कैसे अपनी बिल्ली के साथ मज़ा है

यदि आप एक वास्तविक बिल्ली हैं, तो कई कारणों में से आप बिल्लियों को पसंद करते हैं क्योंकि वे हैं मज़ा

. उनके निर्धारण और उनके व्यक्तित्व सभी बिल्ली प्रेमियों हंसी कर सकते हैं अपनी अजीब व्यर्थता को पहचानने में कुछ समय लग सकता है, लेकिन ध्यान देकर और अपनी बिल्ली के साथ खेलने से, आप यह देखकर हैरान होंगे कि वह वह है जो हंसते हुए आप.

कदम

हू फन विद फॉर विट फॉर ऑट कैट चरण 1
1
अपने बिल्ली को एक आरामदायक जगह में झूठ बोलने की कोशिश करें। आप अपने आप को सोफे के बीच में बैठ सकते हैं, जबकि आपकी बिल्लियों में से एक आपकी पसंदीदा जगह में पड़ी है, क्योंकि बिल्ली आपको अपने पंजे के नीचे चबाने की तरह दिखती है अगर आप इसे अपने सिंहासन से स्थानांतरित करने की कोशिश करते हैं
  • हां फन विद फॉर यूट कैट स्टेप 2 नामक छवि
    2
    देखो तुम्हारी बिल्ली आपके तकिया चुरा रहा है क्या आप रात के दौरान एक तकिया की तलाश कर रहे हैं और एक उग्र बिल्ली म्याऊ और आपको एक पंजा देता है, जैसे कि आप उसकी अच्छी नींद परेशान कर रहे थे? यदि आप अपनी बिल्ली को खराब करना चाहते हैं, तो शायद आप अपने सिर को गद्दा से बाहर रात में बिस्तर से बाहर निकल जाएंगे, जबकि बिल्ली शांतिपूर्वक सो रही है यदि आप एक सच्चे बिल्ली प्रेमी हैं, तो आप का लाभ उठाने के बाद एक बार फिर आप उसे मुस्कुराहट देखने में सक्षम होंगे।
  • हां फन विद फॉर यूट कैट स्टेप 3 नामक छवि
    3
    अपनी बिल्ली पुर्निंग सुनें और "दावा" जबकि आप खाते हैं यहां तक ​​कि अगर आप खाने से पहले बिल्ली को खिलते हैं, जब आप टेबल पर बैठते हैं तो वह है "अधिक" वहां वह आपकी डिश की जांच करता है, जैसे कि मैंने उसे दिन के लिए खाना नहीं दिया था! खैर, खाना खा लो और यदि आप मजाक के मूड में हैं, तो सीधे आँख में बिल्ली को देखो और उसे बताओ "मेरे!" (और एक जवाब के रूप में एक गंदी देखो पाने के लिए तैयार हो जाओ)
  • हां फन टू विद फॉर विथ फॉर कैट चरण 4
    4
    पढ़ने से बिल्ली को आकर्षित करती है क्या आपने कभी भी अपनी बिल्ली के साथ एक समाचार पत्र या समाचार पत्र पढ़ने की कोशिश की और उस पर झूठ बोल रही हो? यदि आप एक पृष्ठ मोड़ देखते हैं, तो आप इसे तुरंत बंद करने के लिए उस पर पॉप अप करेंगे बिल्ली आप को रोकने के लिए करना चाहता है कि आप cuddle करने के लिए क्या कर रहे हैं तो आप सोच रहे हैं कि आप बाद में पढ़ना जारी रख सकते हैं। समस्या यह है कि आप एक झपकी ले लेंगे, फिर वापस लाड़ें फिर से लाड़ प्यार इसलिए, जब आप पढ़ सकते हैं, खबर पुरानी होगी और पत्रिका अब बेकार हो जाएगी। आप अपना पठन जारी रखने के लिए हमेशा पार्क या रेस्तरां में जा सकते हैं।
