JVC Camcorder MOD फ़ाइलें के साथ कैसे काम करें

अगर आपके पास एक जेवीसी कैमरे हैं, तो आप यह देख पाएंगे कि फिल्मों को एमओडी फाइलों में सहेजा गया है, यह एक प्रारूप है जो मौजूदा मीडिया खिलाड़ियों के कई के साथ संगत नहीं है। नए कैमरे को लौटने से पहले, एमओडी फाइलों पर काम करने के बारे में निम्नलिखित निर्देश पढ़ें ताकि आप पहले से रिकॉर्ड किए गए सभी फिल्मों का उपयोग कर सकें।

कदम

जेडीसी के साथ काम शीर्षक वाली छवि। एमओडी फाइलें चरण 1
1
एमपीईजी प्रारूप में एमओडी फ़ाइलों को कनवर्ट करें एमओडी फ़ाइलें केवल एक अलग एक्सटेंशन के साथ एमपीईजी 2 फाइलें हैं I एमपीईजी फ़ाइल की इस प्रकार की पहचान करने के लिए अन्य प्रोग्राम बनाने के दो तरीके हैं।
  • आपूर्ति की गई साइबर लिंक सॉफ्टवेयर का उपयोग करें अपने कंप्यूटर पर MOD फ़ाइलों को लोड करने के बाद, PowerDirector खोलें और उन्हें प्रोग्राम में आयात करें प्रत्येक फिल्म को समय रेखा में खींचें और छोड़ें और बटन पर क्लिक करें "उत्पादन"। यह आपको मूवी को मानक एमपीईजी फ़ाइल के रूप में निर्यात करने की क्षमता देगा। आप सभी फाइलों के लिए एक ही प्रक्रिया कर सकते हैं, पहले उन्हें समयरेखा में व्यक्तिगत रूप से डालने और फिर उन्हें संबंधित फ़ोल्डर में निर्यात कर सकते हैं।
  • फ़ाइल एक्सटेंशन का नाम बदलें फाइल ब्राउज़ करते समय, सेटिंग्स संपादित करें ताकि आप एक्सटेंशन देख सकें, फिर एमओडी से एमपीईजी के एक्सटेंशन का नाम बदल दें।
  • जेवीसी के साथ काम शीर्षक वाली छवि। एमओडी फाइलें चरण 2
    2
    एक मीडिया प्लेयर और वीडियो संपादन प्रोग्राम में पुनर्नामित फ़ाइलों को खोलें। यह कदम काम नहीं करेगा, क्योंकि कुछ मामलों में वीडियो चलाया जाता है लेकिन ध्वनि नहीं, या इसके विपरीत। कभी-कभी पाठक आपको फाइल देखने के लिए कुछ कोडेक इंस्टॉल करने के लिए कहेंगे। यहां तक ​​कि अगर आपने एमओडी फाइलों को बदल दिया है, तो उन्हें एमपीईजी 2 फाइलों के रूप में मान्यता दी गई है - ये है कि वे क्या हैं - कुछ खिलाड़ी उन्हें खेलने में सक्षम नहीं हैं यदि आप अभी भी कठिनाइयों का सामना करते हैं, तो अगले चरण के साथ आगे बढ़ें।
  • जेवीसी के साथ काम शीर्षक वाली छवि। एमओडी फाइलें चरण 3



    3
    कोडेक्स डाउनलोड करें
  • जेवीसी के साथ काम शीर्षक वाली छवि। एमओडी फाइलें चरण 4
    4
    एक प्रोग्राम का उपयोग करें जो MOD ​​फ़ाइलों को पढ़ सकता है
  • जेवीसी के साथ काम शीर्षक वाली छवि। एमओडी फाइलें चरण 5
    5
    फ़ाइलों को एवीआई प्रारूप में कनवर्ट करने के लिए ओपनसोर्स एफएफपीईजी टूल का उपयोग करें, जो कि अधिकांश वीडियो संपादन प्रोग्राम में उपयोग किया जा सकता है। विंडोज संस्करण यहां पाया जा सकता है: [1]. एफएफएमपीजी एक कमांड लाइन टूल है I गुणवत्ता को बनाए रखने वाली फाइलों को कनवर्ट करने के लिए, कमांड लाइन में निम्न स्ट्रिंग डालें: ffmpeg -i file.MOD -sameq file.avi
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com