बाल पर समुद्र तट लहरें कैसे करें

समुद्र तट देखो बहुत सराहना की है क्योंकि यह अपनी सहजता में सुंदर है पूर्ण शरीर की लहरें और विहीन प्रभाव तुरंत गर्मियों को बनाने और आपको आराम से शैली बनाने की अनुमति देते हैं। इस केश को प्राप्त करने में बिल्कुल मुश्किल नहीं है: निश्चित रूप से आप समुद्र में एक दिन बाद स्वाभाविक रूप से इसे प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन आप घर पर समस्याओं के बिना इसे पुनर्स्थापित कर सकते हैं।

कदम

विधि 1

वेव बालों के लिए Braids या Chignon करें
गेट बीच हेयर स्टेप 1 शीर्षक वाली छवि
1
नरम करने के लिए बाल ब्रैड करें समुद्र तट के देखने के लिए उन्हें सबसे आसान और सबसे सस्ता तरीका बताया जाता है। जब आप ब्राइड्स खोलते हैं, तो आपको अपने आप को प्राकृतिक तरंगों से ढूंढना चाहिए।
  • सबसे पहले, अपने बालों को धो लें और तौलिया के साथ डब करें या इसे हवा में सूखा दें, लेकिन यह गीला होना चाहिए। एक मोटा शैम्पू का प्रयोग करें, कर्ल और तरंगों को परिभाषित करने के लिए डिज़ाइन किया गया, बालों को विनियमित न करें। उन्हें गुना में रखने के लिए, उन्हें थोड़ा नम होना चाहिए।
  • बालों को आठ हिस्सों में अलग करें (छोटे ट्रेस अधिक परिभाषित तरंगों को पैदा करेगा) फिर, उन्हें बुनाई आप सामान्य या फ्रांसीसी ब्रैड्स बना सकते हैं, जिससे आप खोपड़ी से बाल को ढंक कर सकते हैं। चुनाव आप पर निर्भर है, भले ही फ्रेंच अंगूठी यह बेहतर है क्योंकि यह जड़ों से और सिर के ऊपर से बाल कर्ल करता है।
  • लगभग 5-6 घंटे के लिए लेटा हुआ बाल छोड़ दें, अधिमानतः रातोंरात। उन्हें पिघला। अपनी उंगलियों से उन्हें नष्ट कर दें, क्योंकि एक ब्रश या कंघी लहरों को गड़बड़ कर सकती है और उन्हें झुर्रियां दे सकती है। यदि आप चाहें, तो थोड़े `लाह को स्प्रे करें, लेकिन अतिशयोक्ति के बिना
  • बेहतर परिणाम प्राप्त करने के लिए, जब आप इसे पिघलते हैं तो आपके बालों को पूरी तरह से सूखा होना चाहिए ब्रेडिंग. यदि वे अभी भी गीली हैं, तो लहरें नहीं पकड़ेंगी। वे शैम्पू से ताजा नहीं हैं? आप अभी भी इस विधि का उपयोग कर सकते हैं। यदि आप दिन पहले अपने बालों को धो कर पानी से छिड़का कर इसे अच्छी तरह से मिला दें वे नम होना चाहिए, इसलिए उन्हें बहुत अधिक गीला नहीं करें
  • गेट बीच हेयर स्टेप 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने बालों को एक या अधिक में ले लीजिए बालों का जूड़ा और उन्हें इस तरह पूरी रात के लिए छोड़ दें यदि आप अपने बालों को बुना नहीं देना चाहते हैं, तो आप यह नहीं जानते कि आप कैसे करते हैं या आपके पास समय नहीं है, इसके बजाय एक चिहृ € न्न की कोशिश करें: यह वैसे भी वांछित परिणाम देगा।
  • इसे बनाने के लिए, सीधे सिर या नीचे (दोनों स्थितियां ठीक हैं) के ऊपर बाल घुमाएं, फिर उन्हें रबर बैंड के साथ ठीक करें जैसा कि ब्रेड्स विधि के साथ भी अनुशंसित किया गया था, आपको उन्हें गीला होने पर चुनना चाहिए।
  • रो के साथ सो जाओ फिर, इसे पिघल कर और अपनी उंगलियों के साथ अपने बालों को सुलझाना। लाह के साथ उन्हें ठीक करें आप उन्हें 4 भागों में विभाजित कर सकते हैं और उन्हें एक नरम रोटी में व्यक्तिगत रूप से एकत्र कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप उन्हें पिघलने के बाद ब्रश नहीं करते हैं। अपनी उंगलियों या एक तंग-दांतेदार कंघी का प्रयोग करें
  • छवि का शीर्षक समुद्र तट बाल चरण 3 जाओ
    3
    बाल बैंड का उपयोग करें आप एक बैंड के चारों ओर अपने बालों को लपेटकर समुद्र तट लहरें भी बना सकते हैं। यह विधि थोड़ी अधिक जटिल है, लेकिन बस के रूप में मान्य है।
  • एक लोचदार बैंड ले लो और इसे माथे पर सामने के भाग को रखकर पहनें। फिर, बालों का एक ताला लगाओ और अपने आप पर मोड़ो। इसे बैंड के नीचे सम्मिलित करें और इसे लपेटें
  • इस प्रक्रिया को दोहराएं जब तक कि आप सिर के मुंह के आसपास के बालों को मुड़कर लपेटें। Hairspray लागू करें और इस तरह से एकत्र बाल के साथ सो जाओ। अन्य तरीकों के साथ, यह थोड़ा नम बाल के साथ भी अधिक प्रभावी है। इसके अलावा, यदि आप उन्हें रात भर एकत्रित करते हैं, तो आपको बेहतर परिणाम मिलेगा।
  • विधि 2

