अच्छा हास्य कैसे रखें

यह मूड बिगड़ने का अनुभव है, चाहे आप एक लंबे काम के दिन के बीच में हों या बहुत परेशान किसी के आसपास। या कभी-कभी आप किसी भी स्पष्ट कारणों से अपने सिर पर प्रणोज्ज़ी बादल महसूस करना शुरू कर सकते हैं और आपको आश्चर्य होगा कि सूर्य को फिर से कैसे प्राप्त करना है। आप एक अच्छे मूड बनाए रखने के लिए सक्षम होना चाहते हैं, तो आप करने वाला है कि खुश रखेंगे विकसित करना चाहिए - और इसके अलावा, यह कभी नहीं "समय पर" ऊपर कुछ त्वरित साफ़ कर रही कोशिश करने के लिए बेहतर कोई बात नहीं महसूस करने के लिए तुम कहाँ हो या आप क्या कर रहे दर्द होता है। किसी भी समय अच्छे मूड को बनाए रखने के तरीके जानने के लिए पहले चरण पर जाएं।

कदम

भाग 1

अधिक सकारात्मक आदतों की खेती करें
एक अच्छा मूड चरण 1.jpeg में रहो छवि शीर्षक
1
गर्व के लिए प्यार न करें यदि आप किसी विशेष व्यक्ति के लिए बहुत भाग्यशाली हैं, तो आपको उस समय का भाव बनाना चाहिए जब आप एक साथ बिताएंगे। आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं, उससे प्यार करना बंद मत करो, उसे बताने के लिए समय ले लो कि आप उससे प्यार करते हैं या बस उसके साथ समय बिताते हैं यह व्यक्ति तुमसे प्यार करता हूँ और आप ज्यादातर लोगों खुश करता साथ सकारात्मक बातचीत है चारों ओर होने के रूप में दिखाया गया है, इसलिए यदि आप इसका इस्तेमाल करने का अवसर है अपने मूड लिफ्ट करने के लिए इस तरह से स्पष्ट की अनदेखी नहीं है।
  • यदि आपके पास साथी है, तो नियमित रूप से भी सेक्स करना, कम से कम एक सप्ताह में कई बार, अच्छे मनोदशा को बनाए रखने पर प्रभाव साबित हो गया है!
  • आप सोच सकते हैं कि सिर्फ इसलिए कि आपकी चिंताओं का काम या स्कूल से संबंधित है, फिर आपके प्रिय व्यक्ति आपको बेहतर महसूस करने में सक्षम नहीं होंगे। यही वह जगह है जहां आप गलत हैं!
  • एक अच्छा मूड चरण 2.jpeg में रहो छवि शीर्षक
    2
    ट्रेन नियमित रूप से यह एंडोर्फिन को छोड़ देगा जो आपके मनोदशा को सुधारेंगे। नियमित रूप से प्रशिक्षण आपको सबसे महत्वपूर्ण आदतों में से एक है जिसे आप खेती करना चाहते हैं। औसतन, आपको कम से कम 30 मिनट प्रति दिन प्रशिक्षण देना चाहिए, लेकिन आपको हर दिन एक ही उबाऊ गतिविधियों को करना नहीं पड़ता है। आप सप्ताह में 3 बार चल सकते हैं और दूसरे 4 दिन चल सकते हैं - आप योग को सप्ताह में 4 बार कर सकते हैं और एक या दो दिन बंद कर सकते हैं। बस सुनिश्चित करें कि आप प्रत्येक दिन जितना संभव हो उतना सक्रिय हो, इसका अर्थ है लिफ्ट के बजाय सीढ़ियों या ड्राइविंग के बजाय चलने का उपयोग करना।
  • एक अच्छा मूड चरण 3.jpeg में रहो छवि शीर्षक
    3
