लुई Vuitton में कैसे खोजें

इस दृश्य की कल्पना करें: आप दुकान से बाहर लुई Vuitton बैग मॉडल के साथ मिल गया, आप उसे आश्चर्य करने के लिए अपनी प्रेमिका को बुला रहे हैं, आप फोन की अंगूठी सुनते हैं और अचानक यह आपके मन में आता है: "मुझे बेवकूफ़ नहीं लग रहा है, बेवकूफ बिना बैग का नाम कैसे जानने के लिए बेहोश विचार नहीं है"। धैर्य रखें! क्या आप समझना चाहते हैं कि कैसे "लुई Vuitton" इतालवी, क्या आप इसे क्लास के फ्रांसीसी उच्चारण के साथ कहना चाहते हैं या यहां तक ​​कि आपके द्वारा खरीदे गए मॉडल का बिल्कुल नाम भी कहें, आपको बस कुछ बुनियादी संकेत (और थोड़े अभ्यास) की आवश्यकता होगी प्रकट होने के लिए ट्रेस चिकन

.

कदम

विधि 1

एक इतालवी उच्चारण का उपयोग करें
छवि शीर्षक में लुई Vuitton चरण 1
1
"लुई" कहें यदि आप एक बुनियादी इतालवी उच्चारण के लिए देख रहे हैं "लुई Vuitton", पहला शब्द एक हवा होगा आपको केवल यही करना है फ्रेंच नाम का उच्चारण है "लुई" (लुइगी के संवाददाता) इतालवी तीसरे व्यक्ति पुरुष सर्वनाम को अधिक या कम समान तरीके से, अंतिम आई पर उच्चारण के साथ, और यही सब कुछ है कोई अतिरिक्त प्रयास की आवश्यकता नहीं
  • जिज्ञासा: लुई Vuitton ब्रांड इसके संस्थापक, लुई Vuitton, एक फ्रेंच शिल्पकार और व्यापारी जो 1850 के आसपास कंपनी की स्थापना से अपना नाम लेता है। यही कारण है कि कंपनी के ब्रांड के पहले शब्द से मेल खाती है नाम के लिए "लुई"।
  • छवि शीर्षक में लुई Vuitton चरण 2
    2
    उच्चारण "विट" दूसरा शब्द, "Vuitton" यह आपको थोड़ी अधिक डरा सकती है, लेकिन इतालवी में वाकई यह वाकई मुश्किल नहीं है पहला अक्षर उच्चारण किया जाएगा "विटामिन"। यू भूलो, इतालवी उच्चारण में लगभग चुप है
  • आप एक का उपयोग करना भी चुन सकते हैं "vut" कम चिह्नित, यदि आप पसंद करते हैं
  • छवि शीर्षक में लुई Vuitton चरण 3
    3
    "टन" कहें तो समाप्त करने के लिए "Vuitton", दूसरे शब्दांश का उच्चारण करते हैं "टन" और इस उच्चारण पर शब्द का उच्चारण डालें। फ्रांसीसी में, इतालवी के विपरीत, उच्चारण हमेशा लगभग अंतिम शब्दांश पर पड़ता है, इसलिए यह है "विटामिन-टन" और नहीं "विटामिन-टन"।
  • इतालवी में, आखिरी या अंतिम शब्दांश पर उच्चारण छोटा और फिसलन शब्दों के लिए आरक्षित है। हालांकि, इस मामले में, ज्यादातर देशी वक्ताओं को यह जटिल नहीं लगता है, शायद क्योंकि यह विदेशी मूल का एक शब्द है।
  • छवि शीर्षक में लुई Vuitton चरण 4
    4
    यह सब एक साथ रखो! अब आपके पास कहने की जरूरत है "लुई Vuitton"! इसे एक प्रयास करें: "लू- विट-ऑन"। अभ्यास परिपूर्ण बनाता है, इसलिए इसे जोर से कहने से डरो मत, भले ही आसपास के अन्य लोग भी हों
  • छवि शीर्षक में लुई Vuitton चरण 5
    5
    वैकल्पिक रूप से, यह नासाला गया फ्रांसीसी "टो" के साथ समाप्त होता है कुछ लोग जब वे नए बैग खरीदने के बारे में बात करते हैं, तो वे ठाठ दिखते हैं, क्लासिक इतालवी संस्करण के अंत में फ्रेंच का स्पर्श जोड़ते हैं "लुई Vuitton"। ऐसा करने के लिए, के साथ समाप्त करने के बजाय "टन" सामान्य, कोशिश करें एक "तो" नासाला (साथ या बंद) तो यह हो जाएगा लगभग जैसा फ्रेंच कहते हैं, एक औसत सामान्य इतालवी के लिए यह फ्रेंच स्वरों की जटिल व्यवस्था जानने की कोशिश की तुलना में एक अच्छा समझौता है।
  • बेहतर होने के लिए, जब आप शब्द को खत्म करते हैं तो नाक से थोड़ी हवा को उड़ाने की कोशिश करें। यदि आप इसे सही तरीके से करते हैं, तो यह ध्वनि होगा बस थोड़ा सा छाया हुआ, उस भावना की सही तारीफ "बस एक नया बैग खरीदा"।
  • विधि 2

