फेसबुक पर एक अच्छी प्रोफ़ाइल कैसे करें

फेसबुक दोस्तों, परिवार, सहपाठियों, काम सहयोगियों, और इसी तरह के साथ संपर्क में रखने के लिए बहुत उपयोगी है। हालांकि, ऐसे लोग हैं जो आपके प्रोफाइल का एक अलग उद्देश्य के लिए निरीक्षण करते हैं, जो काम के नतीजों, दंड और इतने पर हो सकते हैं।

कदम

1
खेल का अधिक से अधिक न करें फेसबुक अपने दोस्तों के साथ संपर्क में रखने के लिए है, पूरे दिन नहीं छेड़ना। खेलने के लिए प्रलोभन करना और शायद थोड़ा सा हाथ भी मिलना सामान्य है, लेकिन बहुत अधिक गेम न जोड़ें: वे वास्तव में परेशान हो सकते हैं, क्योंकि वे अक्सर अपने संपर्कों को सूचनाएं भेजते हैं
  • 2
    अपनी स्थिति पर ध्यान दें: आप जो कुछ भी करते हैं उसे बताने की कोशिश न करें। अगर आप अपने दोस्तों को कुछ कहना चाहते हैं या आपको कुछ अच्छा हुआ है, तो आगे बढ़ें उदाहरण के लिए, आपने अपनी पसंदीदा टीम के गेम को देखने के लिए दोपहर का झपकी छोड़ दिया। इसके अलावा, गेम और ऐप्स से जुड़े समाचार फ़ीड को भरें, जब तक कि वे आपके मित्रों के लिए दिलचस्प न हों। अपने शौक और अपने संपर्कों के साथ साझा किए गए विषयों पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करें, यादृच्छिक चीज़ों पर नहीं।
  • 3
    हितों का अधिक से अधिक मत न करें: यदि आप संकेत देते हैं कि आप 20 मिलियन बैंड पसंद करते हैं, तो ऐसा लगता होगा कि आपके पास बहुत समय बर्बाद करने का समय है। अपनी सूची को अपने पसंदीदा समूहों को सभी समय या कुछ विशिष्ट शैलियों में संक्षिप्त करें अपने पसंदीदा पर फ़ोकस करें, जो कुछ भी आप की तरह थोड़ी सी भी पसंद करते हैं
  • 4
    उद्धरण चिह्नों को ज़्यादा मत करो अगर आपके मित्र ने एक मजाकिया वाक्यांश (या आपने किया) कहा, तो उसे साझा करें लेकिन अगर आप ऐसा नहीं करते हैं तो लोगों का गपशप जैसा दिखने का खतरा है।



  • 5
    अपनी राजनीतिक विचारधाराओं के बारे में ईमानदार रहें वास्तव में, इसके बारे में जानकारी देना बेहतर नहीं होगा, जब तक कि आप धार्मिक पंथ का आधिकारिक सदस्य नहीं हो या किसी विशेष राजनीतिक दल से जुड़े हों।
  • 6
    कभी भी अपनी पूर्ण तिथि की तारीख बताएं, अन्यथा पहचान की चोरी जोखिम।
  • 7
    अपने रिश्ते की स्थिति के बारे में ईमानदार रहें मत कहो कि आप व्यस्त हैं, जब तक कि आपके पास एक प्रेमी या प्रेमिका न हो मत कहो कि आप शादीशुदा हैं, जब तक आपके पास शादी प्रमाण पत्र नहीं है "यह जटिल है" इसे पकाए गए भोजन के लिए इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए
  • 8
    संपर्क जानकारी और गोपनीयता के साथ सावधान रहें: आप उन लोगों द्वारा ट्रैक किए जा सकते हैं जिनके साथ आप कुछ करना नहीं चाहते हैं।
  • 9
    ऐसे चित्र पोस्ट न करें जो शराब या नशीली दवाएं दिखाते हैं: यह बहुत बुरा विचार है, यह न बताएं कि यह आपके काम और आपके आपराधिक रिकॉर्ड के लिए हानिकारक हो सकता है। सबसे अच्छी तस्वीरें वे हैं जो आपको अपने सबसे अच्छे दोस्त या अकेले के साथ चित्रित करते हैं, जबकि आप अपने आप को एक शौक के लिए समर्पित करते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com