    समुद्रतट लहरों के लिए स्प्रे का उपयोग करें
    गेट बीच हेयर स्टेप 4 नामक छवि का शीर्षक
    1
    समुद्र के नमक स्प्रे के साथ अपने बालों को मिलाएं। यह समुद्र तट तरंगों को बनाने के लिए सबसे आम तरीकों में से एक है यह उत्पाद सुगंधशाला में उपलब्ध है और महंगा नहीं है।
    • समुद्री नमक स्प्रे एक शरीर बनाता है जैसे कि समुद्र में एक दिन के बाद प्राप्त की जाने वाली स्थिरता की नकल करना वास्तविक समुद्र तट तरंगों, जो स्नान करने के बाद बनाई गई हैं, नमक की कार्रवाई के कारण हैं। इस प्रकार का स्प्रे आपको अपने तरंगों को प्राकृतिक तरंगों को बनाने की अनुमति देता है।
    • स्प्रे के साथ इस रूप को पुन: उत्पन्न करने के लिए, 3 भागों में बालों को विभाजित करें। यह निचले खंड से शुरू छिड़क। फिर, "crumples" अपने हाथों से बाल उन्हें नीचे से कड़ा कर देते हैं और उन्हें खुद पर घुमाते हैं
    • बाल कटौती करने के लिए कुछ मिनट प्रतीक्षा करें, फिर दूसरे अनुभागों पर उसी प्रक्रिया को दोहराएं। बालों के सामने के हिस्से को एक उंगली के चारों ओर लपेटें, जिससे उन्हें फ्रेम्स के आकार का निर्धारण किया जाए।
  • गेट बीच हेयर स्टेप 5 शीर्षक वाली छवि
    2
    यदि आप इसे पेपरियम में नहीं पा सकते हैं, तो घर पर एक समुद्री नमक स्प्रे तैयार करें। यह करना आसान नहीं है और कई व्यंजनों हैं। क्लासिक नमक काम कर सकता है, लेकिन समुद्री नमक बेहतर है।
  • आप निम्नलिखित अनुपात में सामग्री का मिश्रण करके घर का बना समुद्री नमक स्प्रे तैयार कर सकते हैं: 1 भाग नमक, 1 भाग नारियल का तेल और 5 भागों का पानी। एल `नारियल का तेल यह त्वचा और बालों के लिए अच्छा है, और उन्हें भी पॉलिश करता है
  • वैकल्पिक रूप से, आप समुद्री नमक और गर्म पानी पर आधारित एक स्प्रे तैयार कर सकते हैं। बालों पर छिड़काव के बाद, "accartocciali" नीचे से ऊपर तक और उन्हें जेल या मूस के साथ ठीक करें
  • एक और विधि: हथेली पर कर्ल को परिभाषित करने के लिए बाल जेल या क्रीम की एक छोटी राशि निचोड़ें। गुनगुने पानी और समुद्री नमक के 2 चम्मच जोड़ें एक खाली स्प्रे मशीन के साथ एक शीशी में मिश्रण डालो और बाल पर स्प्रे करें।
  • गेट बीच हेयर स्टेप 6 नामक छवि का शीर्षक
    3



