पैंट में शर्ट कैसे थोपना है

पैंट में टकरा और एक पहना हुआ शर्ट के बीच का सौहार्दपूर्ण अंतर काफी महत्वपूर्ण हो सकता है। यहां तक ​​कि अलमारी को किसी भी तरह से बदलने के बावजूद, इस पद्धति के साथ अधिक वर्ग होना संभव है। हालांकि, एक उपेक्षित तरीके से शर्ट को चिपकाने से यह पता चलता है कि आपके पास सूजन पेट है संतुष्ट मत हो: आपको अपना सर्वश्रेष्ठ देखने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ करना होगा जानें कि पैंट में शर्ट कैसे और कब शुरू किया जाए ताकि तुरंत एक शानदार नज़र आए।

कदम

भाग 1

बेसिक मोड में पैंट में शर्ट रखो
टक इन अ शर्ट चरण 1
1
संभव के रूप में कम के रूप में शर्ट खींचो शुरू करने के लिए, अपनी शर्ट पहनें और इसे बटन दबाएं। फ्लैप को पकड़ो और उन्हें नीचे खींचें, मंजिल की ओर। इस तरह, शर्ट के निचले भाग पर सभी अतिरिक्त कपड़े एकत्र करें और कपड़े छाती से अच्छी तरह का पालन करता है, ताकि एक व्यावसायिक रूप को हासिल किया जा सके।
  • 2
    अपनी शर्ट पर अपनी पतलून पहनें यदि आप अभी तक उन्हें नहीं डालते हैं, तो इसे करें उन्हें कमर तक लिफ्ट करें और उनके अंदर शर्ट के नीचे डालें। ज़िप और बटन खींचो शर्ट के नीचे पैंट के कमरबंद में आराम से रहना चाहिए।
  • 3
    वह एक बेल्ट पहनता है जब आप अपनी पैंट में शर्ट डालते हैं, तो यह गौण जोड़ने के लिए लगभग हमेशा सबसे अच्छा होता है, भले ही आपको इसे अपने सिर पर रखने की आवश्यकता न हो। जब आप बेल्ट संलग्न करते हैं, तो उसे सिरे से बांधे रखें ताकि वह कमर के बीच में बैठे, जिपर के ठीक ऊपर।
  • 4
    शर्ट थोड़ा बाहर खींचो शर्ट के निचले किनारों को पकड़ो और धीरे से उन्हें आराम से स्पर्श दें। इसे बहुत अधिक मत खींचें: आपको पैंट से लगभग 3 सेंटीमीटर कपड़े छोड़ना चाहिए। इस तरह, शर्ट का पतन थोड़ा नरम होता है, इसलिए यदि आपको घूमना पड़ता है या मोड़ना पड़ता है, तो आपकी पैंट से फ्लैप नहीं खींचा जायेगा।
  • यह एक दर्पण के सामने इस हिस्से से निपटने के लिए उपयोगी हो सकता है। यदि आप गलती से अपनी पैंट से बहुत अधिक कपड़े खींचते हैं, तो आप एक अतिरिक्त अनुभाग के साथ रहने का जोखिम उठाते हैं और अपनी शर्ट के तल पर कपड़े के साथ भरते हैं, जो कभी-कभी थोड़ा अजीब लगता है।
  • टक इन अ शर्ट चरण 5
    5
    पतलून के झीपर पर शर्ट बटन को ऊपर उठाएं। अंत में, पूरे अंतिम परिणाम की तुरंत जांच करें। एक सकारात्मक परिणाम के लिए, शर्ट के किनारे किनारों द्वारा बनाई गई रेखा पतंगों के जिपर की रेखा से मेल खाती है। यह एक बिल्कुल सटीक रेखा है - अगर एक ओर आप अच्छे परिणाम प्राप्त करने के लिए समय और प्रयास को समर्पित करने का हमेशा इरादा नहीं करते हैं, तो अधिकांश पेशेवर मैचों के लिए यह आवश्यक है
  • चूंकि बेल्ट का बकरा शरीर के मध्य में होना चाहिए, रेखा को एक दूसरे को छेदना चाहिए या एक बहुत ही करीब स्थिति में होना चाहिए।
  • भाग 2

