याहू में फेसबुक संपर्क कैसे आयात करें! मेल

याहू! मेल सबसे व्यापक वेब आधारित ईमेल प्रबंधन प्लेटफार्मों में से एक है ऐसा हो सकता है कि आपको एक मित्र को ई-मेल भेजने की ज़रूरत है जो दुर्भाग्य से ई-मेल पते को याद नहीं रखता है। अपने फेसबुक संपर्कों को अपने याहू प्रोफाइल में आयात करने में सक्षम होने के लिए बहुत अच्छा होगा, ताकि आप न केवल उन्हें आसानी से पा सक सकें, आप स्वयं की खोज करने में परेशानी भी बचा पाएंगे। डेस्कटॉप कंप्यूटर या लैपटॉप कंप्यूटर का उपयोग कर इस गाइड में वर्णित प्रक्रिया को आप कर सकते हैं।

कदम

छवि शीर्षक से याहू मेल के लिए फेसबुक संपर्क आयात करें चरण 1
1
अपने पसंदीदा ब्राउज़र को प्रारंभ करें पता बार में, `Yahoo.com` टाइप करें इस तरीके से आपको मुख्य याहू! ।
  • छवि शीर्षक, याहू मेल के लिए फेसबुक संपर्क आयात करें चरण 2
    2
    अपने याहू में प्रवेश करें! मेल। याहू! मुखपृष्ठ से, विंडो के ऊपरी दाएं कोने में बैंगनी `मेल` बटन का चयन करें। आपको एक नया पृष्ठ पर पुनर्निर्देशित किया जाएगा, जहां आपको अपने याहू का उपयोग करके लॉग इन करना होगा! और संबंधित पासवर्ड
  • याहू मेल के लिए फेसबुक संपर्क आयात करें शीर्षक शीर्षक छवि 3
    3



    अपने याहू पहुंचें! . प्रवेश करने के बाद, मुख्य याहू! पेज प्रदर्शित किया जाएगा मेल, जहां आपको पृष्ठ के शीर्ष बाईं ओर पांच छोटे चिह्न मिलेंगे। पहला चिह्न, बाईं ओर से शुरू होता है, एक लिफाफा द्वारा दर्शाया जाता है, और जैसे ही आप प्रवेश करते हैं, डिफ़ॉल्ट रूप से चयनित विकल्प होता है। दूसरा फोन बुक आइकन आपको सीधे आपके याहू संपर्कों की पता पुस्तिका में लिंक करता है। यह चयन करें।
  • याहू मेल के चरण 4 में फेसबुक संपर्क आयात करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    फेसबुक संपर्क आयात करने के साथ आगे बढ़ें प्रकट होने वाले नए पृष्ठ के शीर्ष पर, `पता पुस्तिका` आइकन चुनने के बाद, आपको `आयात संपर्क` विकल्प मिलेगा। `फेसबुक` बटन के आगे आइटम `आयात करें` का चयन करें
  • याहू मेल के लिए फेसबुक संपर्क आयात करें शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    याहू की अनुमति दें! अपने फेसबुक प्रोफाइल पर जानकारी का उपयोग करें पिछले चरण के अंत में, एक पॉपअप विंडो आपको सूचित करेगी कि Yahoo! ने आपके फेसबुक प्रोफाइल तक पहुंच का अनुरोध किया है बस खिड़की के निचले दाएं कोने में `ओके` बटन दबाएं।
  • 6
    अपने संपर्कों को सिंक्रनाइज़ करें याहू की अनुमति के बाद! अपने फेसबुक प्रोफाइल तक पहुंचने के लिए, आपको अपना लॉगिन उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड दर्ज करना पड़ सकता है। यदि हां, तो फिर `ओके` बटन दबाएं, आपके फेसबुक संपर्क आपके याहू के साथ सिंक्रनाइज़ किए जाएंगे! ।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com