चबाने वाली गम के साथ एक बुलबुला कैसे बनाएं

यदि आप गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने की कोशिश कर रहे हैं या आपके गम को अब स्वाद नहीं लेना चाहते हैं, तो च्यूइंग गम के साथ एक बुलबुला बनाने के बारे में जानने से आपको अपना लक्ष्य हासिल करने में मदद मिलेगी। हालांकि लगभग सभी प्रकार के चबाने वाली गम के साथ एक सरल बुलबुला बनाना मुश्किल नहीं है, बहुत बड़ा बुलबुला लेने या कुछ चाल करना - चाहे आप इसे मानते हैं या नहीं, ऐसा कुछ जिसके लिए लोग प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं!

कदम

विधि 1

एक साधारण बुलबुला बनाओ
गम चरण 1 के साथ एक बुलबुला उड़ा शीर्षक वाला इमेज
1
कुछ चबाने वाली गम प्राप्त करें बुलबुले बनाने के लिए आप लगभग किसी भी प्रकार की रबर का उपयोग कर सकते हैं, जब तक कि पर्याप्त है! एक स्वाद चुनें जिसे आप पसंद करते हैं और यदि टुकड़े विशेष रूप से छोटे होते हैं (जैसे कई ब्रांड टायर के मामले में "जो आपके दांतों के लिए अच्छे हैं"), साथ में काम करने के लिए अधिक रबड़ प्राप्त करने के लिए मुंह में एक या दो अधिक डाल दें।
  • यहां तक ​​कि अगर आप लगभग सभी टायरों का उपयोग कर सकते हैं, यदि आप सबसे अच्छे बुलबुले प्राप्त करना चाहते हैं, मुश्किल टायर, चबाना मुश्किल है और थोड़ा सा चीनी के साथ (बिग बबल जैसे) सबसे उपयुक्त हैं
  • 2
    चबाना शुरू करें टायर के साथ बुलबुला बनाना मुश्किल हो सकता है "ताज़ा" कि तुमने सिर्फ चबाने शुरू कर दिया है, इसलिए धैर्य रखें। चिकना, नम और बहुत लोचदार बनाने के लिए लंबे समय तक गम चबाना। इस बिंदु पर यह बनी रहेगी "बस थोड़ा सा" रबर में सुगंध की
  • कई प्रकार के गम के लिए, आपको बहुत लंबा चबा नहीं करना पड़ेगा या यह कठिन हो जाएगा और जब तक यह चाहिए तब तक उतना नहीं होगा अवधि रबड़ से रबर तक होती है, इसलिए सही चबाना समय खोजने के लिए प्रयोग करें।
  • गोम ए बबल टू गम चरण 3 के शीर्षक वाला इमेज
    3
    तालू के खिलाफ गम समतल करें। मुंह के केंद्र में गम लाने के लिए जीभ का उपयोग करें। उसके बाद, इसे तालु और जीभ के बीच रखें आपका लक्ष्य एक प्राप्त करना है "डिस्क" फ्लैट और पतली - यह आधार होगा कि आप अपना बुलबुला बनाने के लिए उपयोग करेंगे!
  • गम चरण 4 के साथ एक बुलबुला उड़ा का शीर्षक चित्र
    4
    मुंह के मोर्चे पर चपटा गम कम करें सामने दाँतों के पीछे रबड़ को स्थानांतरित करें - जहां जीभ की नोक सामान्य रूप से रखा जाता है। जगह में रबड़ को पकड़ने के लिए जबड़ा खींचो। अगर आपको जगह में रखने के लिए जीभ के साथ रबर पर धीरे से दबाएं, तो उसे दबाकर रखें।
