अपने माता-पिता के लिए एक पालतू छिपाने का तरीका

कुछ मामलों में, आप अपने माता-पिता के असहमति के बावजूद पालतू चाह सकते हैं। यद्यपि यह आपके परिवार के किसी जानवर को छिपाने के लिए उपयुक्त नहीं है, हो सकता है कि आपने पहले ही एक को अपना लिया हो। अंत में आप यह स्वीकार करेंगे कि आपने क्या किया था, लेकिन इस बीच में आप अपने नए दोस्त को कुछ दिनों के लिए छिपा सकते हैं, उसे छिपी हुई आँखों से दूर रख सकते हैं, गंदा होने पर सफाई कर सकते हैं और उसकी गंध को कवर कर सकते हैं सफल होने के लिए, महान प्रयास की आवश्यकता है और कुछ जानवर दूसरों की तुलना में छिपाने के लिए कठिन हैं। हालांकि, अगर आप वास्तव में कोशिश करना चाहते हैं, तो आपको या जानवर को परेशानी से रोकने के लिए इस लेख की सलाह का पालन करें।

कदम

विधि 1

परीक्षण छुपाएं
अपने माता-पिता के चरण 1 से छिपे हुए एपार्ट शीर्षक वाली छवि
1
तय करें कि राक्षस जानवर कहाँ रखे विशिष्ट पशु को समायोजित करने के लिए आपको पर्याप्त जगह मिलनी चाहिए और आपके माता-पिता इसमें उपस्थित नहीं होंगे। आपातकालीन छुपाने के स्थान के बारे में भी सोचें, अगर वे आपको मिले पहला स्थान का उपयोग करने का निर्णय लेते हैं। जानवर को उस जगह से बाहर आने न दें। यहां कुछ विचार हैं:
  • आपका बेडरूम
  • तहखाने
  • एक अप्रयुक्त गेराज
  • घर के पिछवाड़े (यदि यह एक पिंजरे या एक बिल्ली में एक जानवर है)
  • अपने माता-पिता के चरण 2 से छिपे हुए एप को शीर्षक वाली छवि
    2
    किसी और के घर में जानवर को छिपाएं यदि आप इसे अपने घर में नहीं कर सकते हैं, तो आप किसी मित्र को अपने लिए जानवर रखने के लिए कह सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप भोजन, खिलौने और बिस्तर की देखभाल करें। वादा करो कि यदि आप अपने माता-पिता को आपसे इसे लाने के लिए अनुमति नहीं देते हैं तो आपको चार पैर वाली मेहमान के लिए एक नया घर मिलेगा कुत्ते और बिल्लियों जैसे बड़े जानवरों के लिए यह सबसे अच्छा समाधान है।
  • अपने माता-पिता के चरण 3 में छिपे हुए एपार्ट शीर्षक वाला चित्र
    3
    वातावरण के लिए कुछ दुर्गन्ध रखो, जहां आप जानवर रखेंगे। पशु अक्सर खराब बदबू आते हैं यदि आप इस विस्तार का ध्यान नहीं रखते हैं, तो थोड़े समय में आपके घर-घर में गंध आती है, अपने माता-पिता को चिंतित करते हैं। हमेशा पालतू के कमरे को साफ करें और गंध से लड़ने के लिए दुर्गन्धों का उपयोग करें।
  • कमरे में सुगंधित मोमबत्तियां न छोड़ें क्योंकि वे अग्नि जोखिम का प्रतिनिधित्व करते हैं।
  • अपने माता-पिता के चरण 4 में छिपे हुए एपार्ट शीर्षक वाली छवि
    4
    कमरे में लगता है यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि आपके माता-पिता जानवर नहीं सुन सकें। कुत्तों की छाल और बिल्लियों म्याऊ, जबकि हैमस्टर्स चक्की पहियों पर नॉन स्टॉप चलाते हैं यहां तक ​​कि अगर आप पूरी तरह से एक कमरे में ध्वनि नहीं कर सकते, तो आप शोर को कम कर सकते हैं।
