कैसे एक इंसान ज़िंदगी के हित को रखने के लिए

क्या आप में रुचि दिखाने वाला आदमी है? बधाई! आप आधे रास्ते ओपेरा के माध्यम से कर रहे हैं, लेकिन अब आपको इस रुचि को जीवित रखने के लिए सीखना होगा। यदि आप सही व्यक्ति हैं, तो आपको बहुत मुश्किल नहीं होगी

कदम

भाग 1

किसी के व्यक्तित्व पर ज़ोर देना
एक व्यक्ति दिलचस्पी रखते हुए चरण 1 शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
अपने आप को विश्वास करो पुरुष उनके पास एक आत्मविश्वास और साहसपूर्ण महिला को प्यार करते हैं। अपने आप का ख्याल रखें और अंदर और बाहर अच्छा महसूस करने का प्रयास करें। उन चीजों पर ध्यान दें, जो आपको विशेष बनाती हैं और इन गुणों को उजागर करते हैं।
  • एक व्यक्ति को दिलचस्पी रखें चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    उसे बताएं जब आप अपने व्यवहार की सराहना करते हैं अनुदान के लिए उनकी उपस्थिति ग्रहण न करें उसे पता चले कि जब आप सबसे तनावपूर्ण परिस्थितियों में शांत रहती हैं या आपको बहुत पसंद है तो उसने खाना पकाने के बाद रसोई घर बनाया। यहां तक ​​कि अगर वह जवाब नहीं देता है, तो आपकी प्रशंसा उसे खुद पर गर्व महसूस कर देगी।
  • एक व्यक्ति दिलचस्पी रखें चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    स्वतंत्र रहें आपको खुद को रिश्ते में बंद करने की ज़रूरत नहीं है, न कि आपके आदमी को भी खुद को अलग करना पड़ता है अगर आप दोनों स्वतंत्र हैं, अपने शौकों को विकसित करना जारी रखें और अपने दोस्तों में शामिल हों, तो आपको समय के साथ एक दूसरे के बारे में बात करने और एक दूसरे का सम्मान करने के लिए अधिक चीजें होंगी।
  • एक इंसान की दिलचस्पी रखें
    4
    उसे कुछ प्यार करता है जिसे वह प्यार करता है अगर आप एक-दूसरे को जानते हैं, तो उससे पूछें कि वह क्या पसंद करता है। अगर आप अपनी आंखों में किसी विशेष ट्विंकल के साथ जुनून के बारे में बात कर रहे हैं, तो ध्यान रखें और अधिक जांच की कोशिश करें। फिर उस उपहार के साथ घुलमिल जिसे आप पर ध्यान दिया जाता है, जैसे अल्ट्रा-अनन्य गोल्फ कोर्स में आपने आरक्षण का उल्लेख किया।
  • एक व्यक्ति दिलचस्पी रखें चरण 5
    5
    इसे एक वास्तविक आदमी की तरह लग रहा है। इसे एक मजबूत और आत्मविश्वासपूर्ण साथी की तरह महसूस करने के लिए, आपको कमज़ोर होने का ढोंग करने की ज़रूरत नहीं है। उसे प्रशंसा देने से प्रोत्साहित करें कि वह अपने आत्मसम्मान को बढ़ा या दरवाजा खोलने के दौरान उसे अपने नाइट की अनुमति दें। यदि आप आत्मविश्वास को बढ़ावा देने के लिए तैयार हैं, तो आप अपनी कंपनी को देखने के लिए संकोच नहीं करेंगे।
  • एक इंसान की दिलचस्पी रखें चरण 6
    6
    उसके साथ इश्कबाट करना जारी रखें एक बार जब आप इसे जीत चुके हैं, तो इसे बंद कर देना बंद न करें। वास्तव में, आपको उस अच्छे और चुलबुला तरीके से व्यवहार करना जारी रखना चाहिए जैसे पहले कुछ समय आपने उसे प्रभावित किया था। हाथ पर बुद्धिमानी से इसे स्पर्श करें, जब आप एक साथ व्यंजन धो लें या स्ट्रोक इसे साफ़ करने के लिए इसे स्पर्श करें, तो यह स्पष्ट करने के लिए कि आप जिस फ़िल्म को देख रहे हैं उसके अलावा कुछ और सोचें।
  • एक व्यक्ति की दिलचस्पी रखें चरण 7
    7
    यह समझने की कोशिश करें कि वह कितना व्यस्त है अगर हाल ही में आप एक विशेष रिश्ते के निर्माण के लिए उत्सुक हैं, अपने आद्याक्षर के साथ तौलिए खरीदने के लिए जल्दी मत बनो। यह घुटन महसूस कर सकता है और यहां तक ​​कि दूर जा सकता है। यदि वह विरोधाभासी संकेत भेजता है, तो उसे एक तरफ सेट करें और उसे आपके लिए खोजें
  • भाग 2

