Elsword में नासोद एवेंजर कैसे बनें

अधिकांश MMO वर्णों के समान आँकड़े हैं जादूगरों में उच्च जादुई शक्ति और जादुई रक्षा होती है, जबकि मेली के पात्रों में उच्च शारीरिक शक्ति और शारीरिक रक्षा होती है। Elsword में, हालांकि, एक चरित्र है जिसमें उच्च जादुई शक्ति है, और जादू की रक्षा के बजाय, भौतिक रक्षा के उच्च मूल्य भी। जब हव्वा नासन एवेन्जर वर्ग के पहले अग्रिम को पूरा करता है, तो यह न केवल अपने भौतिक रक्षा में सुधार करेगा बल्कि इसके जीवन को भी नुकसान पहुंचाएगी, जिससे उसकी क्षमता में वृद्धि होगी। ईव का उपयोग ज्यादातर उन खिलाड़ियों द्वारा किया जाता है जो कि उन पात्रों को पसंद करते हैं जो उपयोग करने में मुश्किल होते हैं। Nasod Avenger में अपनी कक्षा को बदलने का तरीका जानने के लिए चरण 1 पर स्क्रॉल करें।

कदम

भाग 1

नसोद का रास्ता
एलिस्वर्ड चरण 1 में एक कोड बनो
1
स्तर 15 मिशन ले लो जब वह स्तर 15 तक पहुँचता है, तो ईव तीन वर्गों में से एक चुन सकती है, और प्रत्येक श्रेणी में विभिन्न प्रकार के कौशल, युद्ध में हथियार और प्रकार के हथियार पेश होते हैं।
  • मिशन को लेने के लिए, आपको अपने मिशन रजिस्टर में दिखाई देने के लिए स्तर 15 या उससे अधिक तक पहुंचने की आवश्यकता होगी। मिशन को स्वीकार करें और उसे पूरा करें
  • एलिस्वर्ड चरण 2 में विदेशी कोड बनें
    2
    गुम्मट दर्ज करें आपको तीन मिशन मिलेगा, जिसमें आपको राक्षसों को खत्म करना होगा और मिशन आइटम इकट्ठा करना होगा।
  • सबसे पहले, प्रहरी दर्ज करें और विशेषज्ञ मोड में इसे पूरा करें। आप सूची में से दो मिशनों को पूरा करेंगे, तहखाने पूरा करें और 15 Lanciabombe बंदर, और मालिक, विलार्ड हटा दें।
  • यदि आप सभी बंदरों को नहीं मारते हैं क्योंकि पर्याप्त राक्षस नहीं थे, तो आप जब चाहें तहखाने दोहरा सकते हैं, क्योंकि हत्या की संख्या शून्य पर रीसेट नहीं होगी।
  • आप एक समूह में इस मिशन को पूरा कर सकते हैं, और कोई समय सीमा नहीं है मिनी बॉस को खोजने के लिए प्रत्येक मंजिल की जांच करना उचित है, जो दुर्लभ वस्तुओं को प्राप्त करने का मौका प्रदान करते हैं।
  • इमेज शीर्षक से एल्स्वर्ड स्टेप 3 में एक कोड बी एक्सकोटिक
    3
    मिशन की वस्तुओं को इकट्ठा। अगले मिशन को व्हाइट जादू स्पिरिट्स से खोजों की वस्तुओं को इकट्ठा करने की आवश्यकता है। आप निकास चैनल में इन राक्षसों को पा सकते हैं
  • सुनिश्चित करें कि आप विशेषज्ञ मोड में तहखाने में प्रवेश करते हैं - अन्यथा आप आइटम प्राप्त करने में सक्षम नहीं होंगे। आप समूह मिशन को पूरा कर सकते हैं अगर आप पहली कोशिश पर सभी ऑब्जेक्ट नहीं मिलते हैं तो आप तहखाने को दोहरा सकते हैं। इसे पूरा किए बिना कालकोठरी से बाहर निकलने पर एकत्रित वस्तुओं की संख्या शून्य पर रीसेट नहीं की जाएगी।
  • इमेज शीर्षक से एल्स्वर्ड स्टेप 4 में एक कोड_ विदेशी बनें
    4
    एकको से मिलने अब जब आप तीनों मिशन पूरे कर चुके हैं, तो एल्डर पर लौटें मिशन को पूरा करने के लिए एकको द अल्केमिस्ट से बात करें आप इसे लोहार के पास, गांव के पूर्व भाग में पा सकते हैं।
  • भाग 2

