घुंघराले बाल पर एक कट कैसे करें

यदि आप घुंघराले बाल हैं, तो आप निश्चित रूप से एक बुरी बाल कटवाने होगा। कुछ हेयरड्रेसर सीधे बाल की तरह कर्ल का इलाज करते हैं, और यह कभी भी अच्छा नहीं होता दूसरों का मानना ​​है कि अच्छे दिखने के लिए आपको हर दिन घंटों तक अपने बालों को सीधा करने की आवश्यकता है ... और यहां तक ​​कि अगर आपके पास समय था, तो क्या आप ऐसा करेंगे? यह आलेख आपको अपने कर्ल के लिए एक अद्भुत शैली ढूंढने के लिए कुछ सुझाव देगा, जिससे उनका स्वाभाविक रूप से ख्याल रखना होगा।

कदम

1
आपको पता होना चाहिए कोई सही केश है कि वहाँ के लिए घुंघराले बाल काटने के सभी प्रकार, अपने चेहरे के आकार पर निर्भर करता है बाल की मोटाई, उनके स्वास्थ्य से, और इतने पर। जिसके अनुसार, सभी लंबाई करने के लिए कटौती करने के लिए सबसे सुरक्षित बात है, लेकिन आप जानते हैं कि आप क्या चाहते हैं, लेकिन साथ इस तरह एक कट है बहुत संभावना नहीं मील आपकी क्षमता तक पहुँचने। कुछ हेजहोगों के लिए, अन्य प्रकार की घुंघराले लंबी परतों के लिए, छोटी परतें ठीक हो सकती हैं! आपको आश्चर्य होगा, समाधान क्या है?
  • छवि शीर्षक है हेयरड्रेसर
    2
    बालों को काटने में अनुभव करने वाले नाई की तलाश करें ऐसा नहीं है कि एक नाई हालांकि अनुभव है और अधिक होने की संभावना है: एक सुंदर घुंघराले केश के साथ, घुंघराले लंबे समय के सभी प्रकार में कटौती, या यदि वह घुंघराले कटौती में माहिर हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि एक हेयरड्रेसर को इनमें से एक से अधिक सुविधाएं मिलें। चलो प्रक्रिया से शुरू करते हैं।
  • छवि शीर्षक लड़कियों 6
    3
    अपने दोस्तों से पूछें जो घुंघराले बाल हैं क्या आप जानते हैं कि 65% महिलाएं घुंघराले बाल हैं? यकीन नहीं होता! अपने मित्रों, कॉलेजों, अपने पड़ोसियों आदि से पूछें, जहां उन्होंने अपने घुंघराले बाल काट दिया यदि आपके दोस्तों के शानदार कर्ल हैं, तो आप उनके नाई के बारे में कुछ विवरण प्राप्त कर सकते हैं।
  • 4
    घुंघराले बालों को काटने के लिए विभिन्न तरीकों को जानें जब तक आप अपने दम पर अपने बाल काट नहीं करना चाहते (जो हमेशा एक बुरा विचार नहीं है), आपको गहराई से तरीकों का अध्ययन करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन हज्जामख़ाना के बारे में सूचित निर्णय लेने के लिए सामान्य ज्ञान की आवश्यकता है।
  • सबसे पहले, घुंघराले बाल गीले और शुष्क दोनों से काटा जा सकता है शुष्क कटौती के समर्थक इस विचार पर आधारित होते हैं कि शुष्क हाथी बहुत अलग है, क्योंकि जब यह गीला होता है, यह व्यावहारिक रूप से चिकनी हो जाता है देवक्रल कंपनी सूखा कटौती टैगिलियो देव को सिखाती है, जो आकार को एक पर जोर देती है "एस" समुद्र उर्चिनों का
  • गीला काटने का दावा करने वाले समर्थकों का कहना है कि गीला बालों के साथ काम करना आसान और तेज है। ओविडड कंपनी कार्वे`सिस कट को सिखाती है, जिसमें गीली बालों पर ऊर्ध्वाधर कैंची काटना होता है। कुछ हेयरड्रेसर सूखे और गीले बालों पर तरीकों के संयोजन का उपयोग करते हैं
  • 5
    अपने क्षेत्र में हेयरड्रेसर पर समीक्षा के लिए इंटरनेट खोजें। हेअरड्रेसर खोजने का एक मजेदार और सामान्य तरीका है सबसे अच्छी बात यह है कि नाई को अधिक सकारात्मक टिप्पणियों के साथ चुनना है, लेकिन याद रखें कि आपको उन सावधानी के साथ मिलते हैं जिन पर आप सावधानी बरतें हैं। आपके मित्रों की राय और जो आप इंटरनेट पर ढूंढते हैं, वे दोनों कम-से-कम और अतिरंजित हो सकते हैं। इस गाइड के "सलाह" अनुभाग में आपको कुछ साइटें मिलेंगी।
  • 6