  • दीवारों पर कॉर्क बोर्डों या फोम चौराहों को लगाने का प्रयास करें (आप उन्हें घर सुधार स्टोर में खरीद सकते हैं) आप उन्हें सजाने के लिए कर सकते हैं, ताकि आपको भाग्य पर संदेह न हो।
  • स्लॉट के माध्यम से गुजरने से आवाज़ को रोकने के लिए दरवाजे के नीचे कालीन रखो।
  • जब आप घर पर नहीं होते तो स्टीरियो या टेलीविज़न को छोड़कर आप शोर को भी कवर कर सकते हैं उन्हें मध्यम मात्रा में रखें यदि वे बहुत मजबूत थे, तो आपके माता-पिता इन्हें बंद करने के लिए आ सकते हैं
  • अपने माता-पिता के चरण 5 से छिपाना एक एप शीर्षक छवि
    5
    अपने पालतू जानवरों के लिए आवश्यक खरीदें आप अपने माता-पिता से बिस्तर या भोजन खरीदने के लिए नहीं पूछ सकते पैसे बचाओ ताकि आप खुद को सब कुछ खरीद सकें आमतौर पर पशुओं को भोजन, पानी के लिए एक कटोरा या बोतल और सोने की जगह की जरूरत होती है। कुछ को पिंजरे की आवश्यकता होती है
  • कुत्तों को बिस्तर, कंबल, चबाना खिलौने, क्रोकेट्स, एक पट्टा, भोजन और पानी के कटोरे की जरूरत है।
  • बिल्लियों को खरोंच करने वाली पोस्ट, भोजन, पानी और भोजन के लिए कटोरे, क्रोकेट्स, कूड़े, रेत और एक खाट की आवश्यकता होती है।
  • छोटे कृन्तकों, जैसे गिनी सूअर, हैमस्टर्स और चूहों को पिंजरे, सूखे खाना छर्रों, ताजा सब्जियां, पानी की एक बोतल, पुआल (पिंजरे को कवर करने के लिए), पहियों और सुरंगों जैसे खिलौने, एक नरम बिस्तर के अलावा
  • सरीसृप और सांपों को एक गिलास टेरेअरायम, यूवीबी लैंप, भोजन (छर्रों या जीवित शिकार), चट्टानों और पौधों की जरूरत है।
  • अपने माता-पिता के चरण 6 में छिपे हुए एप का शीर्षक चित्र
    6
    जानवर गंदे होने पर साफ हो जाओ पशु अपने बाल खो देते हैं और उन्हें आसनों, कुर्सियां, सोफे और कपड़े पर छोड़ सकते हैं। उन्हें एकत्र करने के लिए एक रोलर का उपयोग करें। बाल, लकड़ी के चिप्स और भोजन के टुकड़ों को हटाने के लिए वैक्यूम क्लीनर। सप्ताह में कम से कम एक बार कमरे को साफ करें, यह सुनिश्चित करें कि यह धूल और इसकीटाणुरहित हो।
  • यदि आपके पास बाल रोलर नहीं है, तो आप चिपकने वाला टेप भी उपयोग कर सकते हैं। कुछ सेंटीमीटर टेप लें और इसे बाल के साथ सतह पर संलग्न करें। पशुओं की उपस्थिति के सबूत को खत्म करने के लिए आँसू
  • अमोनिया युक्त डिसाइन्टेक्टेंट्स का उपयोग न करें कुत्तों और बिल्लियों को इस पदार्थ की गंध पसंद नहीं है, जो उन्हें हर जगह पेशाब कर सकती है!
  • अपने माता-पिता के चरण 7 में छिपे हुए एपार्ट शीर्षक वाली छवि
    7
    एक योजना बी तैयार करें भले ही सबकुछ ठीक हो जाता है, लगभग सभी जानवरों को बहुत अधिक समय तक छिपा नहीं लगाया जा सकता है आपको दो सप्ताह से अधिक नहीं होना चाहिए। अगर आपको लगता है कि आपके माता-पिता बातचीत करने के लिए तैयार हैं, तो उन्हें अपने नए मित्र को दिखाएं और उन्हें बताएं कि आपने उनके पीछे एक शानदार तरीके से कैसे देखा। यदि आप अभी भी जो चाहें नहीं प्राप्त करते हैं, सुनिश्चित करें कि आपको पशु पर भरोसा करने के लिए एक अच्छा परिवार मिल जाए।
  • विधि 2

