कैसे iPhone पर एक फूल ताज का उपयोग कर एक छवि को अनुकूलित करने के लिए

क्या आप फूलों की पुष्पांजलि का उपयोग कर छवि को सजाने की ज़रूरत या इच्छा रखते हैं? आईफ़ोन पर मुफ्त फोटो संपादन अनुप्रयोगों की एक विस्तृत श्रृंखला है, जिससे आप फूलों की पुष्प को किसी भी छवि को जल्दी और आसानी से जोड़ सकते हैं। आप Google छवियों जैसे किसी भी छवि खोज इंजन का उपयोग करके अपनी आवश्यकताओं के अनुकूल एक फूलों की पुष्पांजलि की छवि पा सकते हैं। फूलों की ताज के अलावा मूल छवि को संपादित करने के बाद, आप इसे किसी भी अन्य तस्वीर की तरह अपने स्मार्टफोन पर सहेज सकते हैं।

सामग्री

कदम

भाग 1

फ्लॉवर क्राउन को ढूंढें
अपने आईफोन चरण 1 का इस्तेमाल करते हुए फूल फ्लावर क्राउन संपादित करें शीर्षक वाला चित्र
1
एक पारदर्शी पृष्ठभूमि के साथ एक फूलों की मुकुट की छवि ढूंढने के लिए वेब पर खोजें। ऐसा करने के लिए, अपने आईफोन को पकड़ो और जिस खोज इंजन को आप पसंद करते हैं उसे शुरू करें इस बिंदु पर खोज स्ट्रिंग का उपयोग करना शुरू कर देती है "पारदर्शी फूल मुकुट"। आपको परिणामों की एक बड़ी सूची मिलनी चाहिए
  • अपने iPhone चरण 2 का उपयोग करके फुटेज क्राउन संपादन करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपनी आवश्यकताओं के अनुरूप फूलों का मुकुट चुनें आपके पास चुनने के लिए छवियों की एक बड़ी सूची होनी चाहिए - उस छवि को ढूंढें जिसे आप संपादित करना चाहते हैं। फिर आप अपने फूलों के मुकुट को घुमाने, फिर से आकार या फ्लिप करने में सक्षम होंगे, इस पल के लिए विशेष रूप से फूलों के प्रकार और आपके पसंदीदा रंग पर केंद्रित।
  • अपने आईफोन के चरण 3 में फुटेज क्राउन के संपादन करें
    3
    इसे पूर्ण स्क्रीन में देखने के लिए चुने गए फूलों की तस्वीर को स्पर्श करें। यह कदम यह सुनिश्चित करना चाहिए कि चयनित चित्र फोन स्क्रीन पर प्रदर्शित किया गया है। पृष्ठभूमि में सफेद और ग्रे वर्ग शामिल होना चाहिए, यह दर्शाता है कि यह एक पारदर्शी पृष्ठभूमि है।
  • अपने iPhone चरण 4 का उपयोग करके फुटेज क्राउन संपादित करें का शीर्षक चित्र
    4
    चुने हुए छवि पर अपनी उंगली दबाएं। यह एक संदर्भ मेनू प्रदर्शित करेगा
  • अपने आईफोन के चरण 5 में फ़्लावर क्राउन के संपादन करें
    5
    आइटम को चुनें "चित्र सहेजें"। चयनित फूलों की छवि को एल्बम में सहेजा जाएगा "कैमरा रोल" अपने iPhone का
  • भाग 2

    एक मौजूदा छवि के लिए फूल क्राउन जोड़ें
    अपने आईफोन का उपयोग करने वाले फुटेज क्राउन संपादित करें का शीर्षक चित्र 6
    1
    फोटो संपादन के लिए एक आवेदन डाउनलोड करें आगे बढ़ने के लिए, आपको एक उपकरण डाउनलोड करना होगा जो आपको दो अलग-अलग छवियों को ओवरलैप करने की अनुमति देता है। नीचे इस उद्देश्य के लिए सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाले अनुप्रयोगों की एक छोटी सूची है। यह लेख PicsArt फ़ोटो स्टूडियो अनुप्रयोग का उपयोग करता है, लेकिन अनुसरण करने के लिए चरणों का अनुक्रम अधिकांश फोटो-संपादन अनुप्रयोगों में बहुत ही समान है।
    • PicsArt फोटो स्टूडियो
    • एवियरी द्वारा फोटो संपादक
    • फोटो संपादक
  • अपने आईपैड का उपयोग करके फ़्लावर क्राउन संपादित करें का शीर्षक चित्र 7



