मस्ती कैसे करें जब आप सजा में हैं

सज़ा में होने का अधिकार बेकार है, है ना? पढ़ते रहें और आपको पता चल जाएगा कि मस्ती कैसे करनी है, भले ही आपको घर पर रहने के लिए मजबूर किया जाए।

कदम

विधि 1

अगर आपको कुछ भी करने से मना किया गया है
छवि मस्तिष्क का शीर्षक है, जहां आप ग्राउंडेड चरण 1 हैं
1
अगर आपके स्कूल से घर आने के लिए आपके माता-पिता घर आने के लिए समय लेते हैं, तो शाम के दौरान आप क्या कर सकते हैं, किताब पढ़ना या संगीत सुनना यदि आप स्कूल के बाद रहना चाहते हैं, तो अपने माता-पिता को बताएं कि कक्षा के बाद आपको कुछ प्रोफेसर के साथ साक्षात्कार के लिए रहना होगा।
  • छवि मस्तिष्क का शीर्षक है, जहां आप ग्राउंडेड चरण 2 हैं
    2
    अपनी चीजों को छिपाएं तुम्हें पता है, माता-पिता आपसे कुछ, आईपॉड, सेल फोन और कुछ भी छिपाएंगे जो उन्हें मिल सकते हैं। यदि आपके पास एक बॉक्स या जूता बॉक्स है, तो अपना मोबाइल फोन, आइपॉड, गेमबॉय डालें और इसे अपने बेड कवर के नीचे छिपाएं। यदि आपके पास मोटी कंबल या डुबेट है, तो यह सबसे अच्छा काम करता है, इसलिए यदि आप मोटे पर्याप्त कंबल की तलाश में हैं
  • छवि मस्तिष्क का शीर्षक है, जहां आप भरे हुए हैं चरण 3
    3
    यदि आपको कुछ याद आती है, जैसे कि तैराकी, रोना, रोना और अपनी सांस पकड़ो, उम्मीद है कि, आपके माता-पिता थक गए होंगे और आपको बता देंगे: "ठीक है, आगे बढ़ो।" हालांकि इस पद्धति में बहुत आशा न रखें। आपकी सफलता इस बात पर निर्भर करती है कि आपके माता-पिता को कैसे छेड़छाड़ किया जा सकता है, और यदि वे ऐसा नहीं करते हैं, तो आप ही अपनी स्थिति को भी बदतर बना लेंगे
  • छवि मस्तिष्क का शीर्षक है, जहां आप चार पायदान पर हैं
    4
    यदि आप भाग्यशाली हैं और आपके कमरे में एक स्टीरियो है, तो वे आपकी पकड़ पकड़ सकते हैं (यदि यह अलग है)। इस मामले में, रहने वाले कमरे के स्टीरियो या टीवी से प्लग को अपने साथ अपने संगीत के लिए अभी भी रखें। शायद वे पूरे स्टीरियो को छुपाने की कोशिश नहीं करेंगे (यह इसलिए है क्योंकि माता-पिता यह देखते हुए आनंद लेते हैं कि आपने ऐसा नहीं देखा है कि कुछ गायब है, इसलिए वे कुछ इतना बड़ा नहीं छिपाएंगे), लेकिन अगर वे करते हैं, या यदि वे पहले ही ऐसा करते हैं, अपनी सीडी और आइपॉड छिपाने के लिए उन्हें खोजने से रोकने के लिए।
  • छवि मस्तिष्क का शीर्षक है, जहां आप भरे हुए हैं चरण 5
    5
    यदि आप सीडी का इस्तेमाल करते हैं और रात में इसका इस्तेमाल करते हैं तो अपने माता-पिता को पकड़ने से रोकने के लिए सीडी प्लेयर छुपाएं (जिसे आप पिस्सू बाजार में बहुत कम खरीद सकते हैं, और वह आसानी से छिपाए जाने योग्य है)। सावधान रहें कि कोई चाबियाँ जो ज़ोर से ज़्यादा हों, लेकिन अपने माता-पिता, अगर उनके पास सुपर सुनवाई है, तो फिर भी सुन सकते हैं जब आप सीडी दरवाजा खोलते हैं / बंद करते हैं या जब आप सावधान नहीं होते हैं, तो आप कुंजी दबाते हैं।
