मित्र के लिए एक अच्छा कंधे कैसे होना चाहिए

शायद आपका दोस्त लड़की के साथ टूट गया और आप उसे एक नया एक मिलना चाहते हैं। हो सकता है कि आपने पिछले हफ्ते वह आपको परीक्षा में अच्छा अंक लेने के लिए समर्थन किया। जो भी कारण आपको अपने दोस्त का समर्थन करना है, अगर आप सही बनना चाहते हैं तो आपको यह जानना होगा कि इस परिस्थिति को चोरी करने से कैसे बचें और उसे पसंद करने वाली लड़की को जीतने में मदद करें, आप पर ज्यादा ध्यान आकर्षित किए बिना। यदि आप सिर्फ अपने कंधों पर नहीं होना चाहते हैं, तो इन युक्तियों का पालन करें और आपका मित्र आपको कुछ ही समय में धन्यवाद देगा।

कदम

भाग 1

दृष्टिकोण की कोशिश करो
एक अच्छा विंगमैन चरण 1 नामक छवि का शीर्षक
1
किसी से समर्थन न करें जो आपकी तुलना में काफी कम उदार है यह कहना बुरा है लेकिन यह सच है। यदि आप रयान गोसलिंग और टॉम ब्रैडी और आपके मित्र के बीच एक लड़के हैं तो विभाग के लिए औसत से थोड़ा नीचे है "अपील"आप सफल नहीं होंगे आप और वह आकर्षकता, चरित्र और प्रतिष्ठा के मामले में समान होना चाहिए। अन्यथा जिन लड़कियों को आप मिलेंगे वे केवल आप को देखेंगे और आपका दोस्त केवल बदतर महसूस करेगा।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आपका दोस्त केवल आप के मुकाबले ज्यादा प्रभावित नहीं कर सकता क्योंकि यह कम सुंदर है लेकिन अगर आप भी करिश्मा की कमी होती है और लड़कियों से बात करने के बारे में नहीं पता है, जबकि आप एक जन्मतिथि हैं, तो आपको एक साथ बहुत भाग्य नहीं मिलेगा।
  • एक अच्छा विंगमैन चरण 2 नामक छवि का शीर्षक
    2
    उसे इस खेल का नेतृत्व करने दें। जब आप लड़कियों से संपर्क करते हैं, तो ऐसा करें कि वह सबसे पहले ध्यान दिया जाए। अगर यह किनारे पर रहता है, तो वे सोचेंगे कि यह है "वह" समर्थन करने के लिए "आप" और वे शायद भ्रमित हो जाएंगे वह होना चाहिए जो आपके साथ पेश करेगा और वार्तालाप शुरू करेगा जैसा कि आप शामिल होते हैं। आपको निश्चित रूप से स्थिति के दोस्त की तरह दिखना नहीं पड़ता है, लेकिन लड़कियों को उसे नोटिस करना चाहिए, न कि आप।
  • यदि केवल एक लड़की है, तो आप उसे पहले बोल सकते हैं और फिर उनके साथ जुड़ सकते हैं।
  • यदि दो, सबसे अधिक संभावना है, तो दो विचारधाराएं हैं: कुछ कहते हैं कि आपको दृष्टिकोण के लिए दो मिनट इंतजार करना चाहिए - अन्य रिश्तों के गुरु जैसे चेस अमान्ते, मान लें कि जब तक आपके मित्र को नहीं मिलना चाहिए "तप्त" लड़कियां
  • छवि एक अच्छा विंगमैन चरण 3 नामक
    3
    इसे प्राथमिकता दें और कंधे का उद्देश्य क्या है, है ना? बेशक, एक लड़की आपके शहर से हो सकती है, अपनी टीम के लिए जयकार और मेगन फॉक्स के अधिक मानव संस्करण की तरह दिखती है, लेकिन यह आपके लिए नहीं है। यदि आप कंधे हैं, तो यह इसलिए है क्योंकि आप अपने दोस्त के लिए कुछ देना है, या क्योंकि आप एकल नहीं हैं या आप चाहते हैं कि उसे मजा करना है इसका मतलब यह है कि आप अपने मन को आधे रास्ते में नहीं बदल सकते हैं और विजय चुरा सकते हैं। अगर केवल एक लड़की है, तो आपको अपने आप को और भी अलग रखना होगा, लेकिन अगर आप एक जोड़े हैं, तो उसे छोड़ दें, जिसने उसे मारा और दूसरे का ख्याल रखा।
  • जानने के लिए सिग्नल कैसे पढ़ सकता है, यह जानने के लिए कि वह किस लड़की को पसंद करती है कभी-कभी वे दर्द से स्पष्ट हो सकते हैं, लेकिन दूसरों को उन्हें पढ़ने में सक्षम होना चाहिए। जांचें कि क्या वह अपनी आंखों से उसे हुक कर देती है और अगर वह उसके करीब पहुंचने की कोशिश करती है, या अगर वह आपको कुछ गंदे दिखने की कोशिश करता है तो आप बहुत अधिक ध्यान दे रहे हैं
  • एक अच्छा विंगमैन चरण 4 नामक छवि का शीर्षक
    4
    युगल जोड़ो "पर कब्जा" यह सिर्फ एक क्रांतिकारी विरोध आंदोलन नहीं है, बाकी रात के लिए यह आपका मंत्र होना चाहिए। यदि दो लड़कियां हैं, तो अपने दोस्त को वह पसंद चुनें और शेष शाम को दूसरे की देखभाल करें, उसे ध्यान भंग और मनोरंजन करें। अरे, यह मुश्किल हो सकता है लेकिन किसी ने कभी नहीं कहा है कि कंधे करना आसान है। आपको उसे अपने दोस्त से अलग रखने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन याद रखना कि शाम के लिए वह वहां होगी "आपके" महिला। दूसरे पर ध्यान देने की कोशिश करें, भले ही आप देख रहे हों
  • यह महत्वपूर्ण है, एक बार जब आप समझते हैं कि आपका दोस्त क्या चाहता है, तो आप शुरुआत से दूसरे के साथ रहें। यदि आप इसे बदलने की कोशिश करते हैं, तो वे भ्रमित हो जाएंगे।
  • भाग 2