    एक कुत्ते को छुपाना
    अपने माता-पिता के चरण 8 से छिपाने के लिए शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपने माता पिता घर नहीं हैं जब बाहर कुत्ते ले लो इन जानवरों को बाहर बहुत समय बिताना होगा। उनके लिए शारीरिक गतिविधि करना महत्वपूर्ण है और उन्हें जरूरी भी बनाना चाहिए इन कारणों से उन्हें छिपाना बहुत मुश्किल है - ऐसा नहीं लगता कि आप उन्हें घर पर रख सकते हैं। अपने चारों पैर वाले मित्र को बाहर निकालने के लिए अपने माता-पिता को बाहर आने की प्रतीक्षा करें आप सुबह जल्दी उठ सकते हैं और दूसरों को उठने से पहले यह कर सकते हैं। जब आप घर में और बाहर निकलते हैं तो वे इसे देख सकते हैं, इसलिए सावधान रहें। यदि संभव हो तो द्वितीयक द्वार का उपयोग करें
  • अपने माता-पिता के कदम 9 से छुपाएं
    2
    कुत्ते को सिखाओ घर पर जरूरत नहीं है घर पर अक्सर दुर्घटनाएं आपके माता-पिता के लिए एक स्पष्ट संकेत हैं, खासकर यदि वे गलती करते हैं या सबूत मिलते हैं। शुरुआत में, आपको हर दो घंटे में पशु को ले जाना होगा। जब आप रिहाइश करते हैं तो इसे एक टेडबिट के साथ इनाम दें इससे उसे सिर्फ बाहर करने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा।
  • यदि कुत्ता घर पर गंदी है, तो आपको इसे तुरंत साफ करना चाहिए गंध को कवर करने के लिए सुगंधित निर्जलीकरण का उपयोग करें
  • अपने माता-पिता के चरण 10 से छिपाना एक एप शीर्षक छवि
    3
    कुत्ते को छाल से न खींचें। किसी के माता-पिता से एक शोर पशु छिपाना असंभव है जब वह भौंकने शुरू होता है, उसे एक इलाज दें और उसे बताएं "मूक"। भोजन उसे पल के भौंकने से रोकने के लिए प्रेरित करेगा। जल्द ही, जब भी वह आदेश सुनता है, उसे हर बार ऐसा करना बंद कर देना चाहिए "मूक"।
  • कुत्तों की छाल कभी. वे अपने क्षेत्र की सुरक्षा के लिए करते हैं, क्योंकि वे डरे हुए हैं, वे बीमार हैं या वे ऊब हैं उन्हें पूरी तरह भौंकने से रोकने के लिए कोई सिद्ध विधि नहीं है, इसलिए सुनिश्चित करें कि कमरा ध्वनिरोधी है।
  • अपने माता-पिता के कदम 11 से छिपाना एक छवि शीर्षक
    4
    कुत्ते के कंबल धो लें कपड़े धोने की टोकरी में बालों से भरा कपड़े मत फेंकें। आपको वॉशिंग मशीन में उन्हें धोना होगा। कंबल और गंदे चादरें एक तरफ रख दें जब तक वे पूरी तरह भरी हुई न हों।
  • अपने माता-पिता के चरण 12 से छिपाना एक एप शीर्षक छवि
    5
    कुत्ते को घर से बाहर धोएं आप इसे बाथटब में करने के लिए परीक्षा दे सकते हैं, लेकिन इस तरह आप हर जगह गंदे हो सकते हैं और आपके माता-पिता को पता चल सकता है। यदि आप कर सकते हैं, इसे बाहर ले जाओ और इसे एक पंप या पानी से भरा एक बाल्टी के साथ धो लें कुत्तों के लिए एक शैम्पू शुरू करने और उपयोग करने से पहले बाल कंघी। सुनिश्चित करें कि इससे पहले कि आप इसे घर लाने से पहले सूखी हो, और यदि आपके माता-पिता बाहर आ जाए तो संभवतः इसे धो लें।
  • विधि 3