  • 5
    अपनी जीभ के साथ गम को पुश करें अगले चरण के रूप में, आपको थोड़ा सा करना होगा "जेब" रबर में झटका मुंह के सामने फ्लैट रबड़ डिस्क के साथ, इसे थोड़ा खोलें और जीभ को रबड़ में एक इंच के बारे में दबाएं। आपका लक्ष्य रबड़ में थोड़ा सा नाली बनाना है। हालांकि, जब आप उड़ाने शुरू करते हैं, तो आपको डिस्क में पर्याप्त गम छोड़ना पड़ता है, जिससे इसे फैलाने और फट नहीं पड़ता। "जेब" इसे थोड़ा समायोजित करने की आवश्यकता हो सकती है, इसलिए जब तक आपको सबसे उपयुक्त स्थिति नहीं मिलती, तब तक दो बार आज़ादी से प्रयास करें।
  • अच्छे परिणाम के लिए, अपना मुंह खोलने पर अपने होंठ एक साथ रखें। इस तरह जब आप आवश्यक आंदोलन सीखते हैं, तो आप गम से गम को गलती से गुजरने से बचेंगे।
  • 6
    चल रही है! आप बुलबुले बनाने के लिए तैयार हैं! अपने होंठ खोलें और रबड़ में बनाई गई जेब में घुसने के लिए हवा का धीमा और स्थिर प्रवाह का उपयोग करें। बहुत धीमी गति से या जल्दी मत फेंको - यदि आप भी धीरे धीरे उड़ते हैं, तो बुलबुला गिर सकता है, लेकिन अगर आप तेजी से उड़ जाएंगे तो यह फट जाएगा! बुलबुले पर अपनी आँखें रखें जैसे कि आप झटका अधिक पारदर्शी और पतली, करीब यह फटा जा रहा है। गम को अपने मुंह में वापस लाने के लिए, अपने होंठ अच्छे से खोलें और गम को लेने के लिए अपनी जीभ का उपयोग करें।
  • इसे करने के लिए सीखने में कुछ समय लग सकता है, इसलिए अभ्यास करने के लिए तैयार हो जाओ! यदि आप पहली बार ऐसा नहीं कर सकते, तो बार-बार कोशिश करें! इससे पहले कि आप यह जानते हैं, आपको अक्सर अच्छे आकार के बुलबुले को उड़ाने में सक्षम होना चाहिए
  • गम चरण 7 के साथ एक बुलबुला उड़ाये वाला इमेज
    7
    साफ करने के लिए बेबी ऑयल या मूंगफली का मक्खन का उपयोग करें बुदबुदाहट मजेदार हो सकता है, लेकिन अपने बालों या त्वचा से मोटी और चिपचिए चबाने वाली गम को हटाने बहुत मुश्किल हो सकता है। जल्दी या बाद में, बुलबुले बनाने वाले सभी लोग खुद को अपने चेहरे या बालों में चिपकने लगे इसे हटाने के लिए, कपास के पैड पर बच्चे के तेल डालना और प्रभावित स्थान को रगड़ने का प्रयास करें। तेल को रबर छील बनाना चाहिए, ताकि आप इसे बहुत आसान हटाने दें।
  • एक और अच्छी चाल जो बालों में मसूड़ों के लिए अच्छी तरह से काम करती है और रबर पर मूंगफली का मक्खन लगाती है, फिर इसे शैम्पू के साथ धोएं। यह आम तौर पर आपको अधिकतर रबड़ को निकालने की अनुमति देता है, यद्यपि आपको इसे सभी को हटाने के लिए कई बार प्रक्रिया दोहराना पड़ सकता है
  • विधि 2