    अपनी भूमिका जानें
    एक अच्छा विंगमैन चरण 5 नामक छवि का शीर्षक
    1
    यदि आवश्यक हो तो हस्तक्षेप करें अपने आप को एक आधा दोस्त और आधा अंगरक्षक के रूप में सोचें अगर दूसरों को अपने रास्ते में आने या अपने दोस्त के दृष्टिकोण में बाधा डालने की कोशिश की जाती है, तो आपको उन्हें बेवकूफ़ की तलाश के बिना दूर ले जाना होगा। संभवतः अन्य लोग होंगे जो एक ही लड़की से बात करना चाहते हैं यदि यह विशेष है तो घुसपैठियों के लिए सतर्क रहें। अगर लड़की का कोई मित्र पहुंचता है, तो उसे दूर ले जाने से बचने के लिए आपको उसे अच्छा करना होगा।
    • कभी-कभी, आपको अन्य लड़कियों के साथ हस्तक्षेप करना होगा अपने मित्र या दूसरों को उपस्थित रहें जो आपके मित्र से बात करना चाहते हैं या उसे विचलित करने का प्रयास करें Sviale, मनोरंजन या मृत्यु तक बोर तक वे नाराज हो जाते हैं।
  • एक अच्छा विंगमैन चरण 6 नामक छवि का शीर्षक
    2
    पता है कि कब बोलना है और कब बंद करना है यह एक अच्छा कंधे का एक और शानदार गुण है आपको बात करनी चाहिए, लड़कियों को हंसना, अपने बारे में कुछ बताएं और वार्तालाप को बहते रहें, लेकिन अपने दोस्त के मुकाबले ज्यादा मज़ेदार, मजबूत या सिर्फ बेहतर बनने के लिए नहीं। वह वह है जिसे अधिक बात करनी है और आपको शर्मिंदगी की चुप्पी के मामले में कंटों से निकाल देना चाहिए या जब आप कुछ ऐसा योगदान दे सकते हैं जो इसे अच्छी रोशनी में डालता है ... लेकिन बहुत ज्यादा नहीं (नीचे देखें)।
  • जब तक आपके पास बोलना न हो, तब तक उसे बाधित न करें "वास्तव में" जोड़ने के लिए कुछ अन्यथा वह बेवकूफ दिखेंगे।
  • यदि चुप्पी गिरती है, तो मत कहो "क्या शर्मनाक ..." कुछ के बारे में बात करो
  • एक अच्छा विंगमैन चरण 7 नामक छवि का शीर्षक
    3
    विचलित मत हो शायद सुंदर लड़कियों का समूह आता है या आपकी पसंदीदा टीम के पास प्रतिद्वंद्वी के साथ सिर होना है और अतिरिक्त समय है। हो सकता है कि आपका भाई आपको एक एहसान पूछने के लिए बुलाया। आपको अपने काम पर एक लेजर के रूप में ध्यान केंद्रित करना होगा, जो आपके मित्र को लड़की के साथ घर जाने के लिए या कम से कम उसे अपने फोन नंबर पर टिकने के लिए मिल सकती है।
  • दोहराएं कि आप उसे एक पक्ष में कर रहे हैं और अगली बार यह आपकी बारी होगी।
  • एक अच्छा विंगमैन चरण 8 नामक छवि का शीर्षक
    4
    नशे में मत जाओ यह कहने के बिना चला जाता है लेकिन यह कंधों की एक आम त्रुटि है क्या आप उस लड़की से बात करके अपने दोस्त की मदद करने की कोशिश कर रहे हैं जिसे आप परवाह नहीं करते हैं, तो क्या आप खुद को दोषी ठहरा सकते हैं क्योंकि पहले 45 मिनट के बाद आप मौत पर ऊब गए हैं? बेशक आप कर सकते हैं अगर आप अचानक हमें डबल देखे तो आप एक अच्छा कंधे कैसे हो सकते हैं? आप सफल नहीं होंगे यदि आप बहुत ज्यादा पीते हैं तो आप बेवकूफ की तरह दिखेगा और नतीजतन, आपका मित्र उसी छाप को बना देगा। और कौन बेवकूफ के साथ घर जाना चाहता है?
  • अपने आप को एक विनियमित एक दे दो अगर यह एक उच्च शराबी शाम है और आपके मित्र और लड़की दोनों को हमें नीचे दिया गया है, यह एक खाता है- लेकिन आपको टकीला के पांचवें दौर की जरूरत नहीं है, जबकि सभी अभी भी पहले हैं।



