बंगाल कैट से निपटने के लिए

बंगाल बिल्ली एक संकर नस्ल है, जो एक घरेलू बिल्ली के समान और एक तेंदुए बिल्ली के बीच के पार से पैदा हुई थी। कौन कुछ नहीं चाहता होगा "जंगली" घर पर उसके साथ? यहां बताया गया है कि इसके साथ कैसे निपटें।

कदम

एक बंगाल कैट के लेयर केयर का शीर्षक चित्र 1
1
उन्हें ध्यान से फ़ीड करें बंगाल की बिल्लियां किसी भी तरह के भोजन को खाती हैं, लेकिन वे मानव भोजन से बहुत सावधानी रखते हैं। यह उन्हें अपने बचा देने के लिए चोट नहीं पहुंचाता है, बस उस बात पर ध्यान दें जो आप उन्हें खिलाने के लिए करते हैं। एक प्राकृतिक बिल्ली केवल प्राकृतिक, ठोस या तरल भोजन देने का प्रयास करें। इसके अलावा एक मोटी बिल्ली भी नहीं खाएं, इसलिए इसे नियंत्रित करें। बंगाल बिल्ली एक बुलाया विकार के अधीन हैं "धनुषाकार वापस"। यह ऐसी स्थिति है जिसमें उनकी पीठ में संकुचन और आंतों को भोजन की एलर्जी की प्रतिक्रिया के रूप में है। बिल्ली बात को खत्म करने की कोशिश करने के लिए बाल खींच लेंगे आप इस खूबसूरत बिल्ली की नज़र को बर्बाद नहीं करना चाहते हैं, है ना? आम तौर पर, यह समस्या उनके भोजन में गेहूं या सामन की उपस्थिति के कारण होती है। अपने भोजन से इन खाद्य पदार्थों को खत्म करने की कोशिश करें यदि यह काम नहीं करता है, तो अपने आहार से कुछ हफ्ते तक निकाल दें अगर आप नाश्ता देते हैं, तो उन्हें हटा दें। यदि रूपांतरणकारी प्रतिक्रिया बंद नहीं होती है, तो स्नैक्स को बहाल करें और तरल पदार्थों को हटा दें। प्रक्रिया को दोबारा एक या दो हफ्तों के लिए दोहराएं, जब तक कि एलर्जी की प्रतिक्रिया न हो जाए और जो कारण बनता है उसे पहचान लिया जाता है। अपने बिल्ली के आहार से उस भोजन को निकालें और ब्रांड बदलें।
  • बेंगलुरु कैट के लेज़र के नाम से छवि चरण 2
    2
    अपनी बिल्ली को पानी प्रदान करें आप बस एक कटोरे में पानी छोड़ सकते हैं, या चलने वाले पानी का इस्तेमाल कर सकते हैं। चूंकि इन बिल्लियों का जन्म प्रकृति में होता है, वे नदियों और नदियों के लिए उपयोग किया जाता है। उन्हें महसूस करें "घर पर"। आप नजदीकी पालतू जानवरों की दुकान में बिल्लियों के लिए एक फ़ॉन्टनेल ले सकते हैं। यदि आपको यह नहीं मिल रहा है, तो एक ऑनलाइन ऑर्डर करें कुछ लोगों को एक बिल्ली फव्वारा खरीदना नहीं चाहते हो सकता है ठीक है! उन्हें एक कटोरे में पानी दें और कभी-कभी बाथरूम में एक नल खोलें और उन्हें पीने के लिए सिंक पर कूद दें!
  • बेंगलुरु कैट के लेयर केयर का शीर्षक चित्र 3
    3
    अपनी बिल्ली को कंबल कूड़ेदान दें! बनाता है इसकी गोपनीयता है यह भी सुनिश्चित करें कि आप उच्च किनारों के साथ एक लिटिर बॉक्स प्राप्त करें बंगाल बिल्ली की ऊंचाई तीन गुना तक बढ़ जाती है, इसलिए उन्हें कूड़े के बक्से के चारों ओर थोड़ा अधिक बढ़त देने से डरो मत। ऊंचाई कूड़े के बक्से के बाहर यान को रोकने के लिए है यदि आपको लिटिर बॉक्स को पाने के लिए केवल एक ही कदम की आवश्यकता होती है, तो यह किनारे पर अपनी आवश्यकताओं को पूरा कर सकता है, जिससे आपको साफ करने के लिए एक गड़बड़ा हो सकता है। यदि आप उन अजीब लोगों में से एक हैं जो बिल्लियों को शौचालय जाने के लिए सिखा सकते हैं, तो आपका काम इतना आसान है! आपको बस कुछ करना है कभी-कभी नाली खींचें या कप के किनारों को साफ करें यदि आप शौचालय का उपयोग करने के लिए अपनी बिल्ली को सिखाना चाहते हैं, तो शौचालय का उपयोग करने के लिए बिल्लियों को प्रशिक्षित करने का तरीका बताएं। कुछ कंपनियों में बिल्ली प्रशिक्षण किट हैं यदि आप अपने आराध्य बंगाल बिल्ली को प्रशिक्षण दे रहे हैं तो इसमें छोटे गोलियां बाथरूम में लगायी जा सकती हैं।
