कम झुकना आंखों को दिखाना

आंखों का वर्णन करने के लिए कई चापलूसी विशेषण हैं, उदाहरण के लिए: उज्ज्वल, बड़े, सुंदर, दयालु, उज्ज्वल, जीवंत - हालांकि, "शूटिंग" यह निश्चित रूप से एक शब्द नहीं है, जिसे आप अपने बारे में बात करते समय सुनना चाहते हैं। अगर आपको बंद पलकों की समस्या है, तो इसका समाधान करने के लिए कुछ उपाय हैं - मेकअप को रणनीतिक तरीके से लागू करने के लिए, आप इसे थोड़ा ढका सकते हैं, लेकिन अगर आपको लगता है कि आपकी त्वचा को अधिक समर्थन की आवश्यकता है, तो आप कुछ उपाय कर सकते हैं विरोध करने के लिए प्राकृतिक वर्त्मपात

!

कदम

विधि 1

नेत्र छाया के साथ
अपनी आंखें कम ड्रावोपी चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
एक प्राइमर लागू करें आँखों पर किसी कॉस्मेटिक को धक्का देने से पहले, आपको बेस लेयर को लागू करना होगा प्राइमर नींव की तरह व्यवहार में कार्य करता है और एक समान सतह प्रदान करता है जिस पर आँख छाया का पालन किया जा सकता है, दिन भर में रहता है - इसके अलावा, यह रंग आँखों के डरोपी उपस्थिति बिगड़ने से रंग को रोकता है।
  • अपनी आंखें कम ड्रावोपी चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    ऊपरी पलक के लिए एक हल्का रंग चुनें। बस कई अन्य चालियों की तरह, यहां तक ​​कि इस मामले में आपको आंखों के छायादे के रंग को तीन रंगों में चुनना होगा: हल्का, मध्यम और अंधेरा आपको पलक के ऊपर पूरे पलक पर हल्का फैलाना होगा, क्योंकि यह आधार रंग का प्रतिनिधित्व करता है। केंद्र से शुरू करें और पूरे पलक पर सावधानी से मिश्रण करें जब तक गुना नहीं - फिर आंखों की आंखों को बिना किसी आंखों के छाया तक पहुंचने के लिए आगे बढ़ें, लेकिन आप जो पहले से ही लागू हो चुके हैं, केवल ऊपर की तरफ लुप्त हो जाना।
  • मेकअप अपनी आंखें कम डोरोपी चरण 3 देखें
    3
    कक्षा के शीर्ष के अंदर के अन्दर कोने में प्रकाश डालें यह एक जटिल मार्ग की तरह लग सकता है, लेकिन सच्चाई यह नहीं है। यदि आपके पास एक स्पष्ट रंग है, तो गुलाबी या गुलाब-सोना आंखों के झुंड लें। यदि आपकी त्वचा जैतून है, तो सफेद या एक चमकीले सुनहरे सफेद रंग का चयन करें - यदि आपके पास बहुत ही गहरे रंग की त्वचा है, तो कांस्य रंग का उपयोग करें। कक्षीय सीमा के नजदीक नेत्र के अंदरूनी कोने में एक छोटी राशि रखो, और फिर इसे ब्रश के साथ पलक के केंद्र तक फैलाया। इन रोशनी वाले उत्पादों ने आँखें उज्ज्वल, अधिक खुली और इसके परिणामस्वरूप, कम सगाई बना ली है!
  • अपनी आंखें कम ड्रावोपी चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    पलक के बीच में मध्य रंग ब्रश करें। आँख के बाहरी कोने से अधिक के बिना इसे फैलाने के लिए एक नरम टिप का प्रयोग करें। कल्पना कीजिए कि एक लाइन है जो एकजुट करती है "पूंछ" नेत्र के कोने पर भुजा की अभिव्यक्ति की अंतिम पंक्ति तक, लेकिन इस सीमा से अधिक नहीं है जब आप पेप्ब्रल गुना के अंत तक पहुंचते हैं, तो धीरे से रंग ऊपर की तरफ निकलते हैं - आपको इस क्षेत्र को गहरा करना या रंग देना नहीं है, बस कुछ ही आंखों के छायाएं "लिफ़्ट" आँख।
  • अपनी आंखें कम द्रोपी के चरण का शीर्षक चित्र 5
    5
    गहरा आंखों के छायाएं बाहरी किनारे पर जोड़ें दोबारा, एक रेखा की कल्पना करें जो नीचे से नीचे तक की ओर बढ़ती है I यदि यह मदद कर सकता है, आंख के आधार पर एक शासक या पेंसिल रखो, ताकि यह बाहरी कैथस से आइब्रों तक फैली हो - अंधेरे रंग को इस सीमा से परे लागू नहीं किया जाना चाहिए। इसे बाहर की बजाय ऊपर की ओर सम्मिश्रित करके, आप अपनी आँखें अधिक खुली बना सकते हैं।
  • अपनी आंखें कम ड्रावोपी चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    एक छिपकर और एक पाउडर के साथ गालिका से ऊपर के क्षेत्र को परिष्कृत करें। आँख के नीचे पहले उत्पाद को सावधानीपूर्वक फैलाने के लिए धब्बा का उपयोग करें और फिर आंखों के झंडे के साथ बनाई गई लाइन के बाद, ऊपर की ओर फीका करें। आंखों के छायाएं के गहरे रंग और अधिक परिभाषित करने के लिए इस कॉस्मेटिक का लाभ उठाएं - अंत में, केवल छिपने वाले पर हल्के चूर्ण आंखों के छायाएं लागू करें।
  • विधि 2

