कैसे आपका लड़का बताने के लिए

यह बहुत संभावना है कि आपके प्रेमी को परेशान कुछ व्यवहार मिल जाएगा आम तौर पर युगल जीवन में मजाक के कुछ तरीके, पाठ संदेशों का हताश उपयोग और एक निश्चित अनिर्णय, लेकिन वास्तविकता में असहनीय व्यवहार एक विषय से भिन्न होते हैं। कुछ लोग बोट्स पसंद नहीं करते हैं, दूसरों को जब वे महसूस करते हैं कि उनके पैरों को छूना है तो वे परेशान हो जाते हैं। इसलिए, अभिनय से पहले प्रतिबिंबित करें। पता है कि आप अतिरंजना के बिना मजा कर सकते हैं हालांकि, यदि आप अपने प्रेमी को छोड़कर जाने का इरादा रखते हैं, तो संभवत: आपको ईमानदारी और आत्मविश्वास की पर्याप्त मात्रा याद आती है।

कदम

भाग 1

मनोवैज्ञानिक खेलों के लिए रिज़ॉर्ट
इनाम शीर्षक से आपका प्रेमी चरण 1
1
उन सभी को सूचीबद्ध करें जो आपको परेशान कर सकते हैं क्या आप घबराते हैं जब आप आवाज की एक विशेष स्वर में बोलते हैं? क्या आपको कुछ समूह या संगीत शैलियों पसंद नहीं है? क्या आप चिढ़ जाते हैं जब आप उसे गुदगुदी करते हैं? यह बकवास है, लेकिन सूची में चला जाता है
  • इनाम शीर्षक से आपका प्रेमी चरण 2
    2
    अपनी सूची की समीक्षा करें और अगली बार जब आप इसे देख लेंगे तो तैयार रहें। परेशान होने की संभावना काफी बढ़ जाती है, खासकर यदि आप अपने आप को अक्सर देख सकते हैं उस सूची को मत भूलें जिसे आपने लिखा है और जिस उच्चारण से आप घृणा करते हैं उसे अनुकरण करने के लिए तैयार करते हैं, ऐसे गीतों को बनाते हैं जो आप जोर से नफरत करते हैं और किसी भी तरह से आपको पसंद करते हैं। बस याद रखना कि आपका लक्ष्य सीमा से आगे नहीं जा रहा है, हंसी पाने के लिए है
  • इनाम शीर्षक से आपका प्रेमी चरण 3
    3
    कठोर हो जाओ यदि आप ठंड और असंवेदनशील हैं, तो आपको ज्यादा कठिनाई नहीं होगी। कुछ मिनटों के लिए अच्छे व्यवहार को भूल जाओ। जब वह बातचीत करता है, विरोधी की भूमिका निभाता है, उसे पीड़ा देता है, लगातार उसे परेशान करता है और अपनी चीजों को छिपाता है। उसे हंसी बनाने की कोशिश करो
  • सावधान रहें यदि आप एक बुरे मूड में हैं और अपनी भावनाओं को चोट पहुंचाने से बचें, अन्यथा आपको एक प्रेयसी से अधिक परेशानी मिल सकती है जो उसे उत्तेजित करना चाहती है।
  • छद्म नाम का चित्र, नाराय आपका प्रेमी चरण 4
    4
    अनिर्णीत रहें उदाहरण के लिए, उससे पूछें कि आप अपनी राय के बिना अपने सभी सुझावों को खाने और कटोरे में कहाँ जाते हैं। बेहतर अभी तक, कुछ प्रस्ताव है जो आपने पहले ही सुझाव दिया था जब आप बात कर रहे थे।
  • समय और जगह का ध्यान रखें देर से मत बनो जब आप एक टेबल बुक कर लेते हैं और ऐसा व्यवहार नहीं करते हैं यदि आपके पास बुरे दिन है
  • एंनी आपका प्रेमी चरण 5 नामक छवि
    5
    बेवकूफ बनो अपने बालों के साथ खेलें और इसे थोड़ा सा अवशोषित अभिव्यक्ति के साथ देखें क्योंकि आप उसके होठों पर ध्यान देते हैं।
  • जब आप कोई राय मांगते हैं, तो हंसते और जवाब देते हैं कि आप कुछ नहीं जानते
  • छद्म नाम का चित्र, नाराय आपका प्रेमी चरण 6
    6
    उस पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अपने सभी रुचियों को छोड़ने का बहाना। अगर आप पहले माली वॉलीबॉल चैंपियन थे तो क्या बात है? यदि आप वीडियो गेम पसंद करते हैं, तो आपको केवल एकमात्र प्रशिक्षण देना चाहिए जो फीफा ऑनलाइन टूर्नामेंट में है। एक लड़के के रूप में एक ही जुनून को अनुकरण करना प्यारा हो सकता है।