    एक फ्रेंच उच्चारण का उपयोग करें
    छवि शीर्षक में लुई Vuitton चरण 6
    1
    "लुई" सही ढंग से कहें कहना "लुई Vuitton" असली फ्रेंच उच्चारण के साथ यह अपने इतालवी रूप में करने से थोड़ा अधिक कठिन होता है। सबसे पहले, हम इसका सामना करते हैं "लुई"। ये उच्चारण इतालवी के समान है, लेकिन समान नहीं है। फ्रेंच में, "लुई" यह बहुत जल्दी कहा जाता है (जैसे कि यह सिर्फ एक ही शब्द है)। नतीजा यह है कि ध्वनि "लो" शब्द की शुरुआत में यह बहुत कम हो जाता है एक इटालियन स्पीकर के लिए, सबसे सरल बात यह है कि सही उच्चारण को सीधे शब्दों को संक्षेप और त्वरित रूप से उच्चारण करना चाहिए "गाने वाला"।
  • छवि शीर्षक में लुई Vuitton चरण 7
    2
    "वूई" कहें इतालवी के विपरीत, यू का "Vuitton" यह फ्रेंच में वास्तव में गूंगा नहीं है उत्तरी इटली के कुछ बोलियों के ü के अनुरूप, निम्नलिखित आई से जुड़ी एक त्वरित ध्वनि। यू पर बहुत ज्यादा मत रहें, इससे बचने की कोशिश करो कि होठों को बहुत तंग हो। इटालियन में ऐसा कोई आवाज नहीं है, इसलिए शब्दांश थोड़ा `मुश्किल हो सकता है और उच्चारण के लिए सहज नहीं हो सकता है, धीरज से सहन कर सकता है और आप इसे कुछ समय के साथ करना चाहिए।
  • मैं का "Vuitton" इतालवी आई से मेल खाती है I हालांकि, इसे शीघ्रता से स्पष्ट किया जाना चाहिए, इसलिए यदि वह पिछले ü के साथ समाप्त हो गया और समेकित हो, तो यह ठीक है।
  • छवि शीर्षक में लुई Vuitton चरण 8