    सैन्य शैली पैंट में शर्ट थ्रेड
    1
    अपनी पैंट में अपनी पैंट हमेशा की तरह रखो और उन्हें खोलें। ज्यादातर औपचारिक या अर्ध-औपचारिक अवसरों के लिए, अपनी शर्ट को एक मानक तरीके से ट्राउजर में टकने से पूरी तरह से संकेत मिलता है। हालांकि, यदि आप उस नाराज सूजन के भाग से बच नहीं सकते हैं, जो अक्सर रूपों के होते हैं, चिंता न करें: सैन्य पद्धति चमत्कार करता है शुरू करने के लिए, अपनी शर्ट को छू लें क्योंकि आप सामान्य रूप से चाहते हैं फिर, उसकी पैंट खोलना कपड़े को अपने आप में जोड़ दिया जाना चाहिए, इसलिए पैंट को काम करने के लिए पर्याप्त जगह देने के लिए थोड़ा नरम गिरावट होना चाहिए।
  • 2
    अपने हाथों से शर्ट के किनारों पर कपड़ा ले लीजिए शर्ट के निचले पक्षों पर अपने हाथ रखो और उनको कपड़े के सबसे करीब ले जाने के लिए उपयोग करें। सूचकांक और अंगूठे के बीच इसे चुटकी। ऊतक को शरीर से थोड़ी देर तक निकालें जब तक कि शर्ट छाती से चिपक न जाए।
  • अपनी पैंट से शर्ट फ्लैप्स को खींचने के लिए इतना खींचें मत। यह पूरी प्रक्रिया में पैंट में टक करना चाहिए।
  • 3
    कपड़े वापस अपने आप में मोड़ो अब, जबकि अंगूठे के किनारे और हाथ के मांसल भाग के बीच शर्ट के किनारों को छिड़कना, उन्हें आगे बढ़ाना फैब्रिक को अपने आप में गुना होना चाहिए, एक नया प्रालंब बनाना। शर्ट के किनारे पर इन फ्लैप को मोड़ो। इस बिंदु पर कपड़ा तना हुआ होना चाहिए और पूरी तरह से पालन करना चाहिए।
  • 4
    शर्ट खींचो, इसलिए यह पतला है और ट्राउजर बटन। अंत में, शर्ट तना हुआ रखते हुए, बटन फिर से पतलून यदि आपने इस प्रक्रिया को अच्छी तरह से किया है, तो शर्ट में शरीर के पूरे मध्य भाग पर सूजन वाले क्षेत्रों के बिना तना हुआ और चिकनी दिखना चाहिए। ध्यान दें कि यह विधि दुर्भाग्य से शर्ट रिसाव के कारण जाना जाता है, इसलिए आपको इसे बनाने के लिए आवश्यक इंच के आंदोलन का अभ्यास करना चाहिए, ताकि आप साफ और सुव्यवस्थित दिख सकें।
  • कोई इस पद्धति का प्रदर्शन करते समय बटन युक्त पतलून रखने को पसंद करता है। उस स्थिति में, आपके पास बहुत काम का स्थान नहीं होगा, लेकिन आपको अपनी पैंट ढीले होने पर भी अपनी शर्ट को तंग करने के लिए परेशान नहीं करना होगा।
  • भाग 3

