एक यूएसबी डिवाइस पर अपने पसंदीदा गेम कैसे स्थापित करें और प्रायाया वी 3 के साथ किसी भी पीसी पर प्ले करें

यह मार्गदर्शिका दिखाती है कि यूएसबी स्टिक पर अपने पसंदीदा गेम कैसे स्थापित करें और अपने खुद के संग्रह के साथ किसी भी पीसी पर कैसे खेलें।

सामग्री

कदम

एक यूएसबी डिवाइस पर अपने पसंदीदा खेलों को स्थापित करें और Prayaya V3 के साथ किसी भी पीसी पर प्लेस्टेशन शीर्षक छवि 1
1
आवश्यक यूएसबी उपकरण डाउनलोड करें यहां पर क्लिक करके.
  • एक यूएसबी डिवाइस पर अपने पसंदीदा खेलों को स्थापित करें और Prayaya V3 के साथ किसी भी पीसी पर प्लेस्टाइल देखें
    2
    यूएसबी ड्राइव में वी 3 स्थापित करें।q2 यूएसबी डिवाइस पर वी 3 कैसे स्थापित करें.
  • एक USB डिवाइस पर अपने पसंदीदा खेलों को स्थापित करें और Prayaya V3 चरण 3 के साथ किसी भी पीसी पर चलाएं
    3
    फिर, यूएसबी स्टिक से सीधे वी 3 को शुरू करें।



  • एक यूएसबी डिवाइस पर अपने पसंदीदा खेलों को स्थापित करें और Prayaya V3 के साथ किसी भी पीसी पर प्लेस्टेशन शीर्षक छवि 4 चरण 4
    4
    वी 3 वर्चुअल डेस्कटॉप के माध्यम से, आप किसी यूएसबी डिवाइस पर किसी भी गेम को डाउनलोड और इंस्टॉल कर सकते हैं जैसे कि आप इसे अपनी हार्ड ड्राइव पर इंस्टॉल कर रहे हैं।
  • एक यूएसबी डिवाइस पर अपने पसंदीदा खेलों को स्थापित करें और Prayaya V3 के साथ किसी भी पीसी पर प्लेस्टाइल का शीर्षक चित्र 5
    5
    जब आप चले जाते हैं, तो अपने साथ यूएसबी स्टिक लें और इसे खेलने के लिए किसी भी कंप्यूटर से कनेक्ट करें। आपकी सभी फ़ाइलें यूएसबी स्टिक में सुरक्षित रहेंगी और आप दूसरों के कंप्यूटर पर कोई निशान नहीं छोड़ेंगे!
  • एक यूएसबी डिवाइस पर अपने पसंदीदा खेलों को स्थापित करें और Prayaya V3 के साथ किसी भी पीसी पर प्लेस्टाइल देखें
    6
    वी 3 को स्थापित किए बिना ऐसा करने का एक आसान तरीका है: सीधे यूएसबी स्टिक पर खेल स्थापित करते हैं, जब स्थापना पूर्ण होती है तो दरार फ़ाइल को प्रतिलिपि करें यदि वह मौजूद है, तो प्रारंभ मेनू पर जाएं, फिर भागो और टाइप करें: regedit और एंटर दबाएं (विंडोज 7 उपयोगकर्ता: प्रारंभ करें > मेनू, प्रकार regedit और प्रेस दर्ज करें)। क्लिक करने के बाद HKEY_LOCAL_MACHINE में विस्तार, सॉफ़्टवेयर पर जाएं, खेल / कार्यक्रम ढूंढें और उस गेम पर राइट क्लिक करें जो आप रजिस्टर में पाते हैं, फिर निर्यात करें और उसे सहेजते हैं (नाम के साथ आप चाहते हैं)। आपको उस फ़ाइल को किसी और के कंप्यूटर पर खोलना होगा और रजिस्ट्री में फाइलें जोड़नी होगी (फाइल को गेम को कार्यात्मक और सक्रिय बनाने के लिए रजिस्ट्री में आवश्यक जानकारी जोड़नी होगी, अन्यथा आप इसे चलाने में सक्षम नहीं होंगे)। उम्मीद है कि यह मार्गदर्शिका उपयोगी थी!
  • चेतावनी

    • अधिक आधुनिक और उन्नत गेम चलाने के लिए आपको उच्च गति वाले USB डिवाइस की आवश्यकता होगी जिससे उच्च प्रदर्शन की आवश्यकता होती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com