एक लड़का बनाने के लिए, जिसे आप पसंद करते हैं, आपको बाहर जाने के लिए कहें

आप सुनिश्चित हैं कि आपने संकेतों को अच्छी तरह से पढ़ा है और वह आपकी रूचि में रुचि रखते हैं तो उसने तुम्हें छोड़ने के लिए क्यों नहीं पूछा? यहां कुछ उपयोगी विचार दिए गए हैं ताकि इसे सही दिशा में धक्का दे।

कदम

विधि 1

आपका ध्यान आकर्षित करें
छवि शीर्षक वाला एक गाइ जो आपको पसंद करने के लिए आपको चरण 1 से बाहर ले गया
1
अपने आप को सुनिश्चित करें आप पहले से ही जानते हैं कि कैसे इस आदमी को खुश करने के लिए, तो इससे पहले कि आप पूछने से पहले ही यह समय की बात है! यह जागरूकता आपको सुरक्षा प्रदान करें। आप सुंदर, मजबूत औरत को प्यार करते हैं और उस व्यक्ति को दिखाएं जो आपको पूछने का अवसर पर्ची करने के लिए पागल हो!
  • उसके करीब आने और बातचीत शुरू करने से डरो मत। सीधे रहें और आँख से संपर्क करें। लड़के आत्मविश्वास से महिलाओं को प्यार करते हैं
  • दूसरी ओर, बहुत ज्यादा सुरक्षा, एक आकर्षक गुणवत्ता नहीं है इसे ज़्यादा नहीं करना सावधान रहना
  • छवि शीर्षक वाला एक गाइ जो आपको पसंद करने के लिए चरण 2 के बारे में पूछता है
    2
    चमकदार रहें तेज गति से पता चलता है कि आप बुद्धिमान हैं और आपको हास्य की भावना है, दो चीजें हैं जो एक आदमी एक महिला में दिखता है यदि आप इसे मजेदार बनाते हैं, तो यह आपके साथ अधिक स्वेच्छा से बात करेगा और साथ में अधिक समय बिताने के लिए इंतजार नहीं करेगा। यदि आप इसे हँसते हैं, तो आप जीत से दो चरण दूर हैं।
  • स्वयं विडंबना का उपयोग करें दिखाएँ कि आप एक साधारण लड़की हैं और अपने आप को बहुत गंभीरता से नहीं लेते हैं
  • व्यंग्य पर आसानी से जाओ और अन्य लोगों की कीमत पर चुटकुले मत बनो। यह अजीब नहीं है
  • छवि शीर्षक वाला एक गाइ जो आपको पसंद करने के लिए आपको चरण 3 के बारे में बताता है
    3
    अपनी ताकत बढ़ाएं आपको इसे अस्वीकार नहीं करना पड़ता है, किसी भी संभावित कहानी में भौतिक आकर्षण एक महत्वपूर्ण कारक है। इसे ध्यान में रखते हुए, अपनी ताकत बढ़ाएं बहुत मामूली मत बनो हम सभी के पास कुछ ऐसा है जो हमें पसंद है। Giocatela!
  • अच्छा मुस्कान? उन दांतों को दिखाओ! सांस लेने वाला घटता? कमर को उजागर करने के लिए एक बेल्ट का उपयोग करें सुंदर आँखें? सही आंख छाया अपने रंग को बढ़ा सकते हैं। अपनी शक्ति का पता लगाएं और इसका इस्तेमाल करें, लड़की
  • इसे ज़्यादा मत करो एक भारी श्रृंगार, असहज और तंग कपड़े, या ऊर्ध्वाधर ऊँची एड़ी के जूते विपरीत प्रभाव मिल सकता है, खासकर अगर यह आपकी सामान्य नज़र नहीं है। इसका प्रयोग करें जो आपको बढ़ाता है और आपको अपने बारे में अधिक आत्मविश्वास महसूस करता है।
  • छवि शीर्षक वाला एक गाइ जो आपको पसंद करने के लिए आपको चरण 4 से बाहर ले गया
    4
    उसे तारीफ दें पिछली खबर! लड़कों को लड़कियों के रूप में जितना प्रशंसा मिलती है उसे दिल से बधाई देने के लिए आपको दो चीजें मिलेंगी: वह समझ जाएगा कि आप उसमें रुचि रखते हैं, और उसे अच्छा महसूस करेंगे, तो आप उसे और भी अधिक पसंद करेंगे। एक पत्थर के साथ दो पक्षी
  • तुम्हें नहीं पता कि क्या कहना है? उसे बताओ कि वह एक सुंदर मुस्कुराहट है या अपनी नई केश विन्यास के साथ सहज है। यदि वह एक उपकरण खेलता है, तो वह अपनी संगीत क्षमता की प्रशंसा करता है। यदि वह किसी स्पोर्ट्स टीम में है, तो उसे बताएं कि आप आखिरी गेम में थे और वह वास्तव में अच्छी तरह खेलते हैं।
