कैसे एक सबवे सैंडविच ऑर्डर करने के लिए

सब्विवे से सैंडविच का आदेश देना आपको जितना सोचना होगा उतना जटिल हो सकता है। यहां कुछ ऐसे कदम हैं जिनके लिए आपको सही सैंडविच का आदेश दिया जाना चाहिए।

कदम

ऑर्डर एक सबवे सैंडविच चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
काउंटर पर पहुंचने से पहले सभी विवरण (रोटी, मांस, सब्जियों और पनीर का प्रकार) तय करें। जब तक आपको निर्णय लेने के लिए कहा जाए तब तक प्रतीक्षा न करें यदि आप निश्चित नहीं हैं, तो दूसरों को आपके सामने आने दें।
  • पूछें कि क्या आप आदेश देना शुरू करने से पहले जानना चाहते हैं उदाहरण के लिए शाकाहारी सैंडविच, सामान्य रूप से भोजन, कीमतों आदि से संबंधित प्रश्न। काउंटर पर कई सबवे रेस्तरां के लेबल दिखाते हैं कि किस तरह के चीज और रोटी उपलब्ध हैं।
  • यह तुरंत पूछना अच्छा है कि क्या हलाल मांस उपलब्ध है (मुसलमानों के लिए)। यूनाइटेड किंगडम में कुछ सबवे में, हैम तुर्की है, जैसा कि पैनकेटा है दूसरों में, टर्की तुर्की है, जबकि हैम पोर्क है।
  • ऑर्डर एक सबवे सैंडविच चरण 2 को शीर्षक वाली छवि
    2
    उस सैंडविच के प्रकार के बारे में पूछें जो आपको सर्वोत्तम पसंद है विचार करें कि सबवे में भी कई रस्सी और सलाद हैं।
  • पता है कि सैंडविच 15 सेमी या 30 सेमी हो सकता है यदि आप किसी दोस्त के साथ जाते हैं, तो 30 सेमी सैंडविच आसानी से आधे में कटौती की जा सकती है, इस तरह से आप पैसे बचाने होंगे।
  • उनको बताओ कि आपको किस प्रकार की रोटी चाहिए यह दुकान से लेकर स्टोर तक हो सकता है, लेकिन विकल्प में सिबाटा, सफेद ब्रेड, सोलमेली ब्रेड, ओटमील और शहद, इतालवी हार्दिक (कॉस्टस्टार्च के साथ कटा हुआ सिबाट्ट), या जड़ीबूटी की ब्रेड और पनीर।
  • पनीर जोड़ें, अगर आप चाहते हैं सभी सबवे एक ही प्रकार की पनीर की पेशकश नहीं करते हैं, और कुछ पनीर खुद को बाह्य रूप से मिलते हैं, इसलिए विशिष्ट हो। अभी मत कहो सफेद पनीर चूंकि अधिकांश सबवे की चीज सफेद हैं
  • तय करना कि आप इसे गरम कैसे करना चाहते हैं। क्या आप इसे ओवन और टोस्टेड या माइक्रोवेव में डाल सकते हैं? सैंडविच को टोस्ट करना अच्छा विचार है यदि यह मीटबॉल या स्टेक या चिकन जैसे गर्म मांस के साथ एक रसदार सैंडविच है गर्म ठंडा सैंडविच की रेंज का प्रयास करें, वे अलग-अलग स्वाद लेंगे। कृपया ध्यान दें कि यूके में सबवे रेस्तरां अब माइक्रोवेव में सैंडविच नहीं डालते, लेकिन केवल मांस
  • उनसे कहो कि आपको सैंडविच में किस प्रकार की सब्जियां चाहिए? मात्रा के बारे में विशिष्ट रहें, जैसे "थोड़ा सलाद" या "कई अचार"। इसके अलावा नामों से स्पष्ट हो, कहें कि आप मिर्च चाहते हैं, आप बहुत मदद नहीं कर रहे हैं क्योंकि कई सबवे रेस्तरां में हरी मिर्च, मीठे मिर्च और मैक्सिकन जलापिनो मिर्च हैं।
  • आदेश मसालों, जैसे मेयोनेज़, सरसों, मिठाई प्याज सॉस आदि। काउंटर के इस हिस्से में आपको सिरका, नमक और काली मिर्च भी मिलेगा। यदि आप मेनू से ऑर्डर नहीं दे रहे हैं, तो कुछ भी स्वचालित रूप से शामिल नहीं किया जाएगा।
  • ऑर्डर एक सबवे सैंडविच चरण 3 नामक छवि



    3
    नकद डेस्क पर आपको बताए गए राशि का भुगतान करें जब तक आपको बताया जाने वाला मूल्य अनुचित नहीं लगता है, तो चर्चा या टिप्पणी नहीं करें क्योंकि यह कंप्यूटर द्वारा स्वचालित रूप से गिना जाता है। जब तक कोई गलत घटक चिह्नित नहीं किया जाता है, तो कर्मचारी कीमत को बदलने के लिए कुछ भी नहीं कर सकते। हालांकि, यदि आप पैसे बचाने के लिए चाहते हैं, तो कॉम्बो विकल्प (एक साथ अधिक प्रकार के मांस या मिक्सिंग मांस और मछली डालकर) को ऑर्डर करने से बचें। इसके अलावा, आप पानी की मांग कर सकते हैं और स्टाफ आपको 250 मिलीलीटर कांच मुफ्त में देगा।
  • ऑर्डर एक सबवे सैंडविच चरण 4 के शीर्षक वाली छवि
    4
    धन्यवाद।
  • टिप्स

