कैसे एक लड़की के साथ फोन पर इश्कबाज करने के लिए

एक लड़की के साथ फोन पर बात करना इश्कबाज का एक शानदार तरीका हो सकता है। एक टेलीफोन बातचीत में, हालांकि, आपको बहुत सारे शरीर की भाषा और आंखों के संपर्क की याद आती है जो कि एक निजी चैट प्रदान करती है। फोन पर बात करते हुए, हालांकि, आप वास्तव में उस लड़की को जिस पर आप रुचि रखते हैं, उस पर ध्यान केंद्रित करने का मौका देंगे और आपको अपने हास्य और अपने सुनने के कौशल को भी प्रभावित करने का मौका मिलेगा।

कदम

विधि 1

एक फोन कॉल करने के लिए तैयार
स्टेरट विद ए गर्ल ऑन द फोन फोन चरण 1
1
कॉल करने के लिए एक अच्छा समय चुनें अगर आप एक लड़की को कॉल करने जा रहे हैं, तो आपको एक विशिष्ट समय तय करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन अभी भी सलाह दी जानी है कि जब आप कुछ समय बोलते हों तो उसे चुनें। ऐसा करने से, आप दबाव में नहीं होंगे। यदि आपके पास केवल कुछ ही मिनट शेष हैं, तो आपको आश्चर्य हो सकता है कि आपको कुछ पल के बाद हम उस पर क्यों बुलाया गया है।
  • यदि आप कॉल करते वक्त बात करने की स्थिति में नहीं हैं, तो उन्हें आपको वापस कॉल करने के लिए एक अच्छा समय के लिए पूछें। वह काम पर हो सकता है, या कुछ महत्वपूर्ण में लगे उसे वापस कॉल करने के लिए सही समय चुनें और संकेत दिए गए समय को कॉल करने के लिए सुनिश्चित करें।
  • स्टेचर विद अ गर्ल ऑन द फोन फोन चरण 2
    2
    एक अच्छी स्थिति चुनें सुनिश्चित करें कि आप कॉल करते समय एक अच्छी जगह में हैं जब आप बस पर हों या एक भीड़ भरे इलाके के दौरान जाने पर कॉल न करें। यह सुनना मुश्किल हो सकता है, या आपकी आवाज़ आ सकती है और जा सकती है इससे भी बदतर, लाइन गिर सकता है
  • स्टेचर विद अ गर्ल ऑन द फोन फोन चरण 3
    3
    अपने गले को साफ़ करें धूमिल आवाज के साथ बातचीत शुरू मत करो: आप अजीब आवाज होगा अपने गले को साफ करें या यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपका आवाज़ लंगड़ा और उज्ज्वल है, एक छोटी सी खांसी बनाएं।
  • यदि आपके पास एक खराब सर्दी है और आपका नाक पूरी तरह से बंद है, तो यह समझना कठिन होगा कि आपको फोन पर कैसे समझें। आप अभी भी ग्रीटिंग के लिए कॉल कर सकते हैं, लेकिन बातचीत को कम रखने के लिए। उन्हें बता कर कम करें कि आप आराम करने जा रहे हैं, इसलिए जब आप खुद को व्यक्ति में देखते हैं तब आप ठीक हो सकते हैं
  • स्टेचर विद ए गर्ल ऑन द फोन चरण 4
    4
    जब आप बोलते हैं तो खाओ मत किसी को खाने की आवाज़ सचमुच परेशान हो सकती है, और यदि आप एक हैमबर्गर को चबाने या कॉल के बीच एक मिल्कशेक चूसते हैं, तो फोन शोर को बढ़ा सकता है यदि आप एक वाक्य के मध्य में चबाते रहना जारी रखते हैं, तो आप क्या कहते हैं, यह भी समझना अधिक कठिन होगा।
  • स्टेचर विद ए गर्ल ऑन द ऑन फोन चरण 5
    5
    कॉल करने के लिए 3 दिन इंतजार न करें कुछ गाइड एक लड़की को फोन करने से पहले फ़ोन नंबर प्राप्त करने के कम से कम 3 दिन प्रतीक्षा करने की सलाह देते हैं। यह एक बुरी सलाह है उसे बताएं कि जब आप चाहें तो उसे फोन करने में रुचि रखते हैं, अपनी मीटिंग के बाद के दिन भी। यदि आप बहुत लंबा इंतजार करते हैं, तो आप उसे परेशान कर सकते हैं और उसे विश्वास कर सकते हैं कि वह यह नहीं सोचती कि यह महत्वपूर्ण है
  • विधि 2

