कैसे गुलाब को कहो

गुलाबी मुकुट यह एक स्ट्रिंग में डाली जाने वाली अनाज का एक सेट है, जिसमें से प्रत्येक एक आह्वान से मेल खाती है, और किसी विशिष्ट ईसाई प्रार्थना को पढ़ने के लिए प्रयोग किया जाता है। यह आमतौर पर रोमन कैथोलिक परंपरा से जुड़ा हुआ है, हालांकि अन्य ईसाई चर्च कभी-कभी इसका इस्तेमाल करते हैं हालांकि यह जापमाला प्रार्थना करने के लिए कैथोलिक होने के लिए आवश्यक नहीं है, यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि यह एक लंबे और समृद्ध इतिहास के साथ भक्ति का एक रूप है और सम्मान के साथ व्यवहार किया जाना चाहिए महत्वपूर्ण है। यदि सही तरीके से इस्तेमाल किया जाता है, तो रजत ध्यान और प्रार्थना का एक साधन है जो आपको भगवान की स्तुति करने की अनुमति देता है क्योंकि आप यीशु और मरियम के जीवन की घटनाओं पर विचार करते हैं।

कदम

भाग 1

रोज़ाना सुनें
इमेज शीर्षक से रोजरी चरण 1
1
क्रॉस की साइनिंग करते हुए अपने हाथ में क्रूसीफ़िक्स पकड़कर शुरू करें माला की गहराई पढ़ी जाती है, जैसा कि आप मोती के हार के साथ एक हाथ से जाते हैं, जिनमें से प्रत्येक को रोकना और प्रार्थना करना चाहिए। आम तौर पर, वह व्यक्ति जो पूरे माला की पढ़ाई करना चाहता है और न सिर्फ इसका एक हिस्सा क्रूसीफ़िक्स से शुरू होता है "पृष्ठभूमि"।
  • छवि शीर्षक 30385 2
    2
    इस चिल्लाना "मुझे लगता है कि". यह प्रार्थना ईसाई धर्म है कि सभी अवधारणाओं जिसमें वफादार विश्वास करते हैं, भगवान, यीशु, पवित्र आत्मा, और जी उठने के अस्तित्व सहित शामिल की बयान है।
  • के शब्द "मुझे लगता है कि" वे हैं: "मेरा मानना ​​है कि भगवान में, पिता सर्वशक्तिमान, स्वर्ग और पृथ्वी के निर्माता, और यीशु मसीह, उसका केवल पुत्र हमारे प्रभु, जो पवित्र आत्मा द्वारा नियोजित और वर्जिन मेरी, पोंटीयस पीलातुस के तहत सामना करना पड़ा का जन्म हुआ है, क्रूस पर चढ़ाया गया, मर गया, और था तीसरे दिन वह फिर से गुलाब नरक में sepolto- वंश मृत्यु वह स्वर्ग में चढ़ा और परमेश्वर पिता सर्वशक्तिमान की दाहिनी ओर बैठा है: वह जीवित और मृत न्यायाधीश करने आ जाएगा। मैं पवित्र आत्मा, पवित्र कैथोलिक चर्च, संतों का सहानुभूति, पापों की क्षमा, मांस के जी उठने, अनन्त जीवन में विश्वास करता हूं। तथास्तु".
  • जब प्रोटेस्टेंट ईसाई पंथ का उच्चारण करते हैं, तो वे शब्द का अर्थ बदलते हैं "कैथोलिक" वाक्य में निहित है "मैं पवित्र आत्मा, पवित्र कैथोलिक चर्च, संप्रदाय के संतों में विश्वास करता हूं ..." ताकि यह रोमन कैथोलिक चर्च की सांसारिक संस्था के संदर्भ में सार्वभौमिकता की एक अवधारणा को प्रतिबिंबित करे।
  • सज द रोजरी चरण 2 नामक छवि
    3
    क्रूसेफिक्स के तुरंत बाद तुरंत पहली गेहूं पर जाएं और इसका उच्चारण करें "हमारे पिता"। अपनी उंगलियों में मनका पकड़ो और प्रार्थना कहो यह स्वर्ग में भगवान के प्रति समर्पण व्यक्त करने का तरीका है, यीशु द्वारा सीधे शिष्यों को सिखाया गया था।
  • के शब्द "हमारा पिता" वे हैं: "हमारे पिता जो स्वर्ग में हैं, आपका नाम पवित्र होगा, तुम्हारा साम्राज्य आ जाएगा, और तुम्हारा स्वर्ग धरती पर होगा जैसे स्वर्ग में है। हमें आज रोजाना रोटी दे दो और हमें हमारे अपराधों को माफ कर दो, जैसा कि हम अपने देनदारों को क्षमा करते हैं और हमें परीक्षा में नहीं ले जाते हैं बल्कि हमें बुरे कामों से बचा लेते हैं। तथास्तु".