    वायु में बालों को सूखने के लिए उन्हें स्वस्थ दिखने दें। कृत्रिम गर्मी स्रोतों का प्रयोग करना, जैसे हेयर ड्रायर या गर्म प्लेट, उन्हें बहुत नुकसान पहुंचा सकते हैं वास्तव में अच्छा समुद्र तट तरंगों के लिए, उन्हें चमकदार और स्वस्थ दिखना चाहिए।
  • यदि आप हेयर ड्रायर का उपयोग करते हैं, तो एक को जोड़ना सुनिश्चित करें विसारक अंत में बाल को ढंकना भी अधिक है "Accartocciali" हर 2-3 मिनट में ऊपर से नीचे तक यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप उन्हें घुमावदार रखें
  • अपनी उंगलियों के चारों ओर बाल की किस्में को कर्ल करें, फिर उन्हें अधिक परिभाषित तरंगों के लिए निकाल दें।
  • एक हल्का-से-कम लाह को स्प्रे करें: यह आपको तरंगों को ठीक करने की अनुमति देगा। सुनिश्चित करने के लिए अपने बालों को अच्छी तरह से मिलाएं। इस तरह से, समुद्री उच्छ्वास पूर्णता के लिए नहीं प्रतीत होते हैं: यह आवश्यक है कि वे एक प्रामाणिक समुद्र तट देखो बनाने के लिए स्वाभाविक हैं।
  • विधि 3

    अन्य तरीकों के साथ ऊनी बाल
    गेट बीच हेयर स्टेप 7 शीर्षक वाली छवि
    1
    नींबू के साथ अपने बालों को हल्का करो ताकि यह सूरज से चुंबन को दिखता है यह सजगता पैदा करने के लिए एक प्राकृतिक विधि है गैर-कृत्रिम उत्पादों को ब्लीच या रंजक के लिए बेहतर माना जाता है, क्योंकि एक अच्छा नतीजा होने का रहस्य वास्तव में समुद्र तट पर होने का विचार देना है।
    • शैम्पू बनाओ, नींबू को आधे में काट लें, फिर बालों के अंदर और नीचे पर रगड़ें। पूरे बालों पर समान रूप से लागू करना सुनिश्चित करें फिर, अपने आप को सूरज से उजागर करें
    • अपने बालों को सूखने की कोशिश न करें सुनिश्चित करें कि आप एक अच्छे कंडीशनर का उपयोग करते हैं किसी अंतर को नोट करने के लिए इसमें एक सप्ताह या उससे अधिक समय लग सकता है आप समुद्री नमक स्प्रे बोतल में थोड़ा नींबू का रस डाल सकते हैं और इसे इस तरह लागू कर सकते हैं। अपने बालों को पॉलिश करने के लिए, थोड़ा नारियल का तेल डालना भी याद रखें।
  • गेट बीच हेयर स्टेप 8 शीर्षक वाली छवि
    2
    समुद्र तट पर वास्तव में जाओ यदि आप बहुत समय बिताते हैं, तो आप स्वाभाविक रूप से इस प्रभाव को प्राप्त करेंगे। इसके अलावा, सूरज आपके बालों को हल्का कर देगा, ताकि आप सुंदर गर्मियों में विचार भी कर सकें।
  • रेत पर झूठ बोलना और आराम करो, समुंदर का किनारा जाना बालों को हवा और नमक पानी से दोनों के साथ इलाज किया जाना चाहिए।
  • यह देखने के लिए, आपको समुद्र तट पर थोड़ी देर रुकना पड़ेगा। पानी के नीचे ज्यादा समय व्यतीत मत करो और अपने बाल को विसर्जित न करें। जब वे सूख जाएंगे, तो आपको समुद्रतट की तरंगें नहीं मिलेंगी, वे किसी और चीज़ के मुकाबले अधिक झंझट हो जाएँगे
  • गेट बीच हेयर स्टेप 9 शीर्षक वाली छवि
    3
    हर दिन अपने बालों को न धोएं, अन्यथा वे यह देखने के लिए बहुत रेशमी होंगे। एक और विधि उन्हें ढंकना? कम से कम एक दिन के लिए शैंपूंग से बचें। इससे यह सुनिश्चित होगा कि वे एक अधिक पर्याप्त स्थिरता लेते हैं। शैम्पू और कंडीशनर के नए बाल बहुत नरम हैं, इसलिए आपको वांछित प्रभाव नहीं होगा।
  • यदि आप शैम्पू के बाद इस केश विन्यास बनाते हैं, तो कंडीशनर का उपयोग न करें। वैकल्पिक रूप से, आप सूखी शैम्पू का उपयोग कर सकते हैं, जो आपके बालों को एक विशाल, लगभग गंदे रूप दे देंगे
  • सिद्धांत रूप में, आपको शैम्पू केवल एक सप्ताह में 3 बार करने की ज़रूरत है। अगर आप उन्हें अधिक बार धो लें, तो आप उन्हें नुकसान पहुंचाएंगे। बहुत अधिक बार धोने से प्राकृतिक सेबम को समाप्त होता है, जो बालों के विकास को बढ़ावा देने के लिए आवश्यक है।
  • गेट बीच हेयर स्टेप 10 शीर्षक वाली छवि
    4
    उन्हें घुमाने के लिए कर्लिंग लोहे का उपयोग करने की कोशिश करें यदि आप नरम और प्राकृतिक दिखने वाली तरंगें चाहते हैं, तो एक बड़ी छड़ी के साथ लोहे का उपयोग करें। वांछित परिणाम प्राप्त करने के लिए यह सबसे अच्छा तरीका नहीं है, क्योंकि कर्ल बहुत समान दिखेंगे। एक समुद्र तट के देखने के लिए रहस्य थोड़ा गन्दा और प्राकृतिक बाल होने के नाते है।
  • इस पद्धति के लिए, बाल शुष्क होना चाहिए, क्योंकि वे कर्लिंग लोहे का उपयोग करते समय गीला हो सकते हैं। उन्हें खंडों में तोड़ दें 45 डिग्री कोण पर लोहे को लगाकर एक छड़ी के चारों ओर एक ताला लपेटो एक मिनट के लिए इस स्थिति में बाल पकड़ो, फिर धीरे से इसे भंग कर दें और लोहे का पर्ची बंद करें। बालों के बाकी हिस्सों के साथ दोहराएं
  • लहरों को बेहतर ढंग से नियंत्रित करने के लिए, प्रत्येक किनारे को धीरे-धीरे कर्ल कर दें जड़ों से शुरू, लोहे के चारों ओर ताला के ऊपरी भाग को लपेटो और एक मिनट के लिए इस स्थिति में पकड़ो। एक ही ताला के मध्य भाग को लपेटें और इसे एक और मिनट के लिए इस स्थिति में छोड़ दें। एक ही ताला के अंत भाग को लपेटें और इसे एक और मिनट के लिए इस स्थिति में छोड़ दें। बालों के बाकी हिस्सों के साथ दोहराएं
  • उन्हें तेजी से कर्ल और नरम तरंगें हैं, लोहे के चारों ओर बड़े किस्में लपेटें और उन्हें इस स्थिति में रखने से 2 मिनट के लिए उन्हें ढके। अपने बाल हिलाओ एक बार जब आप उन्हें लहराते हुए समाप्त कर लें, तो अपनी अंगुलियों से गड़बड़ कर लें ताकि कर्ल थोड़ा नरम हो जाए और तरंगों में बदल जाए। इसे ज़्यादा मत करो, अन्यथा वे गिर सकते हैं।
  • टिप्स