    फोन पर एक अच्छी आवाज है
    स्टेचर विद ए गर्ल ऑन द फोन चरण 6
    1
    अपनी आवाज को थोड़ा गहरा बनाने की कोशिश करो। एक निचली आवाज आपको आसानी से समझने की अनुमति देती है जो आप कहते हैं। तुम भी अधिक आराम और आरामदायक खेलेंगे आवाज की एक कोमल, नरम और अनुकूल स्वर समझें
    • अपनी आवाज़ modulating जारी रखने की कोशिश करो, ताकि चिल्लाने या चीखने के लिए नहीं के रूप में। यदि निश्चित रूप से वार्तालाप की आवश्यकता है तो आप निश्चित रूप से कुछ विस्मयादिबोधक बना सकते हैं, लेकिन बहुत जोरदार होने से आपको नकारात्मक महसूस हो सकता है
  • स्टेरट विद ए गर्ल ऑन द ऑन फोन चरण 7
    2
    बहुत तेज़ या बहुत धीमी गति से बात न करें सुनिश्चित करें कि आप जो कहते हैं उसे समझें। अपने भाषण को धीमा करो, इसलिए आप एक सामान्य ताल (लेकिन अजीब लगता है कि इतनी धीमी गति से नहीं) मानते हैं। आवाज़ के आराम और भी स्वर रखें
  • स्टेप विद ए गर्ल ऑन द ऑन फोन चरण 8
    3
    जब आप फोन पर हों तो मुस्कुराओ यहां तक ​​कि अगर वह आपको नहीं देख पाती है, तो आप अपनी आवाज में मुस्कुराहट सुनकर सुन सकते हैं। अपने शरीर को आराम से रखें और आरामदायक स्थिति में बैठें। मुस्कुराहट जब वह कुछ अजीब कहेंगे या जब आप एक भविष्यवाणी कहेंगे।
  • जब आप मुस्कुराते हैं और जब आप मुस्कान नहीं करते हैं तो अपनी आवाज रिकॉर्ड करने का प्रयास करें अंतर को सुनें
  • विधि 3

    बातचीत करें
    स्टेचर विद ए गर्ल ऑन द फोन फोन 9
    1
    वार्तालाप को प्रकाश और मज़ेदार रखें चुटकुले बनाने और अजीब उपाख्यानों को बताने के लिए अपनी हास्य की भावना का उपयोग करें। उन दिलचस्प लोगों से बात करें जिनसे आप मिले या मजेदार चीजें जो आपके साथ हुईं
    • इतना मजाक मत करो कि आप कभी भी गंभीर नहीं कहेंगे याद रखें कि आपका वार्ताकार हाल ही में आपको जानना शुरू कर रहा है, इसलिए आपको उसे समझना होगा कि वह आप पर क्या भरोसा कर सकते हैं।
    • आप इसे थोड़ा उत्तेजित करने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन बुरा मत बनो। ध्यान से अपने जवाब सुनना सुनिश्चित करें यदि आप इसे उत्तेजित करते हैं तो यह ठंडा हो जाता है, इसे रोकें
  • स्टेचर विद ए गर्ल ऑन द फोन चरण 10
    2
    प्रकाश विषयों के बारे में बात करें कठिन या विवादास्पद विषयों के बारे में बात करते समय फोन पर छेड़खानी करना आसान नहीं है I फिल्मों या यात्रा जैसी बातचीत करना आसान है, ऐसे विषय चुनें।
  • आप पिछली वार्तालाप में कुछ के बारे में बात कर सकते हैं।
  • स्टेरट विद ए गर्ल ऑन द फोन चरण 11
    3
    धक्का दिया विषयों के बारे में बात मत करो जब आप अभी भी किसी लड़की के परिचित के शुरुआती चरणों में हैं, तो गंदे विषयों के बारे में बात करके उसे अपमानित करने का जोखिम उतना बेहतर नहीं है। आप परेशान लगेंगे और आप फोन पर हमला करना चाहते हैं।
  • जब आप किसी रिश्ते में होते हैं तो आप यह मूल्यांकन करने में समर्थ होंगे कि क्या वार्तालाप को कम या कम करना है, लेकिन तभी यदि आपको ऐसा करना सहज महसूस हो। फिलहाल, कोशिश भी मत करो
  • इमेज नाम पर एक लड़की पर फोन पर स्टेप चरण 12
    4