  • एक अच्छा विंगमैन चरण 9 को शीर्षक वाली छवि
    5
    साहस उठाओ क्या आप थके हुए हैं? क्या आप घर जाना चाहते हैं और Xbox के साथ खेलना चाहते हैं? क्या आप अपनी प्रेमिका को याद करते हैं और क्या आप फोन पर उससे बात करना चाहेंगे और उसकी शुभ रात्रि चाहते हैं? बुरा, बुरा यह शाम आपको यह तय नहीं करता है कि आपके दोस्त कौन हैं जब तक आपके पास नहीं है "वास्तव में" घर जाने के लिए या सभी मामलों में एक भयानक शाम बिताए जाने के कारणों के कारण, आपको अपने दांतों को दबाना पड़ता है और आगे बढ़ना पड़ता है
  • जैसे ही आप कहते हैं कि आप घर जाना चाहते हैं, जादू खत्म हो जाएगा और आप अपने दोस्त को लक्ष्य पर जाने की संभावना बर्बाद कर दिया होगा।
  • यदि आप सचमुच उसे बताना चाहते हैं तो उसे पहले से कहें, भले ही आपको उसे एक पाठ भेजना पड़े, तो वह एक योजना के साथ आ सकता है ताकि लड़की की दृष्टि खो न सकें।
  • एक अच्छा विंगमैन चरण 10 नामक छवि का शीर्षक
    6
    यदि आप पहले से ही व्यस्त हैं ... यह कहें हां, यदि आप दो लड़कियां देखते हैं और कहते हैं कि आप पहले पांच मिनट के भीतर व्यस्त हैं, तो शायद वे आप से बात नहीं करना चाहते हैं, खासकर यदि वे अपनी बारी में शिकार कर रहे हैं लेकिन अगर आप इसे बिना कह के कुछ घंटों बाद चलते हैं, तो आप एक सतही व्यक्ति की तरह दिखाई देंगे। बातचीत में अपनी प्रेमिका को रखने का एक स्वाभाविक तरीका ढूंढें, भले ही यह थोड़ा सा लगता है कि एक बार आप और लड़की जो आपको मनोरंजन करते हैं, एक-दूसरे को जानना शुरू करते हैं
  • आपको होना जरूरी नहीं है उस आदमी जो अपने प्रेमी के बारे में हर दो मिनट में बात करता है, लेकिन अन्य को पता है कि आप व्यस्त हैं, ताकि वह जानता है कि आप केवल दोस्त हो सकते हैं
  • भाग 3

