कैसे एक गन निकालें जल्दी से

कैसे एक बंदूक जल्दी और प्रभावी ढंग से निकालने के लिए की रणनीति जानें

. शूटिंग के अधिकांश उन्हें आश्चर्य से लेते हैं, इसलिए जल्दी आकर्षित एक कौशल है जिसे सिद्ध किया जाना चाहिए। बंदूक को पेश करने (अर्क) को प्रस्तुत करने के लिए यहां तकनीक की सही तकनीक है पांच कदम हैं, और उनमें से प्रत्येक का एक बहुत विशिष्ट उद्देश्य है। जब आप बंदूक निकालने के लिए अभ्यास करते हैं, तो धीरे-धीरे प्रत्येक विशिष्ट कदम को पूरा करें। एक बार जब आप एकदम सही तरीके से प्रत्येक कदम को पूरा करने के लिए सीखा है, तब और उसके बाद, तीन से पांच चरणों को आसानी से करने की कोशिश करें। एक बार जब आप तीन से पांच तक पूरी तरह से और सुचारू रूप से करने में सक्षम होते हैं, तो आप देखेंगे कि आप बंदूक बहुत तेजी से निकाल सकते हैं

कदम

चित्रित किया गया एक चित्र, एक टैक्टीकल कूक्ड्रा विद ए पिस्टल चरण 1
1
दोनों हाथ एक ही समय में युद्धाभ्यास का प्रदर्शन करना चाहिए। अपने शरीर पर समर्थन हाथ रखें (ऊपरी छाती को छूना एक उत्कृष्ट विचार होगा) हाथ जो शूट करने के लिए बंदूक के संभाल के ऊपर चलता रहता है और फिर उसे झुकता है और इसे दृढ़ता से पकड़ लेता है (जब यह पिस्तौलदान में है)। शूट करने के लिए एक अच्छी पकड़ अपने हाथ को संभाल पर रखना है अंगूठे और सूचकांक के बीच हाथ झिल्ली बंदूक की नोक पर जितना संभव हो उतना होना चाहिए। सूचक उंगली सीधी होनी चाहिए और पिस्तौलदान की तरफ आराम करनी चाहिए (फोटो देखें)। जितना भी हो सके उतना ही अपना हाथ आराम करने की कोशिश करें।
  • यह निष्कर्षण जल्दी से करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण कदमों में से एक है। आपको अभ्यास करना चाहिए "लेना" (अचानक) इस स्थिति में
चित्रित किया गया चित्र, एक टैक्टीकल कूक्ड्रा विद ए पिस्टल चरण 1 बुलेट 1
  • यदि अब आपकी पकड़ सुरक्षित नहीं है, तो जब आप हथियार को पकड़ने के लिए जाते हैं तो तय करना मुश्किल होगा और आपके शॉट गलत होंगे।
  • आप कई बार स्थिति का अभ्यास कर सकते हैं (और आपको इसे किसी अन्य स्थान की तुलना में अधिक करना चाहिए) क्योंकि यह एक छोटी और तेज गति है शूट करने के लिए तैयार करने के लिए बंदूक के एकदम सही पकड़ पर बल देना सुनिश्चित करें (बंदूक संभाल के आसपास सभी अंगुलियां और ट्रिगर पर अनुक्रमणिका)
  • एक टेटिकल क्रूडड्रा विद ए पिस्टल चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    आपकी कलाई को यथासंभव सीधा होना चाहिए। इसे बाएं, दाएं, आगे या पीछे झुका नहीं जाना चाहिए। अपनी कलाई को सीधे रखने के लिए याद रखें, ऊपर की तरफ बंदूक उठाओ आप और अधिक बढ़ाने के लिए, अपने होल्स्टर से बंदूक दूर करने के लिए, जैसा कि आप ऊपर की तरफ और पीछे की ओर ले जाने के लिए कंधे से अपने हाथ मोड़ है, तो आप इसे हटाने के लिए सक्षम होना चाहिए (निष्क्रिय प्रतिधारण होल्स्टर के लिए, आप एक स्पष्ट और निर्णायक झटका लेना चाहिए) ।
  • बंदूक होल्स्टर से बनाए गए किसी भी बाधा (के बाद) से मुक्त होना चाहिए, लेकिन होल्स्टर के आधार पर अभी भी करीब हो सकता है (उदाहरण के लिए, छवि में होल्स्टर एक सामने उद्घाटन है और फिर बंदूक उठाने ऊपर होल्स्टर नहीं है आवश्यक, बस इसे खोलने के माध्यम से लिफ्ट)
    चित्रित किया गया चित्र, एक टैक्टीकल कूक्ड्रा विद ए पिस्टल चरण 2 बुलेट 1
  • चित्रित किया गया चित्र, एक टैक्टीकल कूक्ड्रा विद ए पिस्टल चरण 3
    3
