कैसे एक Sphero अपलोड करें

Sphero एक छोटा रोबोट गेंद है जो आईओएस और एंड्रॉइड उपकरणों के लिए उपलब्ध एक एप्लिकेशन द्वारा नियंत्रित है। आपको एक स्पेलरो लोड करना है जो इसे अपने आधार पर रखता है, सबसे नीचे का सामना करना पड़ रहा भाग के साथ।

सामग्री

कदम

1
एक इलेक्ट्रिकल आउटलेट में अपने स्पेलरो के साथ प्रदान किए गए चार्जिंग बेस से कनेक्ट करें यह गोलाकार डिवाइस को समायोजित करने के लिए एक गोल शीर्ष के साथ, नीले रंग में एक गोल आधार है।
  • 2
    दूरदर्शिता के आधार पर अपने स्पेलरो को रखें, जो कि क्षेत्र के भारी पक्ष का नीचे का सामना करना पड़ रहा है यह बाहरी आवरण के माध्यम से दिखाई देने वाले क्षेत्र की तरफ है। इस क्षेत्र को आसानी से ढूँढ़ने के लिए, बस क्षेत्र को एक कठिन सतह पर रखें और इसे गुरुत्वाकर्षण द्वारा स्वतंत्र रूप से घुमाएं।
  • 3



    फ्लैशिंग शुरू करने के लिए चार्जिंग बेस के लिए रुको। यह अधिसूचना संकेत इंगित करता है कि Sphero पुनः लोड हो रहा है।
  • 4
    लगभग 3 घंटे के लिए स्पिरो प्रभार छोड़ें। जब चार्ज पूरा हो जाता है, आधार पर प्रकाश चमकता रहता है और स्थिर रहता है।
  • 5
    आधार से स्पेलरो निकालें अब आप अपनी रोबोट की गेंद को लगभग 60 मिनट के लिए पूरी रफ्तार से इस्तेमाल कर सकते हैं, उसके बाद आपको इसे फिर से रिचार्ज करना पड़ेगा।
  • टिप्स

    • अगर आपका स्पेलरो पूरी तरह से 5 घंटे के बाद चार्ज नहीं किया जाता है, तो यह सुनिश्चित करने के लिए चार्जिंग बेस पर दोबारा लगाएं कि सबसे ज्यादा हिस्सा नीचे का सामना करना पड़ रहा है। अधिकांश मामलों में शेष बैटरी चार्ज के आधार पर, पूर्ण प्रभार के लिए आधे घंटे और दो घंटे के बीच एक चर समय की आवश्यकता होती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com