    नासूद एवेंजर बनें
    एलिस्वर्ड चरण 5 में विदेशी कोड बनें
    1
    Nasod Avenger चुनें क्वेस्ट श्रृंखला के पहले भाग को पूरा करने के बाद, आप हव्वा के तीन उन्नत वर्गों में से एक चुन सकते हैं, जैसे कि एवेन्जर नसोद, होप नसोद और इलेक्ट्रा नसोद। इस गाइड का पालन करने के लिए, बुलेटिन बोर्ड या आपके मिशन पंजीकरण का उपयोग करके नासोड एवेंगर को चुनना सुनिश्चित करें।
    • ईव ने ड्रोन को हथियार के रूप में इस्तेमाल किया। एक बार Nasod Avenging पूरा हो गया है, तो आपको एक नया हथियार के रूप में एक भाला प्राप्त होगा।
    • ईव की श्रृंखला मध्यम श्रेणी के हमलों से हाथापाई के हमलों से बदल जाएगी, लेकिन जादू आक्रमण और भौतिक रक्षा के मूल्यों में नाटकीय रूप से वृद्धि होगी। इन बोनस के अलावा, उनका स्वास्थ्य दोगुना हो जाएगा, बचे हुए हमलों की संभावना बढ़ जाएगी।



  • एलएसवर्ड चरण 6 में एक कोड बनो
    2
    रोबो का महल दर्ज करें आप चार मिशनों को प्राप्त करेंगे, जो कि आप एक एकल तहखाने में पूरा कर सकते हैं, कैसल ऑफ़ रोबो यह अगले स्तर पर जाने से पहले एल्डर में पूरा करने के लिए अंतिम काल कोठरी है।
  • आपको तीन ऑब्जेक्ट संग्रह मिशन को पूरा करना होगा और सीमित समय के भीतर तहखाने से बाहर निकलना होगा। सबसे पहले, समूह कालकोठरी में प्रवेश करें, और सुनिश्चित करें कि कठिनाई स्तर विशेषज्ञ पर सेट है
  • दो आवश्यक वस्तुओं को प्राप्त करने के लिए गार्जियन रोबो और लिटिल सैनिकों को हटा दें। तीसरे मद के लिए, आपको अंतिम मालिक, रोबो नंबर 8 को मारना होगा। पहले प्रयास पर आप सभी वस्तुओं को ढूंढने में सक्षम नहीं हो सकते हैं, लेकिन आप शून्य के रीसेट होने की संख्या के बिना फिर से तहखाने की कोशिश कर सकते हैं।
  • कैसल ऑफ़ रोबो को पूरा करने के अपने प्रयासों के दौरान, सुनिश्चित करें कि आप इसे 15 मिनट के भीतर कम से कम एक बार, विशेषज्ञ मोड में पूरा कर सकते हैं। इस तरह आप मिशन के चौथे हिस्से को पूरा कर सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से एल्स्वर्ड चरण 7 में एक कोडो बी एक्सटोटिक
    3
    नासूद एवेंजर बनें मिशन को पूरा करने के बाद, एल्डर के गांव में लौटें और मिशन को पूरा करने के लिए बुलेटिन बोर्ड पर क्लिक करें, या बस मिशन लॉग पर क्लिक करें, जिसे आप स्क्रीन के निचले दाएं भाग पर पा सकते हैं। पूरा मिशन देने के बाद, हव्वा नासोद एवेंजर बन जाएगा
  • भाग 3