    3
    आप "टो" कहते हैं फ्रेंच में, अंतिम "-ऑन", दुर्लभ अपवादों के अलावा, एक का मालिक है "एन" molting। इसका मतलब यह है कि वास्तव में आप केवल एक ही कहना होगा "या" बंद (के रूप में "जगह" [जगह] ई "untilled" [शिक्षित])। हालांकि, वास्तव में फ्रेंच खेलने के लिए, यह आवश्यक होगा "nasalizzare" इस स्वर को आंशिक रूप से नाक के माध्यम से सुनाते हुए होंठ को अधिक से अधिक अनुबंध करने से रोकने की कोशिश करें, जैसे कि "या" अंग्रेजी। इसके बजाय, केंद्र में अपनी जीभ के साथ, अपना मुंह थोड़ा खुला रखो।
  • यह सरल परीक्षण देखने के लिए देखें कि क्या आप कह रहे हैं "तो" सही ढंग से: एक नाक के नीचे सिर्फ एक उंगली डाल दीजिए, जैसे कि आप छीने के बारे में थे, फिर शब्दांश को कहने की कोशिश करें आपको नाक से बाहर आने वाली हवा की पतली पफ महसूस करना चाहिए - यह, और कई अन्य फ्रांसीसी शब्द, सही उच्चारण के लिए नाक लगाए ध्वनियों की आवश्यकता होती है
  • छवि शीर्षक में लुई Vuitton चरण 9
    4
    यह सब एक साथ रखो! अब आप वास्तव में कहने के लिए तैयार हैं "लुई Vuitton" एक फ्रेंच मातृभाषा की तरह ऊपर दिए गए नियमों का पालन करें और एक संपूर्ण अभिव्यक्ति में आपके द्वारा सिलेबल्स सीखें। आपका उच्चारण का "लुई Vuitton" इसे थोड़े तरह की ध्वनि चाहिए "लुई विटोह"। प्रैक्टिस सही बनाता है, इसलिए आपको सार्वजनिक रूप से यह कहने से पहले खुद को थोड़ा सा अभ्यास करने का डर नहीं होना चाहिए!
  • यदि आपको परेशानी हो रही है, तो फ्रेंच मातृभाषा सुनने का प्रयास करें जैसा कि आप शब्दों को कहते हैं। अगर आप किसी को नहीं जानते हैं, तो बस अपने पसंदीदा खोज इंजन का उपयोग करें जैसे कि एक छोटी खोज करें: "फ्रांसीसी लुई Vuitton की उच्चारण", आपको आसानी से कुछ उपयोगी वीडियो गाइड खोजने में सक्षम होना चाहिए।
  • छवि शीर्षक में लुई Vuitton चरण 10
    5
    एक पूर्ण उच्चारण के लिए, फ्रेंच "कहां" ध्वनि का उपयोग करें उपरोक्त निर्देश आपको कहने के लिए प्रेरित करेंगे "लुई Vuitton" मोटे तौर पर वास्तविक फ्रेंच उच्चारण के साथ, लेकिन रास्ते में नहीं वास्तव में एकदम सही है। फ्रेंच में स्वरों का संयोजन "कहां" यह कभी-कभी किसी ध्वनि में उत्पन्न हो सकती है जो वास्तव में कई अन्य भाषाओं में मौजूद नहीं है। ताकि आपके उच्चारण का "लुई Vuitton" सही हो, आपको इस ध्वनि का अभ्यास करना होगा और इसका इस्तेमाल करना होगा "लुई" सामान्य के स्थान पर "यू" इटालियन कि आपने अभी तक किया है।
  • इस नई ध्वनि का इस्तेमाल करना "कहां", एक उच्चारण करके शुरू होता है "OU" के लिए अंग्रेजी ध्वनि के समान "चमक" या "हिमपात"। अपने होंठ को एक साथ मिलाएं, जैसे कि आप एक अदृश्य भूसे से पी रहे थे अंत में, अपने मुंह को हिलने के बिना, वह एक कहने लगे "" लंबे, अंग्रेजी में पसंद है "मुक्त" या "पेड़"। आप का निर्माण करना चाहिए ध्वनि का संयोजन होना चाहिए "OU" और "", एक इतालवी मातृभाषा के लिए थोड़ा अजीब लगता है। यह आपको कहने की आवाज़ है "लुई"!
  • विधि 3

