ऑडियोजीज़ुअल उपकरण से एक समाक्षीय केबल को कैसे खोलें

ऐसा लगता है कि इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के निर्माता केबल कनेक्शन को सबसे तेज़ संभव आवास में डालते हैं, ताकि उन्हें कसने या ढीले करना लगभग असंभव हो। यह आलेख बताता है कि उन्हें कैसे खोलें।

कदम

ऑडियोज़ीज़ुअल उपकरण चरण 1 से समाक्षीय केबल पर अनसक्र्यू शीर्षक वाली छवि
1
अपने प्रति कनेक्शन चालू करें टीवी या केबल बॉक्स के पीछे पहुंचने की कोशिश में कुछ भी नहीं है लेकिन आपरेशन को और भी मुश्किल बनाते हैं। यदि आवश्यक हो, तो वायरिंग को सीधे देखने के लिए, सवाल में डिवाइस को चालू करें।
  • ऑडियोज़ीज़ुअल उपकरण चरण 2 में समाक्षीय केबल पर अनसक्र्यू शीर्षक वाली छवि
    2
    इसे छोड़ने के लिए कनेक्टर को वामावर्त रूप से चालू करना याद रखें।
  • ऑडियोज़ीज़ुअल उपकरण से समाक्षीय केबल पर अनसक्र्यू शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3
    सुनिश्चित करें कि आप जितनी संभव हो सके अपने हाथों का उपयोग करें। उपकरण इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों पर कनेक्शन पोर्ट को आसानी से नुकसान पहुंचा सकते हैं।



  • ऑडियोज़ीज़ुअल उपकरण से समाक्षीय केबल पर अनसक्र्यू शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    यदि आप जरूरी एक उपकरण का उपयोग करना चाहिए, समाक्षीय केबल के लिए एक कुंजी प्राप्त करें। यह एक हिस्से mancante- इस स्लॉट आप के साथ लीवर द्वारा की पेशकश की लाभ का एक छोटा `(आप एक कम बल लागू करने की जरूरत है यह unscrewing द्वारा केबल और कनेक्टर के आसपास कुंजी सम्मिलित करने के लिए अनुमति देता है के साथ एक 7-10 सेमी अष्टकोणीय ट्यूब के समान है, फलस्वरूप डिवाइस को हानि करने का जोखिम कम करता है)।
  • ऑडियोज़ीज़ुअल उपकरण से समाक्षीय केबल पर अनसक्र्यू शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    यदि आपको कोई विशिष्ट कुंजी नहीं मिल रही है, तो दूसरा सबसे अच्छा समाधान स्लाइडिंग पियर की एक जोड़ी है। कनेक्टर के आधार को पकड़ने के लिए और इसे दूसरी तरह के ग्रिपरों को सौंपा जाने के लिए केबल को खोलने के लिए दूसरी का उपयोग करते हुए इसे रोकने से रोकने के लिए एक का उपयोग करें, जैसे कि अंतिम उपाय।
  • टिप्स

    • केबल टेलिविज़न तकनीशियन को उनके टूलबॉक्स में समाक्षीय केबल के लिए एक कुंजी होना चाहिए। इस पेशेवर से सहायता प्राप्त करना सबसे अच्छा समाधान है जब आप केबल को अपने हाथों से खोल नहीं सकते हैं।
    • कठोर उपायों के आगे बढ़ने से पहले किसी भी अन्य समस्या से इनकार करते हैं - सभी कनेक्शनों की जांच करें और अन्य सभी उपकरणों का परीक्षण करें ताकि ये सुनिश्चित हो सके कि उनके पास इसी तरह के दोष हैं।
    • उपकरण स्थापित करते समय, कनेक्शनों को तंग होना चाहिए, लेकिन बहुत अधिक तंग नहीं होना चाहिए - इस प्रकार, पहले उपकरणों को हानि पहुंचाने से पहले और उन्हें बिना किसी कठिनाई से बचने के लिए बचें।

    चेतावनी

    • यदि आप मरम्मत करने के लिए एक उपकरण खोलने का फैसला करते हैं, तो इसे छोड़ दें "आराम" आगे बढ़ने से कम से कम एक दिन पहले। विशेष रूप से टीवी कैपेसिटर से लैस हैं जो कि कई घंटों तक चार्ज पकड़ते हैं और अगर आपको आपके शरीर में छोड़ दिया जाता है तो आपको मार सकता है।
    • अत्यधिक बल लागू करने से कनेक्टर को नुकसान हो सकता है और, जब तक आप डिवाइस को नहीं खोलते हैं और केबल को अपने आवास में सुरक्षित करते हैं, तो ब्रेक की मरम्मत का कोई तरीका नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com