खानों पर त्वचा को कैसे लोड करें

खेल की खाल ऐसी फाइलें होती हैं जो आप अपने माइंसशेपर चरित्र, Minecraft के मुफ्त संस्करण में आवेदन कर सकते हैं, ताकि इसकी उपस्थिति बदल सकें। यह आपको अपनी रचनात्मकता को और अधिक स्वतंत्र रूप से व्यक्त करने देता है जब आप खेलते हैं, साथ ही आपको अन्य उपयोगकर्ताओं से खुद को अलग करने की क्षमता भी प्रदान करते हैं। संस्करण 1.7.5 या इससे पहले का उपयोग करना सुनिश्चित करें, क्योंकि 1.8 और बाद में खाल के उपयोग पर सीमाएं लगाई गई हैं।

कदम

भाग 1

अपलोड के लिए तैयार
1
आवश्यक अनुप्रयोग डाउनलोड करें खानसाइड Minecraft के भुगतान ऑनलाइन सुविधाओं के लिए एक स्वतंत्र विकल्प है। लॉन्चर और जावा को डाउनलोड करने के लिए, दो कार्यक्रमों को चलाने के लिए, मंसशेद डाउनलोड पृष्ठ पर जाएं https://mineshafter.info. यदि आवश्यक हो, तो जो फाइलें गायब हो रही हैं
  • मीनाशर आधिकारिक माइक्रैंट सर्वर से कनेक्ट नहीं हो सकता, केवल उन खुले खुलें। इसके अलावा, संस्करण 1.8 या बाद के संस्करण का उपयोग करने वालों पर खाल उपलब्ध नहीं हैं।
  • 2
    स्थापना के साथ आगे बढ़ने के लिए लॉन्चर के निर्देशों का पालन करें। तीसरे पक्ष द्वारा विकसित अधिकांश सॉफ़्टवेयर के साथ, आपको नए प्रोग्राम की स्थापना शुरू करने और उसे स्वीकृति देने की आवश्यकता है। ब्राउज़र डाउनलोड इतिहास से सीधे मंसशेकर या जावा लॉन्चर लॉन्च करें पर क्लिक करें "फ़ोल्डर में दिखाएं" या "फ़ाइल पथ खोलें" उस निर्देशिका को देखने के लिए जिसमें वे फ़ाइलें शामिल हैं जिन्हें आप ढूंढ रहे हैं। एप्लिकेशन इंस्टॉलेशन प्रारंभ करने के लिए डबल-क्लिक करें, फिर ऑपरेशन को पूरा करने के लिए ऑन-स्क्रीन निर्देशों का पालन करें।
  • आप एक बटन पर क्लिक करके ब्राउज़र विकल्प मेनू तक पहुंच सकते हैं जो आमतौर पर ऊपरी दाएं कोने में या प्रोग्राम के ऊपरी बाएं कोने में स्थित होता है।
  • 3
    आप चाहते हैं त्वचा खोजें आप कई वेबसाइटें देख सकते हैं जो आपके माइनक्राफ्ट के चरित्र के लिए कई अलग-अलग खाल प्रदान करती हैं। इंटरनेट पर खोजें "Minecraft की खाल" और आपको बहुत से नतीजे मिलें - उनमें से एक का चयन करें जो आपको सबसे ज्यादा मारता है यदि नहीं, तो आप खुद को एक त्वचा बनाने के लिए एक संपादक का उपयोग कर सकते हैं।
  • दो भारी इस्तेमाल की जाने वाली साइटें स्कैन्डेक्स पर माइक्रोग्राफस्कींस डॉट कॉम और नोवास्किन पर माइर्क्राफ्ट। नोवस्किन। अपनी इच्छित त्वचा का चयन करें और इसे अपने कंप्यूटर पर डाउनलोड करें
  • 4
    त्वचा फ़ाइल को। PNG प्रारूप में कनवर्ट करें। कई माइनशिप के बाद उपयोगकर्ता TinyPic, tinypic.com पर एक नि: शुल्क ऑनलाइन सेवा का उपयोग करते हैं। यह साइट स्किन को प्रारूप में बदलने में सक्षम है ताकि उन्हें खड़े हो सके। क्लिक करें "फ़ाइल चुनें", तब आप जो खिड़की से खुल गए त्वचा से डाउनलोड की गई त्वचा का चयन करें क्लिक करें "अब अपलोड करें "।
  • यह साबित करने के लिए कि आप मानव उपयोगकर्ता हैं, आवश्यक कैप्चा को पूरा करें।
  • 5
    .पीएनजी फ़ाइल की प्रतिलिपि बनाएँ। आप कई बक्से देखेंगे, जिनमें से प्रत्येक कनवर्ट की गई फ़ाइल का प्रतिनिधित्व करने वाला कोड होगा। विकल्पों में से, आपको एक है जो। PNG से समाप्त होता है।
  • 6
    एक Minecraft खाता बनाएँ यह कदम भी आवश्यक है, भले ही आप मनीक्राफ्ट के भुगतान किए गए संस्करण को खरीद न करें और नि: शुल्क खानसाधार सेवा का उपयोग करें। प्रोफ़ाइल का उपयोग आपके खानसाधार चरित्र को बनाने के लिए किया जाता है। सौभाग्य से, आपरेशन नि: शुल्क है और बटन पर क्लिक करके Minecraft होम पेज के द्वारा पूरा किया जा सकता है "रजिस्टर"।
  • भाग 2