  • सज द रोजरी चरण 3 नामक छवि का शीर्षक
    4
    अगले मोती में तीन मोतियों द्वारा बनाई गई और तीन कहें "एवे मारिया"। प्रत्येक मनका के लिए आप एक समय में एक उंगलियों में से एक ले कर प्रार्थना सुनना चाहिए। परंपरागत रूप से, कैथोलिक के लिए, इन तीनों प्रार्थनाओं को विश्वास, आशा और चैरिटी के तीन गुणों को मजबूत करने और पोप की क्रियाओं को निर्देशित करने की पेशकश की जाती है।
  • यहाँ है"एवे मारिया": "जय हो, दयालु से भरा, प्रभु तुम्हारे साथ है। आप महिलाओं के बीच धन्य हैं और धन्य आपके गर्भ का फल है, यीशु। भगवान की माता, हमारे माता पिता के लिए प्रार्थना करें, अब और हमारी मृत्यु के समय में। तथास्तु".
  • कुछ प्रोटेस्टेंट पढ़ने के लिए अनिच्छुक हैं"एवे मारिया" पसंद कहने के लिए हालांकि, क्योंकि यह एक प्रार्थना भगवान या यीशु के बजाय वर्जिन मैरी की पेशकश की है। क्या है या नहीं इस प्रार्थना आप पर ही निर्भर करता है, कई तर्कों की बाइबिल का आधार के बारे में कैथोलिक चर्च के सदस्यों और विभिन्न प्रोटेस्टेंट चर्च द्वारा उन्नत प्रार्थना आप निर्णय में मदद कर सकता है
  • यदि आप इन शब्दों को संकोच करने में संकोच करते हैं"एवे मारिया" पता है कि कई प्रोटेस्टेंट चर्चों के अपने स्वयं के संशोधित संस्करण हैं जो इस प्रार्थना को छोड़ देते हैं।
  • इमेज शीर्षक से द रोजरी चरण 4
    5
    तीनों को उच्चारण करके अनाज या चेन की श्रृंखला का पालन करें "एवे मारिया" और आगे बढ़कर अगले मनका पर आगे बढ़ें स्तुतिगान. यह शब्द भगवान, यीशु और पवित्र आत्मा की स्तुति का एक छोटा भजन इंगित करता है (आमतौर पर "पिताजी की महिमा")।
  • इस प्रकार के शब्द हैं: "पिता और पुत्र और पवित्र आत्मा की महिमा जैसा कि यह शुरुआत में था और अब और हमेशा, हमेशा के लिए और कभी भी। तथास्तु".
  • आम तौर पर, जब रस्सी को एक श्रृंखला के बजाय रस्सी के साथ बनाया जाता है, तो एक मोटा या अधिक घुड़सवार खंड के साथ कामोत्तेजकता को उजागर किया जाता है।
  • सीज़ द रोजरी चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    6
    अगले मनका पर स्विच करें और पढ़ें "हमारा पिता"। यह अनाज, आमतौर पर बड़ा और / या सजावटी पदक के साथ, पहले की शुरुआत दर्शाता है "दस" गुलाब का गुलाब को पांच दसियों में बांटा गया है, जिनमें से प्रत्येक दस से बना है "एवे मारिया" और से अलग "हमारा पिता"।
  • इमेज शीर्षक से द रोजरी चरण 6
    7
    एक कह कर पहले दस सुशोभित करें "एवे मारिया" प्रत्येक अनाज के लिए केंद्रीय मनका के बाद, दस मोतियों के पहले समूह को वाम दक्खिन दिशा में आगे बढ़ें। एक को सुनो "एवे मारिया" प्रत्येक अनाज के लिए जो आप माला पर चलते हुए मिलते हैं
  • कुछ लोग रोज़गार की एक दर्जन से ज्यादा की तरह बोलते हैं "लघु संस्करण" प्रार्थना की जब उनके पास सभी को पढ़ने के लिए समय नहीं होता।
  • सज द रोजरी चरण 7 नामक छवि का शीर्षक
    8
    श्रृंखला या रस्सी के साथ आगे बढ़ें जो कि अगले बीस से पहले दशक को अलग करता है और एक धर्मशास्त्र को समझाता है। यदि आप चाहें, तो आप इस बिंदु पर फातिमा की प्रार्थना और / या पुजारी के लिए प्रार्थना भी जोड़ सकते हैं - आपको उस मढ़े से आगे बढ़ना पड़ता है जिस पर आप आए थे।
  • फातिमा प्रार्थना के शब्द हैं: "मेरी यीशु, हमारे पापों को क्षमा करें, हमें नरक की आग से बचाएं, सभी आत्माओं को स्वर्ग में लाएं, विशेष रूप से आपकी दया की ज़रूरत में सबसे ज्यादा। तथास्तु".
