कैसे गंभीर रूप से नंटेड बाल Untangle करने के लिए

यदि आपके बाल आसानी से knotted हैं, एक कठिन शॉर्ट कट का सहारा लेने से पहले एक मलाईदार बाम या मॉइस्चराइजिंग तेल का प्रयास करें इन उत्पादों को कुछ घंटों या रात भर के लिए छोड़कर, आपके बालों को कंघी करने के लिए आसान होना चाहिए। उन्हें जोड़ना अभी भी उबाऊ हो सकता है, लेकिन निश्चित रूप से अधिक प्रभावी और कम दर्दनाक

कदम

भाग 1

बाल उपचार का उपयोग करें
छवि अनटांगल सेवरली मैटेड हेयर चरण 1
1
कोई इलाज चुनें एक सामान्य कंडीशनर को आज़माएं, अगर आपने इसे अभी तक नहीं किया है - अगर आपके बालों को अभी भी बहुत कसकर knotted किया गया है, तो आप अन्य समाधानों की तलाश कर सकते हैं। मास्क आपके बालों को मॉइस्चराइज करने के लिए एकदम सही हैं और इसे अन्तराल करने में आसान बनाते हैं। वैकल्पिक रूप से, आप नारियल, जैतून या argan तेल की कोशिश कर सकते हैं, खासकर यदि आपके पास एफ़रो बाल हैं यदि आप अपने बालों पर तेल के प्रभाव को पसंद नहीं करते हैं, तो डिटेज़लिंग स्प्रे की कोशिश करें।
  • कुछ लोग मेयोनेज़ का उपयोग करते हैं, लेकिन वे आपको अपने बालों में एक अजीब गंध के साथ छोड़ सकते हैं और साथ ही साथ अन्य विकल्पों में भी काम नहीं कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक अनटांगल गंभीर रूप से मैट बाल चरण 2
    2
    अपने बाल मोइस्टेन अपने बालों पर पानी स्प्रे या शॉवर में या सिंक में कुल्ला। बालों को नम करने के लिए कई उपचार लागू होते हैं - यदि आप उन्हें टपकाव छोड़ देते हैं, तो इसके बजाय, उन्हें केवल और अधिक नाजुक और भंग करने के लिए अतिसंवेदनशील बनाते हैं।
  • छवि का शीर्षक ऊपरी गंभीर रूप से गर्मी वाला बाल चरण 3
    3
    उपचार लागू करें अपने बाल की लंबाई के अनुपात में कुछ चुने हुए उत्पाद ले लें और इसे पूरे बाल पर लागू करें, जिसमें टिप्स भी शामिल हैं। एक ही समय में पूरे सिर के बजाय वर्गों में काम करने की कोशिश करें - आप और भी अधिक नॉटटिंग से बचना होगा।
  • छवि का शीर्षक ऊपरी गंभीर रूप से माटेड हेयर चरण 4
    4
    आवश्यक समय की प्रतीक्षा करें यदि आप एक सामान्य कंडीशनर का उपयोग करते हैं, तो इसमें कुछ मिनट लगेंगे कुछ तेल, जैसे नारियल तेल, को कम से कम 30 मिनट के लिए छोड़ दिया जाना चाहिए, लेकिन दो घंटे से ज्यादा नहीं। मास्क ब्रांड के आधार पर भिन्न होते हैं और पैकेज पर क्या सूचना दी जाती है, लेकिन आमतौर पर, एक घंटे में या कुछ मामलों में, रातोंरात छोड़ देना चाहिए।
  • अपने बाल को सुरक्षित रखने और रखने के लिए, एक बैंड के साथ सुरक्षित शॉवर कैप या प्लास्टिक बैग पहनें। यदि आप चाहें, तो आप प्रक्रिया को गति देने के लिए बैग पर एक तंग-फिटिंग टोपी पहन सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक ऊतक गंभीर रूप से गढ़ा हुआ बाल चरण 5
    5
    अपनी उंगलियों के साथ सरलतम समुद्री मील को उतारना एक बार उपचार प्रभावी हो गया है, बालों के जटिल वर्गों का अन्तराल करने का प्रयास करें। छोटे समुद्री मील और स्केइन को छोटे टंगल्स में विभाजित किया जा सकता है, युक्तियों से जड़ों तक।
  • इस मार्ग के दौरान सभी नोड्स को उजागर न करें- अगर आप देखते हैं कि आप किसी अनुभाग को अनसुझा नहीं कर सकते, तो अगले एक पर जाएं
  • भाग 2

