कैसे एक नारंगी छील में अलाव पर एक केक सेंकना करने के लिए

क्या आपको लगता है कि आपकी मिठाई दाँत को संतुष्ट करने वाली चीज नारंगी और चॉकलेट का मिश्रण है? आप अपनी अगली पार्टी के लिए खोखले नारंगी में नाजुक चॉकलेट केक बना सकते हैं या सिर्फ इसलिए कि आप इसे चाहते हैं। साइट्रस तेल स्वादिष्ट मिठाई को कवर करते हैं, जो आपके मेहमानों के बारे में सप्ताह के बारे में बात कर रहे हैं। इसके अलावा, यह एक मिठाई है "पोर्टेबल" कि आप एक कैम्प फायर के आसपास या भ्रमण के बाद सेवा कर सकते हैं।

कदम

विधि 1

संतरे तैयार करें
बैक ए केक इनसाइड ए होलोकेड ऑरेंज से कैम्प फायर चरण 1 पर शीर्षक वाली छवि
1
एक मोटी त्वचा के साथ मजबूत फल चुनें कुछ नारंगी, हालांकि स्वादिष्ट, एक पतली त्वचा है जो स्वयं को ऐसी तैयारी में उधार नहीं देती है। इस पाक प्रोजेक्ट के लिए आपको नाभि की तरह एक किस्म के लिए चुनना चाहिए, जिससे आप आसानी से लुगदी को हटा सकते हैं और प्राप्त कर सकते हैं "एक खोल" छील के साथ परिपूर्ण
  • बैकअप ए केक इनसाइड ए होलोकेड ऑरेंज से कैम्प फायर चरण 2 पर शीर्षक वाला चित्र
    2
    छील खाली करके फल खाएं यह नुस्खा आपको सिर्फ एक चॉकलेट केक से ज्यादा कुछ करने का मौका देता है - आपको सबसे पहले नारंगी खाने के लिए खाना चाहिए "खोल"। बाहरी संरचना, नींबू के ऊपरी छोर बंद स्लाइस बनाए रखने और निकालने के लिए polpa- फल फ्लिप खाद्य हिस्सा निकालने के लिए भीतरी दीवारों के साथ चाकू ब्लेड shoves करने के लिए।
  • बैक ए केक इनसाइड ए होलोओकेड ऑरेंज से कैम्प फायर चरण 3 पर शीर्षक वाली छवि
    3
    छील के अंदर से किसी भी शेष पल्प को पूरी तरह से खाली करने के लिए स्क्रैप करें। आप फल के कुछ निशान छोड़ सकते हैं जो बल्लेबाज के साथ मिलकर पकाना होगा।
  • बैक ए केक इनसाइड ए होलॉलाइड ऑरेंज से कैम्प फायर चरण 4 पर शीर्षक वाली छवि
    4
    साफ करो "गोले" और उन्हें ग्रिड पर रखें ठंडे पानी से उन्हें धीरे से धो लें और उन जगहों पर शुष्क होने की प्रतीक्षा करें जहां वे परेशान नहीं हो सकते।
  • विधि 2

    अलाव चालू करें और सामग्री तैयार करें
    एक कैम्प फायर चरण 5 पर एक खोखले ऑरेंज के साथ सेंकना छवि
    1
    एक आग बनाओ जिससे आप चारों ओर नारंगी को व्यवस्थित कर सकें। इसका अर्थ है कि आपको अतिरिक्त गंदगी और एंथल्स को खत्म करना होगा (वैकल्पिक रूप से, कोई ऐसा क्षेत्र चुनें जहां कोई कीड़े और मिट्टी नहीं है)
  • कैम्प फायर चरण 6 पर एक खोखले ऑरेंज के साथ सेंकना छवि
    2
    एक बड़ा कटोरा लें, एक रसोईघर झटके या चम्मच केक बल्लेबाज को मिश्रण करने के लिए आपको उपकरण की ज़रूरत है या आप इसे घर पर अग्रिम रूप से तैयार कर सकते हैं, इसे शांत रख सकते हैं और इसे कुल्ला में रख सकते हैं।
  • कैम्प फायर चरण 7 पर एक खोखले ऑरेंज के साथ सेंकना छवि



