एक वेबसाइट से एक संगीत गीत कैसे सहेजें

क्या आप एक साइट को एक बहुत सुखद पृष्ठभूमि संगीत ब्राउज़ कर रहे हैं और इसे अपने कंप्यूटर पर सहेजना चाहते हैं? अच्छा, यह ट्यूटोरियल आपको यह करने का समाधान देता है।

कदम

वेबसाइट से संगीत को बचाने के शीर्षक से छवि चरण 1
1
जिस वेबसाइट से आप ऑडियो फाइल सहेजना चाहते हैं उससे कनेक्ट करें
  • वेबसाइट से सहेजें संगीत शीर्षक पृष्ठ 2 चरण
    2
    पृष्ठ पर किसी भी बिंदु को सही माउस बटन के साथ चुनें, सावधान रहना, पाठ के कुछ हिस्सों, छवियों या पृष्ठ पर कोई अन्य ऑब्जेक्ट न चुनें।
  • वेबसाइट से स्टेप 3 को सेव करें छवि शीर्षक छवि
    3
    विकल्पों की सूची के माध्यम से स्क्रॉल संदर्भ मेनू दिखाई दिया और आइटम `स्रोत देखें` या `पृष्ठ स्रोत देखें` (सही शब्दों आपके ब्राउज़र के आधार पर भिन्न हो सकते हैं) का चयन करें।
  • वेबसाइट से सेव संगीत को शीर्षक से चित्र चरण 4
    4
    जब पृष्ठ का स्रोत कोड प्रकट होता है, तो खोज फ़ील्ड को खोलने के लिए शॉर्टकट `Ctrl + F` दबाएं। खोजशब्द `एमपी 3` टाइप करें (उद्धरण चिह्नों के बिना)।



  • वेबसाइट से संगीत को सहेजें शीर्षक से छवि चरण 5
    5
    उपयोग किए गए ब्राउज़र के आधार पर `एन्टर` कुंजी या `खोज` बटन दबाएं शोध वेब पेज के स्रोत कोड के भीतर कई सहसंबंधों की पहचान कर सकता है। ( `: // [nomesitowebinoggetto] / [nomecanzone] .mp3 http` जैसे) साइट है कि एक्सटेंशन `.mp3` के साथ समाप्त होता का URL पहचान करता है। यूआरएल की प्रतिलिपि बनाएँ और इसे एक नए ब्राउज़र टैब के पता बार में पेस्ट करें आपका डिफ़ॉल्ट मीडिया प्लेयर खुलेगा और चुने हुए गीत को खेलना शुरू करेगा।
  • वेबसाइट से संगीत सहेजें शीर्षक चरण 6
    6
    फ़ाइल की एक प्रति बचाने के लिए, वेब से डेटा डाउनलोड करने और डाउनलोड शुरू करने के लिए किसी ऐप्लिकेशन में यूआरएल पेस्ट करें।
  • वेबसाइट से संगीत को सहेजें शीर्षक से चित्र चरण 7
    7
    सुनिश्चित करें कि फ़ाइल को सही ढंग से सहेजा गया है, और यदि आप चाहें, तो उस फ़ोल्डर में ले जाएं जहां यह ढूंढना आसान है।
  • टिप्स

    • विचाराधीन वेबसाइट `यूट्यूब`, या फ्लैश में वीडियो सामग्री के साथ एक अलग साइट है, तो आप `सूत्रों का कहना है और प्रशंसा पत्र` के लिए एमपी 3, MP4, AVI या अन्य में से एक वीडियो फ़ाइलों कन्वर्ट करने के लिए खंड पर लिंक का उपयोग कर सकते उपलब्ध फ़ाइल प्रारूप
    • जब आप अस्थायी इंटरनेट फ़ाइलें फ़ोल्डर में हों, तो `प्रकार` कॉलम के शीर्षलेख का चयन करें। इस तरह से आइटम को फ़ाइल के प्रकार के आधार पर क्रमबद्ध किया जाएगा और `एमपी 3` फ़ाइलों को खोजने में ज्यादा आसान होगा।

    चेतावनी

    • यदि आप इस प्रक्रिया को निष्पादित करने से पहले अस्थायी इंटरनेट फ़ाइलों को हटा देते हैं, तो सवाल में फाइल को अन्य सभी अस्थायी फ़ाइलों की तरह हटा दिया जाता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com