    एक विशाल बुलबुला बनाओ
    गम चरण 8 के साथ एक बुलबुला उर्फ ​​शीर्षक वाला चित्र
    1
    सही रबर का उपयोग करें यदि आप वास्तव में बड़े बुलबुले प्राप्त करना चाहते हैं, तो रबड़ आप मामलों का उपयोग करते हैं आपको रबड़ का इस्तेमाल करना होगा "अधिक कठोर" और आप की तुलना में कम चीनी के साथ सामान्य रूप से चबा सकता है इस प्रयोजन के लिए बाज़ूका टायर उत्कृष्ट हैं - वे शुरुआत में सामान्य टायर से भी कठिन हैं, लेकिन उनकी लोचदार स्थिरता आपको बड़े बुलबुले बनाने की अनुमति देता है। नरम और नरम rubbers कई शर्करा और additives होते हैं, जो अपने स्वाद में सुधार, लेकिन एक नरम और भंगुर बुलबुला का उत्पादन
    • आप भी उपयोग कर सकते हैं अधिक सामान्य रबर पर्याप्त बबल सामग्री प्राप्त करने के लिए एक समय में दो या तीन टुकड़ों को चबाने की कोशिश करें
  • 2



    यह धीरे-धीरे और समान रूप से चलती है गम चबाने से शुरू करो और तालू के खिलाफ इसे सपाट जैसा कि आप सामान्य रूप से करेंगे। जब आप उड़ना शुरू करते हैं, तो धीमा और लय रखने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। बड़ा बुलबुला बन जाता है, उतना अधिक नाजुक होगा, इसलिए आपको उसे बिना इसे तोड़ने के लिए सही गति प्राप्त करना होगा।
  • यदि आप चाहते हैं वास्तव में विशाल बुलबुले बनाने के लिए सीखें, आप शुक्राणु श्वास नामक सींग बजाने वाले संगीतकारों द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली तकनीक सीख सकते हैं। इस तकनीक के साथ, आप लगभग पूरी तरह से खाली हवा तक उड़ सकते हैं, अपनी गालों को भरने के लिए छोटी हवा का उपयोग कर सकते हैं, फिर अपने नाक से साँस लेने के बाद हवा को अपने गालों से दबाएं। यदि सही ढंग से किया जाता है, तो यह तकनीक आपको हवा को फिर से शुरू करने के लिए लगभग बिना लगातार उड़ाने की अनुमति देता है।
  • गम चरण 10 के साथ एक बुलबुला उड़ा शीर्षक वाला इमेज
    3
    बड़ा बुलबुले का समर्थन करने के लिए अपने हाथों का उपयोग करें जब आप बुलबुले के साथ बेहतर हो जाते हैं, तो आप एक बिंदु पर पहुंचेंगे, जहां वे आपकी छाती को छूना शुरू करेंगे। चूंकि कपड़े से गम को निकालना बहुत मुश्किल हो सकता है, आपको इसे चिपकाने से रोकना होगा, इसलिए बुलबुले को अपने शरीर से बहुत सावधानी से रखने के लिए अपनी उंगलियों का उपयोग करें। नाजुक रहो! बुलबुले शायद इस बिंदु पर काफी नाजुक हो जाएगा, इसलिए आपको नाजुक हाथ की आवश्यकता है।
  • यदि कुछ रबर आपके कपड़े पर समाप्त होती है, चिंता न करें! आप इसे ठंड से हटा सकते हैं या बर्फ क्यूब्स के एक बैग के साथ इसे रगड़ कर सकते हैं जब तक यह कठोर नहीं हो जाता है, फिर इसे एक चाकू या नाखूनों के साथ छिड़काव वैकल्पिक रूप से, आप इसे नरम करने के लिए रबड़ पर सीधे श्वेत वाइन को लागू करने का प्रयास कर सकते हैं। यह बहुत उपयोगी है अगर गम ने पहले ही पोशाक के तंतुओं को भिगो दिया है।
  • 4
    अभ्यास! आप एक दिन में विशाल बुलबुले बनाने में सक्षम नहीं होंगे। बुलबुले के सबसे बड़े बुलबुले उनकी प्रतिभा के लिए मान्यता प्राप्त होने के बिंदु पर अपनी तकनीक को पूरा करने के लिए साल लगते हैं। बड़ा बुलबुले बनाने में अच्छा बनने का सबसे अच्छा तरीका कोशिश करना है, इसलिए टायर के पैक खरीदने के लिए तुरंत जाएं!
  • हार न दें! बहुत सारे अभ्यास के साथ, आप बुलबुले के चैंपियन बन सकते हैं कभी भी उड़ा हुआ सबसे बड़ा बुलबुले के लिए वर्तमान गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड (हाथों के उपयोग के बिना) व्यास में 50.8 सेंटीमीटर है।
  • विधि 3

