कैसे मिरांडा केर जैसे सदृश

सुंदर ऑस्ट्रेलियाई सुपरमॉडेल मिरांडा केर ने अन्य मॉडलों `दिवा स्नोब्स` के विपरीत अपने विपरीत रवैये के लिए भीड़ धन्यवाद से बाहर खड़ा है। उसके चेहरे सुंदर, प्राकृतिक और क्लासिक-उसके बाल और मेक-अप बहुत सरल होते हैं और वह हमेशा कपड़ों को पसंद करती है जो बहुत ही संक्षिप्त या आकर्षक होने के बिना उसके शरीर पर जोर देती हैं। अगर आप अपनी शैली से प्यार करते हैं और सीखना चाहते हैं कि उनके नज़रिए को कैसे अनुकरण करना है, तो पढ़ें।

कदम

विधि 1

मिरांडा केर की तरह ड्रेसिंग
लुक की मिरांडा केरर चरण 1 नाम की छवि
1
आपको पहनने वाले कपड़े पहनें मिरांडा केर कपड़े पहनते हैं जो उसके शरीर पर ज़ोर देते हैं, लेकिन एक ही समय में वे बहुत तंग या गले नहीं हैं उन क्लासिक आइटमों के लिए ऑप्ट चुनें जो आपके मजबूत अंक और सही आकार को बढ़ाते हैं।
  • लुक की मिरांडा केर चरण 2 नामक छवि का शीर्षक
    2
    कपड़े के साथ एक समय में शरीर के एक क्षेत्र पर जोर दें मिरांडा केर कपड़ों को पहनकर शरीर के विशिष्ट क्षेत्रों पर ध्यान आकर्षित करने में एक विशेषज्ञ है जो कि बहुत संक्षिप्त नहीं हैं। ड्रेसिंग से पहले, तय करें कि क्या आप पैरों, हथियार या छाती पर दबाव डालना चाहते हैं और ऐसे कपड़े चुन सकते हैं जो शरीर के उस विशेष भाग को दिखाते हैं।
  • लुक की मिरांडा केर चरण 3 के शीर्षक वाली छवि
    3
    प्रदीली सरल जवाहरात या उन्हें बिल्कुल नहीं डालते हैं। मिरांडा केर कई गहने का उपयोग नहीं करते हैं और आम तौर पर केवल विशेष अवसरों के लिए उन्हें पहनते हैं। केवल महत्वपूर्ण घटनाओं के लिए असाधारण झुमके या आकर्षक कंगन दिखाएं और एक समय में केवल एक टुकड़े का आभूषण पहनें (उदाहरण के लिए: कंगन या झुमके)।
  • लुक की तरह मिरांडा केर चरण 4 का शीर्षक चित्र
    4
    क्लासिक वस्त्र पहनें मिरांडा एक ही सूट में बहुत सारे फैशनेबल कपड़े पहनती हैं, लेकिन हमेशा एक साधारण शैली और क्लासिक संयोजन पसंद करते हैं। ब्लैक शीथ के कपड़े, शर्ट के साथ बटन, सीधे स्कर्ट और तंग जीन्स को सुरक्षित पक्ष पर रखें।
  • विधि 2

    मिरांडा केर जैसी बाल स्टाइलिंग
    लुक की तरह मिरांडा केर चरण 5 का शीर्षक चित्र
    1
    एक स्केल कट करें मिरांडा का बाल लंबा, छोटा और इसलिए बहुत बहुमुखी है यह कटौती बाल के लिए मात्रा देने के लिए एकदम सही है। यदि आपके पास लंबे बाल भी हैं, तो एक छोटा आकार का कटौती करने की कोशिश करें - भले ही आपके पास मध्यम या छोटे बाल हों, फिर भी आप हेयरड्रेसर पर वॉल्यूम जोड़ने के लिए चढ़ सकते हैं। बस यह सुनिश्चित कर लें कि आप एक कट चुनेंगे जिसे आप पसंद करेंगे
  • लुक की मिरांडा केरर चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    2
    व्यस्त दिनों के लिए एक सरल तरीके से अपने बालों के साथ एकता यहां तक ​​कि अगर आपके पास एक ही रंग या मिरांडा के रूप में एक ही कटौती नहीं है, तो आप अभी भी पूरी तरह से दिनों के लिए सरल केश विन्यास बनाने के लिए सीखने से उसकी शैली से प्रेरणा ले सकते हैं। अनौपचारिक सैर के लिए घर छोड़ने पर उसके बालों को हमेशा जगह मिलती है - छोटी चाल के साथ, यहां तक ​​कि आपके बालों में भी सबसे अच्छा लग सकता है
  • एक रोटी में उन्हें इकट्ठा इस केश मिरांडा की एक पसंदीदा है और लागू करने के लिए बहुत सरल है: कंघी बाल और उन्हें एक उच्च बांधने elastico- पूंछ twists के साथ एक कतार में इकट्ठा इतनी के रूप में लपेट के लिए all`elastico- ही लोचदार और साथ मुड़ बाल बांधता है चारों ओर हेयरपिन के साथ फसल को ठीक करें - सिस्टम ढीले किस्में और आप तैयार हैं!
  • लुक की मिरांडा केर चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र



