लड़कियों के साथ बाहर जाना कैसे

आप शायद पहले से ही पता लगा चुके हैं कि लड़कियों को लुभाने का कोई भी तरीका नहीं है, क्योंकि हर लड़की अलग है। क्या एक लड़की को आकर्षित कर सकता है जो किसी अन्य को अस्वीकार कर सकता है, लेकिन यह एक जोखिम है जिसे आपको डेटिंग की दुनिया से निपटने के लिए चलाना होगा। चाहे एक लड़की की व्यक्तिगत प्राथमिकताएं हों, कुछ सार्वभौमिक नियम हैं जो आपकी दूसरी बैठक और तीसरे स्थान पर भी आपकी मदद करेंगे। अपने डेटिंग घटनाओं को सफल बनाने के तरीके जानने के लिए पढ़ें

कदम

भाग 1
अपने सर्वश्रेष्ठ में रहें

बताएं कि एक लड़के को आप में दिलचस्पी है चरण 2
1
सुरक्षा भेजें एक सबसे आकर्षक गुणों में से एक संभावित प्रेमी हो सकता है, यह स्पष्ट आत्मविश्वास है। यदि आप उन्हें हितों से भरा होने की भावना देते हैं तो लड़कियों को आपकी ओर आकर्षित किया जाएगा: आपको बहुत कुछ करना है, आपके बहुत सारे दोस्त हैं, आप अपने विचारों को स्वतंत्र रूप से व्यक्त करते हैं और आपके पास दीर्घकालिक लक्ष्य हैं।
  • आपकी सुरक्षा को व्यक्त करने के कई तरीके हैं आपको किसी लड़की को आकर्षित करने के लिए एक खेल स्टार बनने की ज़रूरत नहीं है - बस कुछ ऐसे चीजों में शामिल हो जाएं जो आपको सबसे अच्छा संभव प्रकाश में दिखाता है। क्या गतिविधियों तुम चमक को अनुमति देते हैं?
  • आत्मविश्वास और अहंकार के बीच एक बड़ा अंतर है आत्मविश्वास वाले लोगों को उनकी प्रतिभा के लिए दूसरों की प्रशंसा होती है, बल्कि उनके अनुग्रह और विनम्रता के लिए भी। यदि आप अपने आप को यकीन कर रहे हैं, तो आपको इसके बारे में घमंड करने की जरूरत नहीं है।
  • प्यार आपकी प्रेमिका चरण 12 प्यार शीर्षक
    2
    यह वास्तविक रहता है किसी ऐसे व्यक्ति का नाटक न करें जो आप नहीं हैं - लड़कियों को यह नोटिस करने में सक्षम हो जाएगा। एक बैंड के बारे में जानकारी एकत्र करने में कुछ भी गलत नहीं है जिसे एक लड़की पसंद करती है, उसके बाद आपको उसके साथ कुछ बात करनी है, लेकिन यह मत कहो कि आप गिटार बजाने के लिए तैयार नहीं हैं उसके लिए एक गीत जब वह विशेष रूप से इसके लिए पूछती है यह वास्तव में बनी हुई है और आपको झूठ बोलने की ज़रूरत नहीं होगी।
  • शीर्षक वाली छवि उन्हें बिना बात के बिना लड़कियों को आकर्षित करें चरण 2
    3
    अपने आप को अच्छी तरह से प्रस्तुत करें हर लड़की की अलग प्राथमिकताएं हैं, या तो "प्रकार", लेकिन नवीनतम फैशन में होने के बारे में बहुत ज्यादा चिंता मत करो। स्थिति के लिए उचित पोशाक - उदाहरण के लिए, एक मार्टिनी बार में कोई भी बिना आस्तीन टी-शर्ट - और कॉलोनी को अधिक मत करना। यदि आप अपने आप को एक पार्टी में पेश करते हैं, तो आप खुद को यकीन कर लेते हैं कि आपके पास एक अच्छा मौका है कि जिस लड़की को आप प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं, वह भी भूल जाती है कि वह आपके पास है, "एक लड़का"।
  • भाग 2
    इसे और अधिक गहरा जानते हैं