    खानों की खाल लोड करें
    1



    मीनशेफ़र वेबसाइट तक पहुंचें मुख पृष्ठ पर वापस जाएँ https://mineshafter.info, फिर लॉगिन बटन पर क्लिक करें। एक विंडो खुलेगी जिसमें आपको अपना ई-मेल पता दर्ज करना होगा। इसे करें और आप सेटिंग पृष्ठ पर पहुंच जाएंगे, जहां आप त्वचा को लोड कर सकते हैं।
  • 2
    सेटिंग्स टैब तक पहुंचें। एक बार जब आप माइनशेद में लॉग इन हो जाते हैं, ब्राउज़र विंडो के शीर्ष पर स्थित विकल्पों में से सेटिंग टैब पर क्लिक करें। अब आप .jpg प्रारूप में प्रोफ़ाइल जानकारी और आपकी नई त्वचा दर्ज कर सकते हैं।
  • 3
    उपयोगकर्ता नाम चुनें और त्वचा को अपलोड करें। शीर्षक के तहत "उपयोगकर्ता नाम चुनें", उस नाम को दर्ज करें जिसे आप खेल के भीतर उपयोग करना चाहते हैं, ठीक उसी तरह जैसे आप इसे अन्य उपयोगकर्ताओं को दिखाना चाहते हैं, फिर क्लिक करें "सहेजें"। अब आप त्वचा की .पीएनजी फाइल, या मैटल फाइल को पेस्ट कर सकते हैं।
  • क्लिक करना सुनिश्चित करें "सहेजें" ऑपरेशन पूरा करने के बाद
  • 4
    ओपन मीनशेर आप डेस्कटॉप पर प्रोग्राम आइकन पर डबल क्लिक करके ऐसा कर सकते हैं। अगर आपको लॉन्चर डाउनलोड करने और इंस्टॉल करने के बाद कोई आइकन नहीं दिखाई देता है, तो प्रारंभ मेनू खोलें और चुनें "सभी एप्लिकेशन" या "सभी कार्यक्रम"। सूची में आपको मिलना चाहिए मिनेसेशर एप्लिकेशन को खोलने के लिए प्रोग्राम पर क्लिक करें
  • 5
    मेनशेपर में अपने उपयोगकर्ता नाम पर लॉग इन करें सुनिश्चित करें कि यूज़रनेम बिल्कुल वैसा ही है जैसा आपने पूंजीकरण पर जोर देने के साथ ही मनीष्फ़र की वेबसाइट पर सहेजा था। साइट पर किए गए परिवर्तन खेल के भीतर आपके चरित्र पर लागू होंगे।
  • याद रखें कि दो चरित्र मॉडल, स्टीव और एलेक्स में थोड़ा अलग विशेषताएं हैं। एलेक्स के पास हथियार स्टीव की तुलना में एक पिक्सेल है, लेकिन अधिक परतें चूंकि लगभग सभी खाल स्टीव के मॉडल के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, यह शायद सबसे अच्छा विकल्प है यदि आपने अभी खेलना शुरू कर दिया है।
  • टिप्स

    • याद रखें कि आप केवल त्वचा फ़ाइल अपलोड नहीं कर सकते इसे केवल। PNG प्रारूप में परिवर्तित करने के बाद करें, अन्यथा यह प्रक्रिया काम नहीं करेगी।
    • अपनी त्वचा को देखने के लिए खेल के भीतर एफ 5 दबाएं।

    चेतावनी

    • यदि आप आधिकारिक सर्वर या संस्करण 1.8 या बाद में खेल रहे हैं तो आप अपनी त्वचा को माइंसशेयर से संपादित नहीं कर सकते।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com