बिल्ली को दोहन कैसे करें

क्या आप अपनी बिल्ली को दोहन लगाने की संभावना पर विचार कर रहे हैं? शायद आप उसे चलना चाहते हैं या शायद आपको उसके साथ यात्रा करना पड़ सकता है और आप भाग ले सकते हैं: कारण जो भी हो, हार्नेस एक अच्छा समाधान है, क्योंकि यह बिल्ली को कॉलर से छुटकारा पाने का कम मौका देता है। पहली नज़र में यह प्रयोग करना मुश्किल लग सकता है, लेकिन वास्तव में यह बिल्ली को पहनने के लिए एक सरल उपकरण है, एक बार जब आपने यह सीख लिया है कि उसे कैसे संभालना है

कदम

भाग 1

पेट्टोरिना खरीदें
एक बिल्ली हार्नेस चरण 1 पर रखे चित्र शीर्षक
1
बिल्लियों के लिए एक प्रकार का बिब चुनें। दो मुख्य मॉडल हैं: ए "एच" और एक "8"। मुख्य अंतर इस तथ्य में निहित है कि मॉडल ए "8" यह दो रिंगों से बना है जो बिल्ली के कंधे के बीच जुड़ जाते हैं, जबकि एक "एच" एक छोटी पट्टा है जो जानवर के scapulae के बीच टिकी हुई है और दोनों छोरों पर सिलेंडर के दोनों छोर से लैस है
  • एक दोहन दूसरे से बेहतर नहीं है, लेकिन कुछ का मानना ​​है कि 8 में से एक को बिल्ली से छुटकारा मिलना ज्यादा मुश्किल है - यह मॉडल पशु के शरीर के प्रति अधिक अनुकूल है और शायद यही कारण है कि इसे सुरक्षित लगता है।
  • एक बिल्ली दोहन चरण 2 पर रखी छवि का शीर्षक
    2
    बिल्ली की जरूरतों के आकार का निर्धारण करें आमतौर पर बिब आम तौर पर छोटे, मध्यम और बड़े आकार में होते हैं जो कि बिल्ली की छाती के परिधि के आधार पर होती है, जो 30, 35, 40 या 45 सेमी हो सकती है।
  • अधिकांश उपकरणों में समायोज्य छल्ले होते हैं, लेकिन आप एक छोटे आकार के मॉडल को एक बड़ी बिल्ली में अनुकूलित नहीं कर सकते। समायोजन तत्वों को आराम में सुधार के लिए डिज़ाइन किया गया है और शरीर को शरीर में अच्छी तरह से पालन किया जाता है।
  • बिल्ली के वक्षीय परिधि को खोजने के लिए, एक टेप उपाय का उपयोग करें और इसे सामने वाले पैरों के पीछे लपेटें - यह पूर्ण परिधि का पता लगाता है, यह सुनिश्चित करने के साथ कि टेप अपने आप में लुढ़का नहीं है टेप त्वचा का पालन करने के लिए हल्के दबाव को लागू करें, लेकिन अत्यधिक कसने के बिना, और 5-8 सेंटीमीटर को मापा मूल्य से जोड़ दें - यह राशि उस दोहन के आकार से मेल खाती है जिसे आपको खरीदने की आवश्यकता है।
  • एक बिल्ली का पहनावा चरण 3 पर छवि शीर्षक
    3
    बिब खरीदें बिल्लियों के लिए उन सामग्री और रंगों की एक विस्तृत श्रृंखला में पालतू पशुओं के अधिकांश स्टोरों पर उपलब्ध हैं यदि आपके पास एक विशिष्ट मॉडल है, तो शायद इसे ऑनलाइन खरीदना अधिक सुविधाजनक है
  • याद रखें कि माप ब्रांड के आधार पर भिन्न हो सकता है, इसलिए दोहन "बड़ा" एक निर्माता का एक और सप्लायर के अनुमोदन के समान नहीं हो सकता है
  • भाग 2

    हार्नेस ए "8"
    एक बिल्ली के ऊपर कदम रखो छवि 4 शीर्षक
    1
    यह समझने की कोशिश करें कि जानवर कैसे पहनें। इसे दो छोरों के बीच स्थित सीधे पट्टा के द्वारा पकड़ो और बाद की झुकाव को छोटे से पहचानने के लिए देखें - यह बिल्ली के सिर पर फिसल जाना चाहिए और इसके बकले को खोला नहीं जाना चाहिए। सबसे बड़ी अंगूठी बिल्ली की सीने लपेटता है और खोला जाना चाहिए।
  • एक बिल्ली हार्नेस चरण 5 पर रखी छवि का शीर्षक
    2
    जानवर के सिर के ऊपर छोटी अंगूठी रखो। जिस बिंदु पर वह सीधे पट्टा में मिलती है, वह कंधों के बीच झूठ होना चाहिए। एक बार जब आप इस पहले भाग को रखा है, तो दोहन को पूंछ की तरफ खींचें, ताकि सीधे कतरे के ब्लेड के बीच सीधे कांच का सही हो।
  • एक बिल्ली के ऊपर कदम रखो छवि 6 कदम
    3
    बिल्ली के समान बस्ट के चारों ओर बड़ी रिंग को बंद करें छाती के नीचे इस हिस्से के अंतराल और पोर्टल को ले लें, यह सुनिश्चित कर लें कि कपड़े को मुड़कर नहीं है और इसे बिल्ली की त्वचा पर दबाव डालने से रोकने के लिए - अंत में, बकसुआ जकड़ें।
  • अगर अंगूठी शरीर के चारों ओर घूमने के लिए बहुत छोटा है, तो आपको समायोजन buckles पर अभिनय करके इसे थोड़ा ढकना चाहिए।
  • एक बिल्ली के ऊपर कदम रखा शीर्षक छवि 7 कदम