    मेटा पर जाने के लिए अपने मित्र की मदद करना

    अपने दोस्त को अच्छे लगते हैं ... लेकिन बहुत ज्यादा नहीं। यदि आपने कंधे को कैसे करना है, इस बारे में और सुझावों को पढ़ा है, तो आप सभी लड़कियों के सामने अपने दोस्त की प्रशंसा करने के बारे में सोचना शुरू करेंगे, कहेंगे कि वह कितनी ताकतवर है: दुनिया में सबसे अच्छे, हास्यास्पद, समृद्ध और प्रतिभावान। यदि आप ऐसा करते हैं, तो आप उन पर सभी को आकर्षित करेंगे, इसलिए उन्हें एक अच्छी रोशनी में डाल दें तभी यदि आप इसे किसी बातचीत और प्राकृतिक तरीके से कर सकते हैं

    छवि एक अच्छा विंगमैन चरण 11 नामक
    1. 1
    2. अगर आप अपने मित्र के बारे में कुछ अच्छा कहते हैं, तो उन चेहरे से खुद को न दिखाएं: "क्या यह महान नहीं है?"
    3. इसका अर्थ यह नहीं है कि आपको इसे छोटा करना चाहिए या इसे हारने वाला लगाना चाहिए। यहां तक ​​कि यह भी मदद नहीं करता है और आप दोनों एक बुरी आकृति बनाते हैं
    4. एक अच्छा विंगमैन चरण 12 के शीर्षक वाला छवि
      2
      अपने दोस्त को पेश करने योग्य बनाएं यदि आप अपनी पैंट पर बीयर डालते हैं, तो उसे बताएं, अगर उसकी नाक पर कुछ है या अगर ज़िप बंद हो गया है, तो उसे बताओ और उसे नोटिस करें कि वह बहुत नशे में है, वह अपने आप को मूर्ख बना रहा है। यदि आप व्यस्त रहना चाहते हैं, तो आपको अपने सपनों की लड़की के लिए सबसे अच्छा लगना होगा। अगर आप दूसरे का ख्याल रखते हैं, तो इसे पूरी तरह से अनदेखा न करें और इसे हमेशा विवेक के साथ नियंत्रित करें। इस तरह से आपको पता चल जाएगा कि हाथ से इसे पकड़ने का विचार दिए बिना इसका समर्थन कैसे किया जाए।
    5. यदि आपको उसे बताना है कि कुछ चीज उसके स्वरूप में या उसके बारे में बदल गई है, तो राजनयिक होने की कोशिश करें।
    6. एक अच्छा विंगमैन चरण 13 के शीर्षक वाला छवि
      3
      उसे पता चले कि उसे कोई मौका नहीं है यह उन लोगों के मुख्य पहलुओं में से एक है जो कंधे क्या आप एक लड़की के साथ घंटों तक बात कर रहे हैं जो आकाश में दिखता है? यदि आप देख रहे हैं कि वह किसी व्यक्ति के साथ खुद को मनोरंजन करता है, जो हर पांच मिनट में फोन करता है या एक रसायन विज्ञान वर्ग में भाग लेता है, तो आप उसे बता कर उसके लिए एक एहसान करेंगे: "हे अच्छा, मुझे लगता है हमें जाना चाहिए।" यहां तक ​​कि अगर गर्व को चोट पहुंचाई जा सकती है, तो वह आपको इसकी सबसे शर्मनाक रात न होने के लिए धन्यवाद देंगे।