    अपने दोस्तों के साथ कुछ समय व्यतीत करें दोस्तों के साथ बाहर जा रहे आपको ऊर्जावान, जीवित रहने के लिए खुशहाल महसूस करने में मदद मिलेगी, और आप वास्तव में उन लोगों के साथ समय बिता रहे हैं जो आपके बारे में परवाह करते हैं। बेशक, हर मुफ़्त पल में हमेशा दोस्तों के साथ लटकाया जा रहा है, आप थोड़ा भयावह महसूस कर सकते हैं और आपको आराम करने का समय नहीं है। सुनिश्चित करें कि आप सप्ताह में कम से कम एक बार या दो बार दोस्तों को देखने के लिए समय ले सकते हैं। अगली बार जब आप बहुत आलसी या उदास होते हैं, तो आपके दोस्त आपको छोड़ने के लिए कहता है, बाहर जाओ! आप तुरंत बेहतर महसूस करेंगे
  • बेशक, अगर आपको ऐसा महसूस नहीं होता है, तो आपको अपने दोस्तों के साथ बाहर जाना नहीं पड़ता है लेकिन अगर आप अपने दोस्तों के साथ एक उच्च प्राथमिकता के साथ बाहर जाने पर विचार करते हैं, तो इस आदत को लंबे समय में बेहतर मनोदशा मिलेगी।
  • और हे, यदि आप ऐसे दोस्तों के साथ समय बिताते हैं जो खुश रहते हैं और मज़े करते हैं, तो वे आपको भी बेहतर महसूस करेंगे। यदि आप मुस्लिम के एक समूह के साथ बाहर जाते हैं, तो आप सभी के लिए एक बेहतर मूड में नहीं जाएंगे।
  • एक अच्छा मूड कदम 4.jpeg में रहो छवि शीर्षक
    4
    पर्याप्त नींद जाओ सुनिश्चित करें कि आप रात में कम से कम 7-8 घंटे सोते हैं और एक स्वस्थ दिनचर्या में आने के लिए रोजाना बिस्तर पर जाते हैं और एक ही समय में अधिक या कम जागते हैं। एक अच्छा मूड रखने के सबसे आसान तरीकों में से एक को अच्छी तरह से विश्राम किया जाना है। ऊर्जा से ऊपर उठने से आपको दिन का सामना करने के लिए और अधिक उत्साहित महसूस हो रहा है और आपके लिए इंतजार कर रहे सभी चीज़ों के बारे में बहुत उत्साहित है - और इसे सभी को संभालने में और अधिक सक्षम। सुनिश्चित करें कि नींद रात को देर तक टीवी देखने की तुलना में प्राथमिकता है या अन्य चीजें करने पर आप निम्नलिखित सुबह कर सकते हैं
  • एक अच्छा मूड कदम 5.jpeg में रहो छवि शीर्षक
    5
    इससे पहले कि आप सो जाओ और बस जागना सकारात्मक विचार करें एक अच्छी किताब पढ़ें या अच्छी फिल्म देखें और फिर बिस्तर पर जाने से पहले एक डायरी लिखें। सोते समय देने से पहले अपने प्रियजन से बात करें आप जो भी करते हैं, कुछ भी भी तनावपूर्ण कैसे एक निबंध लिखने के लिए, या परेशान, कैसे सोने से पहले अपराध समाचार पढ़ने के लिए नहीं करते हैं, या तो आप शायद बुरे सपने और आराम करने के लिए सक्षम नहीं हो, केवल अपने आप को जागरण पर grumpy खोजने के लिए।