    3
    हेयर ड्रायर और कर्लिंग लोहा के साथ नए केशविन्यास के साथ प्रयोग। मिरांडा कभी-कभी घुंघराले बाल होते हैं, दूसरों को सीधे। दोनों केश विन्यास की कोशिश करें और उस मुआवजा का मूल्यांकन करें जो आपके लिए सबसे उपयुक्त है।
  • लुक के मिरांडा केर चरण 8 के शीर्षक वाले चित्र
    4
    अपने बालों का रंग नरम रखें मिरांडा केर को बालों का रंग आने पर जोखिम नहीं मिल रहा है। आप जानते हैं कि आपकी त्वचा की टोन, विशेषताओं और आंखों के रंग के लिए कौन सा रंग सबसे उपयुक्त है: इस कारण यह हमेशा सुंदर होता है प्रदीली रंग जो आपको आपके चेहरे के आकार, रंग और आंखों के रंग के अनुसार देते हैं।
  • विधि 3

    मिरांडा केर जैसा बनाएं
    लेंस की तरह मिरांडा केर चरण 9
    1
    सरल पर रहें मिरांडा का श्रृंगार बहुत हल्का है और उसके चेहरे की सुविधाओं के अनुरूप है अपनी सुविधाओं पर जोर देने के लिए श्रृंगार चुनें
  • लुक की मिरांडा केरर चरण 10 नाम की छवि
    2
    अपनी आँखें एक्सेंट करें एक smokey smokey प्रभाव के लिए ऑप्ट या आंखों को परिभाषित करने के लिए काले eyeliner का उपयोग करें। मिरांडा अक्सर काले आइलिनर का प्रयोग करती है, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करने का प्रयास करें और देखभाल के साथ मिश्रण करने के लिए सुनिश्चित करें।
  • लुक के मिरांडा केरर चरण 11 नाम की छवि
    3
    आपकी त्वचा के लिए सही नींव टोन चुनें मिरांडा हमेशा ऐसी चालों का उपयोग करती है जो उसकी त्वचा से अधिक प्राकृतिक प्रभाव के लिए पूरी तरह मेल खाती हैं, इस बात पर कि वह बिल्कुल मेकअप नहीं पहनती। एक नींव खोजें जो आपके रंग से मेल खाता है और आवेदन के दौरान इसे ध्यान से मिश्रण करें। यह भी सुनिश्चित करें कि नींव का घर पर दोनों (कृत्रिम रोशनी के नीचे) और बाहर (प्राकृतिक रोशनी के नीचे) एक अच्छा प्रभाव पड़ता है।
  • लुक की मिरांडा केरर चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    भौंहों की देखभाल मिरांडा के भौहों को ध्यान से उसे और भी सही दिखने के लिए ध्यान से इलाज किया जाता है। हर दिन, कंघी और अपने भौहों को उन जगहों में भरकर उनको भरना जहां वे खाली हैं और एक सुंदर आकार बनाते हैं। यदि आप चाहें, तो ब्यूटीशियन पर जाएं
  • टिप्स

    • अन्य महिलाओं के साथ बहुत तुलना करने की कोशिश न करें और हमेशा अपने और आपकी ताकत की सराहना करते रहें। अपने आप को किसी और के नज़रिए से ग्रस्त न करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com