    • जितना संभव हो विनम्र रहें, क्योंकि व्यक्ति जितना खुश है उतना ही आपके सैंडविच की देखभाल के साथ किया जाएगा।
    • यदि आप बार-बार एक निश्चित सबवे रेस्तरां में जाते हैं, तो कर्मचारियों के नामों को जानें और यदि वे व्यस्त नहीं हैं, तो दो शब्दों का आदान-प्रदान करें नियमित और मैत्रीपूर्ण ग्राहक दिन बेहतर बनाते हैं, और अगर आप कर्मचारियों को पसंद करते हैं, तो वे आपको अतिरिक्त देने की पेशकश करेंगे या विशेष छूट प्रदान करेंगे।
    • हाल ही में, सबवे ने कॉल विकल्प पेश किया था "वर्क्स" जिसमें सभी प्रकार की सब्जियां उपलब्ध हैं: सलाद, टमाटर, ककड़ी, जैतून, अचार, लाल प्याज, हरी मिर्च, मैक्सिकन जलापिनो मिर्च (वैकल्पिक) और केला का काली मिर्च मिर्च। यह आपके आदेश को सरल करता है यदि आप अपने सैंडविच में लगभग सभी सब्जियां चाहते हैं उदाहरण के लिए, कहते हैं "मुझे अचार और मिर्च के बिना वर्क्स विकल्प चाहिए" यह कहने से तेज़ है "मैं सलाद, टमाटर, खीरे, जैतून इत्यादि चाहूंगा।"।
    • अगर आपको सैंडविच के सटीक नाम का पता नहीं है, तो कर्मचारी आपको यह निर्धारित करने में मदद कर सकते हैं कि आप क्या चाहते हैं। उदाहरण के लिए, नाम याद नहीं है, लेकिन आपके मित्र ने आपको चिकन और मिठाई सॉस के साथ एक सैंडविच की कोशिश करने के लिए कहा। स्टाफ आपको जल्दी बताता है कि आप सैंडविच चाहते हैं "टेरियाकी चिकन"।
    • यदि आप ऑफ-पीक घंटे जाते हैं (दोपहर का भोजन और रात के खाने या देर रात) के बीच कुछ कर्मचारी हैं नतीजतन, एक लंबी लाइन है, और जल्दी से सेवा की उम्मीद नहीं है कर्मचारियों के लिए अच्छा होगा क्योंकि यह उनके लिए एक बहुत ही तनावपूर्ण स्थिति है।
    • जब आपको एक लंबा ऑर्डर करना है, तो बेहद विनम्रतापूर्वक रहें, खासकर अगर यह भीड़ घंटे है (फोन द्वारा लंबे ऑर्डर करना बेहतर होगा) सेवा के लिए उनका धन्यवाद करने के लिए, एक टिप छोड़कर एक स्वागत योग्य बात है
    • अगर आप अलग-अलग कर्मचारियों से सैंडविच चाहते हैं, तो आपको आश्चर्यचकित न हों। कुछ और करने के लिए विचलित होने से पहले एक ही कर्मचारी को तैयारी के दो या तीन चरणों से अधिक लेना दुर्लभ होता है केवल टिप अगर कर्मचारी सैंडविच को सही तरीके से तैयार करते हैं और आपने वही प्रश्न कई बार नहीं पूछा।
    • यदि आपको लगता है कि आपको सैंडविच (विशेष रूप से मांस और पनीर की अतिरिक्त लागत वाली) में सही मात्रा में उत्पादों की जरूरत नहीं है, या यदि आपको लगता है कि यह बहुत अधिक लगा रहा है, तो आपको नम्रता से उस पत्रक से पूछना चाहिए जिसमें मानक मात्रा शामिल है। यह इस आदेश के लिए और निम्नलिखित लोगों के लिए उपयोगी होगा। प्रत्येक सबवे रेस्तरां में कर्मचारियों को यह पत्र उपलब्ध होना चाहिए, लेकिन यह आम तौर पर काउंटर (और रेस्तरां में लटका नहीं) के पीछे है, इसलिए इस अनुरोध को विनम्र और धैर्य रखें।

    चेतावनी

    • जब आप ऑर्डर कर रहे हों तो फ़ोन पर बात न करें। यह व्यर्थता है
    • जब आप फोन पर हों तो ऑर्डर करने का प्रयास न करें यह बेहद अशिष्ट है और निश्चित रूप से यह सुनिश्चित करने में मदद करेगा कि आपकी सैंडविच ठीक से तैयार नहीं है। जब तक आप उस व्यक्ति के लिए सैंडविच नहीं कर रहे हैं जिसके साथ आप फोन पर हैं, तब वे खुशी के साथ आदेश देंगे
    • कई सबवे चेक को स्वीकार नहीं करते हैं, इसलिए समस्या होने से पहले पूछिए।
    • कई सबवे रेस्तरां अन्य फ्रेंचाइज्ड रेस्तरां से कूपन स्वीकार नहीं करते हैं। इसलिए आश्चर्य न करें कि वे अपना कूपन स्वीकार नहीं करते हैं और इसका उपयोग करने से पहले इसे ध्यानपूर्वक पढ़ें। यदि आपके पास प्रश्न हैं, तो इसका उपयोग करने से पहले जानकारी मांगें।
    • जो लोग सैंडविच नाराज तैयार नहीं करते हैं वे अपने दोपहर के भोजन को वास्तव में अप्रिय बना सकते हैं।
    • कर्मचारियों के सदस्यों को मत बताने के लिए मत करो क्योंकि उनके पास वह घटक नहीं है जो आप चाहते हैं। उन्हें प्रबंधक से बात करने के लिए कहें, वह सामग्री को आदेश देने के प्रभारी हैं, और यदि आप उससे नम्रता से पूछें, तो वह उस प्रकार के पनीर का आदेश दे सकता है या आप अगले हफ्ते चिप्स का प्रकार पसंद कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com