  • जब आप उठते हैं, तो एक अच्छी किताब या खेल पृष्ठ पढ़ें। रोजमर्रा की गतिविधियों को परेशान करने में अपने आप को फेंक न दें या आप बिस्तर की गलत तरफ उठेंगे। इसके अलावा, फ़ोन चालू करने से पहले अपने आप को कुछ मिनटों की शांति दें या कंप्यूटर वास्तव में दिन शुरू होने से पहले आपको उस वक्त उपस्थित होने में मदद करेगा।
  • एक अच्छा मूड कदम 6.jpeg में रहो छवि शीर्षक
    6
    स्वस्थ भोजन कार्यक्रम का पालन करें। यदि आप एक अच्छे मूड में रहना चाहते हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि आप हर दिन 3 स्वस्थ और विभिन्न भोजन का उपभोग करते हैं। एक हार्दिक नाश्ते के साथ शुरू करें, जिसमें दुबला प्रोटीन और स्वस्थ फल हो सकते हैं, और किसी भी कारण से इस भोजन को नहीं छोड़ें। दिन के दौरान हल्का नाश्ता करें, जैसे दही या फल, सक्रिय रहने के लिए, बहुत कम खाने से या कम से कम थोड़ा खाए बिना 3 घंटे से अधिक खर्च करने से बचें आपकी ऊर्जा का स्तर आपके मनोदशा को प्रभावित करता है, और फिट होने के लिए नियमित और स्वस्थ भोजन खाने के लिए महत्वपूर्ण है।
  • एक अच्छा मूड कदम 7.jpeg में रहो छवि शीर्षक छवि
    7
    हाइड्रेटेड। पर्याप्त नहीं पीने के कारण आपको आलस होने के कारण कम खुश महसूस करना शुरू हो सकता है एक गिलास पानी पीना तुरंत आपके शरीर और आत्मा को जागृत करेगा सुनिश्चित करें कि हर दिन कम से कम 8-10 गिलास पानी पी लें। आप इसे देखकर भी निर्जलित हो सकते हैं
  • एक अच्छा मूड कदम 8.jpeg में रहो छवि शीर्षक छवि
    8
    अपने जुनून के लिए कुछ समय निकालें आप अपने उपन्यास या प्रेम की मूर्ति पर काम कर रहे हैं, हालांकि आप एक लाख अन्य बातों के क्या करना है लग रहा था आप इस सप्ताह के दौरान अपने जुनून को आगे बढ़ाने के लिए पर्याप्त समय देने के लिए सुनिश्चित करें। संतुलन पर, जो आप वास्तव में प्यार करते हैं, आप जो कर रहे हैं उससे बेहतर महसूस करेंगे आप सचमुच करते हैं, और यदि आप एक सुखी व्यक्ति बनना चाहते हैं जो एक अच्छे मूड में रहने में सक्षम है, तो आपको उस समय का पता लगाना होगा जो आप वास्तव में प्यार करते हैं।
  • एक अच्छा मूड कदम 9.jpeg में रहो छवि शीर्षक छवि
    9
    स्वयं सेवा करें। अपने समय का समय-समय पर दान करना निश्चित रूप से आपको एक अच्छे मूड में और अधिक बनाना होगा। आप लोगों की मदद करके अच्छा लगेगा, चाहे आप वयस्कों को पढ़ना, पार्क चलाने, या गरीबों की मेज पर सेवा करने के लिए पढ़ रहे हों। लोगों की मदद करने और दूसरों को नियमित रूप से खुश करने से भी आपको वास्तव में खुशी होगी।
  • एक अच्छा मूड कदम 10.jpeg में रहो छवि शीर्षक
    10