    एक बिल्ली छुपाएं
    अपने माता-पिता के कदम 13 से छिपाना एक छवि शीर्षक
    1
    सूखे और गीला खाना नहीं खरीदें गीले बिल्ली का खाना अक्सर एक मजबूत गंध के साथ मछली से बना है खुले बक्से जो आपको घर पर छोड़ने के लिए मजबूर हो जाते हैं, वे एक संदिग्ध गंध छोड़ सकते हैं इसके अलावा, गीला भोजन मक्खियों या तिलचट्टे जैसे अधिक अवांछित जानवरों को आकर्षित करती है। क्रोक्वेट्स को प्राथमिकता दें
  • अपने माता-पिता के चरण 14 में छिपे हुए एक एप का शीर्षक चित्र
    2
    कूड़े का छलावरण ऐसा करने के लिए कई रचनात्मक समाधान हैं एक कार्डबोर्ड बॉक्स से एक बिल्ली का आकार एक वर्ग में कटौती करना सबसे आसान है। कूड़े के बक्से के ऊपर बॉक्स को ऊपर से नीचे रखें। छेद जानवर के लिए एक छोटा सा दरवाजा होगा बॉक्स पर एक कंबल रखो, यह सुनिश्चित कर लें कि प्रवेश द्वार के साथ खुला है। आप इसे अन्य फर्नीचर के पीछे भी छिपा सकते हैं बस यह जांचें कि बिल्ली बिना कठिनाई के बिना प्रवेश कर बाहर निकल सकती है।
  • अपने माता-पिता के कदम 15 से छिपाने के लिए शीर्षक वाला चित्र
    3
    कूड़े को सप्ताह में दो बार धो लें। हर दिन मल निकालें और रेत दो बार एक सप्ताह में बदलें। इसे एक कचरा के बाकी हिस्सों के लिए अलग से एक बैग में खाली करें, अन्यथा आपके माता-पिता रेत को देख सकते हैं और समझ सकते हैं कि आप एक बिल्ली छिपाएंगे कूड़े साफ होने के बाद, तुरंत एक बिन में बैग लाओ। इसे हल्के साबुन और पानी से धो लें यह पूरी तरह से कुल्ला करने के लिए सुनिश्चित करें



  • अपने माता-पिता के कदम 16 से छुपाएं
    4
    एक खरोंच पोस्ट खरीदें बिल्लियों को खरोंच करने की स्वाभाविक आवश्यकता है अगर उनके पास एक उपयुक्त वस्तु नहीं है, तो वे फर्नीचर पर अपने नाखूनों को नाख़ेगा। आपके माता-पिता निस्संदेह एक बिल्ली की उपस्थिति पर ध्यान देंगे अगर वे हर जगह खरोंच के निशान देखेंगे! कुछ खिलौने खरीदें जो समस्याओं के बिना बर्बाद कर सकते हैं
  • विधि 4

