कैसे एक विंडो दुपट्टा लपेटें

एक खिड़की दुपट्टा या वाल्टेन स्कार्फ (पर्दा का एक मॉडल जो एक सामान्य स्कार्फ के समान होता है), यदि सुंदर रूप से लटक रहे हैं, तो एक पूरे कमरे को रोशन करने में सक्षम है यह उस अंतिम सहायक की तरह है जो संपूर्ण आंकड़ा लाता है चूंकि इस प्रकार के पर्दे को ढंकने के कई तरीके हैं, इसलिए आपके घर में कपड़े का यह साधारण टुकड़ा शायद सबसे बहुमुखी सजावट होगा। एक मंतुआन स्कार्फ एक सरल पर्दा नहीं होगा, बल्कि आपके कमरे के लिए सजावट को खिड़की पर लागू किया जाएगा!

कदम

छवि ड्रैप विंडो स्कार्फ चरण 1 शीर्षक
1
एक बदसूरत तम्बू पोल छिपाएं यह एक पर्दा समर्थन की अप्रिय दृष्टि को समाप्त कर देता है जो सुराग के स्कार्फ पर सुंदर ढंग से लिपटा हुआ था। इस प्रकार का पर्दा उन स्थितियों के लिए उपयुक्त है जिसमें ध्रुव को खिड़की के फ्रेम के बाहर स्थापित किया जाना है। बस पोल के प्रत्येक छोर पर पर्दे को हुक कर दें और इसे शानदार ढंग से नीचे स्लाइड करें।
  • ड्रेप विंडो स्कार्फ चरण 2 के शीर्षक वाला छवि
    2
    शटर या खिड़की के शीशे को ढंकने के लिए एक वाल्टेन स्कार्फ का उपयोग करें। क्या आप दृश्य से करों को छिपाना चाहते हैं या खिड़कियों की पारदर्शिता को सीमित कर सकते हैं, लेकिन क्या आपको लगता है कि एक सामान्य पर्दा आपकी खिड़की बहुत सरल दिखाई देता है? इस मामले में, एक वैलेटिस स्कार्फ का उपयोग करके आप सजावटी स्पर्श जोड़ सकते हैं जिससे आपको खिड़कियां और कमरे को पुनर्जीवित करने की ज़रूरत होगी
  • ड्रैप विंडो स्कार्फ चरण 3 नामक छवि
    3
    कमरे में गहराई बनाएं कांच के सामने पर्दा लटका या पर्दे को हल्का करने के लिए खिड़की के शीर्ष के बाहर हुक या पर्दे के हुक लागू करें।



  • ड्रैप विंडो स्कार्फ चरण 4 नामक छवि
    4
    स्कार्फ की अधिक परतें जोड़ें पूरी तरह से लालित्य जोड़ने के लिए खिड़की पर एक भित्ति से अधिक रुको। खिड़कियों के ऊपर पर्दे के लिए 3 हुक रखें। पर्दे जो एक हुक से दूसरे छोर तक जाता है, और बीच में एक कपड़ा स्केचिंग करता है दूसरे पर्दा के साथ, एक कर्ल बनाओ जो एक छोर पर एक छोर पर रखा जाता है और बाद में, दूसरे छोर पर रखे हुए हुक तक। यह पर्दा दो प्रकार के चिलमन पेश करेंगे
  • ड्रैप विंडो स्कार्फ चरण 5 नामक छवि
    5
    मंटुआन स्कार्फ का दूसरा संस्करण पाने के लिए पर्दा को मोड़ो। अपने साथ सीधे पर्दे के किनारे को बढ़ाएं लंबे पक्ष के लिए, 15-20 सेमी की तराजू बनाने के कपड़े को गुना करना शुरू कर दें। एक बार जब पूरे स्कार्फ को जोड़ दिया गया है, तो कुछ रिबन की सहायता से, उन्हें स्थिति में रखने के लिए ढीले बाँध दो। स्कार्फ को अलग-अलग बिंदुओं पर बांधने के लिए तहों को रखने के लिए बाँध लें, एक बार जब आप उसे लटकाए जाने के लिए उठा लेंगे। लंबे पक्ष के लिए हुक पर पर्दे का पर्दा। रिबन निकालें और अपनी पसंद के हिसाब से टेप समायोजित करें।
  • टिप्स

    • बोल्ड हो एक पैटर्न या छवि के साथ एक मंतन स्कार्फ का सहारा लेने के विचार पर विचार करें यदि आप इसे स्वयं महसूस करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह पंक्तिबद्ध या दोहराया गया है ताकि एक बार लटका हो, गलत पक्ष एक भद्दा सतह प्रकट नहीं करता है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक मंतुआन स्कार्फ या कपड़े की एक लंबी पट्टी
    • Uncini या पर्दे के हुक
    • पर्दा को टाई करने के लिए रिबन या सामग्री
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com