  • याजकों के लिए प्रार्थना के शब्द हैं: "हे यीशु, हमारी याजकों के लिए मेरी प्रार्थनाओं को सुनें उन्हें एक गहरा विश्वास, एक दृढ़ और चमकदार आशा और एक उत्साही प्यार दो जो उनके पुजारी जीवन के दौरान बढ़ेगा। उनके एकांत में आराम उनकी सजा में उन्हें मजबूत करें निराशा में, उन्हें दिखाएं कि आत्मा दुःख में शुद्ध है और चर्च के लिए आवश्यक हैं- वे आत्माओं के लिए आवश्यक हैं और मोचन के लिए".
  • सज द रोजरी चरण 8 नामक छवि
    9
    अगले दस में जाओ और एक के साथ शुरू "हमारे पिता"। आपने पोलिश के पहले दशक को समाप्त कर दिया है और आपको समान श्रृंखला के बाद पूरे चेन के लिए जारी रखना होगा: a "हमारे पिता" पहले एक के बाद मनका के लिए "एवे मारिया" का पालन करने वाले दस अनाजों में से प्रत्येक के लिए और आखिर में एक धर्मशास्त्र जब तक आप मोती की श्रृंखला समाप्त नहीं कर लेते हैं और आप केंद्रीय एक और बड़ा हो जाएंगे, तब तक पूरे रसर के दौरान इस तरह से जारी रखें।



  • इमेज शीर्षक से द रोजरी चरण 9
    10
    केंद्रीय टैग तक पहुंचें और कहें कि एक "हाय रेजिना"। यह पवित्र वर्जिन मैरी के लिए उदासीनता का भजन है जो बहुत ही समान है"एवे मारिया"। जब आप समाप्त कर लें, तो क्रॉस की साइन करें। बधाई हो, आपने पूरे रियासत पढ़ा है!
  • के शब्द हाय रेजिना वे हैं: "जय हो, रानी, ​​दया की माता - जीवन, मिठास और हमारी आशा, हैलो। हम आप के लिए फिर से याद करते हैं, हम निर्वासियों, हव्वा के बच्चे हैं - आप हम आँसू की इस घाटी में उतावला, रो रही है और रोते हैं। तो, हमारे अधिवक्ता, हमारे लिए अपनी दयालु आँखें बारी करें और हमें दिखाएं, इस निर्वासन के बाद, यीशु, आपकी गर्भ का सुखी फल। हे कल्याण, धार्मिक, या मिठाई वर्जिन मैरी! हमारे लिए प्रार्थना करें, परमेश्वर की पवित्र माता, और हमें मसीह के वादे के योग्य बनें".