    छलावरण एक पिंजरे
    अपने माता-पिता से छिपे हुए एपार्ट शीर्षक वाली छवि चरण 17
    1
    एक असली पिंजरे में निवेश करें कुछ जानवर, जैसे कि हैम्स्टर्स, गिनी सूअर, खरगोश, छिपकली और सांप पिंजरों में रहना चाहिए। आप उन्हें अपने कमरे में मुफ्त में छोड़ने या एक दराज या कोठरी में अचानक छत बनाने की कोशिश कर सकते हैं। ऐसा मत करो जानवर बच सकता है या साँस लेने के लिए पर्याप्त हवा नहीं है। यदि आपके माता-पिता को घर के आसपास मिलते हैं, तो वे सोच सकते हैं कि यह एक जंगली जानवर है और इसे बाहर निकालना है हमेशा एक असली पिंजरे या कांच के मामले खरीदें
    • आप प्लास्टिक के पिंजरों में खरगोशों और गिनी सूअरों को रख सकते हैं।
    • हम्सटर और चूहों धातु पिंजरों में रह सकते हैं।
    • मछली टैंक या एक्वैरियम में रहते हैं। कुछ जरूरत रोशनी
    • सरीसृप ग्लास टेरेरिअम में रहते हैं। उन्हें यूवीबी लैंप की आवश्यकता होती है।
  • अपने माता-पिता के चरण 18 से छिपाना एक एप शीर्षक छवि
    2
    एक कोने में या एक कोठरी में पिंजरे छुपाएं आप इसे कमरे के एक कोने में रख सकते हैं और फर्नीचर की व्यवस्था कर सकते हैं ताकि इसे देखा जा सके। इसी तरह, यदि अलमारी काफी बड़ी है, तो आप कोशिश कर सकते हैं और इसे वहां रहने के लिए कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप दरवाजे को हवा में जाने के लिए पर्याप्त खुला छोड़ दें।
  • कुछ जानवरों को हमेशा अंधेरे में रहने की पसंद नहीं है। कोठरी में प्रकाश छोड़ दें या सुनिश्चित करें कि पिंजरे से जुड़ा एक छोटा सा दीपक है।
  • अपने माता-पिता के चरण 1 के छिपे हुए एप को शीर्षक वाली छवि
    3
    पिंजरे को शीर्ष पर एक शेल्फ पर रखो कुछ पिंजरे इतने छोटे होते हैं कि वे बिस्तर के नीचे फिट हो सकते हैं, लेकिन आप उन्हें शेल्फ पर दृष्टि से बाहर रखने में सक्षम हो सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप बिना किसी समस्या के पहुंच सकते हैं। इसे छुपाने के लिए पुस्तकों और अन्य वस्तुओं का उपयोग करें यह समाधान छोटे पिंजरों के लिए अधिक उपयुक्त है, जैसे कि हैम्स्टर्स, सरीसृप या मछली टैंक के लिए।
  • अपने माता-पिता के कदम 20 से छिपाने के लिए शीर्षक वाला चित्र
    4
    एक कंबल के साथ पिंजरे को कवर करें यदि आपके पास गिनी पिग या खरगोश के लिए एक पिंजरे है, तो इसे बड़े पैमाने पर छिपाने के लिए इसे कवर करें। सुनिश्चित करें कि कम से कम एक नि: शुल्क दीवार है, ताकि पशु सांस ले सकें और देखें। यदि पिंजरे उन्हें पकड़ सकता है, तो नोटबुक या गहने के बक्से जैसे कुछ प्रकाश वस्तुएं डाल दीजिए, ताकि इसे आगे छिपाने के लिए किया जा सके।
  • यदि आपके पास मछलीघर, धातु हम्सटर पिंजरे या सरीसृप का क्षेत्र है, तो यह एक अच्छा विचार नहीं है, क्योंकि ऊपरी हिस्से में ऑक्सीजन, दीपक तारों, या शारीरिक गतिविधि करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।
  • अपने माता-पिता के चरण 21 से छुपाएं एक पेट शीर्षक वाली छवि
    5
    पिंजरे को हर हफ्ते साफ करें आपको हर दिन मलाना निकालना चाहिए, लेकिन सप्ताह में कम से कम एक बार अंदर अच्छी तरह साफ होता है पशु को दूसरे बॉक्स में ले जाएं, पुआल को हटा दें और उसे प्लास्टिक की थैली में फेंक दें, फिर तुरंत घर के बाहर एक बिन में ले जाएं। पिचर को धोने के तरल और पानी या पानी और सिरका के मिश्रण के साथ धो लें इसे सूखने के लिए छोड़ दें, पुआल और पशु को अपने स्थान पर वापस रखें।
  • यदि आपके पास एक टेरेरीअम में एक सरीसृप है, तो ग्लास पर डिस्नेटाइंटेंट स्प्रे करें।
  • यदि आपके पास एक मछली है, तो उसे पानी की एक और टैंक में डाल दें। सभी मलबे को हटा दें और मछली को फिर से आगे बढ़ने से पहले कुछ ताज़ा पानी डालें।
  • अपने माता-पिता के चरण 22 से छिपाना एक एप शीर्षक छवि
    6
    रात में रोशनी बंद करें ऐसे जानवरों के लिए जो प्रकाश की आवश्यकता होती है, जब आप अंधेरा हो जाते हैं, तो आप इसे बंद कर सकते हैं। लगभग सभी सरीसृपों को दिन के उजाले की आवश्यकता होती है, लेकिन रात में कुल अंधेरा होता है यह लगभग सभी मछली पर लागू होता है मछलीघर के लैंप को बंद करने से पहले आप उन्हें रात में कुछ घंटे प्रकाश दे सकते हैं। रात में संदिग्ध रोशनी देखकर अपने माता-पिता को खतरे में डालने के लिए यह भी उपयोगी है।
  • हमेशा अपनी नस्ल या जानवरों की प्रजातियों के लिए निर्देशों की जांच करें। कुछ दूसरों की तुलना में अधिक रोशनी की आवश्यकता होती है, कभी-कभी रात में भी।
  • विधि 5