    सबसे आम त्रुटियों से बचना
    एक व्यक्ति की दिलचस्पी रखें चरण 8
    1
    कीमती बहुत ज्यादा मत करो यह सामान्य है कि आप अपनी जिज्ञासा को जगाने के लिए थोड़ा सा रहस्य रखना चाहते हैं, लेकिन उन्हें समझें कि आप रुचि रखते हैं। चतुर बजाना एक स्थायी रिश्ते शुरू करने का एक शानदार तरीका नहीं है और अगर आपको अपना ध्यान आकर्षित करने के लिए कड़ी मेहनत करनी है, तो आप थक गए हो सकते हैं
  • एक व्यक्ति को दिलचस्पी रखें
    2
    अपने आप को रहो आपको सिर्फ एक लड़का को खुश करने के लिए अपनी सच्ची प्रकृति को कभी धोखा देना नहीं चाहिए। अंत में, आपको पता चल जाएगा कि आप ईमानदार नहीं हैं। इसलिए, अपने आप को अपने आप को उस व्यक्ति में बदल न दें जो आप चाहते हैं यदि आप उसे पसंद नहीं करते हैं, तो किसी और को पता है कि वह आपकी सराहना कैसे करता है।
  • सबसे नाजुक पहलुओं पर भी ईमानदार रहें शायद यह अच्छा लगेगा कि उसे यह बताने के लिए कि आप हमेशा अपनी पसंदीदा टीम के लिए पक्षधर रहे हैं, लेकिन अगर आपकी मौत से आपकी मां ने उन्हें खुलासा किया कि आप फुटबॉल से नफरत करते हैं, तो आप पहले की तरह अच्छा नहीं होंगे।
  • यदि वह आपको बताता है कि आपको बाल कटवाने में बदलाव करना चाहिए, तो अपने काम को छोड़ दें या अपने दोस्तों को देखना बंद करो, हो सकता है कि वह आपको वास्तव में क्या पसंद न करे।
  • एक व्यक्ति की दिलचस्पी रखते हुए शीर्षक वाला चित्र चरण 10
    3
    अपने दोस्तों से ईर्ष्या न करें आप चाहते हैं कि आपके पास एक लड़का है जो महिलाओं के साथ सहज महसूस करता है, है ना? यदि आप मुझे अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ मिलना चाहते हैं, तो आपको एक अच्छा संकेत मानना ​​चाहिए कि आपके पास पहले से ही महिला मित्र हैं यदि वह उनमें से किसी में दिलचस्पी रखता था, तो शायद वह पहले ही व्यक्त कर लेगा। इसलिए ईर्ष्या होने के बजाय, उन्हें जानने का प्रयास करें यह आपके प्रयासों की सराहना करेगा
  • एक व्यक्ति की रुचिकर कदम 11 शीर्षक वाली छवि चरण 11
    4
    चिपचिपा मत बनो कोई भी असुरक्षाओं से भरा साथी नहीं चाहता है, इसलिए उससे गुमराह करने से बचें उदाहरण के लिए, किसी भी सार्वजनिक स्नेह के प्रदर्शन का बहाना न करें, खासकर अगर आपको असहज महसूस हो। अगर आप उसे कुछ घंटों के लिए नहीं सुनाते हैं, तो उसे फोन पर फोन मत करो। शायद यह केवल व्यस्त है और 18 मिस्ड कॉलों को खोजने के विचार में नाराज हो सकता है
  • भाग 3