    ध्यान। एक शांत कमरे में बैठने के लिए, अपने श्वास पर ध्यान केंद्रित करने, और अपने शरीर के हर हिस्से को आराम करने के लिए आराम से जगह ढूंढने के लिए 10 मिनट का समय लें, एक बार में एक आराम करो। आपके शरीर में प्रवेश करने और बाहर निकलने वाली हवा पर ध्यान केंद्रित करें और अपने सभी विचारों को पिघल कर दें। हर सुबह, शाम, या किसी भी उचित समय पर ध्यान करने के लिए इस्तेमाल करने में लोगों को एक अच्छे मूड रखने में मदद करने की शक्ति होती है।
  • यदि ध्यान आपके लिए नहीं है, तो आप योग की भी कोशिश कर सकते हैं, जो ध्यान केंद्रित करने, आराम करने और खुशी से रहने के लिए भी उपयोगी है।
  • एक अच्छा मूड कदम 11.jpeg में रहो छवि शीर्षक
    11
    अपने भविष्य की योजना बनाएं यद्यपि आप एक बुरे मूड में हो सकते हैं, क्योंकि आप पर्याप्त नहीं सो चुके हैं बल्कि अन्य सरल कारणों के कारण, आप बड़ी समस्याओं के कारण अच्छे मनोदशा में नहीं रह सकते हैं, जैसे कि आपको लगता है कि आपका काम पूरी तरह से बेकार है, आपको लगता है कि एक भविष्य के बिना एक रिश्ता या कि आप अपने आप के साथ सहज नहीं हैं अगर आपको लगता है कि आपके मनोदशा के निरंतर गिरावट के लिए गहन कारण हैं, तो आपको सबसे बड़ी समस्याएं हल करने की एक योजना के बारे में सोचना पड़ सकता है जो आप को पीड़ित कर सकते हैं।
  • छवि में रहने का एक अच्छा मूड कदम 12.jpeg
    12
    छोटी चीज़ों से निराश मत बनो बहुत से लोग अपने अच्छे हास्य को चीरते हुए, छद्म नहीं खोजते हैं, एक असभ्य सहकर्मी के साथ चर्चा कर रहे हैं या यातायात में फंसी होने से इनकार करते हैं। बेशक, ये छोटी चीजें परेशान कर रही हैं, लेकिन आपको याद रखना चाहिए कि लंबे समय में, इनमें से कोई भी आपके लिए महत्वपूर्ण नहीं होगा। बड़ी तस्वीर की खुशी पर फोकस करें और कहें कि "अच्छा, यह एक अच्छा अनुभव नहीं था, लेकिन यह मेरे मनोदशा को बर्बाद नहीं करेगा!"
  • इसे दार्शनिक रूप से लेने और आप को प्रभावित करने से बाहर की दुनिया को रखने के लिए अभ्यास लेता है। यदि आपको समय की आवश्यकता है, तो इसे समझने के लिए इसे ले जाएं, देखें कि आप उस अनुभव से कैसे सीख सकते हैं और फिर आगे बढ़ सकते हैं।
  • भाग 2

    अपने वर्तमान मूड को बढ़ाएं
    स्टेइ इन अ मड मूड स्टेप 13.जेपीईजी शीर्षक वाला इमेज
    1
    उत्थान संगीत सुनें यह काम करने के लिए बहुत स्पष्ट लग सकता है, लेकिन वास्तव में, कुछ दिन पहले जब आप अपने मनपसंद संगीत को सुनकर अपने पसंदीदा संगीत को सुनते हैं, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। उत्थान संगीत की आपकी परिभाषा रॉड स्टीवर्ट या पिट बुल है, वॉल्यूम को बढ़ाएं - या हेडफ़ोन का उपयोग करें - और आप देखेंगे कि आप के बाद कितना बेहतर होगा गायन या यहां तक ​​कि अनायास नृत्य शुरू करने के लिए, आपको और भी तेज़ी से खुश महसूस होगा!