  • छवि मस्तिष्क का शीर्षक है, जहां आप ग्राउंडेड चरण 6 हैं
    6
    यदि और जब आपके माता-पिता घर छोड़ देते हैं, तो उस समय का उपयोग टीवी देखने के लिए करें, लेकिन चैनल को याद रखें जहां उन्होंने इसे बंद कर दिया।
  • छवि मस्तिष्क का शीर्षक है, जहां आप मैदान पर कदम उठा रहे हैं 7
    7
    चुपके से कंप्यूटर का उपयोग करें यदि आप कर सकते हैं.. लेकिन सभी निशान छिपाने के लिए याद रखना! यदि आप चाहें तो आप कंप्यूटर में कंप्यूटर का उपयोग भी कर सकते हैं, लेकिन याद रखें कि कुछ विद्यालय शैक्षणिक कार्यक्रमों के अलावा किसी भी चीज़ के लिए कंप्यूटर का उपयोग नहीं करने देते हैं।
  • छवि मस्तिष्क का शीर्षक है जब आप 8 पर आधारित हैं
    8
    देर से रुको और गुप्त में टीवी देखने - इस साइट पर आपको कई गाइड मिलेंगे कि कैसे देर तक देर तक जागृत रहें।
  • छवि मस्तिष्क का शीर्षक है जब आप 9 पर आधारित हैं
    9
    यदि आपके पास एक वीडियो कैमरा है, तो आप बेवकूफ गीतों को नाचते हुए वीडियो बना सकते हैं और जब आप निरोध में नहीं रह जाते हैं तो उन्हें यूट्यूब पर अपलोड कर सकते हैं।
  • छवि मस्तिष्क का शीर्षक है, जहां आप 10 ग्राउंडेड हैं
    10
    अगर आपके पास एक वीडियो कैमरा नहीं है, तो सबसे बुरे गीतों में नृत्य करना अभी भी सबसे मजेदार चीज है जो आप अकेले कर सकते हैं, सिर्फ मज़ेदार दर्पण में देखो!
  • छवि मस्तिष्क का शीर्षक है, जहां आप ग्राउंडेड चरण 11 हैं
    11
    साबुन के एक बार का उपयोग करते हुए बाथरूम दर्पण पर कुछ लिखें। जैसी चीजें: "मदद करो! मैं वयस्कों द्वारा बंधक बना रहा हूँ!" वे आपके माता-पिता को मुस्कुरा देंगे और उनकी स्थिति को नरम करेंगे।
  • छवि मस्तिष्क का शीर्षक है, जहां आप ग्राउंडेड चरण 12 हैं
    12
    चीजें चालू करें क्या रहने वाले कमरे के शेल्फ पर कोई तस्वीर है? एक उल्टा रखो कैलेंडर को रोकें, संक्षेप में, कल्पना का उपयोग करें
  • छवि मस्तिष्क का शीर्षक है, जहां आप ग्राउंडेड चरण 13 हैं
    13
    जब आपके माता-पिता वहां नहीं हैं, तो अपने दोस्तों को आमंत्रित करें यदि आपकी जब्त हो गई है तो अपनी बहन या आपके भाई के सेल फोन का उपयोग करें
  • छवि मस्तिष्क का शीर्षक है, जहां आप मैदान के चरण 14 हैं
    14
    जब आपके माता-पिता दूर हो जाते हैं, अपनी चीजों को वापस ले लें और तब तक उनका उपयोग करें जब तक वे वापस नहीं आते हैं, लेकिन याद रखिए कि उन्हें वापस लगाया गया था जहां वे थे और निशान छोड़ने के लिए नहीं थे।
  • विधि 2