    अपनी कलाई को सीधे या किनारे के किनारे रखने के लिए याद रखें, और फिर कंधे को नीचे की तरफ और आगे बढ़ाएं यह आपको अपने लक्ष्य के निचले भाग में बंदूक को निशाना बनाने की अनुमति देगा। यदि बंदूक में सुरक्षा लॉक है, तो आपको इसे उसी समय से हटा देना चाहिए क्योंकि हाथ आगे बढ़ता है
  • इस स्थिति से आप निकटतम लक्ष्य (यदि आवश्यक हो) पर शूट कर पाएंगे। स्थिति से गोलीबारी पर विचार मत करो, यदि आपका लक्ष्य मीटर से अधिक और एक आधे से अधिक (एक और डेढ़ हाथों की लंबाई के बारे में) है। इस कारण से, इस स्थिति को कहा जाता है "शॉट पॉइंट रिक्त स्थिति" या "प्रतिधारण तकनीक"।
    चित्रित किया गया चित्र, एक टैक्टीकल कूक्ड्रा विद ए पिस्टल स्टेप 3 बुलेट 1
  • कई शूटिंग श्रेणियां आपको इस स्थिति का अभ्यास नहीं करने देतीं, इसलिए आपको अपने बहुभुज (वास्तव में देखें) को फायरिंग या सुधारने के बिना अभ्यास करना पड़ सकता है।
  • अभ्यास में, दूसरी से तीसरे स्थान पर जाने की चाबी कलाई को सीधा / सीधा रखने के साथ-साथ कंधे पर हाथ घुमाइए
    इमेज का शीर्षक, एक टैक्टिकल कूक्ड्रा विद ए पिस्टल चरण 3 बुलेट 3
  • एक टेटिकल क्रूडड्रा विद ए पिस्टल चरण 4 नामक छवि
    4
    बंदूक को याद रखने का खतरा खतरे की ओर इशारा करता है, बंदूक को सहायक हाथ की दिशा में छाती के शीर्ष पर ले जाता है और अपनी प्रमुख आंख के नीचे बंदूक ले जाती है। जैसा कि आप बंदूक ले जाते हैं, सहायक हाथ को इसे प्राप्त करने के लिए तैयार करना चाहिए। इसे प्रमुख आंख के नीचे बंदूक को पार करने के लिए भी जाना चाहिए। सहायक हाथ को संभाल और पक्ष के सामने को लपेटना चाहिए, यह सुनिश्चित करना कि पूरे संभाल दोनों हाथों से संलग्न है।
  • आपको क्षैतिज स्तर पर नकली पकड़ करनी है (मैदान के समानांतर - फायरिंग के बिना अभ्यास करने के लिए- या लक्ष्य के उद्देश्य से) इस तरह, जब आप अपने लक्ष्य को देखते हुए अपने बंदूक को देख रहे हैं, तो आप एक सेकंड के सौवां के लिए लक्ष्य शुरू कर सकते हैं जिसमें आप बंदूक चलाना चाहते हैं।
  • एक घड़ी से लैस एक दोस्त रखने के लिए जो आपको स्थिति तीन से पांच तक स्थानांतरित करने के लिए बहुत उपयोगी है दोस्त आपको बता सकता है कि क्या आप पिसोला का चेहरा बहुत कम या बहुत ऊंचा कर रहे हैं। आपको इन दोनों स्थितियों से बचना चाहिए क्योंकि वे कम कुशल हैं और आपके विचार को रोक सकते हैं।
    एक टेटिकल क्विकड्रा विद ए पिस्टल स्टेप 4 बुलेट 2, शीर्षक वाला इमेज
  • इमेज का शीर्षक, एक टैक्टिकल कूक्ड्रा विद ए पिस्टल चरण 5
    5
    आंदोलन को पूरा करें खतरा (चेहरे के सामने) के सामने सीधे खड़े रहें और सीधी रेखा में दोनों हथियार का विस्तार करें। हम अपने हथियारों में से एक को तहखाने की अनुशंसा नहीं करते हैं। बंदूक को दबाने और एक हाथ झुकने से शरीर के एक प्राकृतिक मोड़ का कारण होगा जो गलत शॉट्स का परिणाम होगा। यह मोड़ अभ्यास और समय बीतने के साथ समाप्त किया जा सकता है, लेकिन यह अनुशंसित नहीं है।
  • बहुभुज में हाथ जिसके साथ आप आग जाती थी और सीधे एक अच्छा तरीका संभव के रूप में सही रूप में अपने दृष्टिकोण रखने के लिए है, लेकिन एक खतरनाक स्थिति में उचित रूप में यह देखने को सीमित कर सकते हैं नहीं है पकड़ो।
    चित्रित किया गया चित्र, एक टैक्टीकल कूक्ड्रा विद ए पिस्टल चरण 5 बुलेट 1
  • अपनी बांह को लगभग दो-तिहाई या आधे से भी ज्यादा बढ़ाते हुए अभ्यास करें यह समय लगेगा क्योंकि आप क्योंकि बंदूक ज्यादा अपने चेहरे के करीब से आप के लिए, हालांकि, इस तकनीक का प्रयोग उपयोग किया जाता है हो जाएगा आदत हो नजदीक से लड़ने के लिए तैयार करने के लिए और अधिक प्रभावी है।