  • हू फन विद फॉर विट फॉर ऑट कैट चरण 5
    5
    बिल्ली के लिए एक उपहार खरीदें या आप उसका क्रोध भुगतना होगा क्या आपने कभी भी अपने साथी को ग्रीटिंग कार्ड या गुब्बारे खरीदे हैं, यह देखने के लिए कि यह बिल्ली के नाखूनों और दांतों द्वारा नष्ट हो गया है? शायद बिल्लियां ईर्ष्या कर रही हैं और उन्हें कुछ देना है (संभवतः बिल्ली जैसी घास के साथ सुगंधित) ताकि वे नए लोगों को बर्बाद न करें "बिल्लियों के लिए खिलौने" कि तुम सिर्फ घर लाया
  • हां फन विद फॉर यूट कैट चरण 6
    6
    अवांछित रुकावटों की अपेक्षा करें क्या आपको कभी सोफे पर आराम से बैठा हुआ है, साथी के साथ हाथ में हाथ और बिल्ली आता है और आप दोनों के बीच सही बैठता है? बिल्लियों ने कभी नहीं सुना है कि तीनों में यह भीड़ है ...
  • हू फन विद फॉर ऑट कैट स्टेप 7 नामक छवि
    7
    बाथरूम का दरवाज़ा अच्छी तरह से बंद करें अधिकांश बिल्ली मालिक बाथरूम में जाकर डर गए और दरवाजा जाम छोड़ दिया, फिर अचानक एक क्रैक लग रहा था। यह उन बिल्ली तक पहुंच गया था। लेकिन कभी-कभी बिल्ली का समय बहुत सटीक नहीं होता है, खासकर जब आप अपने व्यवसाय को करने की कोशिश कर रहे होते हैं, तो आप को प्यारा होना या प्यारा करना चाहते हैं। और जब वे अपने खिलौने में से एक के लिए टॉयलेट पेपर का आदान-प्रदान करते हैं, तब क्या होगा? हमेशा दरवाजा बंद करो और एक बुनाई पंजा या एक नाजुक म्याऊ की आवाज पर ध्यान नहीं देते कुछ चीज़ों को थोड़ी गोपनीयता की आवश्यकता होती है, इसलिए एक रेखा खींचने का प्रयास करें जो आपके और आपके चार-पैर वाला दोस्त दोनों के लिए उपयुक्त है। दूसरी ओर, यदि बिल्ली शौचालय बाथरूम में है, तो जब आप बाथरूम में जाते हैं तो बिल्ली को जाने की प्रतीक्षा करें। ऐसा लगता है कि कुछ बिल्लियों को यह एक सामाजिक घटना बनाने की तरह।
  • हू फन विद फॉर विट फॉर यूट कैट स्टेप 8
    8
    इस विश्वास के साथ मज़े करें कि बिल्ली का खाना बिल्लियों से बेहतर है। जब आप कुत्ते के स्नैक्स देते हैं, क्या आप अपनी बिल्ली को चोरी करने की कोशिश करते हैं? या क्या आप हमेशा बिल्ली के भोजन के बजाय कुत्ते के भोजन को खाना चाहते हैं? यदि हां, तो अधिक कूड़े की खरीद और बहुत जल्दी कैसेट को साफ करने के लिए तैयार रहें - अगर बिल्ली कुत्ते के उत्पादों को खाती है, तो अंतिम उत्पाद को साफ़ करें नहीं यह मजेदार है इसके अलावा, कुत्ते के भोजन में पोषक तत्वों की ज़रूरत नहीं होती है यदि आप अपनी बिल्ली को केवल कुत्ते के खाने के लिए अनुमति देते हैं, तो बिल्ली को भविष्य में स्वास्थ्य समस्याएं निश्चित रूप से मिलेंगी।



