कैसे एक पिक्सी कट के साथ अच्छी तरह से रहने के लिए

छोटे बाल एक कट नहीं है जो सभी के लिए अच्छा है छोटे बाल काटना एक बड़ा और बहादुर कदम है! लेकिन, अगर आप अपने पिक्सी कट से पूरी तरह से संतुष्ट नहीं हैं, तो यह जानने के लिए समय आ गया है कि इसे आत्मविश्वास से कैसे प्रदर्शित करें! निम्नलिखित आलेख आपको विभिन्न पिक्सी कट शैलियों के माध्यम से मार्गदर्शन करेगा।

कदम

भाग 1

बेंड अपने बाल में रखो
पिक्सेल ऑफ पिक्सी कट स्टेप 1 नामक छवि
1
उन्हें पीछे की ओर चिकना करें बालों के साथ अभी भी गीला, सभी वापस कंघी। फिर, बाल उत्पाद (जेल, मरहम, मोम, आदि) की एक छोटी सी राशि लें और इसे सभी बालों पर गुजारें, इसे वापस अपने चेहरे से दूर कर दें। यह देखो काम या व्यवसाय के लिए बहुत अच्छा है लाह को मत भूलना!
  • पिल ऑफ पिक्सी कट स्टेप 2 नामक छवि का शीर्षक
    2
    टाफट को कस लें यदि आपके ट्यूफट्स विशेष रूप से कम हैं, तो आप उन्हें पहली बार काटते समय एम्मा वाटसन की शैली के समान हेयर उत्पाद ले सकते हैं और उन्हें बाहर कर सकते हैं। आपको सूखे बालों से शुरू करना होगा। विशेष रूप से यह शैली आकस्मिक या हर रोज़ दिखने के लिए है, लेकिन आप इसे अपनी सादगी के लिए अन्य अवसरों के लिए उपयोग कर सकते हैं।
  • पिल ऑफ पिक्सी कट स्टेप 3 नामक छवि
    3
    फॉक्स-हॉक की कोशिश करो यह विशेष रूप से अच्छी तरह से काम करता है यदि फ्रिंज छोटा है बस टिप्स के साथ मजबूत फिक्सिंग बाल जेल और नाखून लें। यदि आपकी जेल बहुत लंबे समय तक नहीं टिकती है तो आपको लाह की भी आवश्यकता हो सकती है यह केश विन्यास उन लोगों के लिए एकदम सही है, जो अलग दिखने के साथ प्रयोग कर रहे हैं, या उन लोगों के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है जो वाकई ध्यान से प्राप्त करना चाहते हैं।
  • आधा या आंशिक अशुद्ध-बाक के लिए, पहले के रूप में एक ही पास करें, लेकिन बग़ल में tufts बढ़ाएं। यह है केंद्र लक्ष्य उन लोगों के लिए जो एक खास दिखना चाहते हैं
  • पिल ऑफ एक पिक्सी कट स्टेप 4 शीर्षक वाला इमेज
    4
    किसी भी से बचें "केश" और scapigliato चुनें एक scapigliata केश विन्यास के लिए, आप बस क्या आप चाहते हैं करना है! आपको कुछ हेयर उत्पाद की आवश्यकता हो सकती है या नहीं Scapigliato देखो शैली के लिए किया जाता है, और इसे बनाने के लिए बनाया गया है जैसे आप जागने के बाद अपने बालों में कुछ भी नहीं किया है। यह एक आलसी व्यक्ति के लिए बहुत अच्छा है, क्योंकि आप मिनटों में बाहर जाने के लिए तैयार हो सकते हैं।
  • पिक्सेल ऑफ पिक्सी कट स्टेप 5 नामक छवि
    5
    डिक इशारा किया। धुंधला बाल पिछले शैली के समान है, लेकिन अधिक युक्तियों और शायद अधिक उत्पादों के साथ। जब तक आप संतुष्ट न हो तब तक थोड़ी सी कल्पना करें यह देखने वालों के लिए बहुत अच्छा है जो जंगली उपस्थिति से प्यार करते हैं।
  • पिल ऑफ एक पिक्सी कट चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    एक तरफ झुकाव की कोशिश करो यदि आपकी सीमा लंबी या बढ़ती है, तो आप माथे पर बग़ल में टूमट्स ला सकते हैं! यह उन लोगों के लिए एकदम सही है जो उनके माथे से प्यार नहीं करते हैं और इसे छोटे दिखाना चाहते हैं।
  • इस केश शैली पर एक अलग प्रकार के लिए, गुच्छा को स्थानांतरित करें दूसरी तरफ सामान्य से अपने माथे का, या आप सामान्य रूप से छोड़ने की तुलना में एक तरफ अधिक बाल डाल पिछले चरण की तुलना में अपने बालों में अधिक मात्रा जोड़ें और आप लोगों को भी पूछेंगे कि आपने क्या किया है। कभी-कभी यह पूरी तरह से अपना नज़र बदल सकता है!