  • छद्म नाम का चित्र, अपने प्रेमी चरण 7
    7
    हमेशा उसे पूछें कि वह किस बारे में सोच रहा है जितना अधिक आप आग्रह करते हैं, उतना ही आप उसे परेशान करते हैं। एक जिज्ञासु बच्चे की तरह रहना और पूछें "क्योंकि"अधिक असंबद्ध अपनी बातचीत होगी। इस पर जोर देने के लिए व्यंग्य की नस का प्रयोग करें कि आप केवल एक हंसी को छीनने का इरादा रखते हैं।
  • इनाम शीर्षक से आपका प्रेमी चरण 8
    8
    देर से आता है इस रणनीति का उपयोग करने के लिए उचित समय चुनें समय पर रहें, अगर आपके पास व्यावसायिक नियुक्ति है, लेकिन अगर आप दोस्तों या परिवार के साथ बाहर निकलने की बात आती है तो कम सख्त हो, ताकि आप अपने पैर की उंगलियों पर बैठें और आपको असहज महसूस करना शुरू हो। माफी मत करो, लेकिन एक समय के भीतर अपने आप को पेश करें, जो तुरंत शर्मिंदगी को कम कर दे और कुछ हंसी के लिए कमरा छोड़ दें जब आप भविष्य में इस क्षण को याद रखें।
  • इनाम शीर्षक से आपका प्रेमी चरण 9
    9
    टी वी या मूवी देखने के दौरान कई टिप्पणियां करें, पूछें और व्यक्त करें विशेष रूप से क्रियाओं के अनुक्रम या कहानी का एक महत्वपूर्ण भाग के दौरान ऐसा करने का प्रयास करें बेहतर अभी तक, यह एक खेल देख रही है और अंत तक पहुंचने के दौरान करते हैं।
  • कुछ मामलों में, तनाव अधिक हो सकता है यदि आप अपने पसंदीदा कार्यक्रमों को देखते हैं और फिर स्थिति को अच्छी तरह से मूल्यांकन करते हैं।
  • छद्म नाम की छवि, आपका प्रेमी चरण 10
    10
    शब्दों के साथ अतिरंजित या चुप रहो। इसे ठीक करें अगर यह छोटी या गलत जानकारी की रिपोर्ट करता है क्या आप चाहते हैं पाने के लिए नाक रखो।
  • उसे लंबे समय तक न करें, अन्यथा स्थिति हाथ से बाहर हो सकती है। वह हंसते हुए जब वह समझता है कि यह एक मजाक है
  • इनाम शीर्षक से आपका प्रेमी चरण 11
    11
    उस पर निर्भर होने का नाटक करें थोड़ी सी अवधि के लिए अपनी मंजूरी प्राप्त करने या उसका ध्यान रखने की कोशिश करें। उदाहरण के लिए, तब भी हस्तक्षेप करें जब उसने आपको बताया कि उसे किसी भी मदद की ज़रूरत नहीं है
  • छद्म नाम की छवि, आपका प्रेमी चरण 12
    12
    इसे बदलने का बहाना सब कुछ के बारे में शिकायत करें और उसे बताएं कि उसे बदलना होगा। वह कैसे व्यवहार करना चाहिए की एक कार्टून बनाकर हंसी देता है अपनी गतिविधियों को बढ़ाएं और उन्हें चीजों को गलत तरीके से बताएं ताकि वे समझ सकें कि आप मज़ाक कर रहे हैं।
  • इनाम शीर्षक से आपका प्रेमी चरण 13
    13
    अपरिपक्व हो छोटी चीजें हमेशा गिनती करती हैं उसे बार-बार फोन करके उसे परेशान करें, लगातार उसे स्पर्श करें जब वह ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करता है और इतने पर।
  • भाग 2

    सेलफोन का उपयोग करें
    एंनी आपका प्रेमी चरण 14 नामक छवि
    1
    काम करते समय या मित्रों की कंपनी में एसएमएस के माध्यम से बातचीत करने की कोशिश करें जब आप जानते हैं कि वह बोल नहीं सकता है, तो उसे यौन सम्बन्ध बनाने के लिए भी दुख होगा। आप अपने पाठ संदेशों के जवाब में उन्हें कोई अर्थपूर्ण इमोटिकॉन भी नहीं भेज सकते। जिस संदेश चैनल का उपयोग कर रहे हैं, उसके लिए संदेश सामग्री को अनुकूलित न करें।