    इन्टेंट शीर्षक से ए जेंटलमेन स्टेप 17
    1
    एक लड़की की उपस्थिति पर बहुत अधिक मत बसा। सभी को बधाई प्राप्त करना पसंद है, खासकर जब वे अच्छी तरह से तैयार करने और अधिक सुंदर दिखने के लिए सब कुछ कर चुके हैं, लेकिन सुनिश्चित करें कि यह बातचीत का मुख्य विषय नहीं है। उस लड़की को दीजिए जो आप को कुछ और होने की संभावना को बेहतर जानना चाहते हैं जो प्यारी पोशाक और एड़ी से निकलती हैं।
    • विशेष रूप से लड़की की उपस्थिति के बारे में यौन टिप्पणी करने से बचें, जब आप उसे जानना चाहते हैं अच्छी स्वाद टिप्पणियों पर रहें, शायद पोशाक से संबंधित हो, बालों, या उसकी मुस्कान
  • इमेज शीर्षक से एक महिला कदम 1
    2
    एक गंभीर बातचीत करने की कोशिश करें टोविंग वाक्यों से बचें क्योंकि वे हमेशा नकली लगते हैं। जब आप किसी लड़की से बात करते हैं, तो आप कुछ ऐसा कह सकते हैं जो आप वास्तव में महसूस करते हैं। जब वह जवाब देता है, तो उसे सुनने का नाटक नहीं करें, लेकिन वास्तव में सुनो और अधिक विषयों पर वार्तालाप करने का प्रयास करें "गहरा" और असली
  • स्वाभाविक रूप से, संदर्भ के लिए बातचीत उचित होगी। यदि आप एक शोर पट्टी में हैं, तो जिस लड़की को आप बेहतर सीखने की कोशिश कर रहे हैं वह शायद दार्शनिक या व्यक्तिगत विषयों के बारे में बात करने के मूड में न हों। हालांकि, आप संगीत, लोगों के बारे में विचारों का आदान-प्रदान करने का अवसर ले सकते हैं या आप उसके साथ एक अच्छी शाम कैसे जी रहे हैं।
  • चित्र शीर्षक महिलाएं कहीं भी चरण 7
    3
    उसे आसानी से महसूस करें जब आप सिर्फ एक लड़की से मिले हैं और आप उसे बाहर आने के लिए कहना चाहते हैं, तो यह बहुत महत्वपूर्ण है कि वह आपके साथ खुद को सहज महसूस करती है वह अपनी विशिष्टताओं की सराहना करता है और महत्वपूर्ण नहीं होने की कोशिश करता है।
  • यदि आप अपने आप को एक निर्णय से बचते हैं, तो एक मजाक के रूप में, यह गलत तरीके से बाहर आ सकता है और अपने आप में इसे बंद कर सकता है
  • बहुत सारे सवाल पूछें और अपने जवाबों के साथ सक्रिय रूप से बातचीत करें ताकि ये समझ सकें कि आप उन्हें सुन रहे हैं और आप क्या कहते हैं, इसमें रुचि है।
  • चीजों का मजेदार स्वर रखने के लिए चुटकुले बनाएं, लेकिन उसे, उसके दोस्तों, उसके परिवार या कुछ और चीजों से परेशान न करें जो उसकी भावनाओं को चोट पहुंचा सकते हैं
  • भाग 3
    एक ब्रावो कास्टर बनें




