मेकअप को प्राकृतिक रूप से देखने के लिए कैसे पहनें

एक ताजा चेहरा हमेशा फैशन में होता है यदि आप श्रृंगार की दुनिया देख रहे हैं या बस कुछ नया करने की कोशिश करना चाहते हैं, तो "प्राकृतिक देखो" यह तुम्हारे लिए एकदम सही है जाहिर है, यहां तक ​​कि इस तरह के मेकअप के लिए, आपको अभ्यास करने की आवश्यकता होगी और आप। आरंभ करने के लिए पहला कदम पढ़ने के लिए तत्काल जाओ!

कदम

भाग 1
चेहरे पर मेकअप लागू करें

एक प्राकृतिक देखो चरण 1 के लिए लागू मेकअप के लिए शीर्षक वाली छवि
1
मेकअप के किसी भी अवशिष्ट निशान से अपना चेहरा साफ करें पिछली चाल को निकालने के लिए एक छोटे से `स्पेशिंग ड्रीम` या `` कपास बॉल-ब्रश `` पर पानी या छोटे परिपत्र आंदोलनों के साथ रगड़ डालो। आपकी त्वचा के प्रकार की पहचान करें और दिन में दो बार सही उत्पादों के साथ टोन करें और मॉइस्चराइज़ करें। यदि आपके पास स्पॉट / ब्लैकहैड्स जैसी त्वचा की समस्या है, तो एक्सबोएंट का उपयोग करें
  • 2
    अपना चेहरा हाइड्रेट करें एक छोटे से संपर्क को मटर के आकार का प्रयोग करना, धीरे-धीरे गैर-चिकना, सुगंध-मुक्त लोशन को रगड़कर लागू करें। सुगंधित लोशन त्वचा को परेशान कर सकते हैं, मुँहासे बना सकते हैं या एलर्जी की प्रतिक्रिया पैदा कर सकते हैं - तेलयुक्त लोशन मुँहासे को बढ़ावा देते हैं
  • अधिक प्राकृतिक रूप से एक नींव का उपयोग करने के बजाय एक रंगीन मॉइस्चराइज़र आज़माएं। रंगीन मॉइस्चराइजर्स त्वचा के साथ मिश्रण करते हैं, जबकि चौरसाई और toning और, एक नियम के रूप में, मॉइस्चराइजिंग पदार्थों के अतिरिक्त सनस्क्रीन होते हैं। विशेष रूप से विशेष रूप से स्पष्ट त्वचा वाले लोगों के लिए उन्हें सलाह दी जाती है
  • 3
    आंख के समोच्च और किसी भी खामियों पर सुधारक को लागू करें इसे बहुत अधिक उपयोग करने से बचने के लिए नींव से पहले इसे लागू करें सुनिश्चित करें कि यह आपकी त्वचा के समान रंग है। छिपाने वाले को लागू करते समय, इसे सीधे मौके पर कर दें और इसके चारों ओर न करें - यह एक प्रभामंडल के साथ बल देने से बचने के लिए है यदि आप चाहते हैं, तो आप बेज रंग का पाउडर डाल सकते हैं।
  • सुधारक को ज़्यादा नहीं करने के लिए सावधान रहें - आपको केवल दाग को कवर करने के लिए आवश्यक होना चाहिए।
  • 4
    अपने चेहरे के सबसे बड़े भागों पर पाउडर नींव डालें। शुरू करने से पहले, यह अच्छा है कि आप अपने लिए सही रंग निर्धारित करते हैं अपने आप को एक प्राकृतिक प्रकाश में रखें और नींव की कोशिश करें कि यह आपकी त्वचा के लिए सही रंग है। गाल पर बहुत हल्का छू के साथ इसे लागू करें और विभिन्न अंगों के नीचे अपना चेहरा बदलें यह देखने के लिए कि क्या आपकी त्वचा का रंग मेल खाता है।
  • अपनी उंगली या स्पंज से, चेहरे को छूने की नींव को लागू करें, जब तक कि आपकी त्वचा के रंग के साथ मिश्रण न हो। सुनिश्चित करें कि आप जबड़े की रेखा पर जाएं - यदि आप अपने चेहरे के किनारे पर रोकते हैं, तो आपके चेहरे और गर्दन के बीच एक अलग अंतर होगा।
  • अगर आपके पास अपनी आंखों के नीचे बैग या अंधेरे हलके होते हैं, तो उस रेखा पर तीन बिंदु बनाएं, जो आपकी आँखों के चक्र को चिह्नित करता है। नींव अंगूठी की उंगली का उपयोग करके नाजुक छू के साथ घुमाएं।
  • 5
    कमाना मिट्टी लागू करें यह आपको प्राकृतिक स्मारक देने का एक शानदार तरीका है। धरती को हल्के ढंग से चेहरे पर ब्रश करें (या गाल और टी क्षेत्र के साथ, एक प्राकृतिक रंगीन दिखने के लिए) हालांकि, यदि गलत तरीके से लागू किया गया है, तो भूमि उन लोगों को हास्यास्पद रूप दे सकती है जो बहुत पीली हैं। अगर टेनिंग जमीन आप के लिए उपयुक्त है और आप बाहर जा सकते हैं तो तय करने से पहले टेस्ट करें। अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो इस कदम को छोड़ दें।
  • 6
    ब्लूसर लागू करें यदि आप कमाना भूमि पसंद नहीं करते हैं, तो आप इसे लाल के साथ बदल सकते हैं। क्रीम में आमतौर पर धूल से बेहतर काम करता है, क्योंकि यह आपको चमकदार दिखता है और लंबे समय तक रहता है एक शैंपेन रंग का क्रीम ब्लशर का उपयोग करना, अपनी अंगूठी की अंगूठी पर थोड़ा रगड़ें और इसे अपनी गालों पर लागू करें जिससे कि आपकी त्वचा के साथ मिश्रण हो। कृपया ध्यान दें कि आपको कमाना मिट्टी और ब्लश लागू नहीं करना चाहिए: केवल एक ही चुनें
  • भाग 2
    आंखों पर मेकअप लागू करें

