    3
    आंकड़ों में दिखाए अनुसार `कारडाएव` प्रोफ़ाइल फ़ील्ड भरें। सर्वर फ़ील्ड में, `google.com` टाइप करें और `यूज़र नेम` और `पासवर्ड` फ़ील्ड के लिए आपके Google प्रोफ़ाइल के लॉगिन क्रेडेंशियल का उपयोग करें। `विवरण` फ़ील्ड में, आप `संपर्क` दर्ज कर सकते हैं। समाप्त होने पर, `अगला` बटन दबाएं।
  • छवि को शीर्षक से एंड्रॉइड से आईफ़ोन तक स्थानांतरित करें चरण 4
    4
    अपने iPhone को सिंक्रनाइज़ करने के लिए Google खाते को डिफ़ॉल्ट बनाएं `सेटिंग्स` में पाया `मेल, संपर्क, कैलेंडर` पैनल पर लौटें। `डिफ़ॉल्ट खाते` के अंतर्गत अपना Google प्रोफ़ाइल चुनें। इस प्रकार आपके iPhone संपर्कों में कोई भी बदलाव आपके Google प्रोफ़ाइल संपर्कों के साथ सिंक्रनाइज़ किया जाएगा।
  • टिप्स

    • सुनिश्चित करें कि आपके Google खाते पर IMAP प्रोटोकॉल सक्षम है
    • अपने कंप्यूटर से, अपने मेलबॉक्स से कनेक्ट करें जीमेल. स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में गियर बटन दबाएं। मेनू से `सेटिंग` आइटम चुनें, जो दिखाई देगा।

    छवि शीर्षक Gmailsettings.jpg
  • `अग्रेषण और POP / IMAP` टैब का चयन करें `IMAP पहुंच` अनुभाग में रेडियो बटन `सक्रिय करें IMAP` का चयन करें। अंत तक नीचे स्क्रॉल करें और `परिवर्तन सहेजें` बटन दबाएं।

    छवि शीर्षक जीमेल सेटिंग्स
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com