  • उन्हें सरल और ईमानदारी से प्रशंसा करें जल्द ही, यह आपके होठों पर लटकाएगा।
  • छवि शीर्षक वाला एक गाइ जो आपको पसंद करने के लिए चरण 5 से पूछता है
    5
    सामान्य रुचियां ढूंढें एक चीज जो आपको किसी व्यक्ति को पूछने से बाधक करती है, वह डर है कि आपके पास आम में कुछ भी नहीं है और इसके बारे में बात करने के लिए कुछ भी नहीं है उसे दिखाएं कि वह सच्चाई से बहुत दूर है। उसे अपने हितों और उनके शौक, उनके परिवार, भविष्य के लिए उनकी योजनाओं के बारे में पूछें - जो भी आप टाई करने में मदद कर सकते हैं।
  • बहाना मत करो तुम कुछ में रुचि रखते हैं बस इसे खुश करने के लिए बास खेलने का नाटक या हॉरर फिल्मों से प्यार करने के लिए प्रतिउत्पादक हैं, क्योंकि वह आपको अपने बैंड के साथ खेलने के लिए आमंत्रित कर सकता है या आखिरी बार देखा था।
  • यहां तक ​​कि अगर आप मछली पकड़ने के बारे में कुछ नहीं जानते और आप मिनी गोल्फ नहीं खेल सकते हैं, तो आपको बस इतना ब्याज दिखाना है और इसे स्पष्ट करना है कि आप सीखना चाहते हैं। तुम भी उसे अपनी पहली तारीख के लिए एक विचार दे सकता है!
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का जो आपको पसंद करने के लिए चरण 6 में आपका स्वागत करता है
    6
    यह करने के लिए सुनो। हर कोई एक अच्छा श्रोता प्यार करता है, उसे सहित उसे दिखाएं कि आप जो भी कह रहे हैं उसका ध्यान रखें। वह आपके ध्यान से खुश होंगे और आप उसे थोड़ा बेहतर जानते होंगे।
  • कई लड़कियां बच्चों को अपने जीवन के हर एक विस्तार से बताने की गलती करते हैं। हर कीमत पर ऐसा करने से बचें, आप डूब सकते हैं, बोर या डरा भी सकते हैं रहस्यमय करो और बात से अधिक सुनें
  • वह बातचीत में शामिल रहता है, भले ही वह उसके बारे में अधिक बात करता है उन्हें विशिष्ट प्रश्न दें आंखों के संपर्क, मुस्कान, मंजूरी और अपने हाथों को ब्याज और सहभागिता दिखाने के लिए सबसे उपयुक्त तरीके से रखें।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का वह आपको पसंद करने के लिए चरण 7 से पूछता है
    7
    संकट में युवती बनाओ यदि आप साहसी महसूस कर रहे हैं, संकट में एक युवती होने की कोशिश करें जब लड़कों को मदद की ज़रूरत होती है तो लड़कों का विरोध नहीं होता। उसे एक उच्च शेल्फ पर कुछ पाने के लिए हाथ से पूछिए, या क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ मैकेनिक के बारे में सलाह दें। तो उसके लिए धन्यवाद और अपनी सबसे सुंदर मुस्कान करें यह जादू द्वारा काम करता है
  • इस कार्ड को अक्सर मत खेलो यदि आप बहुत अधिक एहसान मांगते हैं, तो आप अधीर हो जाते हैं और आप में रुचि खो देते हैं।
  • मूर्ख मत बनो जब आपको इसकी ज़रूरत होती है तब मदद के लिए पूछना ठीक है, लेकिन इसे शामिल करने के लिए कोई बहाना न होने के लिए मूर्ख मत बनें। याद रखें: बच्चों को स्मार्ट लड़कियों से प्यार है, या कम से कम उन लोगों के साथ जो लटका रहे हैं
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का वह आपको पसंद करने के लिए आपको पसंद करता है I
    8
    अपने आप को रहो आप इसे मतली को दोहराएंगे, लेकिन यह चीजों की वास्तविकता को बदल नहीं पाएगा। यदि आप इस व्यक्ति के साथ भविष्य का एक न्यूनतम मौका लेना चाहते हैं, तो आपको अपने आप से प्यार करना होगा - वास्तविक आप किसी और के होने का नाटक न करें अपने सामान्य दोस्तों के साथ बाहर निकलते हैं, जो कि आप हमेशा करते हैं, अपने विचारों और सिद्धांतों के अनुरूप रहें। अपने विजेता व्यक्तित्व को आप के लिए बोलें
  • विधि 2