  • कैथोलिक परंपरा यह सहमति देती है कि, अगर वांछित हो, तो आप जो माला की समाप्ति पर चाहते हैं, उससे कोई भी प्रार्थना जोड़ें। यह एक प्रार्थना हो सकती है "आधिकारिक" जैसे की "हमारे पिता" या "मुझे लगता है कि" या एक व्यक्तिगत और तात्कालिक अभिवादन।
  • भाग 2

    रोज़गार के रहस्यों को दोहराएं
    छवि शीर्षक 30385 11
    1
    मसीह और हमारा लेडी के साथ अपने संबंधों को गहरा करने के लिए रहस्यों पर ध्यान दें। जापमाला न केवल प्रार्थना का एक साधन है, लेकिन यह भी मरियम और यीशु के जीवन का महत्वपूर्ण घटनाओं पर चिंतन करने के लिए एक रास्ता है। कई चौकस कैथोलिक यह सुनाना की एक निश्चित संख्या पर ध्यान करने के लिए चुन रहस्य जैसा कि वे प्रार्थना करते हैं प्रत्येक श्रृंखला में एक भावनात्मक मानदंड के अनुसार समूहीकृत पांच रहस्य शामिल हैं हर रहस्य यीशु और / या मरियम के जीवन में एक घटना है बाइबिल से लिया प्रत्येक एक निश्चित धार्मिक गुण या एक के साथ जुड़ा हुआ है "पवित्र आत्मा का फल" (जैसे दान, धैर्य और इसी तरह) इन घटनाओं पर ध्यान देते हुए, जो व्यक्ति पोते को पढ़ता है वह यीशु और मरियम के साथ अपने व्यक्तिगत संबंध को मजबूत करने का प्रयास करता है, जो प्रत्येक संबंधित पुण्य पर भी प्रतिबिंबित करता है। पता है कि जौहरों को पढ़ने वाले सभी लोग इस "ध्यान" संस्करण के लिए तय नहीं करते हैं, लेकिन कोई भी कर सकता है ऐसा करने के.
    • वर्तमान में रहस्यों की चार श्रृंखलाएं हैं। चौथा को पोप जॉन पॉल द्वितीय द्वारा 2002 में जोड़ा गया था - अन्य शताब्दियों पुराने हैं। श्रृंखला इस प्रकार हैं:
    • भव्य रहस्य
    • दर्दनाक रहस्य
    • शानदार रहस्य
    • चमकदार रहस्य (2002 में जोड़ा गया)
  • छवि शीर्षक 30385 12
    2
    रोज़गार के हर दस के लिए एक रहस्य पर प्रतिबिंबित करें रहस्यों की श्रृंखला में से एक को देखकर इसे पढ़ने के लिए, वफादार क्रूस पर चढ़ने से पहले मोतियों तक हमेशा आगे बढ़ना चाहिए। जब वह पहले दशक में पहुंचता है, तो उसे "हमारे पिता" का पाठ पढ़ते समय पहले विचार करना चाहिए, फिर दस "एवे मारिया" और इतने पर। दूसरे दशक तक पहुंचने के बाद, प्रार्थना करते समय उसे दूसरे रहस्य पर ध्यान देना चाहिए। प्रत्येक दशक के लिए एक अलग रहस्य पर प्रतिबिंबित भक्त, पूरे माला भर में इस तरह आगे बढ़ना चाहिए। प्रत्येक श्रृंखला में पांच रहस्य शामिल हैं, एक मास के प्रत्येक दशक के लिए।
  • परंपरागत रूप से एक व्यक्ति हर हफ्ते रहस्यों की एक अलग श्रृंखला पर ध्यान करता है। नीचे आपको विस्तृत निर्देश मिलेंगे
  • छवि शीर्षक 30385 13
    3
    सोमवार और शनिवार को पांच समलैंगिक रहस्यों का विचार करें, और रविवार को आगमन के दौरान भी। भव्य रहस्य यीशु और मरियम के जीवन की खुशियाँ हैं ये ऐसे घटनाएं हैं जो स्वयं को अपने परस्पर अस्तित्व में काफी पहले से प्रस्तुत करते हैं, जिनमें से दो मसीह के जन्म से पहले भी हैं। गौशी रहस्य और संबंधित पवित्र आत्मा का फल यहां सूचीबद्ध हैं:
  • घोषणा: विनम्रता
  • सेंट एलिजाबेथ के लिए वर्जिन मैरी की यात्रा: चैरिटी
  • हमारे भगवान का जन्म: विश्व के लिए गरीबी या गैर-अनुलग्नक।
  • मंदिर में यीशु की प्रस्तुति: दिल की पवित्रता - आज्ञाकारिता
  • मंदिर में यीशु की खोज: Pietà
  • छवि शीर्षक 30385 14
    4