    के साथविंग्ड आईलिनर
    अपनी आंखें कम ड्रावोपी चरण 7 को शीर्षक वाली छवि
    1
    आईलिनर चुनें इस प्रकार के श्रृंगार के लिए यह एक जेल उत्पाद का उपयोग करना बेहतर होता है, एक अनुभवी टिप (जैसे- टिप पेन) या तरल के साथ। आपको ऊपर की तरफ एक लाइन बनाना होगा और इन तीन आलिलिनर एक सटीक खिंचाव के लिए सर्वोत्तम हैं। जिसको आपको सबसे अधिक आरामदायक लगता है उसे चुनें, आपको थोड़ा अभ्यास की आवश्यकता होगी, लेकिन यह पूरी तरह से सामान्य है!
  • मेकअप अपनी आंखें कम डोरोपी चरण 8 देखें
    2
    पलक के बीच में कॉस्मेटिक को लागू करना शुरू करें और फिर आंख के बाहरी कोने में छोटे छू के साथ ले जाया गया। लाइन को धीरे-धीरे मोटा हो जाना चाहिए क्योंकि आप बाह्य मंत्र पर पहुंचते हैं। एक बार जब केंद्रीय और बाहरी क्षेत्र को परिभाषित किया जाता है, तो आंतरिक अनुभाग पर रेखा खींचना, इसे धीरे-धीरे पतला बना देता है



  • मेकअप अपनी आंखें कम डोरापी चरण 9 देखें
    3
    विंग बनाएँ इसे परिभाषित करने के लिए, उस कोण का अनुसरण करें जिसके साथ आप नेत्र छाया फैल गए हैं। एक रेखा खींचना जो बाह्य मंत्र से ऊपर की तरफ बढ़ती है- इसे टिप तक पहुंचाती है "विंग"। इन स्थितियों से आइलाइनरर के ऊपरी किनारे से जुड़ने वाले एक और पंक्ति को आवक होते हैं।
  • अधिक विवरण और सटीक निर्देशों के लिए, पढ़ें इस अनुच्छेद.
  • मेकअप अपनी आंखें कम डोरापी चरण 10 देखें
    4
    पलक की निचली रेखा पर पंख में शामिल हों I आपको निचले पलक पर आलिलिनर को लागू करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन डिजाइन को अधिक सुसंगत बनाने के लिए पंख की नोक को बाहरी गीत में शामिल होने वाली एक पंक्ति बनाएं। सुनिश्चित करें कि निचले पेपलब्रल फ़िशर का केवल ¼ उल्लिखित है।
  • विधि 3