  • हू फन विद फॉर विट फॉर ऑट कैट चरण 9
    9
    बिल्ली के विशेष भोजन की आदतें देखें आपने पानी के कटोरे में कुछ क्रोकेट्स देखे होंगे। यह देखने के लिए प्रयास करें कि क्या वह कटोरे में भोजन को डूबता है। यह इस तथ्य का एक संकेत हो सकता है कि बिल्ली नरम भोजन चाहती है यदि बिल्ली बूढ़ा हो रही है, तो उसके दांत कम कार्यात्मक हो सकते हैं गीला भोजन खरीदने शुरू करना जरूरी नहीं है: क्रोकेट्स को थोड़ा सा पानी दें। यह आपके लिए कम मांग होगी, क्योंकि आपको हमेशा अपने कटोरे को साफ नहीं करना पड़ेगा, जब तक कि बिल्ली बदले में गंदी नहीं है।
  • हू फन विद फॉर ऑट कैट स्टेप 10 नामक छवि
    10
    अपना गिरना स्वीकार करें क्या आप कभी भी चलने में सक्षम रहे हैं और इस बीच बिल्ली खाने की कोशिश करते हुए अपने पैरों के नीचे निकल जाती है? ठीक है, आप जो कुछ भी कर सकते हैं वह अधिक सावधानी से चलने की कोशिश करता है और ठोकर खाई नहीं। यदि आप बिल्ली पर ठोकर खाएंगे, तो आपको आश्चर्यचकित नहीं होना चाहिए अगर आपको गंदे नज़र आ जाए, जैसे कि मैंने उद्देश्य पर किया था (भले ही यह आपके पैरों के बीच घूमने की कोशिश कर रही बिल्ली थी)।
  • हां फन विद फॉर ऑट कैट स्टेप 11 नामक छवि
    11
    चारों ओर एक बिल्ली के साथ फोन का उपयोग करते समय सावधान रहें क्या आपने कभी तारों के साथ फोन नहीं किया है और फिर दूसरे फोन पर स्थानांतरित किया है क्योंकि गति में केबल बिल्ली के लिए अनूठा है? फोन को वहां छोड़ दें, दूसरे फोन को ले जाएं और सुनना शुरू करें "मीओ, मियाओ"। इस बिंदु पर आपको माफी मांगनी चाहिए और दूसरे फोन पर हमला करना होगा, बिल्ली की जिज्ञासा को तोड़ना होगा। अपने व्यापार वार्तालाप पर लौटें और अपने आप को माफ़ करें हालांकि, इस बीच, आपके वार्ताकार ने कहानी को हर किसी को बताया और पृष्ठभूमि में हँसी सुना। कहानी की नैतिकता यह है कि अगर आप फोन पर बात करते हैं, तो आपको चारों ओर एक बिल्ली के साथ सावधान रहना होगा, खासकर यदि आप एक महत्वपूर्ण फोन कॉल कर रहे हैं बिल्लियों को निर्दोष समय है
  • हां फन विद फॉर ऑट कैट स्टेप 12 शीर्षक वाला इमेज
    12
    बिल्लियों तुम्हें गिरने के लिए प्यार करता हूँ आपको फिसलने के अलावा, जब वह खाना आता है तो वह आपकी कुर्सी पर बैठना पसंद करता है इसलिए, जब व्यंजन टेबल पर होते हैं, तो आप कुर्सी पर नहीं लगते हैं और आप अपने आप में बैठते हैं, तो आप गधे में दो अच्छे पंजे लेते हैं, आप बिल्ली से निकल जाते हैं और माँ द्वारा ताजा पकाने वाले केक पर उतरते हैं।
  • हू फन विद फॉर विट फॉर ऑट कैट चरण 13
    13
    उसे कुछ बिल्ली घास दे दो बिल्ली को पागल देखो और देखें कि उसे कितना पसंद है।
  • हू फन विद फॉर विट फॉर ऑट कैट चरण 14
    14
    एक बॉक्स प्राप्त करें, हवा के बुलबुले के साथ कुछ प्लास्टिक डालें और बिल्ली को दर्ज करने के लिए प्रतीक्षा करें। जब ऐसा होता है, बुलबुले फट जाएगा और बिल्ली पागल हो जाएगी!
  • हू फन विद फॉर विट फॉर ऑट कैट चरण 15
    15
    कंप्यूटर स्क्रीन के सामने बिल्ली की सीट करें और धीरे-धीरे कर्सर को स्थानांतरित करें। उसकी हताशा देखें क्योंकि वह इसे पकड़ने की कोशिश करता है!
  • टिप्स

