याहू से ईमेल कैसे भेजें!

याहू का उपयोग कर एक ई-मेल भेजें! यह एक बहुत ही सरल प्रक्रिया है, लेकिन अगर आप निश्चित नहीं हैं, चिंता न करें, यह ट्यूटोरियल आपको यह समझने में मदद करेगा कि ईमेल कैसे भेजा जाता है, और आपको Yahoo! का उपयोग करने के लिए भेजने के लिए आवश्यक प्रमुख कदम क्या हैं!

कदम

याहू से एक ईमेल भेजें शीर्षक वाली छवि! ईमेलिंग साइट चरण 1
1
अपने याहू में प्रवेश करें!. उपयुक्त क्षेत्रों में, अपना उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड दर्ज करें। समाप्त होने पर, एक्सेस पैनल के निचले भाग पर स्थित `एन्टर` बटन दबाएं।
  • याहू से एक ईमेल भेजें शीर्षक वाली छवि! ईमेलिंग साइट चरण 2
    2
    `डायल` बटन दबाएं यह बटन विंडो के ऊपरी बाईं ओर स्थित है। आप एक नया टैब देखेंगे जहां आप अपना ई-मेल लिख सकते हैं, इमोटिकॉन इत्यादि जोड़ सकते हैं।
  • याहू से एक ईमेल भेजें शीर्षक वाली छवि! ईमेलिंग साइट चरण 3
    3



    `To` फ़ील्ड के भीतर अपने ई-मेल के प्राप्तकर्ता का पता लिखें यदि व्यक्ति आपके याहू में मौजूद है! यह नाम लिखने के लिए पर्याप्त होगा, अन्यथा आपको पूरा ई-मेल पता पूर्ण में लिखना होगा। याद रखें कि यह कोई ई-मेल पता हो सकता है, और ये जरूरी नहीं कि एक याहू! ।
  • याहू से एक ईमेल भेजें शीर्षक वाली छवि! ईमेलिंग साइट चरण 4
    4
    संबंधित टेक्स्ट फ़ील्ड में अपने संदेश का विषय लिखें। इसे उस क्षेत्र के नीचे रखा जाना चाहिए जिसमें आपने संदेश प्राप्तकर्ता के नाम या ई-मेल पता टाइप किया था।
  • याहू से एक ईमेल भेजें शीर्षक वाली छवि! ईमेलिंग साइट चरण 5
    5
    अब आपको ऑब्जेक्ट से संबंधित क्षेत्र के नीचे बड़े बॉक्स का उपयोग करके अपना ई-मेल लिखना होगा। आप जो चाहें लिख सकते हैं, एक संक्षिप्त और संक्षिप्त संदेश या एक लंबा पत्र
  • याहू से एक ईमेल भेजें शीर्षक वाली छवि! ईमेलिंग साइट चरण 6
    6
    समाप्त होने पर, `एन्टर` बटन दबाएं। समाप्त हो गया! आपका ई-मेल अपने गंतव्य के लिए यात्रा कर रहा है, वास्तव में, शायद यह पहले से ही आ गया है!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com