    अपने घुंघराले बालों को सुलझाना
    छवि का शीर्षक ऊपरी गंभीर रूप से गढ़ा हुआ बाल चरण 6
    1
    चौड़े दांतेदार कंघी का प्रयोग करें अपने बालों को अच्छी तरह से खोलने के लिए, आपको मोटी, अच्छी जगह वाले दांतों के साथ एक की जरूरत है - ठीक दाँतों के साथ और ब्रश को बहुत अधिक प्रतिरोध का सामना करने की संभावना है, अंततः बालों में उलझा हुआ हो।
  • छवि शीर्षक से अनटांगल सेवरली मैटेड हेयर चरण 7
    2
    युक्तियों से शुरू करें कंबल को युक्तियों से कुछ इंच रखें और नीचे ब्रश करना शुरू करें। तब तक जारी रखें जब तक आप समुद्री मील से छुटकारा न दें, फिर कंघी को उच्च स्थानांतरित कर दें। सभी सुझावों पर करो - अच्छे परिणाम प्राप्त करने के लिए, आप एक घंटा भी ले सकते हैं
  • छवि का शीर्षक ऊपरी गंभीर रूप से गढ़ा हुआ बाल चरण 8
    3
    अपने बालों को रखो, इसलिए आपको दर्द महसूस नहीं होता। यदि आपके पास संवेदनशील खोपड़ी है, तो अपने हाथों में ताला को अपनी उंगलियों के बीच दृढ़ता से झेलने दें या इसे चारों ओर से जाने दें, जिससे जड़ सीधे सीधे खींच कर खींचें। ताला का अंग जो अंगुलियों के नीचे रहता है और नीचे की ओर बढ़ता है, जैसा कि आप बाल का अन्तराल करते हैं।
  • छवि का शीर्षक ऊतक गंभीर रूप से गढ़ा हुआ बाल चरण 9



    4
    यदि आवश्यक हो, तो अधिक बाम या तेल लागू करें। विशेष रूप से प्रतिरोधी गाँठ पर उत्पाद की एक बूंद को लागू करें और अपनी उंगलियों के साथ रगड़ें - लंका को और अधिक चिकनाई करेंगी, जिससे गुच्छा को कम किया जाएगा।
  • छवि का शीर्षक ऊतक गंभीर रूप से मैट बाल चरण 10
    5
    कैंची का उपयोग कर स्किन को कम करें। यदि आपके प्रयासों के बावजूद समुद्री मील की कोई गुंजाइश नहीं है, तो आपको लॉक को पतला करना पड़ सकता है। कैंची खोलें और दूसरे हाथों से बाल पकड़ो - बाल के साथ कैंची के निचले ब्लेड को स्लाइड करें, धीरे खींचें, ताकि टफ़ट को खत्म करने के लिए भी।
  • छवि का शीर्षक ऊतक गंभीर रूप से महत्वपूर्ण बाल चरण 11
    6
    ठीक-दांतेदार कंघी के साथ समाप्त करें सभी नोड्स को निकालने के लिए बड़े दाँत के साथ एक का उपयोग करें, फिर छोटे और अवशेषों को निकालने के लिए दांतों में से एक को स्विच करें।
  • छवि का शीर्षक ऊपरी गंभीर रूप से गर्भवती बाल चरण 12
    7
    रिंस करें। एक बार समाप्त होने पर, यह उत्पाद के सभी निशान को समाप्त कर देता है यदि आपके पास वास्तव में दमके बाल हैं, तो किनारे से काम का ताला लगा है, एक समय में एक बार धोता है- इस तरह आप फिर से झड़पों से बचेंगे।
  • भाग 3

    रफलिंग को रोकना
    छवि अनटांगल सेवरली मैटेड हेयर चरण 13
    1
    बिना रगड़ के एक सीरम का उपयोग करें आप उन्हें कई घंटों के लिए बालों पर छोड़ सकते हैं - बालों की सूखने के दौरान फफूजी प्रभाव से बचने के लिए, नमी लें।
  • छवि का शीर्षक ऊतक गंभीर रूप से गढ़े हुए बाल चरण 14
    2
    अपने बाल ब्रश करें जब गीली होती है, लेकिन टपकता नहीं। जब सूखे, बाल भंगुर और ब्रश करने के लिए कठिन होते हैं - जब गीला होता है, तो वे कमजोर होते हैं और टूटने की संभावना होती है। सही बीच का मार्ग ढूंढें, जब उन्हें नम हो जाए, लेकिन टपकाव न करें, उन्हें ब्रश कर दें।
  • छवि का शीर्षक ऊपरी गंभीर रूप से गर्म बाल चरण 15
    3
    सोने से पहले अपने बाल ब्रैड करें यदि आप सुबह अपने आप को एक अदम्य बालों के साथ मिलते हैं, तो सोने से पहले एक चोटी बनाओ - आपके बालों में गाँठ का कोई रास्ता नहीं होगा।
  • छवि का शीर्षक ऊपरी गंभीर रूप से गढ़े हुए बाल चरण 16
    4
    अपने बालों को धोने से पहले सबसे आसान समुद्री मील को हटा दें यदि वे बहुत कमजोर हैं, तो उन्हें दो अनुभागों में विभाजित करें और उन्हें कपड़ों की पिंस के साथ पिन करें। एक बार स्नान करते हुए एक बार में उन्हें भंग करें और फिर पहले एक को बाँध लें, एक बार जब आप दूसरे पर जाते हैं इस तरह बाल को गाँठ नहीं करना चाहिए
  • एक हल्का शैम्पू, जो थोड़ा फोम करता है और है बिना सोडियम लॉरिल सल्फेट, इस प्रकार के बालों के लिए संकेत दिया जाता है।
  • टिप्स

    • उन तेलों और उत्पादों में शामिल होते हैं, जो कि उनको सुलझाने में मदद करते हुए, किस्में को लुब्रिकेट करने में सहायता करते हैं। यदि आप अपने बाल से वसा को दूर करने के लिए किसी उत्पाद का उपयोग करना चाहते हैं, तो गाँठ को पूरी तरह से अनजान होने की प्रतीक्षा करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com