    मस्कारा के साथ
    अपनी आंखें कम डोरोपी चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपनी पलकें कर्ल करें उपकरण को पांच सेकंड के लिए बंद करते हुए एक बरौनी कवर्स का उपयोग करें और इसे आधार पर रखें - फिर इसे खोलें और ऑपरेशन को दोहराने के लिए इसे केंद्र खंड में ले जाएं। एक और पांच सेकंड के बाद, सुझावों के लिए बरौनी कर्ल को लागू करें यह तकनीक आँखों को एक विस्तृत वक्रता देता है जिससे आँखें बड़े और अधिक खुले लगते हैं
  • अपनी आंखें कम ड्रावोपी चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    काजल लागू करें ब्रश को पलकों के आधार पर रखें और इसे धीरे-धीरे धीमी गति से समाप्त होने के ऊपर ले जाएं। यह मामूली क्षैतिज आंदोलन उत्पाद को बालों के पूरे लम्बाई पर वितरित करने की अनुमति देता है, गांठों के गठन से बचने के लिए। एक परत फैलाएं और बाहर दूसरे पर एक दूसरे को लागू करने से पहले इसे सूखने के लिए प्रतीक्षा करें - ऐसा करने से, पंखों वाला प्रभाव बनाएं जो आपकी आंखों को भी खोलता है।
  • मेकअप अपनी आंखें कम ड्रावोपी चरण 13 का शीर्षक चित्र
    3
    नकली आड़ू का उपयोग करें यह एक पूरी तरह से वैकल्पिक समाधान है, लेकिन यदि आपकी प्राकृतिक चीजें कम हैं, तो इससे आपको अधिक मात्रा देने या आंखों की आंखों की समस्या को कम करने में मदद मिलती है - इस दूसरे मामले में, आपको केवल बाहरी कोनों पर झूठी आड़ियां लागू करनी चाहिए। आप विशिष्ट मॉडल दिखा सकते हैं या पारंपरिक में कटौती कर सकते हैं इस अनुच्छेद आप अधिक विस्तृत निर्देश पा सकते हैं
  • विधि 4

    अन्य उपाय
    अपनी आंखें कम ड्रावोपी चरण 14 को शीर्षक वाली छवि
    1
    अपनी आंखों पर कैमोमाइल बैग रखें। यदि उनके चारों ओर की नाजुक त्वचा सूजन हो जाती है, तो ये उन्हें एक सगना दिखाई दे सकती है कैमोमाइल का एक शांत प्रभाव होता है और सर्वोत्तम परिणामों के लिए आपको सबसे पहले रेफ्रिजरेटर में सफ़ेद डालना चाहिए। अपनी पीठ पर लेट जाओ, अपनी आंखों को बंद करें और उपाय सूजन को शांत कर दें।
  • अपनी आंखें कम ड्रावोपी चरण 15 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपनी आँखों पर ककड़ी स्लाइस के साथ आराम करो एसएपी में ग्राहकों को देखना काफी आम है, जो चेहरे के उपचार या अन्य प्रथाओं से गुज़रते हैं, जबकि उनकी आंखों पर इस सब्जियों के स्लाइस में आराम करते हैं। यह एक अजीब बात की तरह लग सकता है, लेकिन यह वास्तव में पलकों झुकाव के लिए एक बहुत प्रभावी उपाय है ककड़ी में एंटीऑक्सीडेंट होते हैं जो सूजन को कम करते हैं - फ्रिज में कुछ स्लाइस डालकर उन्हें शांत करने के लिए, सब्जियों और कोल्ड थेरेपी के फायदे का आनंद लेने के लिए।
  • मेकअप अपनी आंखें कम ड्रावोपी चरण 16 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    बर्फ के पानी के साथ त्वचा उठाएं शीत पानी ड्रोपी और पिलपिला त्वचा के लिए चमत्कारी है। बिस्तर पर जाने से पहले और सुबह उठने के तुरंत बाद, अपना चेहरा ठंडे पानी से धो लें - यदि आप अपने पूरे चेहरे को गीला नहीं कर सकते, तो कम से कम अपनी आँखें छपकर रखें। न्यूरॉइराइजर या मेक अप लगाने से पहले त्वचा को हवा में सूखने दें। कभी-कभी, थोड़े से `ठंडे पानी` में नींद आना या नुकीला आंखों के बीच का अंतर और चमकदार और सचेत रूप से देखने के लिए!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com