कैसे केकड़े के पैरों से लुगदी निकालने के लिए

एक विशाल केकड़े या राजा केकड़े के पैरों से मांस को निकालने का एक सरल प्रक्रिया है, इसके बावजूद यह क्या हो सकता है। इस लेख में विस्तार से वर्णित कुछ चरण पर्याप्त हैं।

कदम

1
दोनों हाथों से एक केकड़ा पंजा पकड़ो विशाल केकड़ा काफी आकार का है, इसलिए आपको दोनों हाथों की आवश्यकता होगी। जानने के लिए वीडियो को देखने के लिए मत भूलो कि कैसे सही ढंग से पकड़ पकड़ो।
  • 2
    पंजा की मुख्य अभिव्यक्ति पर निर्माण। यदि आप अपने हाथों का उपयोग नहीं करना चाहते हैं, तो क्रस्टेशियन पेएर या खाना पकाने के बर्तन का उपयोग करें जो अधिक उपयुक्त लगता है। विशाल केकड़े के पैरों को तीन जोड़ों द्वारा अलग किए गए चार वर्गों से बना होता है, जो संभवत: अधिकतर पल्प को निकालने के लिए टूटना चाहिए।



  • 3
    पैर के पहले भाग को अलग करने के बाद, एक कांटा (या क्रस्टास के लिए खुदाई) के प्रांगों के साथ लुगदी डालें।
  • 4
    पैर के अंदर से गूदे हटा दें यदि आपको इसे हटाने में कठिनाई हो रही है, तो आप बाहरी शेल को तोड़ने के लिए एक क्रस्टेशियन पिनर का उपयोग कर सकते हैं। याद रखें कि आपने अभी तक पूरा नहीं किया है
  • 5
    शेष पैरों को साफ करने के लिए चरण संख्या 2 को दोहराएं। छोटे अनुभागों के लिए सबसे अधिक संभावना आपको एक खोदनेवाला या क्रस्टासियन पिनर का उपयोग करना होगा। यदि आपके पास ये उपकरण नहीं हैं, तो आप कांटा और एक नटक्रैक का उपयोग कर सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com