    बुलबुले खेल बनाएं
    1
    की एक शक्तिशाली ध्वनि प्राप्त करें "शॉट"। यदि आप अपने दोस्तों को डराने की कोशिश करते हैं या आपको बस परेशान करना है तो यह चाल बहुत बढ़िया है। एक शक्तिशाली फट पाने के लिए, एक बुलबुला उड़ाने से शुरू करें, जैसा कि आप सामान्य रूप से करेंगे। इसे फेंकना शुरू न करें जब तक कि यह फट जाने से शुरू नहीं होता - आप बहुत ज़ोर से ध्वनि नहीं प्राप्त करेंगे और आप अपने चेहरे पर रबड़ के साथ समाप्त हो जाएंगे। इसके बजाय, मुंह में बुलबुले ले लो, जीभ को तालु पर ले आओ, और जीभ के तेज गति से (जैसे कि ध्वनि प्राप्त करने के लिए) "टीस्क, टीएसके")। बुलबुला को ध्वनि से फट जाना चाहिए "दरार", आपके आगे के लोगों के ध्यान को आकर्षित करना
  • गम चरण 13 के साथ एक बुलबुला उर्फ ​​शीर्षक वाला चित्र
    2
    दो बुलबुले की ओर एक तरफ उड़ाने जब आप एक बुलबुले में महारत हासिल कर लें, तो दो कोशिश करें! वह रबर के दो टुकड़े चूसते हैं, उसके मुंह में उन्हें अलग रखते हुए एक बुलबुला को उड़ाने के लिए रबड़ का एक टुकड़ा का प्रयोग करें, जैसा आप सामान्य रूप से करते हैं, फिर अपने होंठ का उपयोग करें "पास" बुलबुले का अंत मुंह के किनारे पर इस बुलबुले को स्थानांतरित करने के लिए अपने होंठों का ध्यानपूर्वक उपयोग करें, फिर रबड़ के मोर्चे पर चबाने वाली गम के दूसरे टुकड़े को ले जाएं और इसे उड़ा दें। थोड़ा भाग्य के साथ, आप एक बार दो अलग-अलग बुलबुले बना लेंगे।
  • अतिरिक्त मेकअप के लिए, मुंह में बुलबुले के नीचे डालने की कोशिश करें और मर्ज किए गए बुलबुले को ध्यान से खींचें। वे दिल की तरह दिखना चाहिए - वेलेंटाइन डे के लिए एकदम सही, अगर यह एक विचार है जो आपके साथी को खुश कर सकता है!
  • गम चरण 14 के साथ एक बुलबुला ब्लॉन्ड शीर्षक वाला इमेज
    3
    एक छोटी वस्तु के चारों ओर एक बबल बनाएं अपने मुंह में एक छोटी सी प्रकाश वस्तु रखो (जैसे कि हार्ड कैंडी का टुकड़ा, उदाहरण के लिए) और इसे चबाने वाली गम से अलग रखें जब बुलबुला उड़ना शुरू हो जाता है, तो वस्तु को होंठों के बीच और बुलबुले के बीच छेद में ले जाने के लिए जीभ का उपयोग करें। अपने होंठ को एक साथ लाकर बुलबुला को बंद करें और अपने हाथों को अपने मुँह से हटाने के लिए उपयोग करें किसी मित्र या प्रेक्षक को अपना उपहार पेश करें और उसकी प्रतिक्रिया देखें!
  • गम चरण 15 के साथ एक बुलबुला उड़ा शीर्षक वाली छवि
    4
    बुलबुले के अंदर एक बबल बनाएं। यह सभी का सबसे कट्टरपंथी है, लेकिन अगर सही ढंग से किया जाता है, यह वाकई शानदार है वह रबर के दो टुकड़े चूसते हैं, उसके मुंह में उन्हें अलग रखते हुए एक टुकड़े के साथ एक बुलबुला बनाने शुरू करो बल्कि एक बड़ा बुलबुला बनाएं - जितना अधिक स्थान आपको काम करने के लिए होगा उतना ही बेहतर होगा। फिर, होंठ छेद के सामने रबर का दूसरा टुकड़ा ले जाएं और उड़ाने शुरू करें। यह कठिन हिस्सा है, लेकिन अगर आप इसे सही तरीके से करते हैं, तो आपको पहले बबल के अंदर एक दूसरे बुलबुले को देखना चाहिए!
  • यदि, बहुत सारे अभ्यास करने के बाद, आप एक बुलबुला विशेषज्ञ बन जाते हैं, एक उड़ाने के द्वारा कठिनाई बढ़ाने का प्रयास करें तीसरा दूसरे के अंदर बुलबुला यह वास्तव में बहुत मुश्किल होगा, लेकिन यह संभव है!
  • टिप्स

    • शुरुआती फल-चबाने वाली चबाने वाली गम का उपयोग करना चाहिए। टकसाल टायर अपनी जीभ चुटकी कर सकते हैं
    • कुछ प्रकार के चबाने वाली गम के साथ आप वास्तव में बड़े बुलबुले बना सकते हैं अभ्यास के बाद इसका इस्तेमाल करें
    • उड़ाने से पहले, सुनिश्चित करें कि चबाने वाली गम अच्छी तरह से तैनात है ताकि इसे जमीन पर गिरने से रोक दिया जा सके। यदि ऐसा होता है, तो आप हास्यास्पद लगेगा!
    • सुनिश्चित करें कि आप अपने होंठ सही स्थिति में रखें
    • मिरर में देखो या बुलबुले बनाने के दौरान एक वीडियो रिकॉर्ड करें। अवलोकन और सुधार
    • ऐसा कोई लेख पढ़ने के लिए मूर्खतापूर्ण लग सकता है, लेकिन हम आपको आश्वस्त करते हैं कि बुलबुले बनाना मज़ेदार है!

    चेतावनी

    • इसे समय लगता है, इसे मत लो
    • हार न दें! कोशिश कर रहें!
    • सावधान रहें कि यह आपके बालों से छड़ी नहीं करता है इसे हटाने के लिए मुश्किल हो जाएगा!
    • चबाने वाली गम कभी भी निगल नहीं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • दर्पण या वीडियो कैमरा
    • अभ्यास करने के लिए एक मित्र (वैकल्पिक)
    • चबाने वाली गम
    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com