    सही समय पर विधि का उपयोग करें


    टक इन ए शर्ट स्टेप 10 नामक छवि
    1
    सामान्य तौर पर, वह अपने पतलून में सुरुचिपूर्ण शर्ट डालता है हालांकि फैशन के मामले में कोई पूर्ण नियम नहीं हैं, लेकिन ज्यादातर औपचारिक शर्ट इस तरह पहना जाने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। इसलिए, यदि आप निर्दोष दिखना चाहते हैं, तो ऊपर दिखाए गए तरीकों में से एक के बाद शर्ट को अपनी पतलून में पर्ची करना अच्छा है। कई अनौपचारिक परिस्थितियों में आप निश्चित रूप से एक अनबर्टन शर्ट पहन सकते हैं और टी-शर्ट नहीं कर सकते हैं, नीचे टी-शर्ट के साथ। हालांकि, इस तरह के दृष्टिकोण के साथ एक खूबसूरत नज़रिया करना मुश्किल है, जबकि सिर्फ अपनी पैंट में अपनी शर्ट डालकर निश्चित रूप से बेहतर परिणाम प्राप्त करने के लिए।
    • यदि एक शर्ट आपके कूल्हों पर चला जाता है, तो इसे पर पर्ची कभी पैंट में इन मामलों में, अतिरिक्त कपड़े कपड़े को एक व्यापक नाइटगाउन या एक पोशाक की तरह अधिक कर सकते हैं, जो संभवत: अधिकतर परिस्थितियों में आपको छाप देना नहीं है।
  • टक इन ए शर्ट स्टेप 11 नामक छवि
    2
    सामान्य तौर पर, अपने ट्राउजर में पोलो शर्ट और टी-शर्ट मत डालें बस के रूप में सुरुचिपूर्ण शर्ट पतलून में tucked के लिए होती हैं, ज्यादातर पोलो शर्ट और टी-शर्ट विपरीत उपचार की आवश्यकता होती है। जब वे तंग हैं, तो इन मॉडलों को पतलून के बेल्ट या कमर पर बिल्कुल समाप्त होना चाहिए। आप पोलो शर्ट या शर्ट के नीचे और एक शर्ट के बीच अंतर को देखते हुए इसे देख सकते हैं। पोलो शर्ट और टी-शर्ट के पास एक सपाट तल किनारे होते हैं, जबकि शर्ट लंबे मोर्चे और पीछे फ्लैप्स होते हैं।
  • नियम के अपवाद यह है कि जब आप टी-शर्ट पहनते हैं या विशेष रूप से लंबे पोलो शर्ट पहनते हैं इन मामलों में, अतिरिक्त कपड़े थ्रेड करना आम तौर पर आपको बेहतर प्रभाव पाने की अनुमति देता है। आप सामान्य लंबाई के पोलो शर्ट और टी-शर्ट भी छू सकते हैं, लेकिन यह कभी-कभी बहुत अधिक तंग परिणाम दे सकता है
  • टक इन अ शर्ट स्टेप 12 नामक छवि
    3
    औपचारिक अवसरों के लिए हमेशा अपनी पैंट में अपनी शर्ट पर्ची करें जब आप एक सुरुचिपूर्ण शर्ट पहनते हैं, तो कुछ ऐसी स्थितियां होती हैं जिसमें यह होती है कभी इसे अपने पतलून में डालने के लिए सलाह दी जाती है उदाहरण के लिए, इसे टालने से शिष्टाचार का उल्लंघन माना जा सकता है जो कई घटनाओं या औपचारिक समारोहों के दौरान सम्मान की कमी को छूता है। नीचे आपको परिस्थितियों के कुछ उदाहरण मिलेंगे, जहां आपको हमेशा अपनी पैंट में अपनी शर्ट डालनी चाहिए:
