केबल के बिना टीवी के लिए आईपैड को कैसे कनेक्ट करना है

किसी भी केबल का उपयोग किए बिना अपने आईपैड को टीवी से कनेक्ट करने के लिए आपको केवल एक बुनियादी आवश्यकता की आवश्यकता है: एप्पल टीवी के पास ही है यह आपके लक्ष्य को हासिल करने का एकमात्र तरीका है और मुख्य विशेषताएं जो आप एप्पल टीवी खरीदकर आनंद ले सकते हैं में से एक है। इस छोटे डिवाइस का उपयोग करके आप अपने टीवी पर आईपैड की किसी भी सामग्री की नकल कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त आप कंसोल के समान अनुभव का आनंद ले रहे टीवी के व्यापक स्क्रीन का लाभ उठाते हुए अपने अनुप्रयोगों के साथ खेल सकेंगे। देखते हैं कि एक साथ कैसे आगे बढ़ना है।

कदम

1
अपने आईपैड को अपने घर के वाई-फाई नेटवर्क से कनेक्ट करें स्क्रीन को नीचे से ऊपर की ओर स्वाइप करें, फिर कनेक्टिविटी सक्षम करने के लिए वाई-फ़ाई आइकन चुनें।
  • 2
    `एयरप्ले` फ़ंक्शन को सक्रिय करें स्क्रीन को नीचे से ऊपर की तरफ स्वाइप करके फिर से अपने आईपैड की कंट्रोल बार पर पहुंचें, फिर `एयरप्ले` बटन का चयन करें
  • 3



    अपना ऐप्पल टीवी चुनें दिखाई देने वाले उपकरणों की सूची से, एप्पल टीवी को डिवाइस के रूप में चुनें, जिस पर `एयरप्ले` सुविधा सक्षम हो।
  • 4
    डुप्लिकेट सामग्री चुनें यदि आप टीवी पर अपने आईपैड की स्क्रीन पर प्रदर्शित होने वाले वास्तव में पुन: पेश करना चाहते हैं, तो `डुप्लिकेट` स्विच को `1` स्थिति पर ले जाएं। आप अपना एप्पल टीवी चुनने के बाद ही ऐसा कर सकते हैं
  • 5
    `फिनिश` बटन का चयन करें
  • 6
    अब आपको अपने आईपैड के साथ किसी भी मल्टीमीडिया फ़ाइल को खेलना होगा। फाइल सीधे टीवी पर खेली जाएगी, जैसे कि आईपैड पर यह कैसे दिखाया जाएगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com