    एक कट या एक परामर्श के लिए एक नियुक्ति करें यदि आप एक निश्चित नाई से अपने बाल काट करने के लिए अभी तक निर्धारित नहीं हैं, तो आप उस परामर्श के लिए पूछ सकते हैं जिसमें आप उससे बात कर सकते हैं। या, अगर यह सब बहुत जटिल है, तो यह कटौती पर सीधे जाता है।
  • 7
    काटने के लिए तैयार अपने कर्ल को ले जाने के अपने सामान्य तरीके से प्रस्तुत करें, बंधे नहीं, इसलिए आप अपने बालों की स्थिति का मूल्यांकन कर सकते हैं। आप कुछ विशिष्ट चाहते हैं,, काटने चित्रों आप चाहते हैं लाने ध्यान रखें कि आप एक ही कटौती नहीं खेल सकते, तो कर्ल या बाल बनावट के प्रकार तुम्हारा से अलग हैं ध्यान में रखते हुए। काटने के दौरान, नाई चीजें आप चाहते हैं, उदाहरण के लिए, एक कट है कि आप उन दोनों को चिकनी और घुंघराले, एक कटौती के साथ या हाशिये के बिना, पर चढ़ गए, और इतने पर साफ करने के लिए अनुमति देता है बताते हैं।
  • 8
    आराम करो और अपना बाल कटवाने पाएं मैत्रीपूर्ण बनने की कोशिश करें और बातचीत करें।
  • 9
    नाई को अपने बालों को पूरी तरह सूखा देना होगा एक बार जब आप कर लें, तो सुनिश्चित करें कि आपको नया रूप पसंद है और अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो आखिरी मिनट के छोटे बदलावों के लिए पूछें आप इस सेवा के लिए भुगतान कर रहे हैं और चीजों को अब बाद में बदलने के बजाय बेहतर है
  • 10
    अपने कर्ल की कटौती करने के लिए इस्तेमाल करते हैं और फिर तय करें कि क्या आप उस हेयरड्रेसर पर वापस जाना चाहते हैं या नहीं। हेयरड्रेसर बदलने में संकोच न करें
  • टिप्स

    • यदि आप सूअर कर्ल के कुछ तरीकों का पालन करते हैं, और आपकी नाई नहीं है, तो अपने उत्पादों को लाने में संकोच न करें। यदि आप कहने के लिए पर्याप्त शिकायत करते हैं कि आपके पास एलर्जी है, तो ये महिलाओं के बीच एक आम समस्या है।
    • यहां कुछ ऐसी साइटें हैं, जो आपको हेअरडर्स ढूंढने में सहायता करती हैं:
    • NaturallyCurly.com के सैलून खोजक, https://raturallycurly.com/topics/view/stylist-salon-finder
    • Yelp.com
    • देव सैलून खोजक, https://devaconcepts.com/about/agreement1
    • Ouidad सैलून लोकेटर, https://ouidad.com/Salon-Locator

    चेतावनी

    • गारंटी के लिए पर्याप्त सकारात्मक राय नहीं है कि एक नाई आपके लिए अच्छा है। दुर्भाग्य से, कोशिश करने और गलतियों को बनाने का पता लगाने का एकमात्र तरीका है।
    • बुरी तरह से, अगर आप अपनी नई कटौती से नफरत करते हैं, निराशा मत करो! बालों के सामान, टोपी और clasps का प्रयोग करें और बाल फिर से बढ़ने के लिए। पढ़ना घुंघराले बाल कैसे उगने के लिए, विवरण के लिए यदि आप वास्तव में उन्हें ठीक नहीं कर सकते हैं, सुधार के लिए नाई वापस जाने, या समस्या को हल करने के लिए किसी अन्य नाई में जाने पर विचार करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com