    पशु की उपस्थिति का खुलासा करना
    अपने माता-पिता के चरण 23 से छिपे हुए एपार्ट शीर्षक वाली छवि
    1
    पशु के पिंजरे या बिस्तर को साफ करें जब आप अपने माता-पिता को अपनी उपस्थिति प्रकट करते हैं, तो आपको एक अच्छा प्रभाव पाना होगा। यदि संभव हो तो उसे स्नान दें अपने पिंजरे को साफ करें और वह जगह जहां वह सोता है धो लें। सुनिश्चित करें कि पूरे कमरे क्रम में है यदि आपके माता-पिता यह देखते हैं कि आप उसकी देखभाल कर सकते हैं, तो वे उसे होने के लिए अधिक इच्छुक होंगे
  • अपने माता-पिता के चरण 24 से छिपाना एक एप शीर्षक छवि
    2
    एक वैकल्पिक घर खोजें यदि आपके माता-पिता नहीं कहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास बैकअप योजना तैयार है। आपके लिए अपने पालतू जानवरों की देखभाल करने के लिए एक मित्र या रिश्तेदार को ढूंढें उसे आपको जो भी ज़रूरत है उसकी पेशकश करें यदि आपके पास अन्य विकल्प हैं तो जानवर को आश्रय में लाने से बचें
  • अपने माता-पिता के चरण 25 से छिपाना एक एप शीर्षक छवि
    3
    क्या कहना है उससे पहले सोचो जब आप अपने पालतू जानवरों को अपने माता-पिता को दिखाते हैं तो अपने आप को परिपक्व और शांत दिखाना सुनिश्चित करें चूंकि यह एक संवेदनशील विषय है, इसलिए लिखें कि आप क्या कहना चाहते हैं। इसे दर्पण के सामने दो बार दोहराएं।
  • अपने माता-पिता के चरण 26 से छिपाना एक एप शीर्षक छवि
    4
    अपने माता-पिता के साथ बैठो उनके साथ बात करने का सबसे अच्छा समय घर पर है, जब कोई भी विचलित नहीं होता है। उनसे समझाएं कि आप एक पल के लिए बात करना चाहते हैं और उन्हें पूछना चाहते हैं। जब वे ड्राइव, पकाना या साफ-सफाई करते हैं तो ऐसा मत करो। रात्रिभोज की कोशिश करो
  • सावधान रहें यदि आप काम से वापस मिलते ही जैसे ही आप उनसे बात करना चाहते हैं वे थका हुआ हो या जोर दे सकते थे वार्तालाप शुरू करने से पहले उन्हें आराम करने की प्रतीक्षा करें।
  • अपने माता-पिता के कदम 27 से छुपी हुई तस्वीर
    5
    बात करें। ईमानदार और प्रत्यक्ष रहें समझाओ कि आपने जानवर का ख्याल रखा है और आप इसे बेहतरीन तरीके से किया है। अगर उन्होंने आपको खोज नहीं किया है, तो इस बात पर प्रकाश डालें कि जानवरों को शोर या गंधी नहीं है जैसा वे विश्वास करते हैं। स्वीकार करें कि आपने नियम तोड़ दिए हैं और माफी मांगें पूछें कि क्या आप पशु को रख सकते हैं, यह वादा करता है कि आप इसका ध्यान रखेंगे।
  • उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं: "मुझे एक बिल्ली का बच्चा मिला जिसे घर की जरूरत थी पिछले दो हफ्तों के लिए, मैंने अपने कमरे में उसका ख्याल रखा यह बहुत ही प्यारा है और मैंने इसे अकेले ख्याल रखा मुझे आशा है कि मैं इसे करना जारी रख सकता हूं। मुझे पता है मैंने आपके विश्वास को धोखा दिया है, लेकिन कृपया, क्या मैं इसे रख सकता हूं?"।
  • यदि आपके माता-पिता नहीं कहते हैं, तो आपको परिणामों को स्वीकार करना होगा। अपने सभी खिलौने, भोजन और बिस्तर के साथ दूसरे परिवार को जानवर दे। आपको सजा में डाल दिया जा सकता है
  • अपने माता-पिता के चरण 28 से छिपाना एक एप शीर्षक छवि
    6
    अपने माता-पिता को पशु दिखाएं इसे कमरे से बाहर ले जाओ उन्हें अपने हाथों में ले जाओ और इसे स्पर्श करें यदि वे उसके साथ एक भावुक संबंध विकसित करते हैं, तो उन्हें इसे रखने के लिए आश्वस्त हो सकता है
  • टिप्स