  • बेंगलुरु कैटेगरी के चरण 4 में लेज़र का शीर्षक है
    4
    इन सुंदर छोटी बिल्ली के बच्चे एक स्वाभाविक रूप से परिपूर्ण कोट नहीं है! आपको उन्हें साफ रखने में भी मदद करनी चाहिए बंगाल की बिल्लियों को अक्सर ब्रश होने से प्यार होता है, जो अपने फर में स्कीइनों के गठन को रोकने के साथ-साथ मृत बालों से छुटकारा पाने के अलावा। ये बिल्लियों गिर सकती है "मृत" पहली मौके पर सूर्य में, लेकिन उनमें एक जंगली बिल्ली है! यदि आप अपने आप को गड़बड़ में ढूंढने से डरते नहीं हैं, तो एक स्नान करें या अपनी बिल्ली को स्नान करें। ऐसा करने के लिए, सुनिश्चित करें कि आप निकटतम पालतू जानवर की दुकान में जाते हैं और एक उपयुक्त शैम्पू लेते हैं। बिल्लियों के लिए एक विशिष्ट रूप से प्राप्त करने का प्रयास करें, वह नहीं है "सभी जानवरों के लिए उपयुक्त"। विशेष रूप से बिल्लियों के लिए बने शैंपू अपने कोट को प्रतिभाशाली देखो संभव देगा। सुनिश्चित करें कि आप अपने शरीर की देखभाल करते हैं जब आप स्नान या शॉवर लेते हैं उपयोग करने के लिए सबसे अच्छी चीज एक बौछार का समर्थन से अलग है ताकि आप इसे अपने शरीर के चारों ओर ले जा सकते हैं, सीधे आवश्यक बिंदुओं पर जा सकते हैं, और उसकी आँखों में कुछ भी नहीं खत्म करने के लिए सावधान रहें गर्म लेकिन गर्म पानी का उपयोग करें हम इंसान सुंदर गर्म बारिश करने के लिए प्यार करते हैं, लेकिन ऐसा कुछ एक बिल्ली को चोट पहुंचा सकता है पानी को एक तापमान पर रखो जैसा कि यह होगा कि क्या यह पूरे दिन सूरज में था। अपनी बिल्ली को सूखने के लिए, एक तौलिया ले लो और उसके प्राकृतिक दिशा के बाद बाल पर इसे पास करें। फिर, बिल्ली एक घंटे या दो में सूखे के लिए बालों को कुचलकर आराम कर देगा। यदि आप अपने आप को एक अजीब बिल्ली पाते हैं जो गीली हो जाना पसंद नहीं करता है, तो उसे पहले पानी में इस्तेमाल करने दो। यह विधि सबसे अच्छा काम करती है जब बिल्ली एक पिल्ला होती है और सिर्फ चीजों में इस्तेमाल होती है यदि यह एक पिल्ला नहीं है, तो इसे धीरे से पानी के आदी बनायें। उदाहरण के लिए, अपने हाथों को गीला करें और फिर स्ट्रोक करें। सावधान रहें, आपके हाथों में बहुत बाल होंगे! लेकिन अगर आप वास्तव में बिल्लियों को पसंद करते हैं, तो आप परवाह नहीं करेंगे। एक बार जब आपकी बिल्ली पानी से निकलने की कोशिश कर रही हो, तो आप उसे अपने पैरों को एक गिलास पानी में या उसके कटोरे में भिगो सकते हैं। उसे धीरे-धीरे एक महीने के भीतर पानी में इस्तेमाल करने दो। एक महीने के बाद, उन्हें थोड़ी देर के लिए स्नान करना बेहतर होता है, क्योंकि वर्षा तेज और शोर होती है बाथरूम एक नहीं हैं "धमकी" इस बिंदु पर एक बंगाल बिल्ली के लिए, जब तक कि आपकी बिल्ली अपने पैरों को गीली होने से डरता नहीं है
  • बेंगलुरु कैटेगरी के कदम का शीर्षक



