Sims 2 में एक पिशाच बनने के लिए कैसे

सिक्सलाइट सिम्स में एक पिशाच के लिए एक भयानक विचार है, लेकिन जब रात गिरता है, पिशाच कम करने की आवश्यकता के बिना पूरी रात नृत्य करने के लिए तैयार होते हैं (खाने, नींद, बाथरूम जाने, आदि)। यह आलेख आपको दिखाता है कि कैसे पिशाच बनें, ठीक है और रात के एक स्वामी की तरह जीना। एक पिशाच बनने के लिए, आपको सिम्स 2 नाइटलाइफ़ विस्तार की आवश्यकता है।

कदम

सिम्स 2 चरण 1 में एक पिशाच बनें चित्र
1
खेल शुरू हो जाने के बाद रात की प्रतीक्षा करें और एक सार्वजनिक स्थान पर पहुंचें। फेंड्स के साथ विचित्र कपड़े वाले ग्रे सिम्स की तलाश करें अपने मित्र बनें और रिश्ते के स्तर में वृद्धि करें जल्दी या बाद में, यह आपको काट देगा एक संक्षिप्त परिवर्तन के बाद, आप आधिकारिक तौर पर एक पिशाच बन जाएगा!
  • सिम्स 2 चरण 2 में एक पिशाच बनें चित्र
    2
    वैकल्पिक रूप से, आप चाल का उपयोग कर सकते हैं खेल के पड़ोस स्क्रीन पर CTRL + SHIFT + C दबाएं। फिर, चाल के क्षेत्र में, टाइप करें "बूलप्रॉप परीक्षणसचियां सच्चे सक्षम हैं I" उद्धरण चिह्नों के बिना और राजधानी अक्षरों का सम्मान करते हुए। फिर, जिस घर पर आप चाहते हैं उसे चुनें अब, शिफ्ट रखें और अपने सिम पर क्लिक करें चुनना "पिशाच बनाओ"। आपकी सिम फेंक बढ़ेगी और आपकी त्वचा ग्रे हो जाएगी एक पिशाच में आपका परिवर्तन पूरा हो गया है।
  • सिम्स 2 चरण 3 में एक पिशाच बनें चित्र
    3
    याद रखें कि जब सूरज चमक रहा है, तो आप अपने पिशाच को बाहर करने में सक्षम नहीं होंगे, जब तक कि आप परिणामों का भुगतान करने के लिए तैयार न हों। अंदर रहें, खिड़कियों और अन्य प्रकाश स्रोतों से दूर रहें, और अपने अंधेरे और आरामदायक ताबूत में पूरे दिन आराम करें। जबकि एक पिशाच सोता है, इसकी ज़रूरतें नीचे नहीं आती हैं
  • सिम्स 2 चरण 4 में एक पिशाच बनें चित्र



    4
    ध्यान दें कि जैसे सूर्य नीचे चला जाता है, पिशाच जागते हैं और आरामदायक और गैर-खतरनाक रात के वातावरण का आनंद लेने के लिए बाहर निकल जाते हैं। उनकी ज़रूरतें कम नहीं होती हैं, और यह लंबे अपॉइंटमेंट्स और दलों के लिए सही समय है - कम से कम सुबह तक। सुनिश्चित करें कि आप अपने पिशाच के लिए कॉफ़ीन्स खरीदते हैं, जिसमें प्रत्येक के बारे में 1500 सिमुलेशन लगाए जाते हैं यदि आपके पास पर्याप्त सिमोलियन नहीं है, तो होम स्क्रीन पर CTRL + SHIFT + C दबाएं, फिर माइलोड को 50,000 सिमुऑलन्स प्राप्त करें।
  • सिम्स 2 चरण 5 में एक पिशाच बनें चित्र
    5
    वैम्पीरिज्म का इलाज करने के लिए, अगर आपके पास अपार्टमेंट का जीवन विस्तार है, तो आप एक चुड़ैल को बुला सकते हैं और Vamprocillina-D औषधि खरीद सकते हैं। एक बार जब आप औषधि नशे में पड़े हैं, जिसमें 60 सिमोलियन खर्च होते हैं, तो आपके पिशाच का तुरंत इलाज होगा।
  • टिप्स

    • यदि आपके सिम के दूसरे पिशाच के साथ एक उच्च पर्याप्त संबंध हैं, तो वह उसे इलाज औषधि ले सकते हैं।
    • यदि आपका पिशाच सिम काम करने के लिए ड्राइव करना चाहता है, तो कार में आने से पहले सूरज के साथ संपर्क से बचने के लिए घर के लिए गेराज में निवेश करें।
    • आपका पिशाच आपको कुछ नए इंटरैक्शन और क्षमताएं प्रदान करता है: वह अन्य सिम की गर्दन को काट सकता है, एक बल्ला की तरह उड़ सकता है और घात कर सकता है। यह भी डूब नहीं सकता है और इसका कोई प्रतिबिंब नहीं है, हालांकि यह सभी सिम्स जैसी दर्पण का उपयोग कर सकता है।
    • जब तक एक सामान्य सिम बहुत चंचल चरित्र नहीं है, संभावना है कि वह एक पिशाच जो उसकी नींद में परेशान द्वारा मृत्यु के डर रहे हैं इस बातचीत पर ध्यान दें।

    चेतावनी

    • पिशाच अमर हैं, और इसके लिए वे बूढ़ा नहीं होते हैं
    • यदि आपके vamp vamp दिन के बाहर बाहर है और धुएं का उत्पादन शुरू करता है, तो इसे घर के अंदर ले जाओ तुरंत!

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक कंप्यूटर
    • सिम्स 2 और सिम्स 2 नाइटलाइफ़, या गेम का डीलक्स संस्करण
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com