    जब आप मिले तो उससे बात करें आप शायद एक लड़की से मिले हो या हो सकता है कि आपने हाल ही में फ़ोन नंबरों का आदान-प्रदान किया हो: यह समझना आसान नहीं है कि कहां से शुरू हो रहा है अपनी पहली बैठक के बारे में बात करना शुरू करना एक अच्छा विषय है। याद रखें कि जब आप एक साथ थे, या आप जिन लोगों के साथ थे, उनके बारे में बात करें।
  • वह अपने जीवन में रुचि दिखाता है, लेकिन अपने दोस्तों के बारे में बहुत सारे सवाल पूछने की कोशिश नहीं करता। आपको एक गलत विचार मिल सकता है और लगता है कि आप उनमें से किसी एक में अधिक रुचि रखते हैं।
  • स्टेरपर्ट विद ए गर्ल ऑन द फोन चरण 13
    5
    उसे फिर से जीवित देखने के लिए एक नियुक्ति का अनुरोध करें दोहरी उद्देश्य के लिए अपने टेलीफोन वार्तालाप का उपयोग करें सबसे पहले आपको व्यक्ति में अनुभवी सौहार्द और आकर्षण का पुन: स्थापित करना होगा। दूसरे, उसे पूछने का एक अच्छा मौका होगा, इसलिए वह उसे फिर से देख सकती है।
  • एक अजीब मजाक बनाओ यदि वह आपको सुझाव देती है कि आप 3 में मिलते हैं, तो कहने का प्रयास करें "मुझे नहीं लगता है कि मैं आपके साथ पूरे दिन रहना चाहता हूं। चलो 3.03 में मिलते हैं। "
  • स्टेरट विद ए गर्ल ऑन द फोन फोन 14
    6
    अपने आप को रहो यह एक क्लिच की तरह प्रतीत होता है, लेकिन प्राकृतिक होने की कोशिश करें यदि आप अलग दिखने के लिए बहुत मेहनत करते हैं, तो आप शायद इसे महसूस करेंगे। आराम से और प्राकृतिक रहें
  • विधि 4

    अपने आप पर फोकस
    स्टेरट विद ए गर्ल ऑन द फोन चरण 15
    1
    Falle प्रशंसा। सभी को अपने बारे में सकारात्मक टिप्पणियां सुनना पसंद है उसे बधाई देने से उसे खुद के बारे में अच्छा लग रहा है, जैसे उसकी हास्य की भावना, उसकी केश विन्यास, उसका काम कितना अच्छा है, आदि।
    • कुछ लोग असहज महसूस करना शुरू कर सकते हैं और बहुत अधिक प्रशंसा प्राप्त कर सकते हैं। एक प्रकाश लेकिन सार्थक तरीके से बधाई दी और इसे अधिक प्रयास न करें
  • इमेज नाम पर इश्कबाज विद ए गर्ल ऑन द फोन स्टेप 16
    2
    एक समय में एक बार इसे नाम से बुलाओ। वार्तालाप में अपने नाम का उपयोग करके छिटपुट ढंग से कॉल को कस्टमाइज़ करें प्रत्येक वाक्य की शुरुआत में उसे नाम से नहीं बुलाओ, बल्कि समय-समय पर, उसे विशेष महसूस करने के लिए
  • स्टेरट विद ए गर्ल ऑन द फोन फोन शीर्षक 17
    3
    सुनो वह क्या कहते हैं। उसे समझना मुश्किल हो सकता है कि आप उसे सुनते हैं, क्योंकि आप आँख से संपर्क करने और शरीर की भाषा नहीं बना सकते हालांकि, याद रखें कि आप अभी भी अन्य धोखेबाज़ों का फायदा उठा सकते हैं ताकि उन्हें समझ सकें कि आप क्या कह रहे हैं। उदाहरण के लिए, "वास्तव में?" या "ओह नहीं!" वाक्यांशों के साथ अपने बयानों से सहमत या प्रतिक्रिया करने का प्रयास करें।
  • यदि आप इसे क्या कहते हैं, पर ध्यान देते हैं, तो आप बात करना जारी रखने के लिए मजबूर महसूस करेंगे।
  • स्टेप 18 के साथ फोन पर इश्कबाज़ इमेज
    4
    विकर्षण के अन्य स्रोतों से बचें, जबकि आप उनसे बात करते हैं। उस पर विशेष रूप से ध्यान केंद्रित करके बातचीत जारी रखें अपने मेल की जांच न करें और जब आप बातचीत कर रहे हों तो इंटरनेट को सर्फ न करें। आपको लगता है कि आप विचलित हो रहे हैं और लगता है कि आप इसे अपना पूरा ध्यान देने में दिलचस्पी नहीं ले रहे हैं।
  • विधि 5