    3
    एक चॉकलेट बल्लेबाज (या अपने पसंदीदा स्वाद) चुनें एक नुस्खा के लिए विकल्प चुनें जो सबसे कम संभव सामग्री की आवश्यकता होती है - सबसे अच्छी बात यह है कि एक वाणिज्यिक तैयारी लेने के लिए जो सिर्फ पानी और / या तेल जोड़ते हैं पैकेज पर दिए गए निर्देशों को पढ़ें ताकि सुनिश्चित हो सके कि आपके पास सभी आवश्यक उत्पाद (जैसे अंडे, मक्खन और इतने पर) हैं
  • मिश्रण को पहले से तैयार करने और इसे थर्मल बैग के अंदर एक बड़े ट्यूपरवेयर के कूड़े में संग्रहीत करने पर विचार करें जब तक कि इसे पकाने का समय न हो।
  • बैक ए केक इनसाइड ए होलोकेड ऑरेंज से कैम्प फायर चरण 8 पर शीर्षक वाली छवि
    4
    एल्यूमीनियम पन्नी प्राप्त करें प्रत्येक नारंगी को लपेटने के लिए आपको पर्याप्त आवश्यकता है - एक मोटी चुनिए क्योंकि आपको जमीन पर खट्टे फल डालना होगा।
  • विधि 3

    केक पाक कला
    बैकअप ए केक इनसाइड ए होलॉलाइड ऑरेंज से कैम्प फायर चरण 9 पर शीर्षक वाला इमेज
    1
    खोखले नारंगी में बल्लेबाज डालो। केवल 3/4 क्षमता के लिए भरें।
  • बैक ए केक इनसाइड ए होलॉक्ड ऑरेंज से कैम्प फायर चरण 10 पर शीर्षक वाला चित्र
    2
    जोड़ें "डाट" नारंगी टुकड़ा के साथ बनाया और यह सब एल्यूमीनियम पन्नी के साथ लपेटो सावधान रहें कि जब आप इसे पन्नी में बंद करते हैं, तो फल को कुचलने या निचोड़ने के लिए न करें - सुनिश्चित करें कि "खोल" पूरी तरह से एल्यूमीनियम से सुरक्षित है
  • बैक ए केक इनसाइड ए होलोकेड ऑरेंज से कैम्प फायर चरण 11 पर शीर्षक वाली छवि
    3
    अलाव के पास संतरे को रखें, इससे बचें कि वे लौ के साथ सीधे संपर्क में आते हैं। आप केक जला नहीं है, यह जगह दाएं मुद्रा जिस पर संतरे जगह एक जमीन पन्नी फैल चयन करने के लिए इसलिए यह जरूरी है।
  • बैक ए केक इनसाइड ए होलोकेड ऑरेंज से कैम्प फायर चरण 12 पर शीर्षक वाला चित्र
    4
    के बारे में आधे घंटे के लिए केक कुक। आपको यह सुनिश्चित करने के लिए कि प्रक्रिया बहुत तेज़ या बहुत धीमी है, लगभग 15 मिनट के बाद बल्लेबाज की जांच करनी चाहिए।
  • टिप्स

    • भाप से बचने के लिए, एल्यूमीनियम पन्नी को हटाने से पहले संतरे कई मिनट तक ठंडा होने तक रुको।
    • केक खाने के लिए प्रत्येक डिनर को प्लास्टिक कांटा देने के लिए मत भूलना।
    • आपके साथ जवानों को लाने का विचार करें, जैसे गर्म ठगना, आइसक्रीम, अंधेरे चॉकलेट या चीनी की पूंछ के टुकड़े
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com