    इमेज का शीर्षक है ए जेंटलमन स्टेप 14
    1
    अपने आप को अपनी पहली तारीख पर रखो इसे कहीं खास ले लो यह महंगा नहीं है, लेकिन यह स्पष्ट होना चाहिए कि आपने इसके बारे में सोचा है। अपने पसंदीदा रेस्तरां को उसके साथ साझा करें, या उसे पिकनिक के लिए एक खूबसूरत सुंदर स्थान पर ले जाएं। यदि आप जानते हैं कि आपको एक विशेष टीम खेल पसंद है, तो मैच के लिए टिकट खरीदें।
  • आपकी व्यक्तित्व के लिए जाओ और अपने दिखने वाले कदम के शीर्षक वाले चित्र का शीर्षक चरण 5
    2
    बहुत परेशान मत हो नियुक्ति संरचना पर अधिक ध्यान केंद्रित न करें। इसके बजाय, एक नए व्यक्ति को जानने के लिए मज़ेदार होने के बारे में सोचें अपने बारे में सब कुछ जानने के बारे में सोचो और अपने बारे में सब कुछ सीखना होगा। यदि आप अब उसकी कंपनी पसंद करते हैं, तो यह बहुत संभावना है कि आप भावना को छोड़ देंगे।
  • आपकी प्रेमिका चरण 7 के साथ व्यवहार करें छवि शीर्षक
    3
    शारीरिक संपर्क टिकट के लिए लाइन में खड़े होने पर या फिल्म के दौरान हाथ पकड़ते वक्त आप अपना हाथ अपनी पीठ पर रख सकते हैं, किसी भी तरह के शारीरिक संपर्क से आपको उस अंतरंगता को बढ़ाया जा सकता है जो आप गर्भवती लड़की के साथ महसूस करते हैं। बस सुनिश्चित करें कि यह आपसी है
  • भाग 4
    विश्वसनीय रहें

    आपकी प्रेमिका चरण 9 के साथ व्यवहार करें छवि शीर्षक
    1
    जब आप कहते हैं कि आप ऐसा करेंगे, तो इसे कॉल करें। यदि नियुक्ति को कॉल करने के वादे के साथ समाप्त होता है, तो इसे अगले कुछ दिनों में करें
    • यदि आप नियुक्ति के बारे में सोचते हैं और आपको पता है कि आपको कोई दिलचस्पी नहीं है, तो कृपया उसे बताएं कि उसे भविष्य नहीं मिल सकता है।
    • यदि आप रिश्ते को जारी रखना चाहते हैं, तो वांछित नहीं हो लगातार होने के लिए प्रतिबद्ध
  • छवि का निर्धारण करें कि यदि कोई लड़का आपको घबराहट करता है तो वह आपको चार चरण पसंद करता है I
    2
    इसे अपने दोस्तों को पेश करें एक बार जब आप थोड़ी देर के लिए गए, तो एक-दूसरे को जानने के लिए एक शानदार तरीका यह है कि जिस लड़की को आप अपने दोस्तों के बारे में देखते हैं उसे पेश करना है यदि वे साथ आते हैं, तो गहरा स्तर पर संबंध जारी रखने के लिए यह एक प्रोत्साहन हो सकता है
  • आपकी प्रेमिका चरण 13 के शीर्षक वाली छवि
    3
    Sorprendila। संगीता चरण में संगति महत्वपूर्ण है, लेकिन आपको कुछ रोमांटिक आश्चर्य भी करना चाहिए। यह आश्चर्य की लड़की के व्यक्तित्व पर निर्भर करेगा - शायद वह रात का खाना तैयार करना चाहती है, या आप काम करने के लिए फूल भेज सकते हैं, या सप्ताहांत के लिए मजेदार यात्रा की योजना बना सकते हैं। आप अपनी देखभाल से प्रभावित होंगे
  • टिप्स

    • यदि पुरानी जगहों पर, आज तक आपको लोगों से बाहर जाने के लिए कुछ समस्याएं आ रही हैं, एक समूह में शामिल होने, स्वयंसेवा करना या मिश्रित खेल खेलना नए लोगों से मिलने का एक शानदार तरीका है।
    • ऑनलाइन डेटिंग नए लोगों से मिलने का एक और शानदार तरीका है
    • अपने विकल्पों के बारे में बहुत उधम भंग न होने की कोशिश करें हर किसी को संदेह का लाभ दो, जो आप दूसरों को देना चाहते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com