    यदि आप केवल अपने दोस्तों को देखने के लिए मना किया गया है
    छवि मस्तिष्क का शीर्षक है, जहां आप भरे हुए हैं चरण 15
    1
    खेल, जिम में तैरने या जिम का इस्तेमाल करने के लिए सिटी हॉल पर जाएं। यह मासिक पास बनाने के लिए उपयुक्त हो सकता है, और आपके जिम में से एक पहले से ही एक ग्राहक है, तो कुछ जिम आपको छूट देंगे। यदि आप पैसा खर्च नहीं करना चाहते हैं, तो चलना या लंबी पैदल दूरी पर जाना (खासकर यदि आपके पास कुत्ते हैं)
  • छवि मस्तिष्क का शीर्षक है, जहां आप भरे हुए हैं चरण 16
    2
    यह शायद मजेदार नहीं लग रहा है, लेकिन आप घर का काम करते हैं बस सुनिश्चित करें कि घर साफ हो गया जब आपके माता-पिता घर आएं, शायद आपकी कार धो लें या कुछ बड़े काम करें। ऐसा कुछ है जो वैसे भी किया जाना चाहिए, और आपके माता-पिता आपकी सजा को अच्छे व्यवहार के लिए कम कर सकते हैं।



  • छवि मस्तिष्क का शीर्षक है, जहां आप ग्राउंडेड चरण 17 हैं
    3
    रसोई। Cupcakes की तरह सरल कुछ के साथ शुरू करें और यदि आप लंबे समय तक हिरासत में हैं तो आप अधिक जटिल व्यंजन बनाने के लिए बहुत अच्छा बन सकते हैं। रसोई घरान्त न छोड़ें या अपने माता-पिता खुश नहीं होंगे।
  • छवि मस्तिष्क का शीर्षक है, जहां आप ग्राउंडेड चरण 18 हैं
    4
    वस्तुओं का निर्माण यदि आपके पास एक निश्चित निपुणता है, तो कचरा सामग्री के साथ कुछ का निर्माण करें वैकल्पिक रूप से, यदि आप सुई और धागा के साथ अच्छे हैं, तो उन कपड़ों की व्यवस्था करें जो अब तक का उपयोग नहीं कर पाए हैं या एक तकिया या अन्य को जीवन देने के लिए स्क्रैप का इस्तेमाल करते हैं।
  • छवि मस्तिष्क का शीर्षक है, जहां आप ग्राउंडेड चरण 1 9 हैं
    5
    खेलें। कार्ड, वीडियो गेम के साथ खेलते हैं, अपने पुराने खिलौनों के मुकाबले आप छोटे थे।
  • छवि मस्तिष्क का शीर्षक है जब आप ग्राउंडेड चरण 20
    6
    पढ़ें।
  • छवि मस्तिष्क का शीर्षक है, जहां आप 21 मैदान पर हैं
    7
    अध्ययन या समीक्षा करें यदि आपको खराब ग्रेड की वजह से दंडित किया गया है, तो देखें कि क्या आप स्थिति को बदलने के लिए कुछ करते हैं। अगर आपका ग्रेड उठता है, तो आपके माता-पिता शायद सजा को रद्द कर देंगे।
  • छवि मस्तिष्क का शीर्षक है, जहां आप ग्राउंडेड चरण 22 हैं
    8
    टीवी देखना या कुछ फिल्में बहुत सारी फिल्में देखें, अगर आपके पास डीवीडी पर नहीं है तो आप उन्हें हमेशा ऑनलाइन देख सकते हैं पुराने कार्टून देखें जिन्हें आप एक बच्चे के रूप में पसंद करते हैं। यदि आपके पास कुछ श्रृंखला के ताबूत हैं, तो उन्हें देखें यदि नहीं, टीवी पर क्या है देखो।
  • छवि मस्तिष्क का शीर्षक है, जहां आप ग्राउंडेड चरण 23 हैं
    9
    अपने कमरे को फिर से तैयार करें यदि आपका कमरा अपने सबसे अच्छे दिनों में नहीं है, तो फर्नीचर पर फर्नीचर, पेस्ट पोस्टर और फ़ोटो को दीवार पर ले जाएं या फ़ोटो, कॉन्सर्ट टिकटों और उस जैसी चीज़ों के साथ लटकाए एक कोलाज़ बनाएं।
  • छवि मस्तिष्क का शीर्षक है, जहां आप ग्राउंडेड चरण 24 हैं
    10
    सो जाओ। इस पूरे समय का लाभ उठाने के लिए पूरे दिन सोने की नींद आना और आराम करो। मैं हर दिन ऐसा करने की सलाह नहीं देता, वैसे भी।
  • छवि मस्तिष्क का शीर्षक है, जहां आप ग्राउंडेड चरण 25 हैं
    11
    नए शौक खोजें उदाहरण के लिए, यदि आप मोटरसाइकिल के प्रशंसक हैं, तो एक इंजन के पुराने घटकों को खरीदने और इसे पुनर्निर्माण करने का प्रयास करें यदि आपके शौक बुनाई या पसंद के करीब हैं, तो अधिक कठिन काम करने की कोशिश करें और शायद स्वेटर या अन्य कपड़ों को बनायें।
  • छवि मस्तिष्क का शीर्षक है, जहां आप भरे हुए हैं चरण 26
    12
    लाड़ प्यार। यह लड़कियों के लिए अधिक है, लेकिन यहां तक ​​कि लड़कों को भी इस सलाह का पालन कर सकते हैं। एक शॉवर के बजाय एक लंबे स्नान ले लो। अपने नाखूनों का ख्याल रखना, चेहरे का मुखौटा पहनना और बाकी सब कुछ
  • छवि मस्तिष्क का शीर्षक है, जहां आप भरे हुए हैं चरण 27
    13
    यदि आप सत्यापन अवधि के दौरान हिरासत में हैं, समय पर वितरित करने के लिए कोई भी कार्य करना सुनिश्चित करें।
  • विधि 3