  • एक अच्छा मूड कदम 14.jpeg में रहने का शीर्षक छवि



    2
    अपने विचार लिखें चाहे आपके पास एक डायरी या ब्लॉग हो, अपने विचारों को लिखने की आदत में कम से कम एक हफ्ते में आपको एक अच्छा मूड रखने में मदद मिल सकती है। डायरी आपको थोड़ी `शांति देती है और आपको दिन की घटनाओं पर प्रतिबिंबित करती है ताकि आप बाद में अभिभूत न हों इससे आप पर ध्यान केंद्रित करने में मदद मिलती है कि आपके लिए क्या ज़रूरी है और आप अपने फोन, फेसबुक या आपके जीवन में किसी भी अन्य विकर्षण को भूल जाते हैं, जैसा कि आप वास्तव में आपके लिए महत्वपूर्ण बातों पर ध्यान देते हैं।
  • छवि एक अच्छा मूड चरण 15.jpeg में रहो शीर्षक
    3
    कुछ करना जो आपने स्थगित कर दिया है शायद तुम सुना है क्योंकि आप शादी समन्वयक के कॉल कि दोस्त को माफी भेजा है, अपने कमरे, उस अनुस्मारक, या बस बात आप कुछ दिनों क्या करने की जरूरत सफाई, अपने मन में थोड़ा गिरावट। उतना ही काम आपको डरा सकती है, आपको इसे पूरा करने के बाद बेहतर महसूस होगा! यह आपके मनोदशा पर होगा प्रभाव आपको आश्चर्यचकित करेगा
  • एक अच्छा मूड स्टेप 16.jpeg में रहने का शीर्षक
    4
    अपने पालतू जानवरों के साथ समय व्यतीत करें अगर आप घर पर हैं और आपको बुरा मूड लगता है, या यदि आप केवल सकारात्मक आदतों को विकसित करना चाहते हैं, तो अपने पालतू जानवरों के साथ समय बिताने के तुरंत बाद आपके मनोदशा में सुधार होगा। यहां तक ​​कि बस कुछ ही मिनटों में घूमने और अपने प्रिय पालतू जानवरों का ख्याल रखना निश्चित रूप से आपको खुश कर देगा। और अगर आपके पास पालतू नहीं है, लेकिन आप कोई है जिसे कोई है, तो अपने मित्र के साथ कुछ समय बिताने के लिए और उसके कुच्छ जानवर
  • एक अच्छा मूड कदम 17.jpeg में रहो छवि शीर्षक
    5
    उपस्थित रहें हर दिन इस क्षण में रहना वास्तव में आपको एक अच्छे मूड में रहने में मदद कर सकता है। एक बात के बारे में चिंता करने के बजाय आप दो हफ्ते पहले अपने दोस्त से कहा या परेशानी आपको लगता है कि परियोजना आप तीन महीने के बीच वितरित करने के लिए है के लिए, जो कुछ भी आप कर रहे हैं पर ध्यान केंद्रित और तेरा ऊर्जा और ध्यान समर्पित करते हैं। जब आप अपने दोस्तों के साथ होते हैं, तो उन्हें अपना ध्यान दो। यदि आप कोई पुस्तक पढ़ रहे हैं, तो फोन को दूर रखें। यदि आप चल रहे हैं, तो घूमने के बजाय अपने आसपास के घरों को नोटिस करें। फिलहाल इस तरह से रहना आपके मनोदशा पर बड़ा प्रभाव पड़ेगा।
  • एक अच्छा मूड कदम 18.jpeg में रहने का शीर्षक छवि
    6
    दयालुता का एक यादृच्छिक अधिनियम प्रदर्शन अन्य लोगों के लिए अच्छी चीजें करने से आपको अच्छा लगेगा यह एक बीमार दोस्त को दोपहर का भोजन ला रहा हैं, घर के आसपास मदद या आसपास के पौधों को पानी देने के लिए, बस मदद करने के लिए किसी और को अपने विचारों से आप विचलित करने के लिए मदद मिलेगी समय लेने के लिए है, और आप खुश महसूस करते हैं।
  • एक अच्छा मूड चरण 19.jpeg में रहो छवि शीर्षक
    7
    सैर करें यदि आप अचानक परेशान या उदास महसूस करते हैं, तो बस एक सैर के लिए बाहर चले जाओ लगभग बीस मिनट का साधारण पैदल चलने से आपका मनोदशा बढ़ेगा, आपको ताजा हवा में सांस लेनी चाहिए, सूरज में समय बिताएगा और आपको उम्मीद है कि किसी भी व्यवसाय के लिए आपको ऊर्जा मिलेगी। मत सोचो कि आप बहुत व्यस्त हैं - हम सभी के पास बाहर चलने के कुछ मिनट के लिए समय है, और यह आपको निश्चित रूप से खुश महसूस करेगा और अधिक उत्पादक
  • एक कारण आप बुरे मूड में हो सकते हैं, काम करने के लिए पूरे दिन लॉक किया जा रहा है। छोड़ो!