  • शादियों।
  • डिग्री।
  • धार्मिक समारोह
  • अंतिम संस्कार।
  • अदालत में उद्धरण
  • टक इन ए शर्ट स्टेप 13 नामक छवि
    4
    अपने पैंट में सबसे व्यापार अवसरों के लिए अपनी पैंट रखो व्यापारिक दुनिया में, कुछ स्थितियों को लगभग हमेशा इसकी आवश्यकता होती है कि आप अपनी शर्ट अपने पैंट में डालते हैं उनमें से कुछ विशिष्ट नौकरियों के लिए अजीब हैं जिन्हें औपचारिक व्यवहार की आवश्यकता होती है, जबकि अन्य, जैसे पेशेवर साक्षात्कार, व्यावहारिक रूप से प्रत्येक के लिए वैध हैं। नीचे आपको अपनी पैंट में अपनी शर्ट डालने के कुछ उदाहरण मिलेगा:
  • जॉब साक्षात्कार
  • नए या महत्वपूर्ण ग्राहकों से मिलो
  • अजनबियों के साथ बैठकें
  • महत्वपूर्ण व्यावसायिक घटनाओं (छंटनी, नए काम पर रखने वाला और इतने पर)
  • देखें कि, कई व्यवसायों के लिए, सामान्य कार्य दिवसों में शर्ट को पतलून में रखना या सूट पहनना आवश्यक है
  • टक इन अ शर्ट स्टेप 14 नामक छवि
    5
    कक्षा की घटनाओं के लिए अपनी पतलून में अपनी शर्ट रखो यह याद किया जाना चाहिए कि कुछ घटनाएं विशेष रूप से औपचारिक नहीं हैं और काम से संबंधित नहीं हैं, फिर भी पैंट में टकरा शर्ट की आवश्यकता हो सकती है। इन मामलों में, यदि आप नहीं करते हैं, तो आपके व्यवहार को अपमानजनक माना जा सकता है, न केवल ऐसी स्थितियों में, आपको आकर्षक दिखने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देखना होगा या दिखाएं कि आप चीजें गंभीरता से लेते हैं यहां कुछ विचार दिए गए हैं जब आप अपनी पैंट में अपनी शर्ट डालनी चाहिए:
  • स्थानीय या सुरुचिपूर्ण रेस्टोरेंट का दौरा
  • पहली नियुक्तियां
  • गंभीर दलों, खासकर जब आप कई मेहमान नहीं जानते हैं
  • बैठने के साथ कलात्मक प्रदर्शन और संगीत।
  • टक इन अ शर्ट चरण 15
    6
    अनौपचारिक क्षणों में अपनी पैंट में अपनी शर्ट मत डालें यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि आप इस विधि का उपयोग करने के लिए बार-बार मजबूर नहीं हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप घर पर रहते हैं, तो किसी मित्र को जाएं या एक अनौपचारिक रेस्तरां में डिनर लें, अपनी पैंट में अपनी शर्ट डालने के लिए बेकार है (और, वास्तव में, यहां तक ​​कि आप को भी ड्रेस अप करें)। आउटपुट और अन्य आकस्मिक घटनाओं, जहां पर आपको अपने स्वरूप के लिए न्याय नहीं किया जाएगा, इस शैली की आवश्यकता नहीं है, इसलिए, जब तक कि आप हमेशा सही नज़र रखना नहीं चाहते, आप प्रक्रिया को छोड़ सकते हैं
  • भाग 4