    उसे सजा की तरह दिखना बंद करो
    छवि मस्तिष्क का शीर्षक है, जहां आप 28 वें स्थान पर हैं
    1
    इस बारे में सोचो कि आपने जो चीजें बनाई थीं, वह आपको सज़ा में खत्म कर दीं। एहसास है कि युवा जल्दी से समाप्त होता है, और शायद घर पर रहने के लिए मजबूर किया जा रहा है वास्तव में एक सजा नहीं है शायद यह एक प्रतिबिंबित करने का मौका है, और कुछ आदतों को हासिल करने के लिए जो आपके माता-पिता को खुद को गर्व करता है और अपने आप पर गर्व करता है।
  • छवि मस्तिष्क का शीर्षक है, जहां आप भरे हुए हैं चरण 29
    2
    उन कारणों की एक सूची लिखें, जो मुनाफे में सुधार ला रही है और मुसीबत में नहीं आ रहा है।
  • छवि मस्तिष्क का शीर्षक है जब आप 30 ग्राउंडेड हैं
    3
    अपने माता-पिता के जूते में अपने आप को रखो, और समझो कि उन्हें शायद आप को निरोधक रखने की आवश्यकता महसूस हुई क्योंकि आपने अपने नियमों का सम्मान नहीं किया है।
  • छवि मस्तिष्क का शीर्षक है, जबकि आप 31 हैं
    4
    अपने शौक पर ध्यान दें और उन चीजों को करें जो आपको अपने बारे में अच्छा महसूस करते हैं अपनी गलतियों से जानें अपने माता-पिता को उन्हें जागरूक करके गर्व बनाएं कि आपने अपनी गलतियों से सीखा है
  • टिप्स

    • यदि आपके माता-पिता ने आपको अपना कमरा छोड़ने के लिए मना किया है और आप ऊब गए हैं, जब आप कमरे से बाहर निकलते हैं, तो अपनी डीसी या कुछ चीज़ों की तरह कुछ अपनी पसीने में छिपाएं
    • अगर आपके माता-पिता ने आपके कंप्यूटर को जब्त कर लिया है, और आप इंटरनेट पर जाना चाहते हैं, तो अपने डीएसआई या आइपॉड टच का उपयोग करें, अगर उन्होंने बाद में जब्त नहीं किया है। अगर आपके पास और कुछ नहीं है, तो अपने मोबाइल फोन का उपयोग करें, अगर आपके पास वाईफाई है और आपकी आवश्यकता नहीं है।

    चेतावनी

    • अगर आप अपने माता-पिता के साथ दोस्त हैं, तो फेसबुक का उपयोग न करें, या उन्हें पता चल जाएगा।
    • यदि आप निरोध में रहते हुए चुपके से पकड़े जाते हैं, तो आप चीजों को बहुत खराब कर देंगे सावधान रहें
    • यदि वे ध्यान देते हैं कि जब वे आपसे कुछ पूछते हैं तो वे झूठ बोल रहे हैं: "जब आप दूर थे तो क्या आपने अपने फोन का उपयोग किया था?", आप को दंडित किया जाएगा और भी मुश्किल।
    • यदि आप पकड़े जाते हैं, तो आप कह सकते हैं: "ठीक है, कम से कम मैंने घर नहीं छोड़ा"।
    • उजागर होने के नाते इसका मतलब हो सकता है कि उसे और भी अधिक समय तक दंडित किया जा रहा है, लेकिन इस बार आप सीडी और अन्य चीजों सहित अधिक कई चीजों का अपहरण करेंगे, जिनके साथ आप समय बिता सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com