भोजन के विषाक्तता का बहाना कैसे करें

स्कूल से बाहर निकलना, कार्य करने और अन्य रोज़ाना जिम्मेदारियों से बचने के लिए भोजन के जहर का अनुकरण कैसे करें।

सामग्री

कदम

नकली खाद्य विषाक्तता चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
तैयारी करें इससे पहले रात, कुछ खा लो जो आपको बीमार बना देगा इस प्रयोजन के लिए सबसे उपयुक्त भोजन पोल्ट्री, अन्य प्रकार के मांस या अंडे वाले किसी भी भोजन में शामिल हैं, जैसे घर से बने पदार्थ, एक केक आदि।
  • नकली खाद्य विषाक्तता चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    जब आपको लगता है कि आपके माता-पिता उठने वाले हैं, तो वे मुंह बनाना शुरू कर देते हैं। अपने पेट में अपने सिर के साथ अपने पेट में लेट जाओ और जितना हो सके शिकायत कर सकते हैं। आधा सो देखने की कोशिश करने के लिए सावधान रहें, ताकि आप अधिक विश्वसनीय हो सकें।
  • नकली खाद्य विषाक्तता चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    जब वे आप से पूछते हैं कि क्या गलत है, तो इसका उत्तर दें कि आपके पेट में दर्द है अगर और केवल अगर उन्हें पूछने के लिए कहें कि आपको क्या लगता है, तो कहें कि आपके पेट के ऊपरी हिस्से में ऐंठन है और यह कि, निचले हिस्से में, आपको दर्द महसूस होता है या आप बीमार महसूस करते हैं अगर आप एक लड़की हैं, तो सावधान रहें कि दोनों के बीच गड़बड़ी न करें- अन्यथा आपके माता-पिता सोचते हैं कि आप आम तौर पर स्त्रैण लक्षणों को ले रहे हैं।



  • नकली खाद्य विषाक्तता चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    क्रोध करने और शिकायत करने की कोशिश करें, और अपना हाथ अपने हाथों से रखें। यह आपको भ्रूण की स्थिति में कर्ल लगाने में मदद करेगा और अपने पैरों और पेट के बीच तकिया रखेगा। यदि आप वास्तव में बीमार थे, तो आप ऐसा ही व्यवहार करेंगे।
  • नकली खाद्य विषाक्तता चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    इससे आपको एक दिन परिश्रम करना चाहिए हालांकि, यदि आप खुद को अधिक समय तक देना चाहते हैं, तो कुछ चीजें हैं जो आप कर सकते हैं।
  • नकली खाद्य विषाक्तता चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    यदि आपके माता-पिता रात के उल्लू हैं, तो जागते रहें और बाथरूम में जाएं। अपने नाटक के लिए मंच तैयार करें: एक बोतल के चारों ओर पलासिल या मैलाक्स खोलें और एक औषधि की दवा की खुराक के "अग्रिम" के साथ एक औषधि। शौचालय की सीट बढ़ाएं, अपने टूथब्रश को गीला कर दें और टूथपेस्ट ट्यूब को खोलें। तब, जब आपको पता चल जाए कि वे वापस बिस्तर पर जा रहे हैं, तो बाथरूम के पास फर्श पर बैठ जाओ। सुनिश्चित करें कि प्रकाश अभी भी चालू है। यदि आपने बीमार होने का नाटक करने का अच्छा काम किया है, जब आपके लोगों पर प्रकाश दिखाई दे, तो वे आएंगे और आप की जांच करेंगे। संभावना है कि उन्हें अच्छा हंसी होगी या वे बहुत चिंतित होंगे क्योंकि उन्हें लगता है कि आप बेहोश हो गए हैं। यदि यह मामला है, तो वे आपको जागरुक करने का प्रयास करेंगे। वे शायद बहुत उत्तेजित होंगे यह एक महान संकेत है जब आप "जाग" होते हैं, तो व्यवहार करें जैसे कि आप भद्दे या दंग रह गए हों। चुपचाप, वह बताता है कि आप सो नहीं सकते, आपको बुरा लगा और शौचालय से बहुत दूर नहीं जाना चाहता था।
  • चेतावनी

    • अपने माता-पिता या भाई-बहन ने भी कुछ खाया है जो खाने की जहर का सामना करने का बहाना न करें। वे इस तथ्य पर संदेह करेंगे कि आपको बुरा नहीं लगा जबकि वे नहीं करते थे।
    • ऐसा अक्सर मत करो या वे समझ जाएंगे कि यह एक रणनीति है
    • नींद को देखने की कोशिश मत भूलना उन्हें विश्वास करें कि वे पूरी रात तक रहे हैं
    • मत कहो कि आप किसी रेस्तरां या बार में खाए गए कुछ चीज़ों से जहरीले थे। आखिरी चीज जो आप निश्चित रूप से देखना चाहेंगे वह आपकी पसंदीदा प्रतिष्ठान है जो आपके मजाक के कारण अपने दरवाजे बंद कर देती है।
    • इसे ज़्यादा मत करो या वे आपको डॉक्टर के पास ले जाएंगे और आपको खोजा जाएगा।
    • कुछ न खाएं जो आपको एलर्जी हो। इसका उद्देश्य वास्तविक के लिए बीमार नहीं होना है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com