    4
    फिट का निरीक्षण करें आरामदायक होने के लिए, दोहन ठीक होना चाहिए, लेकिन एक ही समय में आपको इसके तहत 2-3 उंगलियां सम्मिलित करने की अनुमति मिलती है। जब तक आप संतुष्ट नहीं होते और बिल्ली आरामदायक और सुरक्षित नहीं होती तब तक लटकने या कम करने के लिए समायोजन buckles का उपयोग करें
  • एक बिल्ली का पहनावा चरण 8 पर छवि शीर्षक
    5
    घर पर रहने के दौरान जानवर को दोहन करने के लिए इस्तेमाल करने दें। आपका लक्ष्य यह है कि आप यह भूलने के अनुकूल हैं कि आप इसे पहन रहे हैं - कुछ बिल्लियों के साथ यह संभव है, दूसरों को कभी भी इसका इस्तेमाल नहीं किया जाता है।
  • आप जानवरों को इसे डालने से पहले खाना कटोरे के पास छोड़कर दोहन को स्वीकार करने में मदद कर सकते हैं - इसलिए यह सकारात्मक सहयोग विकसित कर सकता है।
  • भाग 3

    हार्नेस ए "एच"
    एक बिल्ली का पहनावा चरण 9 पर छवि शीर्षक
    1
    समझने का प्रयास करें कि जानवरों को दोहन कैसे करें। मॉडल ए "एच" एक पट्टा के साथ सुसज्जित है जो पैर की छाती के साथ आगे के पैरों के साथ चलती है, साथ ही रिंग्स और कंधे के ब्लेड के बीच एक सीधा खंड होता है।
    • यदि छल्ले परिधि के विपरीत बिंदुओं पर दो सरगर्मी पट्टियों से जुड़े हुए हैं, इसका मतलब है कि दोहन में एक पृष्ठीय पट्टा और एक छाती है - आप आसानी से पहली पहचान कर सकते हैं क्योंकि यह छोटा है
  • एक बिल्ली का पहना लगाया गया शीर्षक शीर्षक छवि 10
    2
    बिल्ली पर दोहन लगाओ छोटे (पृष्ठीय) पट्टा का पता लगाएँ, इसे पकड़ो और छोटे अंगूठी के द्वारा बिल्ली के सिर को स्लाइड करें। बड़ा एक की बकसुआ खोलें (आप देख सकते हैं कि अंगूठी के आधे बड़े आकार के होते हैं "डी" छाती का पट्टा के साथ)। में आगे पंजा डालें "डी" संवाददाता। शेष पट्टा बिल्ली की छाती के नीचे लपेटें और दूसरी तरफ सिर लाना जब तक बकसुआ बंद नहीं होती है।
  • एक बिल्ली का पहनावा चरण 11 पर छवि शीर्षक
    3
    फिट की जांच करें एक अच्छी तरह से सुरक्षित दोहन सुखद होना चाहिए, लेकिन इसके तहत 2-3 अंगुलियां छड़ी करने की अनुमति दें। जब आप इसे पहली बार पहनते हैं तो उचित समायोजन के लिए कुछ समय समर्पित करना सामान्य और बहुत महत्वपूर्ण है।
  • रिक्तियों की परिधि बदलने के लिए समायोजन buckles का उपयोग करें जब तक कि आप फिट से संतुष्ट न हों।
  • एक बिल्ली का पहनावा चरण 12 पर छवि का शीर्षक
    4
    बिल्ली इसे करने के लिए इस्तेमाल करते हैं चलो आपका लक्ष्य यह है कि आप इसे पहनना भूल जाते हैं, लेकिन याद रखें कि इस डिवाइस का उपयोग करने के लिए सभी नमूने अनुकूल नहीं हैं। यदि आपकी बिल्ली उत्तेजित हो जाती है और चिल्लाना है, तो मूल्यांकन करें कि आपके पास इस प्रकार के प्रशिक्षण के लिए समय और धैर्य है।
  • अपने पाखण्डी मित्र के आराम में सुधार करने के लिए, उसे दोहन को सूंघना और उसे पहनने की कोशिश करने से पहले परिचित होने दें - इस तरह का अनुभव अच्छा होना चाहिए।
  • अब आप पट्टा कनेक्ट और बिल्ली चलने के लिए तैयार हैं!
  • टिप्स

    • बिल्ली को स्वीकार करने के लिए बिल्ली को मदद करने के लिए उसे कुछ tidbits की पेशकश, लेकिन केवल जब वह शांत है, अपने शांत व्यवहार को पुरस्कृत करने के लिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com