    5
    अपने बिल्ली के बच्चे के साथ खेलना हमेशा महत्वपूर्ण होता है। लोग अपने आप को मनोरंजन करने के लिए गुस्सा पक्षी खेलते हैं, और एक खिलौना पंख बिल्लियों के लिए गुस्सा पक्षी है। बिल्लियां किसी चीज से कुछ भी प्यार करती है रस्सी से बंधा पंख लें और फर्श पर धीरे धीरे आगे बढ़ें। आपकी बंगाल बिल्ली सोचती है कि वह जीवित है और अभी तक कुछ भी संदेह नहीं करेगा। अपनी बंगाल की बिल्ली को कूदने तक, धीरे-धीरे इसे आगे और आगे धकेलिए। उस पल से, आप अपने पंख फटकार कर सकते हैं और दूर कूद, और आपकी बिल्ली शायद भी कूद जाएगा लेजर पॉइंटर एकदम ठीक काम करता है, बेहतर नहीं है। दीवारों पर अपनी बिल्ली को छलांग दें, या उसे जितनी जल्दी हो सके उसका पीछा करें। तुम भी एक खिलौना माउस फेंक सकता है अगर बिल्ली आपको अपना मानता है "माता-पिता", यह भी वापस ला सकता है! अपनी बिल्ली के साथ खेलना आप और आपके बंगाल दोनों को मनोरंजन के घंटे दे सकते हैं।
  • बंगाल कैट के लेयर केयर का शीर्षक चित्र 6
    6
    यदि आपकी बंगाली बिल्ली बीमार, घायल हो गई है या सिर्फ एक वार्षिक जांच की आवश्यकता है, तो उसे पशु चिकित्सक के पास ले जाएं। सुनिश्चित करें कि यह कोई है जो बंगाल की बिल्लियों का ख्याल भी रखता है, क्योंकि सभी पशु चिकित्सक ऐसा नहीं करते हैं। उसे बिल्ली देने के लिए टीका लगा दीजिए और लंबे जीवन को सुनिश्चित कर लें। अगर आपकी बिल्ली किसी अन्य तरीके से कुचल, ठोकरें या घायल हो जाती है, तो इसे पशु चिकित्सक के पास ले जाएं, भले ही आप देखते हैं कि यह एक दूसरे की तुलना में एक पैर पर अधिक है। या अगर वह घर पर अपने साथी को लंगड़ा, मूस या मारता है यह टूटी, सूजन या गठिया के कुछ लक्षण हो सकता है
  • बेंगलुरु कैट की देखभाल के शीर्षक वाला चित्र, चरण 7
    7
    अपनी बंगाल बिल्ली के साथ मज़े करो! वे औसतन केवल 12-18 वर्ष जीवित रहते हैं, इसलिए अपने बिल्ली के साथ दिन का आनंद लें।
  • टिप्स

    • ये बिल्लियों प्यार से प्यार करते हैं, इसलिए जितना अधिक आप उन्हें देते हैं, बेहतर होगा! वे अपनी पसंद के साथ सोते भी प्यार करते हैं "माता-पिता"तो उन्हें रात के दौरान आप के आगे चुप रहो!
    • बंगाल बिल्ली नल से पीना पसंद करते हैं, वे प्रकृति में पैदा होती हैं और आमतौर पर नदियों या नदियों से पीते हैं। यदि आपकी बिल्ली प्यास है तो हमेशा एक नल खोलें! इसे घर पर महसूस करें!
    • अपने बंगाल बिल्लियों को कास्टेट करें या बाँझें! जब तक आप एक ब्रीडर नहीं हैं या 50 या अधिक बिल्लियों को विकसित करने के लिए तैयार हैं, तो आप उन्हें फेंक सकते हैं या बाँझ सकते हैं।
    • एक और बिल्ली होने में मदद करता है बंगाल की बिल्लियां रात के मध्य में दोस्तों के साथ लड़ती हैं, इसलिए यदि आप नहीं चाहते कि बिल्ली आपको सारी रात परेशान करे, तो एक और हो जाओ। एक अन्य बंगाल होने की कोई जरूरत नहीं है यह भी एक आवारा या एक है जो आपके पास पहले से हो सकता है।

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि बंगाल की बिल्लियों को अपने इलाके में रखने से पहले इसे कानूनी रूप से रखना चाहिए! यदि यह नहीं है और आप एक लेते हैं, तो इसे हटा दिया जाएगा। हम यह नहीं चाहते कि यह किसी भी प्रकार की बिल्ली के साथ हो।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • दोहन ​​और पट्टा
    • बिल्ली खरोंच पोस्ट
    • अंतरिक्ष
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com