    7. पास करने के लिए एक घंटा लंबा है आप समझ सकते हैं कि लड़की 10 से 15 मिनट में आपकी मित्र को रुचि रखती है या नहीं। कभी-कभी आप पाएंगे कि उसे सिर्फ दो मिनट में कोई उम्मीद नहीं है।
    8. एक अच्छा विंगमैन चरण 14 नामक छवि का शीर्षक
      4
      एक अच्छा संबंधक बनें यह आपके दोस्त की मदद करने का एक और तरीका है उस बारे में सोचें कि वह क्या और वह आम में हो सकता है और यदि आप कर सकते हैं तो एक कनेक्शन खोजने का प्रयास करें अगर लड़की कहती है कि वह सिर्फ लॉस एंजिल्स में रही है, अगर वह उसे नहीं समझती कि वह अध्ययन के लिए वहां गया है - अगर आपको पता है कि आप जुवेंटस का समर्थन कर रहे हैं, तो उसे बताएं कि आपके दोस्त के पास स्टेडियम कार्ड है ट्यूरिन। उन्हें और भी अधिक बात करने के अवसरों की तलाश करें।
    9. इसे ज़्यादा मत करो आप उन्हें उन चीज़ों के बारे में बात करने के लिए बाध्य नहीं कर सकते हैं जिन्हें वे ज्यादा नहीं जानते हैं
    10. एक अच्छा विंगमैन चरण 15 नामक छवि का शीर्षक
      5
      एक सकारात्मक नोट पर शाम को समाप्त करें अंत में, आपको रिटायर करना चाहिए और अपने दोस्त को अपने जादू के क्षण का आनंद लेना चाहिए। अगर दो लड़कियां हैं, तो आप उसके साथ आगे बढ़ सकते हैं ताकि आपके मित्र और दूसरे को अधिक आरामदायक महसूस हो। लेकिन अगर आप दोनों ने उससे बात की तो बाथरूम जाना, बहस करते हुए एक दूसरे को फोन करने या आदेश देने का बहाना है। आपको ऐसा करने की ज़रूरत है कि आपका मित्र उसे फ़ोन नंबर प्राप्त कर सकता है ... या उसका पता
    11. यदि सब कुछ के अंत में वह लड़की के साथ जाता है, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास घर आने का एक तरीका है। आपको अपने दोस्त और उसकी नई प्रेमिका के साथ एक टैक्सी साझा करने की स्थिति में खुद को रखने की ज़रूरत नहीं है
    12. अगर लड़की और आपके दोस्त एक साथ खत्म नहीं होते हैं, तो इसके बारे में चिंता मत करो। आपने अपना सर्वश्रेष्ठ किया है और आपके कंधे के गुणों को प्रदर्शित करने के लिए आपके पास अन्य अवसर होंगे।

    टिप्स

    • याद रखें कुशलता और जब आप अपने दोस्त की मदद करते हैं, तब कोई बुरा मत मानें

    चेतावनी

    • यह एक अच्छा विचार नहीं है, अगर आप एक ही लड़की को अपने दोस्त की तरह पसंद करते हैं।
    • टकराव से बचने के लिए इस तरह के रिश्ते में हस्तक्षेप न करें।
    • अपने दोस्त के प्रति दायित्व रखने की स्थिति में न होने की कोशिश करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com