    1



    भूरे, काले या भूरे काजल पेंसिल के साथ ऊपरी आंखों की रेखा को कवर करें। कुछ महिलाएं इस कदम को छोड़ना पसंद करती हैं, क्योंकि आंखों की आंखों की आंखों की आंखों की तुलना में केवल मस्कारा की आंखें अधिक प्राकृतिक होती हैं। कुछ सौंदर्य विशेषज्ञों ने गर्म रंगीन जेल आइलाइनर के साथ आंखों पर बल देने की सलाह दी है। पेंसिल तरल या जेल आईलिनर की तुलना में कम प्राकृतिक है, जो मिश्रण करने में आसान है। अपनी ऊपरी कविता का दो तिहाई बनाओ और एक तिहाई के लिए, कम एक। एक सूती कली के साथ लाइन मिश्रण।
  • 2
    आँखों के अंदरूनी हिस्से पर एक आंखों या सफेद आंखों की छाया का प्रयोग करें ताकि उन्हें बड़ा और उज्ज्वल दिखाई दे।
  • कुछ लोग आंखों को उज्ज्वल और अधिक चेतावनी बनाने के लिए भौंह कब्र में एक छोटी आंखें या सफेद आंखों की छाया जोड़ते हैं।
  • 3
    एक छोटी आंख छाया का उपयोग करने की कोशिश करें - एक अधिक पेशेवर देखो के लिए, दो रंगों का उपयोग करें आपके रंग के आधार पर आपके द्वारा चुने जाने वाले रंगों में सोने, चांदी या कांस्य होना चाहिए। पूरे पलक पर हल्के, तटस्थ रंग टोन लागू करें और गुना के ऊपर और गहरे रंग का रंग का उपयोग करके ऊपरी पलक को चिह्नित करें और गुना पर जोर दें। एक प्राकृतिक रूप से, रंगों को मिश्रण करने के लिए याद रखें
  • 4
    अपनी आंखों को ढक्कन और मस्कारा लागू करें कर्लिंग लेंस आपको एक उज्ज्वल दिखेंगे यदि आप चाहते हैं कि आपकी आंखों को भी अधिक खड़े हो जाएं, तो अपने पसंदीदा मस्करा को रखें।
  • यदि आप मस्करा का उपयोग करते हैं, तो ब्रश को अलग करने के लिए ब्रश का उपयोग करके लंप बनाने से बचें।
  • भाग 3
    होंठ पर मेकअप लागू करें

    लागू मेकअप फॉर अ नेचरल लिक चरण 11
    1
    एक प्राकृतिक रंग के साथ एक लिपस्टिक लागू करें पृथ्वी या चमकीले लिपस्टिक का उपयोग करने से बचें पेंसिल लिपस्टिक सबसे अच्छा है क्योंकि यह प्राकृतिक दिखाई देता है और पूरे दिन रहता है। एक रंग का उपयोग करें जो आपके होठों से मेल खाता है।
  • 2
    होंठों के बीच में चमकने वाली चमक की एक छोटी सी राशि, डबिंग, लागू करें। बाहर जाने से पहले घर पर अभ्यास करें - कुछ लोग यह नहीं मानते हैं कि कैसे होंठ होंठ के बीच में है। आप क्या महसूस करते हैं और आपके बारे में बेहतर महसूस करते हैं!
  • लागू मेकअप के लिए प्राकृतिक देखो चरण 13
    3
    अपने ताजा और उज्ज्वल स्वरूप का आनंद लें।
  • टिप्स

    • रिलैक्स। हमेशा अपने आप को आईने में देखकर और अपने चेहरे के बारे में शिकायत करने से आपका दिन बर्बाद हो सकता है मुस्कुराओ और अपने आप में विश्वास करो
    • लिपस्टिक और ब्लिसर के लिए समान रंग का उपयोग करने की कोशिश करें: यह आपकी प्राकृतिक विशेषताओं को बढ़ाएगा
    • मेकअप को उसी प्रकाश में लागू करें, जैसा कि आप अपने आप पाएंगे। उदाहरण के लिए, यदि आप सूरज में हैं, तो एक उज्ज्वल प्रकाश के नीचे बनाओ या यदि आप डिस्को में जाते हैं, तो नरम रोशनी के तहत।
    • मेकअप के साथ इसे ज़्यादा मत करो! याद रखें कि यह आपकी प्राकृतिक सुविधाओं को बढ़ाने के लिए कार्य करता है, उन्हें छुपाने के लिए नहीं।
    • प्राकृतिक मेक-अप का उपयोग करना त्वचा के लिए स्वस्थ है और खामियों को कम करता है वास्तव में, खनिज आधारित नींव छिद्रों में बाधा नहीं डालती हैं और त्वचा के लिए वास्तव में अच्छा है, इसलिए आप बेहतर खरीदना चाहते हैं।
    • एक विश्वसनीय मित्र से कहें कि क्या आपने अपने मेकअप का गलत इस्तेमाल किया है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com