    • बिल्लियों को पता है कि उन्हें खाना पसंद है और पसंद नहीं है के साथ हास्य कैसे करना है उदाहरण के लिए, आपकी बिल्ली एक महंगे भोजन पसंद नहीं करती है जिसे आपने खरीदा था। बिल्लियों की अपनी पसंद है, बस इंसानों की तरह तो, समय और पैसा बचाने के लिए, कुछ खोजें जो आपकी बिल्ली की अपील करता है बेशक, समय-समय पर, कोशिश करने के लिए कुछ नया करें
    • सबसे अधिक सक्रिय बिल्लियों शर्मीली बिल्लियों की तुलना में अधिक मजेदार होती हैं क्योंकि वे लगातार अपने व्यवहार के साथ आपको विस्मित करेंगे। हालांकि, हर बिल्ली अलग है और, एक बार उसके साथ संबंध स्थापित किया गया है, आप एक बिल्ली की कंपनी का आनंद भी लेंगे जो सोफे पर बैठकर कुछ भी नहीं है।
    • यदि आप देखते हैं कि गंदे कपड़े धोने की टोकरी को सीमा से भरा है, तो चिंता न करें। यदि आपके पास एक बिल्ली है, तो इसे बाहर लाने के लिए आपको खुशी होगी! तब आपके पास कचरे में बहुत अधिक जगह होगी, उसके ऊपर सिर्फ कुछ बालों के साथ। बिल्लियां हमेशा नरम जगहों को सोने की तलाश करती हैं आप उसे एक चारपाई खरीद सकते हैं, लेकिन यह काम नहीं करेगा, क्योंकि बिल्लियों को अकेले सोने के लिए जगह चुनना पसंद है ... जैसे कपड़े धोने की टोकरी इसलिए, साफ कपड़े पर एक तौलिया डाल करने के लिए यह एक अच्छा विचार हो सकता है।
    • आपकी बिल्ली टीवी पर देखने में रुचि रख सकती है इसलिए, जांचें कि आप किन रिमोट कंट्रोल को छोड़ दिया है: यदि आप कोई फिल्म रिकॉर्ड कर रहे हैं, तो बिल्ली रिमोट पर भटक सकती है और रिकॉर्डिंग को उड़ा सकती है।
    • क्या बिल्ली को कोठरी में दर्पण द्वारा चकित किया गया है? अगर आप लगातार आईना से पंजा प्रिंट को साफ नहीं करना चाहते हैं, तो आप सोने से पहले इसे कवर कर सकते हैं या दर्पण एक आदत बनने तक इंतजार कर सकते हैं।
    • रसोई कागज के रोल के बारे में सावधान रहें बिल्लियों को कूदने और मजेदार बनाने के नए तरीकों की खोज करना पसंद है। टेबल के किनारे के करीब रोल न रखें या आप बिना किसी समय काग़ज़ में कवर रसोई के फर्श के साथ समाप्त हो जाएंगे।

    चेतावनी

    • बिल्लियों कैबिनेट की जगह लेना पसंद करते हैं, इसलिए दरवाजे को अच्छी तरह से बंद करें, यदि संभव हो तो उन्हें अवरुद्ध करें। घर छोड़ने से पहले, जांच लें कि बिल्ली ने कोठरी में प्रवेश करने के लिए गुप्त तरीके से काम नहीं किया है इसे पानी के बिना पूरे दिन कोठरी में छोड़कर खतरनाक हो सकता है।
    • सावधान रहें यदि आप नंगे पैर वाले होते हैं कुछ बिल्लियों हमले शुरू करना चाहते हैं जब वे खेलना चाहते हैं। वे तुम्हें चोट करने का एहसास नहीं है, उनके लिए यह सिर्फ एक खेल है किसी भी स्थिति में, आप अपने आप को बदसूरत खरोंच के साथ मिल सकता है
    • एक बिल्ली के रास्ते पर मत जाओ जब यह अधिकतम करने के लिए कुचलना धक्का और उम्मीद है कि उसके ब्रेक अच्छी तरह से काम कर रहे हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com