    यौन अनुबंध को जीवित रखें


    एक व्यक्ति को दिलचस्पी रखें चरण 12
    1
    सेक्स करने के लिए सही समय की प्रतीक्षा करें यह प्रत्येक जोड़ी के लिए भिन्न होता है, तो बस देखो कि क्या होता है। यदि आप दूसरे व्यक्ति को बेहतर जानने के पहले मुख्य रूप से सेक्स के संबंध में एक रिश्ते में चले जाते हैं, तो एक जोखिम है कि आपकी डेटिंग बहुत आगे नहीं बढ़ेगी दूसरी ओर, अगर एक मजबूत जुनून है और आपका साथी आपको समझता है कि आप अंतरंगता के क्षण चाहेंगे, तो जल्द ही या बाद में आप अपने आप को बेडरूम में पाएंगे।
    • जब तक आप सहज महसूस न करें तब तक सेक्स करने से पहले आपको इंतजार करना चाहिए।
  • एक व्यक्ति दिलचस्पी रखें चरण 13
    2
    उसे बताओ जब आप कुछ पसंद करते हैं उसे छूने के तरीके की सराहना करने वाली चादरियों के नीचे एक स्टड की तरह उसे महसूस करने का प्रयास करें। यदि आप अपना रुख पसंद करते हैं या कुछ ऐसा करते हैं जो आपकी कामेच्छा बढ़ाता है, तो उन्हें बताने में संकोच न करें। उसे अपने मर्दानगी के लिए बधाई देने वाले बेडरूम के बाहर भी ध्यान दें।
  • उसका मज़ाक न करें और अपने प्रदर्शन की आलोचना न करें। बेशक आप इस तरह से इलाज होने की उम्मीद नहीं है। इसके अलावा, पुरुष विशेष रूप से अतिसंवेदनशील होते हैं, जब वे अपने यौन कौशल को बढ़ाते हैं।
  • एक व्यक्ति की दिलचस्पी रखें
    3
    कभी-कभी पहल करें यदि आप इसे उत्तेजित करना चाहते हैं, तो हर अब और फिर सेक्स करना प्रस्तावित करें क्षणों में प्रयास करें जब आप इसे कम से कम उम्मीद करते हैं यदि आप शर्मीली हैं, तो कुछ भी मत कहो। उसे हाथ से ले जाओ, उसे एक मुस्कुराओ मुस्कुराओ और धीरे से उसे बेडरूम की ओर धक्का दें जब तक वह आपके इरादों को समझ न दें।
  • यदि आप मूड में महसूस करते हैं, तो आप कह सकते हैं: "मैं अपने शरीर पर पूरे दिन अपने हाथों के बारे में सोच रहा था"। यदि आपके पास कम समय है, तो उससे पूछें कि क्या वह ब्रेक के दौरान या काम पर जाने से पहले जल्दी करना चाहता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप उसे कैसे बताते हैं, वह आपकी कुशलता के साथ खुश होंगे।
  • एक व्यक्ति दिलचस्पी रखें चरण 15
    4
    अपने यौन जीवन को पहले रखें, चाहे आप कितने व्यस्त हों। जब आपके पास एक स्थिर संबंध होता है, तो विक्रय को महसूस करना शुरू हो जाता है और यदि आपके बच्चे कल हैं तो इससे भी बदतर हो जाएगा अपने अंतरंगता के क्षणों का आनंद लेने के लिए सही माहौल बनाने की कोशिश करें। एक रोमांटिक शाम की बैठक को व्यवस्थित करें, दिन के दौरान उत्तेजक पाठ संदेश भेजें या कुछ समय पहले अलार्म को शेड्यूल करें ताकि आपके पास सुबह में सेक्स करने का समय हो।
  • एक व्यक्ति की दिलचस्पी रखते हुए शीर्षक शीर्षक छवि 16
    5
    किसी को भी अपनी इच्छा के विरुद्ध यौन संबंध रखने की इजाजत न करें। सेक्स मज़ेदार है, अगर सहयोगी सहमति दे रहे हों यदि आप नहीं चाहते हैं, तो अपना मन स्वीकार न करें या इसे न बदलें, भले ही यह पहली बार या गंभीर संबंध है या नहीं। किसी को भी आपको बिस्तर पर लाने के लिए दबाव में नहीं डालना चाहिए।
  • भाग 4