    चित्रित किया गया चित्र, एक टेक्टिकल कूक्ड्रा विद ए पिस्टल चरण 5 बुलेट 2
  • बंदूक अपनी अंतिम स्थिति तक पहुंचने से पहले आपको सीधे और सीधे तौर पर अपने दृष्टिकोण पर ध्यान देना होगा। आपकी दृष्टि को तुरंत बाद में संरेखित करना चाहिए
    इमेज शीर्षक से एक टैक्टीकल क्विकड्रा विद ए पिस्टल चरण 5 बुललेट 3
  • एक टेटिकल क्रूडड्रा विद ए पिस्टल चरण 6
    6
    का निर्माण "आइसमेट्रिक दबाव" एक बार जब आप शूटिंग की स्थिति में हैं यह एक दबाव है जो आपको स्थिर करने के लिए पर्याप्त रूप से मदद करता है अगर आपको कभी भी शूट करना पड़ता है, लेकिन यह आपको प्रतिधारण और अधिक के साथ भी मदद करता है आइसमेट्रिक दबाव का समर्थन हाथ से वापस खींचकर प्राप्त होता है, जैसा कि आप उस हाथ से आगे बढ़ाते हैं जिसके साथ आप आग लगाते हैं।
  • इस स्थिति में आपको काफी बल मिलेगा, लेकिन आपको बहुत लाभ मिलेगा। हर बार जब आप शूटिंग रेंज पर जाते हैं, तो आप अपने शॉट में सुधार करेंगे, और आपको एक अन्तर्निहित स्मृति मिलेगी जो आपको अत्यधिक परिस्थितियों में सहायता करेगी। पहली बार आप इस स्थिति की कोशिश करने जा रहे हैं, आप बहुत आसानी से थका सकते हैं, खासकर क्योंकि जिस हाथ से आप आग लगाते हैं वह पूरी तरह विस्तारित नहीं है।
  • फायरिंग हाथ का संभाल ढीला हो सकता है (अधिक परिशुद्धता के लिए) जबकि समर्थन बांह का उपयोग बढ़ रहा दबाव
  • एक टेटिकल क्रूडड्रा विद ए पिस्टल चरण 7 नामक छवि
    7
    बंदूक को पुन: चार्ज करने से पहले उसे पिस्तौलदान में डाल दिया गया (लड़ाई समाप्त होने के बाद) एक उत्कृष्ट सामरिक पसंद और सीखने की आदत है।
  • सुनिश्चित करें कि कोई आसन्न खतरों नहीं हैं, या कम से कम एक संघर्ष स्थिति में खुद को ढूंढें। यदि आप बंदूक भंडारण कर रहे हैं, या जब आप इसे रखा है, तो एक नया खतरे उठता है, तो खतरे से निपटने के लिए आपके पास एक संपूर्ण पत्रिका उपलब्ध होगी।
  • एक शीर्षक से चित्रित किया गया एक पिक्चर चरण 8
    8
    बंदूक को वापस ऊपर उल्लेखित सटीक विपरीत क्रम में रखें। स्थिति तीन नंबर पर लौटें, और अपने हाथ अपने पेट पर रखें
  • इस बिंदु पर आपको एक ब्रेक लेने का मोहक हो सकता है युद्ध की स्थिति में, किसी भी समय समाप्त होने वाली एक लड़ाई फिर से शुरू हो सकती है एक पिछली बार के लिए चारों ओर एक नज़र डालें
  • सत्यापित है कि आप सुरक्षित हैं, चारों ओर मोड़ो, अपनी कोहनी उठाएं और मटर सीधे म्यान में डालें। अगर आप एक पुलिस अधिकारी नहीं हैं, तो आपको बंदूक की फिर से लाइनर करने की जल्दी नहीं होनी चाहिए, इसलिए इन दो चरणों का धीरे-धीरे पालन करें और सुनिश्चित करें कि बंदूक अपने पिस्तौल में आसानी से वापस चला जाता है
    चित्रित किया गया चित्र एक पिस्टल चरण 8 बुललेट 2 के साथ एक टैक्टीकल क्विकड्रा विथ
  • अपनी अंगुली को ट्रिगर पर रखने के लिए सुनिश्चित करें जब तक कि आप पूरी तरह से बंदूक को फिर से नहीं लगाते हैं (यदि आपको खतरे फिर से आना चाहिए तो यह आपको एक त्वरित प्रति-हमले की अनुमति देगा)।
    इमेज का शीर्षक, एक टैक्टीकल कूक्ड्रा विद ए पिस्टल चरण 8 बुललेट 3
  • एक टेटिकल क्विकड्रा विद ए पिस्टल चरण 9
    9
    अभ्यास (जब तक आप पूर्णता प्राप्त नहीं करते हैं, धीरे धीरे शुरू!बंदूक को लगभग 500-1000 बार खींच कर। कोई मजाकिया नहीं - इस प्रक्रिया को गन्दा मेमोरी में बदलने का समय लगता है जल्द ही, आप देखेंगे कि आप बंदूक बहुत जल्दी निकाल सकते हैं।
  • एक बंदूक के साथ फायरिंग के बिना अभ्यास (चेतावनी देखें)। बिना किसी अतिरिक्त लागत के आंदोलन को स्वचालित रूप से चलाने का यह सबसे अच्छा तरीका है एक सप्ताह के लिए प्रति दिन लगभग 20 मिनट का अभ्यास करने से आश्चर्यजनक परिणाम मिलेंगे।
  • डॉट द टैक्टिकल कूक्ड्रा विद ए पिस्टल स्टेप 10
    10
    एक बार जब आप निष्कर्षण पूरी तरह से हासिल कर लेते हैं तो शूटिंग रेंज में बंदूक और शूटिंग दोनों को निकालने का अभ्यास करें। याद रखें कि तीन से पांच चरणों में हमेशा चिकनी रहना चाहिए और एक अड़चन के बिना। इस प्रक्रिया को स्वचालित बनाने की कोशिश करें और अपने दृष्टिकोण पर ध्यान केंद्रित करना शुरू करें, जब तक कि आप बंदूक को छूने से पहले उद्देश्य को लेने के लिए न जाएं। इस तरह आप एक असली निशानेबाज बन जाएगा
  • सलाह