  • एंनी आपका प्रेमी चरण 15 नामक छवि
    2
    इसे बार-बार कॉल करें अपने कार्यक्रमों पर ध्यान दें और, सही समय पर, पंक्ति में 2 या 3 बार कॉल करें, भले ही आपके पास कहने के लिए और कुछ नहीं हो।
  • यह तब तक मजेदार हो सकता है जब तक आप गाड़ी नहीं चला रहे हैं या कम समय उपलब्ध नहीं है।
  • छद्म नाम का चित्र असेंय आपका प्रेमी चरण 16
    3
    जब आप निशुल्क हैं तो उसे एक पाठ संदेश भेजें आप यह भी लिख सकते हैं: "मैं आपको परेशान करना चाहता था", उसे पता करने के लिए कि आप मजाक कर रहे हैं अगर वह जवाब देते हैं कि वह व्यस्त है, तो आप दोहराना कर सकते हैं कि जैसे ही वह स्वतंत्र हो, आप उसे परेशान करेंगे।
  • रिश्ते की गतिशीलता के आधार पर यह मजेदार हो सकता है और यादृच्छिक रूप से जानकारी या चित्र भेजने के लिए परेशान हो सकता है।
  • इनाम शीर्षक से आपका प्रेमी चरण 17
    4
    हमेशा फोन को अपने हाथ में रखें चाहे यह आपके दोस्तों के साथ संदेश या एक गेम जो आप के बारे में भावुक हो, यह निश्चित रूप से फोन का उपयोग करने के लिए परेशान होता है जब आपका प्रेमी आपके साथ कुछ समय बिताना चाहेगा
  • हालांकि, ध्यान रखें कि अगर आप स्वयं से प्यार करने का इरादा रखते हैं और आप हमेशा सोशल नेटवर्क से जुड़े होते हैं, तो आप अपने आप को विचलित होने की अधिक संभावना रखते हैं, इसलिए जब मजाक खत्म हो जाता है, तो अपने प्रेमी को वह योग्यता दें, जिसकी वह योग्य है।
  • भाग 3

    असुरक्षित होने का नाटक
    छिपी हुई छवि, जो आपके प्रेमी का चरण 18 है
    1
    खुद को अपने बारे में अनिश्चित दिखाएं उसे बताओ कि आप खुद को कितना देखते हैं "बुरा" या "तेल" भले ही आपके पास इस धारणा नहीं है उससे पूछें अगर आप अतिरिक्त पाउंड देखते हैं यदि वह नहीं कहता है, तो उसे बिना परेशान करने के बावजूद वह परेशान रहता है।
    • प्रशंसा के लिए शिकार करें उसे सीधे पुष्टि के लिए कभी मत पूछो, लेकिन उसे समझने के लिए कि आप तारीफ प्राप्त करना चाहते हैं, उसकी आवाज़ के व्यंग्य या स्वर का उपयोग करें।
  • छद्म नाम का चित्र, नाराय आपका प्रेमी चरण 1 9
    2
    अपने दोस्तों के साथ गुजरने वाले समय को सीमित करें जब भी वह तुम्हारे बिना बाहर जाना चाहता है, तो शिकायत करने का फ़ैसला करता हूं। उससे पूछो विडंबना अगर वह अन्य लड़कियों को लेने के लिए बाहर चला जाता है, लेकिन मजाक खत्म हो गया है जब उसे आश्वस्त।
  • पसंद के बारे में मजाक करते हुए, आप और आपके दोस्तों के बीच एक ऑटो-एट रखें: "आप अपने दोस्तों के साथ पोकर खेल सकते हैं या मेरे साथ घर पर रह सकते हैं और गैरेज को साफ कर सकते हैं"।
  • एंनी आपका प्रेमी चरण 20 नामक छवि
    3
    बहुत ईर्ष्या होने का नाटक करें कोई भी उसे पसंद नहीं करता है जब उसकी प्रेमिका उसे उन लोगों के लिए तीसरी डिग्री देती है जिन्हें वे बाहर गए और उन्होंने क्या किया। संदेह एक कामोत्तेजक घटक नहीं है, इसलिए ईर्ष्या होने का ढोंग करें, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो।
  • थोड़ी सी अविश्वास के साथ कुछ सवाल पूछने के लिए सीमित। यदि आप एक साथ नहीं थे, तो आप अपने फोन और कंप्यूटर की जांच करना शुरू करते हैं कि आपके रिश्ते में अधिक गंभीर समस्याएं पैदा हो सकती हैं।
  • अगर आप अपने दोस्तों के साथ बाहर निकलते हैं, तो इसे थोड़ा करीब ले जाएं।
  • इनाम शीर्षक से आपका प्रेमी चरण 21
    4
    उससे पूछें कि वह परिस्थितियों में कैसे व्यवहार करेगा "काल्पनिक"। अपने प्रेम का सबूत पाने के लिए कुछ छोटी परीक्षा में इसे जमा करें और कहें कि वह आपकी जगह पर किसी और का चयन नहीं करेगा या वह आपके लिए मर जाएगा।
  • असुरक्षित रहें उसे जो भी वह करता है, उसके बारे में पूछिए और बहकाएं कि वह आपको उत्तेजित करने के उद्देश्य से ऐसा करता है
  • भाग 4

