कैसे एक Mophie रस प्रो को दूर करने के लिए

अपने प्रिय iPhone पर एक Mophie रस पैक स्थापित करना बहुत आसान है, लेकिन इसे हटाने में सक्षम एक और कहानी है अपने iPhone से एक Mophie रस पैक को हटाने की कठिनाई के कारण निराशा से बचने के लिए, इस ट्यूटोरियल में सलाह का पालन करें। एक उदाहरण एक मोफी जूस प्रो है

कदम

इमेज शीर्षक से एक मोफी केस चरण 1 निकालें
1
Mophie रस प्रो के तल पर छोटी जीभ को पकड़ो यह वह अनुभाग है जिसमें रोटी होती है जो बैटरी स्थिति का संकेत देती है। रोशनी के पास, आप एक छोटी सी जीभ देखेंगे जिस पर आप एक नाखून का उपयोग करके परेशान कर सकते हैं।
  • एक मूपी प्रकरण चरण 2 निकालें छवि
    2



    बाहरी रबर कवर निकालें ऐसा करने के लिए, जीभ ले लो और धीरे से रबड़ के कवर को हटा दें। अब दूसरी प्लास्टिक कड़ी मेहनत को हटा दें।
  • एक मूपी प्रकरण चरण 3 निकालें छवि
    3
    निम्न फ़ॉर्म निकालें अपने प्रमुख हाथ के अंगूठे और तर्जनी का उपयोग करना, फोन के निचले भाग में स्थापित मॉड्यूल को हटा दें। यह बैटरी चार्ज करने के लिए iPhone के यूएसबी पोर्ट से जुड़े मामले का हिस्सा है
  • एक मूपी प्रकरण चरण 4 निकालें छवि
    4
    अब आप बाकी के कवर को अलग-अलग ले जा सकते हैं। अपने Mophie रस प्रो के शेष हिस्सों से शुरू होकर, सामने वाले सुरक्षात्मक पैनल को निकालने के लिए मामले के पीछे के भाग को हटा दें। ऐसा करने से, आप iPhone से Mophie रस प्रो बैटरी को अलग करने में सक्षम होंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com