    • बाहरी शूटिंग सीमा का उपयोग करें: यह एक घर के अंदर सुरक्षित है बहुभुज, यहां तक ​​कि बाहरी लोगों को, यह सुनिश्चित करने के लिए बाधाओं का निर्माण करने के लिए मजबूर हो जाता है कि सभी आवारा गोलियां समाहित हों यहां तक ​​कि अगर कुछ भी सही नहीं है, तो बाहरी बहुभुज का उपयोग करने से आपको आंदोलन की आजादी मिलेगी और आपको सुरक्षित तरीके से अभ्यास करना होगा यह भी कम होने की संभावना है कि आप सीखते हैं कि शाम के समाचार पर एक भगोड़ा बुलेट ने एक यात्री को मारा था।
    • जितना अधिक आप अभ्यास करेंगे, बेहतर परिणाम होंगे।
    • एक बहुभुज हमेशा शूट करने के लिए सबसे अच्छी जगह नहीं है। बहुभुज में, आप केवल एक छोटे से सीमित स्थान में जा सकते हैं। आप और आपके लक्ष्य दोनों हमेशा स्थिर होते हैं उपलब्ध भूमि के साथ एक निजी संपत्ति शायद एक बेहतर विकल्प है (स्थानीय और राष्ट्रीय कानूनों की जांच करना और जमींदार से अनुमति प्राप्त करना सुनिश्चित करें)

    चेतावनी

    • सुरक्षा पहले! आग्नेयास्त्र बहुत खतरनाक है एक बंदूक या अन्य बंदूक का प्रयोग केवल तभी करें जब आप एक विशेषज्ञ शूटर हैं या जब आप इसे देख रहे हैं तो आप पर नजर रखने के लिए विशेषज्ञ शूटर हैं
    • आपको केवल सभी सुरक्षा नियमों का पालन करते हुए, या निजी जगह पर फायरिंग रेंज पर अभ्यास करना चाहिए जहां आपको छुट्टी के बंदूक (या रिक्त स्थान से भरा हुआ) के साथ कानूनी तौर पर अभ्यास करने की अनुमति मिलती है।
    • केवल एक सुरक्षित जगह में आग लगती है और आपको कानूनी तौर पर ऐसा करने की अनुमति दी जाती है। एक बंदूक के कब्जे और उपयोग के बारे में लागू कानूनों का कड़ाई से पालन करें कानून देश से देश में भिन्नता है और कभी-कभी शहर से शहर तक भी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com