    भाग 2

    कट करने के लिए इंटेलिजेंट हैं कपड़े चुनें
    पिल ऑफ एक पिक्सी कट चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    1
    अपने स्त्री के घटता का लाभ उठाएं यदि आपके पास एक मर्दाना आंकड़ा है, तो आप ट्राउजर पहन सकते हैं जो वक्र दिखाते हैं। पतली जीन्स पिक्सी के लिए परिपूर्ण हैं वे सभी घटता दिखाएंगे, और अंधेरा रंग आपके पैरों को छोटे और पतले दिखाई देंगे।
  • पिक्सेल ऑफ पिक्सी कट स्टेप 8 नामक छवि



    2
    वह एक स्त्री स्पर्श के लिए स्कर्ट पहनती हैं स्कर्ट आपकी महिला आंकड़ा दिखाने के लिए एकदम सही हैं स्कर्ट किसी को एक लड़के के साथ आपको भ्रमित करने से भी रोकते हैं यदि आपके पास एक पिक्सी कटौती है क्योंकि आप थोड़ा मर्दाना हैं, तो आपकी स्कर्ट पहनना थोड़ा अधिक हो सकता है इससे आपको आसानी से मिल जाता है
  • पिल ऑफ एक पिक्सी कट स्टेप 9 शीर्षक वाला इमेज
    3
    इसके अलावा कपड़े के साथ फैलाया कपड़े स्कर्ट की तरह स्त्री हैं, खासकर यदि वे लंबी और बहते हैं। वे सुंदर हैं, और ज्यादातर मामलों में, बहुत सेक्सी
  • पिल ऑफ पिक्सी कट स्टेप 10 शीर्षक वाला इमेज
    4
    अच्छे जूते मत भूलना यह कदम विशेष रूप से महत्वपूर्ण नहीं होगा यदि आपने पिछले या पिछले चरणों में से अधिकांश का पालन किया है। यदि आपने नहीं किया है, तो बैले फ्लैट या एड़ी की एक जोड़ी आपकी स्त्री की ओर दिखाने के लिए एकदम सही है। यह ठीक है कि आपके पास ऐसे जूते नहीं हैं: कुछ साधारण कन्ववर या फ्लिप-फ्लॉप ठीक होंगे।
  • भाग 3

    बाल सहायक उपकरण का उपयोग करें
    पिल ऑफ एक पिक्सी कट चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    1
    बाल बैंड में निवेश करें आप उन्हें अपने कानों के पीछे रख सकते हैं और उन्हें अपने सिर के ऊपर छोड़ सकते हैं और वह यह है, या यदि आपका फ्रिंज लंबी और परेशान है, तो आप इसे वापस खींच सकते हैं। यह देखो फ्लेक्स है कि बैंड के साथ वास्तव में प्यारा लग सकता है।
  • पिक्सेल ऑफ पिक्सी कट स्टेप 12 नामक छवि
    2
    स्कार्फ के साथ रचनात्मकता को उजागर करें आप उन्हें बाल बैंड की तरह ही इस्तेमाल कर सकते हैं, लेकिन आपके पास अधिक शैलियों की जांच करने के लिए उपलब्ध हैं। आपको बस इतना करना होगा कि एक गाँठ बनाओ और शुरू करें
  • पिक्सेल ऑफ पिक्सी कट स्टेप 13 नामक छवि
    3
    हेयरपिन का उपयोग करें अगर आपके पिक्सी के पक्ष आपको परेशान करते हैं, तो आप उन्हें बालों में एक हेयरपिन के साथ रख सकते हैं। कोई बाल गौण सरल हो सकता है
  • पिक्सेल ऑफ पिक्सी कट स्टेप 14 नामक छवि
    4
    पिगलों की कोशिश करो यदि आप अपना पिक्सी बढ़ रहे हैं, तो आपके पास एक पनीर प्राप्त करने का अवसर है आपको लंबे बालों के साथ उपयोग करने के बजाय छोटे बैंड की आवश्यकता हो सकती है, लेकिन परिणाम इसके लायक है।
  • पिक्सेल ऑफ पिक्सी कट स्टेप 15 नामक छवि
    5
    बीनियों के साथ प्रयोग! वे टोपी हैं जो बहुत सी शैली देते हैं, और, यदि वे ढीले और नरम हैं, तो वे यह भ्रम दे सकते हैं कि आपके टोपी में अधिक बाल हैं बीनी कभी कभी आराध्य हो सकती हैं!
  • किसी भी टोपी उपयोग करने योग्य है, लेकिन आप खेल कैप्स से बचने के लिए चाहते हो सकता है - वे आपको एक लड़के की तरह लग सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com