कैसे स्वस्थ होंठ है

क्या आपके पास अधिक सूखा और ठंडे होंठ नहीं हो सकता है? यह आलेख आपकी मदद करेगा मुँह आप एक बहुत ही सरल तरीके से सपना है।

कदम

1
बहुत पानी पीना अधिक पीने से आप होंठ ही नहीं, बल्कि शरीर के बाकी हिस्सों में भी हाइड्रेट कर पाएंगे। याद रखें कि पानी हमारे शरीर की मुख्य आवश्यकता है, भोजन से भी ज्यादा। जब होंठ हाइड्रेटेड होते हैं, तो इसे कम करने की संभावना कम होती है
  • छवि का शीर्षक महिला का फल खाने 1
    2
    स्वस्थ खाएं एक स्वस्थ आहार आपकी त्वचा को उज्जवल बनाता है और आपके होंठ स्वाभाविक रूप से अधिक सुंदर होते हैं यह ताजे फल और सब्जियों की खपत को बढ़ाता है और चिकना या भारी प्रसंस्कृत खाद्य पदार्थों से बचा जाता है। जब आप प्यास लेते हैं, तो कार्बोनेटेड पेय पीने के बजाय रस या फलों का रस तैयार करें, जो आपके स्वास्थ्य के लिए हानिकारक चीनी और अन्य पदार्थों से भरा है।
  • 3
    वैसलीन का उपयोग करें तीव्र गर्मी और ठंडे होंठों को नुकसान पहुंचाते हैं और उन्हें सूखा और चिल्लाते हैं, इसलिए जब मौसम की आवश्यकता होती है, इसे होंठ बाम के साथ या साधारण वेसिलीन के साथ सुरक्षित रखें वे प्रतिकूल मौसम की स्थिति के खिलाफ एक सुरक्षात्मक बाधा के रूप में कार्य करेंगे।
  • 4
    चिकनी और नरम होठों के लिए, दानेदार चीनी के साथ संक्षेप में मालिश आपको केवल अपनी उंगलियों के साथ छोटे परिपत्र आंदोलन करना है। जब आप समाप्त हो जाते हैं, तो इसे थोड़ा पानी से कुल्ला, फिर होंठ बाम या वेसलीन लागू करें।



  • 5
    अधिक कामुक मुंह बनाने के लिए शहद का उपयोग करें होंठों पर इसे दबाएं यदि आप उन्हें फुलर और अधिक मात्रा में होने का सपना देखते हैं, तो उन्हें बहुत साफ पानी से कुल्ला। अंत में, उन्हें बचाने और उन्हें थोड़ा चमकदार बनाने के लिए burrocacao या vaseline लागू होते हैं।
  • 6
    इसे टूथब्रश के साथ ब्रश करें आप सही तरीके से पढ़ते हैं, आपको उनको रगड़ना होगा जैसे आप अपने दांतों के साथ करते हैं जब आप उन्हें धो लेंगे। आप इस उद्देश्य के लिए एक विशेष टूथब्रश आवंटित कर सकते हैं, यह सुनिश्चित कर लें कि इसमें नरम ब्रितर्स हैं। सप्ताह में 2-3 बार अपने होंठ बहुत धीरे से ब्रश करें और अच्छे नमी वाला कंडीशनर के साथ सौंदर्य उपचार को पूरा करें। यह तकनीक मृत कोशिकाओं को हटाने में काम करती है और मुंह को स्पष्ट रूप से स्वस्थ और जीवंत रंग में बनाती है।
  • 7
    आप मुस्कान। यह मार्ग अत्यंत महत्वपूर्ण है याद रखें कि यदि आप मुस्कान नहीं करते तो आप आकर्षक नहीं देख सकते हैं, इसलिए अपनी विशेषताओं को प्यार करना शुरू करें और बहुत कुछ मुस्कुराएं।
  • टिप्स

    • होंठ बाम या वेसलीन का उपयोग करने के बाद रंगीन लिपोग्लॉस लगाने की कोशिश करें
    • यदि आपने चीनी खत्म कर दिया है, तो आप नमक का उपयोग करने की कोशिश कर सकते हैं

    चेतावनी

    • अपने होंठ चाटना मत करो लार उन्हें अधिक डिहाइड्रेट करते हैं, इसलिए आप समय-समय पर स्थिति बिगड़ते हुए उन्हें फिर से चाटना चाहेंगे। इसके अलावा यह एक बुरी आदत है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com