कैसे एक अच्छा उपनाम invent करने के लिए

उपनाम आमतौर पर दोस्तों, परिवार के सदस्यों या टीममाटियों द्वारा किया जाता है इतिहास के दौरान, लोगों ने अलग-अलग कारणों से उनका इस्तेमाल किया है, जैसे कि किसी को वर्णन करना, उन्हें शुभकामनाएं देने के लिए, दोस्ती का एक संकेत के रूप में, जो किसी व्यक्ति की उत्पत्ति के शहर से प्रेरित है। आपके उपनाम की उत्पत्ति जो भी हो, एक शांत व्यक्ति के साथ आने के लिए एक वास्तविक चुनौती हो सकती है जब आप अपने या किसी मित्र के लिए एक उपनाम बनाते हैं तो सावधानी रखें: आप अपने पूरे जीवन के लिए वहां रह सकते हैं

कदम

भाग 1

एक कूल पासवर्ड के बारे में सोचो
एक कूल सिक्का चरण 1 के साथ ऊपर आओ छवि
1
अपना नाम छोटा करें सबसे बुनियादी और सामान्य प्रकार के उपनाम में किसी के असली नाम का छोटा संस्करण होता है उदाहरण के लिए, अलेक्जेंडर एली या एलेक्स बन जाता है, कैटेरीना कैट या कैटिया बन जाती है, रिकार्डो रिक या रिकी बन जाता है और इसी तरह।
  • एक कूल सिक्का चरण 2 के साथ आओ छवि शीर्षक
    2
    अपने आद्याक्षरों का उपयोग करते हुए एक शांत उपनाम बनाएं अपना नाम और उपनाम का पहला अक्षर लें और पहले और दूसरे नामों के पहले अक्षर को मिलाएं। आप एक आम नाम है, तो का उपयोग नाम के पहले अक्षर आप दूसरों से अलग मदद कर सकते हैं, लेकिन यह भी एक मुश्किल या लंबे नाम का उच्चारण की सुविधा कर सकते हैं। अगर अपना मध्य नाम या अंतिम नाम जे के साथ शुरू होता यह तरीका आदर्श है, जी, डी, या टी, उदाहरण के लिए, डेनियल Guglielmi छोटा किया जा सकता और D.G. हो जाते हैं, एंड्रिया जेम्स बन सकता है ए.जे., गिआनी Guglielmi G.G. छोटा किया जा सकता और जी.आई.
  • एक कूल सिक्का चरण 3 के साथ ऊपर आओ छवि
    3
    शारीरिक विशेषता या एक अद्वितीय चरित्र विशेषता का वर्णन करें अपने या मित्र के बारे में एक सकारात्मक विशेषता के बारे में सोचें और उपनाम बनाने में आपको प्रेरित करने के लिए इसका इस्तेमाल करें। उदाहरण के लिए, संयुक्त राज्य अमेरिका के 16 वें राष्ट्रपति अब्राहम लिंकन को अक्सर कहा जाता है ईमानदार अबे, "एबे ईमानदार", इसके नैतिक अखंडता के लिए सावधानीपूर्वक किसी को नकारा और सकारात्मक सुविधाओं पर ध्यान केंद्रित न करें, न कि नकारात्मक लोगों पर।
  • अगर कोई व्यक्ति काफी बुद्धिमान है, तो उसे बुलाओ "प्रोफेसर" या "चिकित्सक"। एक रचनात्मक व्यक्ति को उपनाम दिया जा सकता है "मूसा" या "दा विंची"।
  • चीन में, कई अमेरिकी और ब्रिटिश हस्तियों के उनके भौतिक स्वरूप या प्रतिष्ठा से प्रेरित उपनाम हैं। उदाहरण के लिए, कैटी पेरी को कहा जाता है फल बहन (शाब्दिक "बहन फलों") उनके रंगीन वेशभूषा के लिए, बेनेडिक्ट कंबरबैच को उपनाम दिया गया है घुंघराले आशीर्वाद (शाब्दिक "घुंघराले आशीर्वाद") उसके घुंघराले बाल और एडम लेविन के लिए फूहड़ एडम .
  • एक कूल सिक्का चरण 4 के साथ ऊपर आओ छवि शीर्षक
    4
    किसी को उपनाम से बुलाओ यह विधि खेल और काम पर अच्छी तरह से काम करती है, खासकर यदि आपके पास पहले आम नाम है इसके अलावा, अधिकांश एथलीटों को अंतिम नाम से बुलाया जाता है क्योंकि वे अपने शर्ट के पीछे हैं आप अंतिम नाम को छोटा या छोटा भी कर सकते हैं।
  • एक कूल सिक्का चरण 5 के साथ ऊपर आइए चित्र
    5
    सुनिश्चित करें कि नाम छोटा और याद रखना आसान है। आप तीन अक्षरों से अधिक के बिना किसी का नाम या उपनाम छोटा कर सकते हैं यह आकर्षक और उच्चारण करने में आसान होना चाहिए
  • एक कूल सिक्का चरण 6 के साथ ऊपर आओ छवि शीर्षक
    6
    सार्वजनिक में उपनाम का उपयोग करने से पहले, इसे आज़माएं यदि आप किसी दोस्त के लिए एक मूल उपनाम याद दिलाने का प्रयास कर रहे हैं, तो पहले अकेले रहें, न कि अन्य लोगों की उपस्थिति में। देखें कि वह कैसे जवाब देता है: उपनाम चापलूसी होना चाहिए, अपमानजनक नहीं है
  • यदि इस व्यक्ति को यह परेशान हो रहा है, तो आपके द्वारा बनाए गए उपनाम के द्वारा इसे कॉल करना बंद करो अपर्याप्त उपनाम उन लोग हैं जो बुरी आदतों का उल्लेख करते हैं, जो कि किसी व्यक्ति की भौतिक उपस्थिति या वजन को दर्शाते हैं या जो यौन दृष्टिकोण से स्पष्ट हैं।
  • भाग 2