    2
    छवि को खोलने के लिए फोटो संपादन एप्लिकेशन का उपयोग करें जिसे आप फूलों की पुष्पांजलि जोड़ना चाहते हैं। जब ऐप इंटरफ़ेस स्क्रीन पर प्रदर्शित होता है, तो आपको एल्बम में एक छवि खोलने के लिए कहा जाएगा "कैमरा रोल" आईफोन या एक नई तस्वीर ले लो। इस बिंदु पर उस चित्र का चयन करें, जिसे आप ने चुना है फूलों की पुष्पांजलि जोड़ना चाहते हैं
  • अपने आईपैड का उपयोग करके फ्लॉवर क्राउन संपादित करें का शीर्षक चित्र 8
    3
    विकल्प को स्पर्श करें "फोटो जोड़ें"। यह फ़ंक्शन आपको पहले एक पर पेस्ट करने के लिए दूसरी छवि का चयन करने की अनुमति देता है। एल्बम तक पहुंचें "कैमरा रोल" पिछले चरण में डाउनलोड किए गए फूलों की ताज का पता लगाने के लिए अपने डिवाइस की।
  • अपने आईफोन का उपयोग करके फ्लावर क्राउन संपादित करें
    4
    फूलों की ताज की छवि स्पर्श करें बटन दबाएं "डन" अपने चयन की पुष्टि करने के लिए
  • अपने आईफोन के चरण 10 में फुटेज क्राउन के संपादन करें
    5
    फूलों का मुकुट सही स्थान पर खींचें ऐसा करने के लिए, अपनी उंगली फूलों के मुकुट पर दबाए रखें, तब तक इसे स्क्रीन पर खींचें जब तक आप वांछित स्थान तक पहुंच न जाएं (जो पहली छवि में दिखाए गए व्यक्ति के शीर्ष से ऊपर होना चाहिए)।
  • अपने आईफोन का उपयोग करते हुए फुटेज क्राउन संपादित करें शीर्षक वाला चित्र, स्टेप 11
    6
    पक्षों पर लंगर बिंदु खींचकर फूलों के मुकुट का आकार बदलें। छवि के किनारों पर लंगर बिंदुओं को स्पर्श करें, फिर उन्हें अपनी आवश्यकताओं के अनुसार उन्हें आकार देने के लिए खींचें। वैकल्पिक रूप से आप आइकन खींच सकते हैं "⤡" फूलों के मुकुट के निचले दाएं कोने में रखा - इस तरह आप यह सुनिश्चित करेंगे कि छवि का अनुपात बदला नहीं जाएगा।
  • अपने आईफोन स्टेप 12 का उपयोग करने वाले फूल फ्लावर क्राउन संपादन का शीर्षक चित्र
    7
    फूलों का मुकुट घुमाएं बटन दबाए रखें "घुमाएँ" इच्छित दिशा में छवि को घुमाने के लिए जबकि बटन पकड़े हुए "घुमाएँ", अपने फूलों के तदनुसार रोटेट करने के लिए इसे स्क्रीन पर दक्षिणावर्त या वामावर्त रूप से खींचें। इस तरह आप सिर के ऊपरी समोच्च के साथ पूरी तरह से इसे संरेखित करने में सक्षम होंगे।
  • अपने आईपैड का उपयोग करने वाले फुटेज क्राउन संपादित करें का शीर्षक चित्र 13
    8
    नई छवि सहेजें ऐसा करने के लिए, बटन स्पर्श करें "सहेजें" PicsArt फोटो स्टूडियो ऐप्लिकेशन इंटरफ़ेस के शीर्ष पर। छवि को एल्बम में सहेजा जाएगा "कैमरा रोल" नाम के साथ "PicsArt"। इस बिंदु पर आप इसे अपने साथ जो भी चाहें उसे साझा करने के लिए चुन सकते हैं या जैसे आप चाहते हैं, जैसे आप अपने iPhone पर कोई अन्य छवि संग्रहीत करेंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com