    उसे समझने दो कि आप रुचि रखते हैं
    छवि शीर्षक वाला एक लड़का वह आपको पसंद करने के लिए आपको पसंद करता है I
    1
    उन्हें पता है कि आप स्वतंत्र हैं सावधानी से, उसे समझें कि आप इस समय किसी से डेटिंग नहीं कर रहे हैं, लेकिन आप चाहते हैं कि सबसे बड़ा डर जो एक लड़के को ब्लॉक करता है वह अस्वीकृति का है। यदि आप उस डर को हरा सकते हैं तो अब आपके बीच कोई बाधा नहीं रहेगी। तो उसे पता चले कि अगर उसने आपको पूछा तो आप हाँ कहेंगे।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का जो आपको पसंद करने के लिए आपको 10 पसंद करता है I
    2
    स्पष्ट संकेत भेजें हम सभी जानते हैं कि संकेतों को पढ़ने में पुरुषों थोड़ा धीमा है तो भले ही आपके पास यह धारणा है कि आपने सभी सही संकेत भेजे हैं, हो सकता है कि आपको दांव बढ़ाएं। मुस्कान, अपने चुटकुले पर हंसते हुए, आप बोलते हुए अपने हाथ को छूते हैं, उसके बगल में बैठकर जब आप कर सकते हैं - उसे तुरंत समझना चाहिए कि वह आपका ध्यान का उद्देश्य है
  • शरीर की भाषा की शक्ति को कम मत समझो! जब आप उसके करीब होते हैं, तो एक खुली भाषा की कोशिश करें अपनी बाहों को पार करने से आप अप्राप्य और बंद दिखाई देते हैं यदि आपको नहीं पता कि आपके हाथ कैसे रखे, अपने पैरों पर पीने या दुबला करने के लिए कुछ आदेश दें। लगातार उन्हें हिलाने की कोशिश न करें
  • हमेशा विज़ुअल संपर्क की खोज करें यदि आप कहीं भी देख रहे हैं, लेकिन जब तक वह आपसे बात नहीं कर रहा है, तो आप उदासीन हो सकते हैं। उसे आंखों में सीधे देखो और आप आत्मविश्वास और उपलब्ध देखेंगे।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का वह आपको पसंद करने के लिए आपको पसंद करता है I
    3