    लेंट के दौरान मंगलवार, शुक्रवार और रविवार को पांच दु: खद रहस्यों पर गौर करें। दु: खद रहस्य, यीशु और मरियम (विशेष रूप से मसीह) के जीवन की दुःखी घटना हैं। वे क्रूस पर चढ़कर यीशु की मृत्यु के आसपास केंद्रित होते हैं। दर्दनाक रहस्य और संबद्ध गुण नीचे सूचीबद्ध हैं:
  • जैतून के गार्डन में यीशु की पीड़ा: पाप के लिए पश्चाताप
  • स्तंभ में यीशु का ध्वजांकन: संवेदनाओं का मुक्ति
  • रीढ़ की हड्डी का मुकुट: आंतरिक बहाव
  • यीशु क्रॉस का आरोप लगाया है: मुश्किल क्षणों में संयम
  • सुर्खियों और यीशु की मौत: कि हम खुद के लिए मर जाते हैं
  • छवि शीर्षक 30385 15
    5
    बुधवार और रविवार को पांच शानदार रहस्यों पर ध्यान दें सामान्य समय. ये घटनाएं मसीह के पुनरुत्थान और माँ के साथ स्वर्ग में प्रवेश से जुड़ी हुई हैं। शानदार रहस्यों और संबंधित गुण हैं:
  • जी उठने: दिल का रूपांतरण
  • स्वर्ग के लिए आश्रय: स्वर्ग की इच्छा
  • पवित्र आत्मा का वंश: पवित्र आत्मा का उपहार
  • स्वर्ग की वर्जिन मेरी की धारणा: मैरी की भक्ति
  • वर्जिन मैरी का कोरोनेशन: अनन्त आनंद
  • छवि शीर्षक 30385 16
    6
    गुरुवार को पांच तेज रहस्यों पर प्रतिबिंबित करें। इन सबसे हाल ही में रहस्य कर रहे हैं और 2002 में कैथोलिक परंपरा में जोड़ने के लिए ये वयस्क जीवन और यीशु की पुजारी की घटनाओं रहे हैं किया गया है। अन्य रहस्यों के विपरीत, उज्ज्वल लोगों जरूरी देखने के एक कालानुक्रमिक बिंदु से एक दूसरे के करीब नहीं हैं। वास्तव में, उदाहरण के लिए, दुखी रहस्य एक अस्थायी तर्क जबकि चमकदार रहस्य नहीं का पालन करें और एक छोटी अवधि के भीतर हो,। ये और उनके साथ जुड़े पवित्र आत्मा का फल हैं:
  • जॉर्डन में यीशु के बपतिस्मा: पवित्र आत्मा, हीलर को खोलना
  • कैना में शादी: हम मरियम के माध्यम से यीशु तक पहुंचते हैं विश्वास की क्षमता को समझने के लिए लोगों और तथ्यों के माध्यम से स्वयं को दिखाया जा सकता है
  • भगवान के राज्य की घोषणा: भगवान में विश्वास (रूपांतरण के लिए कॉल)।
  • परिवर्तन: पवित्रता की इच्छा।
  • ईकाइरिस्ट की संस्था: आराधना
  • टिप्स

    • सभी में मानसिक चित्रों को स्पष्ट रूप से कल्पना करने की क्षमता नहीं है अगर आप ऐसा नहीं कर सकते, तो कहानी के बारे में सोचिए। रहस्यों में यीशु या मरियम के व्यवहारों पर विचार करें, आप जश्न मना रहे हैं और आप वास्तविक जीवन के लिए एक उदाहरण क्या बना सकते हैं। यह पूरी रियासत की सबसे महत्वपूर्ण विशेषता है
    • याद रखें कि माला बुराई की ताकतों के खिलाफ एक बहुत शक्तिशाली आध्यात्मिक हथियार है। वास्तव में, अवर लेडी फातिमा की उसके द्रष्टा लूसिया बताया खतरे के इस समय में, भगवान जापमाला की और भी अधिक शक्ति बना दिया है और कोई बात नहीं है, के रूप में यह असंभव लग सकता है, तो आप इस प्रार्थना पढ़ने से नहीं मिल सकता है।
    • कोई पुजारी आपका माला बेच सकता है
    • वहाँ खूबसूरत संगीत की रिकॉर्डिंग है, जो कि माला की पढ़ाई करते हुए सुना जा सकता है - यह भी संभव है कि माला की प्रार्थनाएं रिकॉर्ड करें। आप सब कुछ बहुत उपयोगी मिल सकता है
    • प्रार्थनाओं के शब्दों को धीरे से बोलो आप क्या कह रहे हैं इसका अर्थ के बारे में सोचो। जल्दी में मत हो एक अच्छी तरह से पढ़ा जाने वाला माला वर्जिन मैरी के लिए गुलाब का एक पुष्पहार है।