    नया कॉम्बो जानें
    इमेज शीर्षक से एल्स्वर्ड चरण 8 में एक कोड बी एक्सकोटिक
    1
    लॉन्च का उपयोग करें यह कदम व्यापक रूप से पीवीपी में उपयोग किया जाता है, खासकर जब आप एक विशेषज्ञ नसोद एवेन्जर का सामना करते हैं यह कॉम्बो आपके प्रतिद्वंद्वी को अपने भाले के साथ मारने से पहले हवा में फेंकता है।
    • दुश्मन को हवा में फेंकने वाले कोबाज़ और क्षेत्रों की गति के लिए धन्यवाद (इसे कमजोर बनाकर), नासोड एवेंगर का इस्तेमाल करने वाले खिलाड़ी बार-बार इस कदम का इस्तेमाल करते हैं। इसे निष्पादित करने के लिए, अपने प्रतिद्वंद्वी को चलाने के लिए दो बार तीर दबाएं, फिर जादू क्षेत्र बनाने के लिए एक्स को दबाएं, उसके बाद भाले (दाएं, दाएं, एक्स, जेड) के साथ मारा जाए।
  • इमेज शीर्षक से एल्स्वर्ड चरण 9 में एक कोड बनो
    2
    शॉट का प्रयोग करें। अब जब आपका विरोधी लॉन्च करने के लिए इस्तेमाल किया गया है, वह आप पर हमला करने की कोशिश करेगा और फिर ऊर्जा बॉल से बचने के लिए कूद जाएगा। आप दुश्मन को चलाने के लिए शॉट का उपयोग करके इस कार्रवाई का मुकाबला कर सकते हैं और इसे तुरंत मारने के लिए अपने भाले का इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • यह हमले आपके प्रतिद्वंद्वी को वापस धक्का देगा, उसे नीचे बुलाएगा और आपको अपने लॉन्च कॉम्बो का उपयोग करने का मौका देगा। इसे निष्पादित करने के लिए, दुश्मन की ओर गोली मारो, फिर Z तीन बार दबाएं हर बार जब आप बटन दबाते हैं, भाला बड़ा हो जाता है और क्षति बढ़ जाती है (दाएं, दाएं, जेड, जेड, जेड)।
  • इमेज शीर्षक से एल्स्वर्ड चरण 10 में एक कोड बनो
    3
    उठाओ के साथ बचाव यह अनिवार्य है कि आपके कॉम्बो "जेड" रद्द हो, क्योंकि आपके प्रतिद्वंद्वी ने सही समय का फायदा उठाया है या बचने में कामयाब रहा है। यह कदम आपके विरोधियों को तुम्हारा हटाने से रोकता है, और इसके अलावा, आप स्थिति के आधार पर ऊपर दिए गए दो कॉमोज़ों में से एक के साथ समाप्त कर सकते हैं।
  • जब आप Z को तीन बार दबाते हैं, तो ईव अपने सामान्य कॉम्बो का प्रयोग करेंगे, लेकिन जब आप नीचे दबाते हैं, और फिर दो बार ज़ेड, हव्वा अपने भाले को अपने दुश्मनों को हवा में उड़ने के लिए इस्तेमाल करेगा
  • भाला आप को घेर लेगा, तो भी अगर दुश्मन आप पर कूदने का प्रबंधन करते हैं, तो वह तुम्हारे पीछे रहने के बारे में है, वह आपका भाला प्राप्त करेगा। एक बार हिट हो जाने के बाद, प्रतिद्वंद्वी को हवा में फेंक दिया जाएगा और एक अन्य श्रृंखला के कोम्बो (जेड, जेड, जेड, डाउन, जेड, जेड) के लिए असुरक्षित होगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com