    आप जो भी करते हैं उसे इसमें शामिल करें यदि आप अपने दोस्तों के साथ बाहर जाते हैं या सप्ताहांत पार्टी में जाते हैं, तो उन्हें आमंत्रित करें थोड़ा भाग्य के साथ, आप अपने सभी समय एक साथ बिताएंगे। यह सचमुच एक नियुक्ति नहीं है, लेकिन यह आपको आराम के माहौल में अपने आप को बेहतर ढंग से जानने का अवसर देगा।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का वह आपको पसंद करता है 12 से आपको पूछना चाहता है
    4
    अपने दोस्तों को व्यस्त रखें एक दोस्त जिस पर आप भरोसा करते हैं, इन अवसरों पर बहुत उपयोगी हो सकते हैं। आप जांच कर सकते हैं या सवाल पूछ सकते हैं कि आप असहज महसूस किए बिना उन्हें कभी नहीं पूछ सकते।
  • उसे अपने दोस्तों से बात करने और उससे पूछने की जांच करें कि वे कब से आपको पूछने का फैसला करेंगे।
  • उन्हें टिप्पणी करें कि आप कितने लोगों के सामने एक साथ अच्छा महसूस करेंगे, कई लोगों के सामने। फिलहाल यह थोड़ा शर्मनाक हो सकता है, लेकिन कम से कम वह इस विचार पर विचार करना शुरू कर देंगे।
  • सुनिश्चित करें कि आप अपने विवेक पर भरोसा कर सकते हैं अन्यथा, गंदे काम करने के लिए किसी दोस्त का उपयोग अपरिपक्व लग जाएगा।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का वह आपको पसंद करने के लिए चरण 13 के बारे में पूछता है
    5
    इसका पालन करें (बस थोड़ा सा) पता लगाएँ कि वह कहाँ से बाहर निकलता है, उसका पसंदीदा स्थान क्या है या जहां वह जिम जाता है फिर, यदि आप मिलते हैं तो "मौके से", आप बटन पर हमला करने के लिए इसका लाभ ले सकते हैं। यद्यपि एक शिकारी में आप को बारी करने के लिए सावधान!
  • याद रखें, इस रणनीति का उपयोग कुछ समय में किया जाना चाहिए। यदि आप इसे अधिक बार करते हैं, तो वह समझ जाएगा कि आप उसका अनुसरण कर रहे हैं और आपको परेशान दिखाई देगा। धोखा देना एक अपराध है
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का जो आपको पसंद करता है आप से पूछो चरण 14
    6
    कुछ सुराग छोड़ दो अगर आपको अभी तक आपको पूछने का साहस नहीं मिला है, तो यह इसे करने का अवसर देने के लिए पहल करने का समय हो सकता है। दुविधा में पड़ा हुआ एक नए स्थानीय बस का प्रयास करें जो आपको केंद्र में खोला गया, जिसे आप कोशिश करना चाहते हैं, या एक फिल्म अभी जारी की है कि आप को देखने की इच्छा के मर जाते हैं। सिद्धांत में वह गेंद को पकड़ लेंगे और वह वहां एक साथ जाने का प्रस्ताव देगा। यह प्रस्तावों का सबसे रोमांटिक नहीं है, लेकिन कम से कम आपकी तिथि होगी!
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का वह आपको पसंद करने के लिए चरण 15 के बारे में पूछता है
    7
    उसे बाहर जाने के लिए कहें यदि आप साहस के बारे में पूछने के लिए थक चुके हैं, तो आप स्थिति का नियंत्रण ले सकते हैं। दूसरी तरफ हम 21 वीं सदी में हैं। वह आपकी सुरक्षा से प्रभावित होगा और नहीं कहने में सक्षम नहीं होगा!
  • विधि 3

    से बचने के लिए चीजें
    छवि शीर्षक वाला एक गाइ जो आपको पसंद करने के लिए आपको चरण 16 के बारे में बताता है
    1
    दोस्तों के क्षेत्र में समाप्त न करें कुछ भी नहीं एक संभावित प्यार की तुलना में अधिक मारता है मित्र क्षेत्र. बेशक, आप उस लड़की बनना चाहते हैं जिसके साथ आप बात करते हैं और हंसी करते हैं, लेकिन आप एक बनना नहीं चाहते हैं "अपने झुंड के"। शब्दों और शरीर की भाषा के साथ उन्हें समझने के लिए अपनी स्त्री की तरफ दिखाएं, कि आप एक मित्र से अधिक होना चाहते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का जो आपको पसंद करता है आप से पूछो चरण 17
    2
    जुनूनी न हो उसे समझने में कि आप उसमें रूचि रखते हैं, ठीक है, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो हर जगह जहां यह जाता है, कोने के चारों ओर दबाकर अपने होंठों से लटक रहे हैं और कॉल और संदेश के साथ उसे बौछार करते हैं, व्यवहार करने का सही तरीका नहीं है। रहस्य की आभा रखें और उसे आप अधिक से अधिक करना चाहते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का जो आपको पसंद करता है आप से पूछो चरण 18
    3
    गलत न हो कभी भी आपका ध्यान पाने की कोशिश न करने का प्रयास करें आप उस हिस्से को खेलना जारी नहीं रख सकेंगे, और यदि तीसरी तारीख वाली लड़की पहले जैसी नहीं है, तो वह काफी उलझन में होगी। अगर आप उसे पसंद नहीं करते हैं, तो वह आपके ध्यान के योग्य नहीं हैं।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का वह आपको पसंद करने के लिए आपको पसंद करता है I
    4
    अधीर मत हो लड़कों को नकारने से डरते हैं और लड़कियों की तरह चोट लग जाती है। साहस लेने के लिए समय दें आप जानते हैं कि उस अद्भुत व्यक्ति के बारे में जानने के लिए और देखें, और यह समझने में बहुत समय नहीं लगेगा कि क्या करना है।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का वह आपको पसंद करने के लिए आपको पसंद करता है I
    5
    अस्वीकृति से डरो मत। हो सकता है कि आप संकेतों का गलत अर्थ बिगाड़ने से डरते हैं या एक बार जब वह आपको बेहतर जानता है तो वह अपना मन बदल देगा। इन चीजों के बारे में सोचने की कोशिश न करें यदि आप ऐसा महसूस करते हैं, तो ऐसा ही होगा। सकारात्मक रहें - यह कुछ सुंदर की शुरुआत हो सकती है!
  • टिप्स

