कैसे एक Roku बंद करने के लिए

रोको एक डिजिटल मनोरंजन प्रणाली है जो इंटरनेट कनेक्शन के माध्यम से अपने होम टीवी पर खेलने के लिए स्ट्रीमिंग सामग्री का उपयोग करता है इस सेवा का उपयोग करने के लिए आपको एक सक्रिय वेब कनेक्शन की आवश्यकता होगी और चूंकि Roku डिवाइस पर एक / बंद बटन नहीं है, एक बार मुख्य रूप से कनेक्ट होने पर, यह स्वचालित रूप से चालू होगा। तो वैध सवाल यह है कि जब मैं इसका इस्तेमाल नहीं करता, तो इसे कैसे बंद कर सकता हूं? सरल, यह ट्यूटोरियल पढ़ना

कदम

रोटो को बंद करें
1
अपने Roku का उपयोग करें डिवाइस को कनेक्ट करने और इंटरनेट कनेक्शन को कॉन्फ़िगर करने के बाद, आप इसका उपयोग करने में सक्षम होंगे। फिर आप Roku द्वारा उपलब्ध कराई गई सभी मल्टीमीडिया सामग्री का लाभ उठा सकेंगे।
  • छवि को शीर्षक से बंद करें Roku चरण 2



    2
    रूको बंद करें डिवाइस को बंद करने का एकमात्र तरीका पावर कॉर्ड को डिस्कनेक्ट करना है, इस समय यह स्वत: बंद हो जाएगा।
  • रोको डिवाइस में `पावर` चालू / बंद बटन नहीं है क्योंकि यह डिजाइन किया गया है और दिन में 24 घंटे सक्रिय रहने के लिए बनाया गया है। इस तरीके से, जब सॉफ़्टवेयर के अपडेट जारी होते हैं, तो डिवाइस स्वचालित रूप से स्वयं को अपडेट कर पाएगा।
  • छवि को शीर्षक से बंद करें Roku चरण 3
    3
    अपने Roku चालू करें जब आप रॉकु पर उपलब्ध सामग्री का आनंद लेना चाहते हैं, तो बस पावर कॉर्ड को मैनुअल से कनेक्ट करते हैं, तो डिवाइस स्वचालित रूप से शुरू हो जाएगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com