    एक लड़की के साथ इश्कबाज़ करने के लिए संदेश का उपयोग करें
    स्टेरपर्ट विद ए गर्ल ऑन द फोन चरण 19
    1
    एक मजाक लिखें अगर एक लड़की ने आपको अपना फोन नंबर दिया है और आप उसे संदेश भेजने शुरू करना चाहते हैं, तो शुरू करने के लिए एक अच्छी जगह कुछ लिखना है जिससे आप दोनों हँसते हैं। एक मजेदार विषय के साथ आओ, जो आपके दोनों में समान है और इसे अपने पहले संदेश के लिए उपयोग करें।
    • एक तुच्छ लिखने से बचें "आप कैसे हैं?" यह संभवतः आपको केवल एक उबाऊ जवाब देगा और आप इसमें शामिल नहीं होंगे।
  • स्टेरट विद ए गर्ल ऑन द फोन फोन चरण 20
    2
    विवरण का उद्धरण उन्हें अपनी पिछली बैठक के विशिष्ट विवरण के साथ एक संदेश भेजें उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं "आप दूसरे दिन उस लाल पोशाक के साथ ठीक थे" आप उसे विशेष महसूस करेंगे, क्योंकि आप उसके बारे में विवरणों को याद रखने का प्रदर्शन करेंगे।
  • स्टेरट विद ए गर्ल ऑन द फोन चरण 21
    3
    बहुत अधिक संदेश न भेजें दिन के अलग-अलग समय पर 20 संदेश भेजना संभवतः बहुत दम घुट रहा होगा सीमित 3 या 4 कुंजी सत्र, एक छोटे संदेश भेजने और कुछ समय के जवाब देने से शुरू।
  • स्टेरट विद ए गर्ल ऑन द फोन फोन 22
    4
    संदेशों पर पूरी तरह भरोसा मत करो ये अन्य इंटरैक्शन के लिए एक अच्छा अतिरिक्त है, जैसे व्यक्ति में मिलना या फोन पर बात करना। पाठ संदेश आप इश्कबाजी करने के लिए मदद कर सकते हैं, लेकिन यह comunicare.Anche अगर आप शर्मीली हैं, तो आप बेहतर फोन पर बात या बाध्यता के बिना जाकर विचाराधीन लड़की को जानते ही रास्ता नहीं होना चाहिए।
  • स्टेरट विद ए गर्ल ऑन द फोन फोन 23
    5
    यदि आप जवाब नहीं देते तो बुरा न रहें वह काम या व्यस्त हो सकता है और तुरंत जवाब देने में सक्षम नहीं हो सकता है। या आप संदेश के प्रशंसक नहीं हो सकते हैं और एक फोन कॉल पसंद करते हैं। यह समझने की कोशिश करें कि वह अपने जवाबों से कैसे सोचता है और व्यक्तिगत रूप से इसे नहीं लेते हैं
  • और पढ़ें ... (11)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com