    एक क्रिएटिव कूट के बारे में सोचो
    एक कूल सिक्का चरण 7 के साथ ऊपर आओ छवि शीर्षक
    1
    रेट्रो-विंटेज या पुरानी स्टाइल उपनाम का उपयोग करें यह प्रचलन में वापस लाया गया है और प्रचलित नाम के एक प्रचलित नाम की समीक्षा करता है, लेकिन इसके बाद से इसका उपयोग नहीं किया जा रहा है उदाहरण के लिए, "सुई", "मूर्ख युवा" या "चैंपियन" लड़कों के लिए और "गुड़िया" या "Gattina" लड़कियों के लिए वे पिछली सदी के उत्तरार्ध में लोकप्रिय थे। ऐसे नामों के संक्षिप्त रूप भी हैं जो आज कम सामान्य हैं, जैसे कि "Beppe" या "पिनो" ग्यूसेप ओ के लिए "Checco" फ्रांसेस्को के लिए
    • पुराने टीवी श्रृंखला या फिल्मों में प्रेरणा के लिए खोजें उदाहरण के लिए, टीवी श्रृंखला में वर्णों के उपनामों के बारे में सोचें अच्छा रास्कल्स (1922-1944), Alfalfa, जूनियर, मेढक (आवाज है कि एक मेंढक की croaking याद दिला से), अनानास (un`ananas तरह कंघी द्वारा) और एक प्रकार का अनाज (ताकि मोटी घुंघराले बाल के लिए नाम) भी शामिल है। इसके अलावा प्रसिद्ध संगीत और फिल्म में ग्रीज़ (1 9 78) कई उपनाम हैं, जैसे गुलाबी देवियों (रिज़ो, फ्रांसी और मार्टी) और बर्गर पैलेस बॉयज़ (डूडी और केनीकी)।
  • एक कूल सिक्का चरण 8 के साथ ऊपर आओ छवि शीर्षक
    2



