नाखूनों पर यूवी जेल कैसे लागू करें

नाखून जेल ऐक्रेलिक के समान ताकत और ताकत देता है, लेकिन नेल के प्राकृतिक स्वरूप को बरकरार रखता है- इसके अलावा, आवेदन के दौरान, आपको ऐक्रेलिक के सामान्य प्रकार के गंधों का सामना नहीं किया जाएगा। जेल यूवी किरणों को धन्यवाद देता है प्रत्येक परत को सूखा और कठिन हो जाना चाहिए, उपयुक्त दीपक के तहत दो या तीन मिनट रहना जो इसे बाध्य करने में सक्षम है, रासायनिक, आपकी प्राकृतिक नाखून के साथ।

कदम

भाग 1

नाखून तैयार करें
1
लीमा और प्राकृतिक नाखून आकार इस घर की मैनीक्योर के लिए आपको वांछित परिणाम देने के लिए, आपको नाखून से शुरू करना होगा "तटस्थ"। हर बार जब आप उन्हें कटौती करने की ज़रूरत करते हैं, उन्हें फाइल करें और उन्हें इच्छित आकार दें एक प्राकृतिक रेखा के अनुसार टैगियले और सुझावों को दर्ज करें अंत में, इसे मॉडल और इसे बफर के साथ पॉलिश करें
  • आप उन्हें गोल, चौकोर, इंगित, बादाम या अंडाकार आकार दे सकते हैं।
  • चूंकि जेल नाखून असली नाखूनों की प्राकृतिक रेखा का पालन करते हैं, इसलिए यह उनका आकार तय करने का क्षण है। यह प्रक्रिया ऐक्रेलिक से अलग है, जिसमें नकली कील को छोटा और आवेदन के दौरान और बाद में आकार दिया जा सकता है।
  • 2
    कटनीस को हटा दें एक बार नाखूनों के प्रोफाइल से संतुष्ट होने पर, कटिकों को नरम करने के लिए उत्पाद लागू होते हैं, नाखून के आधार पर त्वचा। एक विशिष्ट छड़ी के लिए धन्यवाद, उन्हें त्वचा की तरफ खींचें, ताकि पूरे नाखून शरीर को उजागर कर सकें। एसीटोन में लथपथ एक सूती ऊन के साथ किसी भी तेल अवशेष या गंदगी निकालें
  • 3
    आधार परत को लागू करें नाखूनों पर एक बहुत ही पतली प्राइमर कोट को बढ़ाएं। जब आप जेल पुनर्निर्माण के साथ आगे बढ़ते हैं, तो आपको इस उत्पाद की एक बहुत छोटी परत फैलनी पड़ती है, जितना पतला तामचीनी के साथ होता है। सावधान रहें, उत्पाद को आपकी अंगुलियों पर नहीं जाना चाहिए। प्राइमर को दो बार सूखने के लिए इंतजार करें, जब तक कि यह अनुशंसित नहीं हो।
  • भाग 2

    रंग लागू करें
    1
    दो पतली परतों को बाहर खींचो एक बार प्राइमर पूरी तरह से सूख गया है, एक और पतली एक को लागू करें। यह रंग जेल होना चाहिए - यदि आप स्ट्रिप्स बनाते हैं, चिंता न करें, क्योंकि यह पहले एक के साथ पूरी तरह से सामान्य है "हाथ"। सुनिश्चित करें कि रंग कील की पूरी सतह को कवर किया गया है और टिप से परे अच्छी तरह से चला जाता है। ऐसा करने से, जेल को कर्लिंग और आने से रोकें।
    • यूवी दीपक के तहत प्रत्येक परत 2-3 मिनट के लिए मजबूत करें।
  • 2
    शीर्ष परत को लागू करें पूरी तरह से परिष्करण जेल के साथ नाखूनों को कवर। नेल की पूरी सतह पर और टिप पर फैल जाने की याद रखें, जैसे आप रंग के साथ करते थे अंत में आपको यूवी प्रकाश के साथ 2-3 मिनट के लिए जेल को सख्त करना होगा।
  • 3



    चिपचिपा अवशेषों को समाप्त करता है कुछ जेल उत्पादों को यूवी इलाज प्रक्रिया के बाद भी नाखून पर और किनारों पर चिपचिपा और चिपचिपा परत निकलता है। इस मामले में, आइसोप्रोपिल अल्कोहल में केवल एक कपास झाड़ू डाला और इन अवशेषों को हटा दें। कील पर और उसके आधार के आसपास छल्ली तेल मलाई द्वारा मैनीक्योर समाप्त करें
  • भाग 3

    जेल नाखून निकालें
    1
    लीमा सतही परत जेल नाखूनों को खत्म करने के लिए, आपको सबसे पहले बाहरी परत दर्ज करने की आवश्यकता है। ऐसा करने में, चमकदार सील हटा दें और, उस समय, अगले चरणों के साथ जारी रखें।
  • 2
    100% शुद्ध एसीटोन में एक कपास की गेंद पर्ची। यदि आप किसी पतला उत्पाद का उपयोग करते हैं, तो जेल बंद नहीं होगा। 10 अस्तर के टुकड़े लें और विलायक में विसर्जित करें। एक पूरे नाखून को कवर करने के लिए प्रत्येक स्वाद पर्याप्त होना चाहिए।
  • 3
    एल्यूमीनियम पन्नी के साथ अपनी उंगलियों के सुझाव लपेटें एक स्वाद ले लो और यह नाखून पर रख दिया, इसे पूरी तरह से कवर किया। इस बिंदु पर एल्यूमिनियम पेपर के साथ उंगलियों को लपेटें, इस प्रकार अस्तर को फिक्स करना। अन्य सभी नाखूनों के लिए इस तरह से जारी रखें
  • एक बार में एक हाथ से आगे बढ़ना उचित है। दूसरे हाथ पर एल्यूमीनियम लपेटना बहुत मुश्किल है, जब पहले एक पहले से ही हो चुका था "पैक"।
  • 4
    एसीटोन काम करने के लिए रुको और आप एक समय में एक swabs को निकाल सकते हैं। 15 मिनट के लिए एल्यूमीनियम पन्नी के साथ कवर अपनी उंगलियों को छोड़ दें। ऑपरेशन की जांच करने के लिए इसे न खोलें, धैर्य रखें। 15 मिनट के बाद, एक समय में एक स्वाद को हटा दें, जेल को प्राकृतिक नाखून से अलग करना शुरू कर देना चाहिए। नाखून से स्थायी रूप से इसे अलग करने के लिए एक छल्ली का उपयोग करें
  • अगर जेल फंस जाता है और आप इसे छल्ली की छड़ी से भी नहीं निकाल सकते हैं, तो अपनी उंगली को एसीटोन से भिगोकर कपास झाड़ू में फिर से खोलें और टिनफ़ोइल के साथ इसे फिर से कवर करें। दूसरा प्रयास करने से पहले 15 मिनट तक प्रतीक्षा करें
  • 5
    छल्ली तेल के साथ नौकरी समाप्त करें यहां तक ​​कि इस मामले में, आप इसे नेल और आसपास की त्वचा पर मालिश करके इस उत्पाद के साथ मैनीक्योर को समाप्त करना होगा।
  • यदि आपके नाख़ों को किसी न किसी तरह दिखते हैं, तो उनकी सतह पर अधिक तेल लगाने और बफर के साथ उन्हें पॉलिश करते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com