  • एक अच्छा मूड कदम 20.jpeg में रहो छवि शीर्षक
    8
    ब्रेक लें यह सही है, आप एक पंक्ति में 4 घंटे काम करने के लिए लिख रहे हैं और अचानक आपको लगता है कि आप साँस नहीं ले सकते हैं और आपकी आत्मा संलिप्त है। यह बिल्कुल सामान्य है अब, ब्रेक लेने के बारे में कुछ करें, इसका मतलब है कि किसी सहकर्मी से बात करना, अपनी माँ को बुला, एक कॉफी के लिए पैदल चलना, या 10 मिनट योग। बस आप जो कर रहे हैं वह करना बंद करो, और जब आप काम पर वापस लौटेंगे तो आपको और अधिक जागने लगेगा और फिर से शुरू होने के लिए तैयार होगा।
  • एक अच्छा मूड स्टेप 21.जेपीजी में रहने वाला इमेज
    9
    समाज के साथ (किसी के साथ) यद्यपि जब आप नीचे महसूस कर रहे हैं, तो अपने दोस्तों से बात करना एक बढ़िया विकल्प है, लेकिन वे हमेशा उपलब्ध नहीं होंगे लेकिन किसी के साथ भी सामाजिककरण करना, चाहे वह अपने सहकर्मी से अपने सप्ताहांत के बारे में पूछने के लिए कुछ मिनटों में या बर्मन के साथ अपने पसंदीदा स्थान पर स्थित हो, आपको बेहतर महसूस कराना होगा वहां जाने और लोगों से बात करने का सरल कार्य आपको कम अकेला और पृथक महसूस करेगा, और यह आपको अवसाद में डूबने से बचाएगा आपको इसे अपने दैनिक दिनचर्या में शामिल करना चाहिए, खासकर यदि आप जो काम करते हैं वह आपको बहुत ज्यादा सामूहीकरण करने की अनुमति नहीं देता है
  • एक अच्छा मूड में कदम रहो छवि 22.jpeg कदम
    10
    आभार की एक सूची बनाएं यदि आपको लगता है कि आपका अच्छा मूड फीका है, तो कागज का एक टुकड़ा लें और 5-10 मिनट खर्च करें जिससे आप सभी चीजों के लिए आभारी रहें। यह आपके स्वास्थ्य से सड़क के दूसरी ओर शानदार आइसक्रीम पार्लर तक हो सकता है लिखना जारी रखें, चाहे कितना छोटा या हास्यास्पद हो, आपको ऐसा लगता है कि आप इसके लिए आभारी हैं। सूची पूरी हो जाने के बाद, इसे फिर से पढ़ लें - देखें कि आप मुस्कान नहीं कर सकते हैं! यह असंभव होगा
  • एक अच्छा मूड स्टेप 23.jpeg में रहने का शीर्षक छवि
    11
    अपने पैर की उंगलियों को छूएं आप कुछ सेकंड के लिए अपने पैर की उंगलियों को छूने के लिए खड़े होते हैं और नुकीला होते हैं - आपको वास्तव में वहां जाने की ज़रूरत नहीं है यह इशारा कूल्हे को जागता है, वह बिंदु जहां कई स्टोर तनाव, खासकर जब वे थोड़ी देर तक बैठे हैं, और यह आपको खुश महसूस करेगा। एक बार जोड़कर, एक समय में धीरे-धीरे एक कशेरुक बढ़ाएं, और आप एक बेहतर दृष्टिकोण महसूस करेंगे।
  • स्टेइ इन अ मड मूड स्टेप 24.जेपीजी शीर्षक वाली छवि
    12
    यादों के एवेन्यू पर टहलने लें यदि आपको एक अच्छे मूड की जरूरत है, तो एक पुराना फोटो एल्बम लें या यहां तक ​​कि फेसबुक पर अपनी पहली फ़ोटो ब्राउज़ करें। इस तरह आप मुस्कान होगा या यहाँ तक कि पुराने दिनों को याद हंसी, और गड़बड़ या intristirti से बचने जाएगा। इसके अलावा, आप में लिखे अपने फोटो का प्रदर्शन करना चाहिए, वे फ्रिज या डेस्क पर कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें नियमित रूप से देखने और अपने सभी अच्छी यादें निश्चित रूप से आप हर दिन एक अच्छे मूड में रहने के लिए खुश और अधिक महसूस करने के लिए सफल होगा के बारे में सोचना।