    छोटे दुर्घटनाओं से बचें
    टक इन ए शर्ट स्टेप 16 नामक छवि
    1
    अंडरवियर में शर्ट मत डालें यह एक निर्दोष गलती है जो अपमानजनक स्थिति का कारण बन सकती है, क्योंकि संक्षेपों की ऊपरी किनारे पैंट के कमर से बच निकलेगी जब आप अपनी शर्ट अपने अंडरवियर में फिसलते हैं, तो आप जो भी आंदोलन करते हैं (जैसे झुका या घूमने के लिए) और ये सामान्य रूप से पैंट से बाहर आने के लिए फ्लैप्स का कारण हो सकता है, इसलिए जाँघिया बढ़े यदि वे अत्यधिक वृद्धि करते हैं, तो यह काफी शर्मनाक हो सकता है
    • हालांकि, कुछ लोग शर्ट को अपने अंडरवियर में पर्ची करना चाहते हैं, क्योंकि इससे इसे आसानी से बाहर निकाला जा सकता है। इस संबंध में राय परस्पर विरोधी हैं। अन्य लोगों के लिए, फैशन के मामले में यह कमजोरी का प्रतिमान है
  • टक इन अ शर्ट स्टेप 17 नामक छवि
    2
    एक बेल्ट जोड़कर अपनी पैंट में अपनी शर्ट मत डालें जब आप प्रक्रिया का पालन करते हैं, तो आपको हमेशा इस सहायक का उपयोग करना चाहिए, भले ही आपको इसकी पैंट पर रखने की आवश्यकता न हो। सुरुचिपूर्ण शर्ट आम तौर पर बेल्ट के साथ संयोजित होने के लिए डिज़ाइन किए जाते हैं, और संयुक्त रूप से अधिक पेशेवर लगते हैं। अगर आप गौण नहीं पहनते हैं, तो कमर कुछ नंगे और उजागर दिखाई दे सकती है, खासकर जब पतलून के रंग के साथ बहुत विपरीत में शर्ट पहन कर।
  • अगर आप वास्तव में बेल्ट से नफरत करते हैं, तो विकल्प होते हैं उदाहरण के लिए, कंधे की पट्टियाँ और साइड स्ट्रैप्स पैंट को पकड़ने के लिए एक ही कार्य करते हैं।
  • 3
    अपनी पैंट में शर्ट डालने के बाद, इसे बंद नहीं करें एक बार जब आप इसे डालते हैं, तो अपना मन मत बदलो! कमजोर पतलूनों में शर्ट को तल पर रखो, क्योंकि यह कमरबंद में अपने आप में इकट्ठा करता है। परिष्करण के बाद, यह परिणाम देखना असंभव है, क्योंकि यह पतलून द्वारा छिपा हुआ है हालांकि, जैसे ही आप शर्ट निकलते हैं, ये झुर्रियां दिखाई देती हैं वे विशेष रूप से हल्के शर्ट के संबंध में भद्दा, विशेष रूप से हो सकते हैं, इसलिए इसे स्थानांतरित न करें
  • टक इन अ शर्ट स्टेप 19 नामक छवि
    4
    आधी शर्ट में मत डालो अगर आपको ऐसा करना है, तो इसे पूरी तरह से लें। आधे रास्ते बंद मत करो पूरी तरह से अपनी शर्ट पीठ पर थ्रेडिंग, लेकिन जानबूझकर सामने फ्लैप में से एक को छोड़कर, आमतौर पर आप को देखो नहीं है "सुखद छलनी" या "विद्रोही और गैर-सिद्धांतवादी"। इसके बजाय, यह आम तौर पर आपको यह विचार देता है कि आप सावधानी से अपनी शर्ट पर्ची या ध्यान लेने की कोशिश करने के लिए भूल गए जब तक आप एक किशोरी न हो, जो पार्क स्केटबोर्ड करेगा या वास्तव में साफ दिखने के लिए खतरे में पड़ने पर ध्यान नहीं देना चाहता, इस विधि से दूर रहें।
  • यदि आप इसे विश्वास नहीं करते हैं, तो आप देखेंगे कि वयस्क फैशन के लिए समर्पित अधिकांश स्रोत आपको समान सुझाव देंगे हालांकि, कुछ आपको याद दिलाएंगे कि इस शैली का नियम आकस्मिक परिस्थितियों में नगण्य है।
  • टिप्स

    • एक आदर्श देखो के लिए, शर्ट, ट्राउजर, बेल्ट बकलेट और ज़िप को एक तरह से बटन के रूप में सुनिश्चित करें जिससे कि लगभग एक सीधी रेखा बनती है, वस्तुतः समानांतर परिणाम पैदा कर सकता है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • शर्ट
    • बेल्ट (वैकल्पिक)
    • पैंट
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com