    • लोग चित्रों और मूर्तियों को देखते हुए प्रार्थना करते हैं, क्योंकि वे छवि को पसंद नहीं करते, बल्कि इसलिए कि ये उन पर ध्यान केंद्रित करने में सहायता करता है जो वे वास्तव में प्रतिनिधित्व करते हैं। लोग उनका उपयोग मानसिक छवि बनाने के लिए करते हैं, जबकि वे रहस्यों के बारे में सोचते हैं।
    • एक छोटी राशि, जिसे एक दर्जन कहा जाता है, जिसमें केवल 10 अनाज होते हैं और एक क्रॉस अधिक आरामदायक हो सकता है वहाँ भी रिंग हैं।
    • याद रखें कि रजत भगवान के साथ महान वार्ता में प्रवेश करने के लिए एक उपकरण है। यह एक तावीज़ या जादू नहीं है

    चेतावनी

    • कुछ लोग आपको बताएंगे कि सोते रहने में आपकी मदद करने के लिए माला बेचने के लिए यह सही नहीं है। यह सच नहीं है, यह एक पूरी तरह स्वीकार्य अभ्यास है। मन में इन खूबसूरत प्रार्थनाओं के शब्दों से सोते हुए क्या बेहतर है? सेंट बर्नाडेट, जो लॉर्ड्स में मैरी का दर्शन था, ने हमेशा इस अभ्यास की सिफारिश की है और कहा: "यह सिर्फ तब होता है जब एक छोटा सा बच्चा सो जाता है `माँ, माँ`"। वहाँ भी एक बहुत ही निविदा परंपरा है जिसके अनुसार आपके संरक्षक दूत आपके लिए रियायतें खत्म करते हैं जब आप सो जाते हैं।
    • यीशु और मरियम के जीवन की घटनाओं पर ध्यान देने के अलावा, आप प्रार्थना इरादे के लिए दर्जनों मालाओं की भी पेशकश कर सकते हैं। ये अनुग्रह या अपील की मांगों को एक पुण्य Mistero- द्वारा सचित्र लोगों के एक समूह के लिए एक प्रार्थना हो सकता है अभ्यास करने के लिए (बेघर, गरीब, बुजुर्ग, गर्भपात के शिकार), या किसी अन्य व्यवहार्य योजना आप चाहते हैं कर रहे हैं।
    • गलतियों को बनाने से डरो मत, भगवान समझेंगे
    • चर्च की एक परंपरा है "indulgences" और इस परंपरा में माला की एक प्रार्थना है "आसक्ति"। इसका मतलब यह है कि जब आप ईश्वर से हृदय और प्रेम की शुद्धता के साथ प्रार्थना करते हैं, बिना पाप किए, प्रार्थना में आपके द्वारा किए गए पापों की आंशिक छूट शामिल है। आप यह पवित्र आत्माओं को पुर्जेटरी में दे सकते हैं, लेकिन किसी अन्य जीवित रहने के लिए नहीं। अधिक विस्तृत व्याख्या के लिए, एक ऑनलाइन खोज करें रोज़गार के साथ घबराओ मत संतों ने इस विषय पर लिखा है कि भगवान के लिए गुणवत्ता गुणवत्ता से कम महत्वपूर्ण है। एक गुलाब ने सुना और प्रेम के साथ प्रार्थना की है, सौ से ज़्यादा रोज़गारों की कीमत जल्दबाजी है।
    • गंभीरता से प्रार्थना करना सुनिश्चित करें "और जब आप प्रार्थना करते हैं, तो बेकार दोहराव का प्रयोग न करें, जैसा पूंजीवाद करते हैं: उनका मानना ​​है कि जितना अधिक वे बोलते हैं उतनी ही वे सुनेंगे" (मैथ्यू 6: 7)। विश्वास करो और स्वीकार करें कि भगवान पहले से ही आपकी आवश्यकताओं, आपकी प्रार्थनाओं और अपनी इच्छाओं को जानता है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक माला, एक श्रृंखला या रस्सी से जुड़े मोतियों की एक श्रृंखला, किसी भी कैथोलिक दुकान में उपलब्ध है। यहां तक ​​कि आपकी दस उंगलियां ठीक हो जाएंगी
    • एक ब्रोशर या एक प्रार्थना पुस्तक (जो आप एक ही दुकान में पा सकते हैं) प्रार्थना और रहस्यों (ध्यान) rosary- या एक अच्छा वेब साइट है, अधिमानतः सचित्र में शामिल समझाने के लिए
    • अंत में, आपको ध्यान केंद्रित करना होगा और शांति से प्रार्थना करना होगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com