  • एक अच्छा मूड स्टेप 25.jpeg में रहने का शीर्षक
    13
    कैलेंडर पर एक आगामी घटना को चिह्नित करें क्या एक कॉन्सर्ट है, आप 3 सप्ताह में जाने की प्रतीक्षा नहीं कर सकते? क्या आपकी बहन आपको अगले महीने आती है? गर्मियों के बाद आपका सबसे अच्छा दोस्त शादी कर लेता है? कैलेंडर पर घटनाओं को तेजी से बढ़ाना आपको निकट भविष्य के बारे में खुशहाल विचार प्रदान करेगा, और वर्तमान के बारे में आपको और भी खुशहाल बना देगा।
  • एक अच्छा मूड में कदम रहो छवि 26.jpeg कदम
    14
    किसी को धन्यवाद लोगों के लिए धन्यवाद करने के लिए समय ले लो, उन्होंने आपके लिए क्या किया, चाहे कितना छोटा इशारा दिखे। यह उन्हें बेहतर महसूस कर देगा, और आपको परिणामस्वरूप बेहतर महसूस कर देगा। आप दूसरों को आपके लिए जो कुछ भी किया है उसकी सराहना दिखाने के लिए आप "धन्यवाद" कार्ड भी लिख सकते हैं ऐसा करने के लिए समय लेने से आपको और अधिक आभारी होंगे और आप हर दिन खुश करेंगे।
  • टिप्स

    • तारीफ दें प्रत्येक व्यक्ति को सकारात्मकता प्राप्त करने और साझा करने के लिए प्यार करता है, जिससे आपको एक अच्छा मूड रखने में सहायता मिलेगी।
    • कुछ मज़ेदार देखें या करें हंसने तुरंत अपनी आत्माओं उठा सकते हैं!
    • गानों को सुनें, टीवी देखना या आपसे प्यार करने वाली एक खुशहाल फिल्म।
    • कुछ पागल करो अंधेरे में नृत्य जितना तुम कर सकते हो उतना चिल्लाओ। कुछ चीज का एक बड़ा कटोरा खाएं जिसे आप जानते हैं कि आपको खाना नहीं चाहिए। दीवार से बात करें एक बिल्ली खरीदें एक क्लब में शामिल हों एक बैंड बनाओ कुछ पागलपन करें कि आप कभी भी ऐसा नहीं करेंगे ... और ऊर्जा की तत्काल रिहाई आपको खींच लेगी।
    • आइसक्रीम लें, चलने के लिए बाहर निकलें, नई चीजें देखें, महसूस करें कि आप कितने भाग्यशाली लोगों की तुलना में इतने इंसानों की तुलना कर रहे हैं।
    • एक घंटे के एक चौथाई भागो, फिर एक शॉवर ले लो और देखने के लिए एक नई फिल्म का चयन करें!
    • जब आप नीचे महसूस कर रहे हैं, तो अपने आप को एक फिल्म में एक लापरवाह चरित्र के रूप में सोचें जो जीवन को इतनी गंभीरता से नहीं लेता है
    • आप मुस्कान। अध्ययन बताते हैं कि मुस्कुराहट, यहां तक ​​कि नकली, आपके मनोदशा में सुधार कर सकते हैं और वास्तव में आपको मुस्कान कर सकते हैं।
    • बहुत आशावादी रहें प्रत्येक स्थिति के सबसे अच्छे और सबसे सकारात्मक भागों को देखें यह आपको महान महसूस कर देगा
    • चीजों की सूची दें आपसे क्या खरीदना है, लोगों को संपर्क करने की ज़रूरत है, या दिन में पूरा करने के लिए केवल कार्य। सूची से आइटम की जांच करने के लिए यह हमेशा संतोषजनक होता है
    और पढ़ें ... (5)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com