    • यदि वह आपको कई तरीकों से समझता है जैसे वह आपको पसंद करते हैं, उदाहरण के लिए आप अक्सर छूते हैं या शूटिंग करते समय सबसे ज्यादा सुंदर बनाने की कोशिश करते हैं, तो बस मुस्कुराओ वह आपकी मुस्कुराहट के साथ प्यार में पड़ जाएगा और शायद वह समझ जाएगा कि वह आपको भी पसंद करता है।
    • नहीं उसे उस लड़की से याद दिलाना जिसे वह तोड़ दिया, खासकर अगर यह एक दर्दनाक जुदाई थी इन मामलों में, आपके सबसे अच्छे गुणों में से एक यह तथ्य हो सकता है कि आप "नहीं" अपने पूर्व याद रखें
    • संचार आवश्यक है अगर आप अपने साथ चुपचाप नहीं बोल सकते हैं, तो आपके लिए एक साथ बाहर जाने का समय नहीं है। उसे थोड़ा बेहतर जानने के लिए और अधिक आत्मविश्वास की प्रतीक्षा करें चीजें जल्दी मत करो क्योंकि आप अपने दिल को तोड़ सकते हैं यदि आप इसे फ्लश कर सकते हैं या विपरीत हो सकता है।
    • एक साथ बाहर जाने से पहले अच्छे दोस्त बनें इस तरह, आप स्वयं बन सकेंगे और आप उसके साथ आराम करेंगे। इसके अलावा आप एक मजेदार और खुश रिश्ते होगा!
    • जब आप खेलते हैं तो सावधान रहें "कीमती"। कुछ मामलों में ऐसा लग सकता है कि आप कोई दिलचस्पी नहीं रखते हैं।
    • बहुत आग्रह न करें या आप इसे हतोत्साहित करेंगे
    • आप के रूप में परिपूर्ण हैं
    • अगर आप तुरंत बाहर जाने के लिए मत पूछो, हार न दें हो सकता है कि उसे अतीत में खराब अनुभव हो या अभी तक तैयार नहीं हैं
    • यदि वह आपको पसंद करता है, और आपको बाहर जाने के लिए कहता है, तो एक मूक दृश्य न बनाएं!
    • चीजों को दूसरे स्तर पर ले जाने से पहले उसके दोस्त बनें। अगर वह नहीं जानता कि आप कौन हैं, तो वह कभी भी आपसे बाहर जाने के लिए नहीं कहेंगे!

    चेतावनी

    • लड़कों ने कभी-कभी लड़कियों से दयालु होने की बात करते रहें, इसलिए सावधान रहें: शायद यह छेड़खानी नहीं है और उसके लिए आप सिर्फ दोस्त हैं
    • हो सकता है कि यह एक कहानी के लिए तैयार नहीं है, इसलिए इसे दबाएं न कि आप इसके उलट हो जाएंगे यदि वह आपको मना कर देता है, इसे भूल जाओ और अपना जीवन जारी रखें
    • यदि कोई व्यक्ति आपको अपने और अपने दोस्तों के बीच चयन करने के लिए कहता है, तो ठीक से सोचें कि यह इसके लायक है।
    • जब तक आप असहज महसूस नहीं करते तब तक उसके साथ बहुत इश्कबाज़ी न करें वह अपना मन बदल सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com