    अपने शहर या आपकी रुचियों से प्रेरित एक प्रचलित नाम बनाएं प्रेरणा लीजिए जहां आप पैदा हुए थे या आप क्या करते हैं। विभिन्न क्षेत्रीय भिन्नताओं में, विभिन्न देशों और शहरों के निवासियों के लिए उपनाम हैं, अक्सर रंग और बोली में व्यक्त की जाती हैं। आप अपने शहर के निवासियों को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है। अगर आपको खाना पकाना पसंद है, तो आपको बुलाया जा सकता है "महाराज"- यदि आप कार पसंद करते हैं, तो आप उपनाम प्राप्त कर सकते हैं "अमेरिका देश का जंगली घोड़ा" (आप किसी भी प्रकार की कार का उपयोग कर सकते हैं, यह सिर्फ एक उदाहरण है) - अगर आपको पढ़ना या पढ़ना पसंद है, तो आप उपनाम प्राप्त कर सकते हैं "पुस्ताकों का कीड़ा"।
  • खेल संदर्भ का उपयोग करें अपने पसंदीदा खिलाड़ी के साथ जुड़े उपनाम के बारे में सोचें यदि आप किसी खेल का अभ्यास करते हैं, तो यह टीम के सभी सदस्यों के लिए कूल उपनामों की खोज करता है, जो आपको अपनी शक्तियों के लिए प्रेरित करता है। देखें कि इन उपनामों में से एक निश्चित हो जाता है।
  • एक कूल सिक्का चरण 9 के साथ आइए
    3
    अपने नाम के लिए एक अद्वितीय उपनाम बनाएं आप एक बपतिस्मा नाम से प्रेरित उपनाम, जैसे कि एक मूल या असामान्य तरीके से सोच सकते हैं "उपज" टेरेसा के लिए, "इला" मिशेल ओ के लिए "ओबर" रॉबर्टो के लिए इसके अलावा, आप किसी का नाम पीछे की ओर कह सकते हैं - उदाहरण के लिए, आप कॉल कर सकते हैं "AITAC" कैटिया ओ नामक एक व्यक्ति "Occor" रोक्को नामक एक व्यक्ति अंत में, आप अपने मध्य नाम का उपयोग कर किसी से संपर्क कर सकते हैं।
  • कैटी पेरी, डेमी मूर और रीज़ विदरस्पून जैसे कुछ मशहूर हस्तियों, उनके मध्य नाम या उनकी मां के पहले नाम का उपयोग करते हैं।
  • एक कूल सिक्का चरण 10 के साथ ऊपर आइए चित्र
    4
    कला का एक नाम बनाएं यदि आप एक कलाकार बनना चाहते हैं, तो एक यादगार उपनाम होना महत्वपूर्ण है। यदि आप अपनी पहचान को संरक्षित करना चाहते हैं या उच्चारण करने के लिए एक मुश्किल नाम है, तो एक मंच नाम आवश्यक है अन्य प्रकार के उपनामों के विपरीत, यह आपका ट्रेडमार्क होगा
  • एक अच्छा नाम छोटा होना चाहिए, उच्चारण करने में आसान और प्रतिनिधि क्या हो।

  • प्रसिद्ध कला नामों से प्रेरणा लीजिए अपने पसंदीदा संगीतकार पर एक खोज करें और जानें कि उसने खुद को कैसे बनाया।
  • भाग 3