    एक झगड़ा के बाद जिंदा ब्याज रखते हुए
    एक व्यक्ति दिलचस्पी रखें
    1
    अपनी लड़ाई चुनें हर बार जब आप फर्श पर अपनी मोजे छोड़ दें तो बहस शुरू न करें। व्यवहार करने की बजाय अपने पसंदीदा चरित्र के पक्ष पर फ़ोकस करें जो आपको परेशान करता है अगर आपको लगता है कि आप छोटी-छोटी वजहों से परेशान नहीं हो रहे हैं, तो जब आप एक समस्या है जिसके बारे में आप बात करना चाहते हैं तो आपको अधिक सुनना होगा।
  • एक व्यक्ति की दिलचस्पी रखें
    2
    शांति से समस्याओं को सुलझाने का प्रयास करें वह बोलने की बजाए बोलता है याद रखें कि आपके पास एक व्यक्ति है जो आपसे प्यार करता है और आप दोनों एक साथ जीवन बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। यदि आपको एक कांटेदार समस्या का सामना करना पड़ता है जो आप अपने ध्यान में लाने का इरादा रखते हैं, तो इसे एक परिपक्व तरीके से चर्चा करने की कोशिश करें ताकि आप में से प्रत्येक आप को क्या सोच सकें।
  • अगर किसी गंभीर मुद्दे से निपटने के लिए कोई समस्या है, तो इसे लाने के लिए सही समय खोजें, उदाहरण के लिए जब आप अन्य विकर्षण से मुक्त होते हैं और आप उचित ध्यान दे सकते हैं।
  • इसके बारे में कुछ अच्छा कहकर वार्तालाप शुरू करें, फिर उस को जोड़ दें जो आपको परेशान करता है कहने की कोशिश करें: "मुझे खुशी है कि आप अपने नए फोन से बहुत खुश हैं, लेकिन मुझे थोड़ा निराश है कि, बहुत पैसा खर्च करने से पहले, आप मुझसे इसके बारे में बात नहीं कर रहे थे"।
  • यदि चर्चा शुरू हो जाती है, तो अपनी आवाज उठाएं और शांतिपूर्ण इरादों को दिखाने से पानी को शांत करने का प्रयास करें। आप कह सकते हैं: "अपनी आजादी का सम्मान करें मैं सिर्फ सबसे महत्वपूर्ण निर्णयों में शामिल महसूस करना चाहूंगा" या "आमतौर पर, आप बहुत विचारशील हैं, इसलिए मुझे आश्चर्य होता है"।
  • एक व्यक्ति की दिलचस्पी रखें
    3
    स्थिति को हाथ से बाहर निकलने पर ब्रेक लें अगर आपको सही अवलोकन करना पड़ता है, तो आपको उस बात पर ध्यान देना होगा जिसमें आप इसे सुनने के लिए बेनकाब करेंगे। यदि आपके पास यह धारणा है कि भावनाएं खत्म हो रही हैं, तो अपने आप को 20 मिनट का ब्रेक दें, फिर चर्चा को दोबारा शुरू करें। गाड़ी में चक्कर या सवारी करें, वापस आकर बात करें।
  • एक व्यक्ति की दिलचस्पी रखें चरण 20
    4
    अपनी समस्याओं को अलग न करें जब आप चर्चा करते हैं तो आप असंतोष संचित कर सकते हैं और अपने साथी पर अपनी नफरत को फेंक सकते हैं। सिर्फ एक समस्या पर ध्यान केंद्रित करने की बजाय, आपको पिछली चीजों को प्राप्त करने का जोखिम और कोई समाधान नहीं मिल रहा है पता समस्याओं जैसे वे उत्पन्न होती हैं। अगर आपके रिश्ते में कई अनसुलझे मुद्दे हैं, तो यह पता लगाना सबसे अच्छा होगा कि क्या आपके पास सही व्यक्ति है।
  • एक व्यक्ति दिलचस्पी रखें चरण 21
    5
    चर्चाओं को नहीं खींचें वे सभी लड़ते हैं, लेकिन जितनी जल्दी संभव हो उतने पीछे के अंतर को छोड़ने की कोशिश करें। जब तनाव आसमान उच्च होता है, तो दर्दनाक तीरों को फेंकने का प्रलोभ सामान्य होता है। हालांकि, असहमति को जल्दी से भंग करके अपने साथी को (और संभवत: अपने संबंधों को हमेशा के लिए समझौता) चोट पहुंचाने से बचें।
  • याद रखें कि आपके पास हमेशा अंतिम शब्द नहीं हो सकता है यदि आप एक स्वस्थ रिश्ते चाहते हैं, तो कभी-कभी आपको इसे जीतने के लिए तैयार होना चाहिए। एक बार जब आप अपनी सोच को व्यक्त करते हैं, तो उसे परेशान मत करो। यदि आप शांत रहें, तो आप क्या कहना चाहते हैं, इसके बारे में आप को प्रतिबिंबित करने में सक्षम होंगे।
  • एक व्यक्ति को दिलचस्पी रखें चरण 22
    6
    रिश्ते को जल्द से जल्द पुनः प्राप्त करें जब आप अपने साथी के साथ बहस करते हैं, तो आप उसके साथ सभी संपर्क खोना लगते हैं इसलिए, अगर आप अभी भी थोड़ा परेशान महसूस करते हैं, तो भी अपनी समझ को बहाल करें। एक मजाक बनाओ या तनाव को रिलीज करने के लिए कुछ नरम करने की कोशिश करें। एक साथ कुछ करने के लिए कुछ सुझाव दें, जैसे कि एक फिल्म देखना, ताकि एक जोड़े की सद्भाव का पता लगा सके।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com