    ठीक से लुई Vuitton उत्पादों का उच्चारण
    छवि शीर्षक में लुई Vuitton चरण 11
    1
    डेमियर का उच्चारण, "दर-Mie"। एक बार जब आप ब्रांड नाम को पूरी तरह से हासिल कर लेते हैं, तो अपने कुछ उत्पादों के फ्रांसीसी जीभ-मोड़ के नामों का उच्चारण करने की कोशिश करें। के साथ शुरू करने के लिए, के साथ प्रयास करें "Damier"। पहला अक्षर आसान है: "से"- और दूसरा भी इतना मुश्किल नहीं है: "Mie", उच्चारण के साथ और अंतिम रूप में "cupcakes"। मुझे शब्द में मौजूद महसूस करने के लिए मत भूलना, यह है "damie", नहीं "बेगम"।
    • ध्यान रखें कि फ्रेंच में, अंतिम "-ier" वह व्यावहारिक रूप से हमेशा आर मटा है।
  • छवि शीर्षक में लुई Vuitton चरण 12
    2
    बहुरंगी कहो, "बहु रंग"। इस बैग के नाम को जानने के लिए, आपको प्रत्येक अक्षर के लिए लंबा स्वर स्कैन करना होगा। पहला शब्दांश है "mul" और अगले एक "आप", दोनों के रूप में पढ़ा गया। तीसरा शब्दांश "साथ", और अंत में, पिछले एक "lor", एक नाजुक आर के साथ, तालु की पीठ के खिलाफ जीभ के पीछे को कुचलने के द्वारा उत्पादित।
  • यह मत भूलो कि फ़्रेंच में यू उत्तरी इटली की बोलियों (सामान्य इतालवी यू की तरह नहीं) के रूप में बंद है। तो आपको कहना नहीं होगा "बहु रंग" जैसा कि आप इसे इटैलियन में पढ़ते हैं, लेकिन एक प्रकार का मुगल रंग, जैसा कि ऊपर बताया गया है, अंतिम आर के साथ।
  • छवि शीर्षक में लुई Vuitton चरण 13
    3
    इतालवी में Tahitiennes का उच्चारण करें, "टा-ए-ti-en-एन"। फ्रांसीसी उच्चारण का मुश्किल हिस्सा लगभग पूरी तरह से जिस तरह से शब्द लिखा है, उस पर ध्यान न दें, बल्कि एक इतालवी पाठक के लिए भ्रामक है। बस पहले तीन सिलेबल्स स्कैन करें, "टा", "" और "टीएन"। पिछले दो थोड़े `अधिक जटिल हैं और लंबे समय तक एन के साथ स्पष्ट हैं "Enn-उह", अंत में एस बिना, लिखित हालांकि। ई मटाने का उच्चारण करने के लिए मत भूलना ("euh"), प्रकाश होना चाहिए लेकिन अभी भी श्रव्य।
  • ध्यान दें कि फ्रेंच एच व्यावहारिक रूप से मूक है जैसे इतालवी एक अंग्रेजी में कोई आवाज नहीं है
  • छवि शीर्षक में लुई Vuitton चरण 14
    4
    आप कहते हैं पॉपिनकोर्ट, "पॉप-इन-CUR"। अच्छी तरह से स्कैन करें "पॉप", "में" और "CUR"। आर का उपयोग करें "कुंठित" फ्रांसीसी, जीवंत इटालियन से अलग, इसे थोड़ा महसूस कर रही है।
  • शब्द के अंत में टी का उच्चारण न करें, अंतिम व्यंजक एक बार फिर चुप हो गया है।
  • छवि शीर्षक में लुई Vuitton चरण 15
    5
    Batignolles का उच्चारण, "बा-ti-gnoll"। फ्रेंच में व्यंजन की जोड़ी "GN" इतालवी से मेल खाती है "GN", में के रूप में "हंस"। इस बात को ध्यान में रखते हुए, इस तथ्य के साथ कि अंतिम अक्षरों को अक्सर उच्चारित नहीं किया जाता है, आप कहते हैं "Batignolles" सिलेबल्स जप करना "बा", "आप" और "gnol" एक के बाद "और" म्यूट जो इसके विस्तार के अधिक या कम से मेल खाती है "एल"। ताहितीयनों के अनुसार, अंतिम एस को स्पष्ट नहीं किया जाता है, लेकिन हालांकि चौथा वर्ण है (ये "और म्यूट" वास्तव में) बहुत कम चिह्नित
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com