    अपनी मिठाई आधा के लिए एक उपनाम के बारे में सोचो
    एक कूल सिक्का चरण 11 के साथ आइए
    1
    प्रेम की अवधि का उपयोग करें अल्पसंख्यक अपने स्नेह को दिखाने का अवसर देते हैं। यहां महिलाओं के लिए सबसे लोकप्रिय हैं: प्यार, सुंदर, प्रिय, परी, राजकुमारी पुरुषों के लिए सबसे आम उपनाम में निम्न शामिल हैं: प्रेम, प्रिय, पिल्ला, टेडी बियर, अमोरिनो
  • एक कूल सिक्का चरण 12 के साथ आइए
    2
    एक बचकाना उपनाम का उपयोग करें अगर एक तरफ, आपके बच्चे के नाम के उपनामों में शर्मिंदा हो सकता है, विशेष रूप से वे जो आपके माता-पिता द्वारा दिए गए हैं, वे अक्सर एक प्रेमी या प्रेमिका के लिए बहुत अच्छा और स्नेही हैं। अपने प्रिय परिवार से पूछें अगर वे बचपन के दौरान एक का इस्तेमाल करते हैं इसका प्रयोग करें जब आप इसे देखेंगे और देखेंगे कि यह कैसे प्रतिक्रिया करता है।
  • एक कूल सिक्का चरण 13 के साथ ऊपर आओ छवि शीर्षक
    3
    एक गुप्त उपनाम बनाएँ। एक प्रचलित नाम का आविष्कार करें जब आप अकेले हों तो आप और आपके मीठी आधे का उपयोग कर सकते हैं आप एक क्लासिक उपनाम का उपयोग कर सकते हैं, जैसे "कामदेव", "प्रिय" या "प्रिय"या अपनी खुद की एक आविष्कार
  • क्या आप अपने स्वीटी में विशेष रूप से आकर्षक मिल के आधार पर एक उपनाम बनाएँ उदाहरण के लिए, यदि आपकी प्रेमिका चुंबन में अच्छी है, तो उसे बुलाओ "मीठा होंठ"- अगर यह निविदा और दयालु है, तो इसे कॉल करें "देवदूत"।
  • एक कूल सिक्का चरण 14 के साथ ऊपर आओ छवि शीर्षक
    4
    अपने नामों को मिलाएं कई प्रसिद्ध जोड़े प्रशंसकों के लिए अपने उपनाम, जैसे ब्राजेलाना (एंजेलीना जोली और ब्रैड पिट), किम्ये (किम कार्दशियन और कान्नी वेस्ट) या बेनिफ़ेर (जेनिफर लोपेज और बेन ऍफ़्लेक) के लिए धन्यवाद करते हैं। अपने नामों और दूसरे नामों के विभिन्न संयोजनों को लिखकर कुछ परीक्षण करें। जब आप अपने दोस्तों के साथ हों तो उपनाम का उपयोग करना शुरू करें ताकि वे आपको कॉल करने के लिए इस्तेमाल कर सकें।
  • टिप्स

    • उपनाम आकर्षक और मजेदार होना चाहिए। इक्का, किरच और Fortunello वे काफी प्रभावी हैं
    • उत्तर दें, जब वे आपको उपनाम से कहते हैं यदि आप अपना उपनाम याद नहीं कर सकते हैं तो इक्का, तो शायद आप वास्तव में इसकी आवश्यकता नहीं है
    • इसे अद्वितीय बनाने की कोशिश करें जैसे नाम इक्का, किरच या चैंपियन वे भी सुन्दर और आसानी से याद रखेंगे, लेकिन वे मूल नहीं हैं।
    • किसी ऑनलाइन वीडियो गेम या बोर्ड गेम से प्रेरित एक उपनाम का उपयोग न करें। कालकोठरी मास्टर यह मूल है, लेकिन लोग इसे समझ नहीं पाएंगे।
    • रचनात्मक उपनाम के बारे में सोचने के लिए फिल्मों, गीतों और टीवी श्रृंखला से प्रेरणा लीजिए। किसी भी मामले में, यह इतना अज्ञात नहीं होना चाहिए कि उद्धरण प्राप्त करने से लोगों को रोका जा सके।
    • याद रखें कि कई उपनाम विशेष रूप से नहीं बनाए गए हैं, मौके पर पैदा होते हैं। एक प्रचलित नाम जिसके पीछे एक अजीब कहानी है या मजाक है जो आपके दोस्तों के समूह के साथ ही होता है अनोखी और यादगार है

    चेतावनी

    • एक उपनाम मज़ा होना चाहिए, लेकिन अश्लील या आक्रामक नहीं। बुलाया जा रहा है "डीजे सेक्सी पिताजी" यह कुछ वातावरण में काम कर सकता है, लेकिन स्कूल या काम पर नहीं
    • उपनाम से बचें जो सेक्स, ड्रग्स या हिंसा को दर्शाती हैं।
    • ध्यान रखें कि उपनाम आपकी शेष ज़िंदगी के लिए आपको भविष्य की रिपोर्ट, नौकरियां और इतने पर भी पहचान सकता है।
    • प्रतिलिपि न करें: अगर आपको पता है कि यह उपनाम किसी अन्य व्यक्ति से है, तो उसका उपयोग न करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com