    प्राइमाडाडो में भाग लें
    छद्म नाम का चित्र, आपका प्रेमी चरण 22
    1
    उसे बताओ कि आप एक राजकुमारी हैं और आप को इस तरह के इलाज के योग्य हैं। स्वाभाविक रूप से महंगे तोहफे का नाटक यह विशेष रूप से प्रभावी है यदि आप थोड़े समय के लिए एक साथ रहे हैं जब आपके पास कोई नियुक्ति है, तो एक लक्जरी रेस्तरां का सुझाव दें ऐसा व्यवहार करें जैसे कि आप लाड़ प्यार महसूस नहीं करते और फिर आप उस पर कुछ ध्यान देने के हकदार महसूस करते हैं।
  • इनाम शीर्षक से आपका प्रेमी चरण 23
    2
    चारों ओर ले जाओ। इसे अपने व्यक्तिगत ड्राइवर को कुछ घंटों या पूरे दिन के लिए बनाएं उसे कार में प्रतीक्षा करने और अपने निपटान में रहने के लिए कहें। जब आपको लगता है कि वह सीमा तक पहुंचने वाला है, तो उसे एक पाठ संदेश लिखें या उसे कहकर कॉल करें कि यह मजाक है अतिरंजना से बचें, उसे अपना गुस्सा आना।
  • इनाम शीर्षक से आपका प्रेमी चरण 24
    3
    बैठक अचानक बंद करो लंबे समय से आपको संतोषजनक रहने के बाद, उन्हें पास होने या अंतरंगता के एक क्षण के लिए पूछने का मौका न दें। उसे बताओ कि वह आपको घर ले जाने के लिए कहें क्योंकि आप थके हुए हैं, लेकिन जैसे ही आप इसे देख रहे हैं आप उसे नफरत करते हैं उसे दिखाएं।
  • इनाम शीर्षक से आपका प्रेमी चरण 25
    4
    अपने दोस्तों के साथ बाहर जाओ आपके पास कार्यक्रमों को हटाएं और उन्हें अपने दोस्तों के साथ देखने के लिए कहें हालांकि, सबसे महत्वपूर्ण नियुक्तियों में देरी न करें, सीमाओं से आगे न जाएं और इसे अपने जीवन से बाहर मत करें।
  • इनाम शीर्षक से आपका प्रेमी चरण 26
    5
    एक दृश्य बनाओ अपने आप को परेशान करने का नाटक करें और बेहोश कारणों से असहनीय हो। यदि आप सोचते हैं कि आपका मूड प्रीमेस्चरल अवधि के कारण है, तो उसे विश्वास करें कि वह आपको नहीं समझता है और महिलाओं के बारे में कुछ भी नहीं जानता है।
  • उपाय से परे मत जाओ और उसे अपने चरित्र पर शक करने के लिए नेतृत्व नहीं करते इसे स्पष्ट करें कि आप जान-बूझकर अतिरंजना कर रहे हैं
  • छद्म नाम का चित्र, अपने प्रेमी चरण 27
    6
    वह अधिक से अधिक चाहता है कुछ भी पर्याप्त मत होने दें यदि वह आपको गुलाब का गुलदस्ता देता है, तो उसे चॉकलेट के लिए पूछिए यदि वह दिन में आपको दो बार गले लगाते हैं, तो उसे दिन में तीन बार गले लगाने के लिए कहें। यदि वह एक घंटे के लिए आपसे बात करता है, तो आप तीनों की मांग करते हैं अपने असंतोष को दिखाने के लिए एक गंभीर और व्यंग्यात्मक स्वर का उपयोग करें
  • टिप्स

    • अगर आप अतिरंजित हो जाते हैं, तो रिश्ते खत्म हो सकते हैं, इसलिए ली जाने वाली रेखा पर प्रतिबिंबित करने के लिए सलाह दी जाती है।
    • यदि यह सब अभी भी आपके पक्ष में रहता है, तो वह आपको प्यार करता है।

    चेतावनी

    • इसे निकालना न करें और सीमाएं पार न करें यदि आप परेशान और परेशान या माफ कर देते हैं, तो रुको और अपने इरादे बताएं अन्यथा, आप अपना विश्वास खो सकते हैं
    • यदि आप अपने प्रेमी को छोड़ना चाहते हैं, तो ध्यान रखें कि यह स्थिति से निपटने का एक गंभीर और जिम्मेदार तरीका नहीं है। यह न तो स्पष्ट है और न ही संबंधपरक दृष्टिकोण से स्वीकार्य है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com