    • पशु को देखने से छिपाने की कोशिश करें, इसकी गंध और शोर को कवर करें
    • पता करें कि परिवार में कोई भी व्यक्ति जानवरों के लिए एलर्जी है। पूछें कि आप एक क्यों नहीं ले सकते आपके माता-पिता ने कहा न कि कोई अच्छा कारण हो सकता है
    • आप हमेशा के लिए जानवर को छिपाने में सक्षम नहीं होंगे अपने माता-पिता को आप क्या कर रहे हैं यह बताने के लिए एक योजना के बारे में सोचो।

    चेतावनी

    • यदि आपको पता चला है कि आप गंभीर संकट में समाप्त कर सकते हैं। किसी को धोखा नहीं होना पसंद है
    • सभी जानवरों को सुरक्षित नहीं है और आप काटने, खरोंच या डंक सकते हैं। एक जहरीला सांप की तरह एक खतरनाक जानवर का चयन न करें।
    • यदि जानवर बीमार हो जाता है, तो उसे अकेले इलाज की कोशिश मत करो। पशु चिकित्सा का दौरा महंगे हैं। अपने माता-पिता को कबूल करें कि आप एक जानवर को छिपा रहे हैं और उनसे पूछें कि क्या वे इसे एक पशुचिकित्सा में ले जाने में आपकी मदद करेंगे

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • पालतू
    • शरण
    • कुछ शोर
    • जानवरों के लिए भोजन
    • पानी
    • पानी के लिए कटोरा
    • खाट
    • जानवरों की जरूरतों को पूरा करने के लिए क्या आवश्यक है (जैसे कि हैमस्टर्स के लिए शेविंग्स, पक्षियों के समाचारपत्र पत्रक, कुत्तों के लिए बिल्लियों या मैट के लिए रेत)
    • खरगोश और कुत्तों जैसे कुछ जानवरों के लिए कूड़े
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com