    • यदि आप घर पर स्प्रे तैयार करते हैं, तो लैवेंडर, गुलाब या पेपरमिंट जैसे एक आवश्यक तेल के 1-2 बूंदों को जोड़ें: यह अच्छी गंध करेगा
    • स्केल बालों के साथ यह दिखना अधिक स्वाभाविक है सुनिश्चित करें कि आपका चेहरा लंबे समय तक किस्में के द्वारा तैयार किया गया है। समुद्र तट प्रभाव पाने के लिए इनमें से किसी एक तरीके का उपयोग करें।
    • एक सहायक जोड़ें आप अपने बालों में फूल डाल सकते हैं या एक खोल हार पहन सकते हैं।
    • कंघी के साथ लाइन मत करो: बालों को दाएं या एक हाथ से बाएं और अधिक प्राकृतिक देखो प्राप्त करें।
    • एक महीने में एक बार के बारे में अपने बालों की जांच करें। इस तरह, वे स्वस्थ होंगे क्योंकि आप विभाजन समाप्त होता है। लेकिन आप उन्हें बहुत बार कटौती करने की ज़रूरत नहीं है
    • यदि आपके पास बहुत ही चिकनी और भारी बाल हैं, तो समुद्र तट तरंगों को बनाना मुश्किल हो सकता है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • व्यापक दांतेदार कंघी
    • बालों के लिए एलैस्टिक्स
    • नींबू
    • समुद्री नमक स्प्रे, खरीदा या घर का बना हुआ यदि आप इसे घर पर करते हैं, तो आपको गर्म पानी, समुद्री नमक, नारियल का तेल, स्प्रे डिस्पेंसर के साथ एक बोतल और, यदि आप चाहते हैं, कर्ल को परिभाषित करने के लिए क्रीम की आवश्यकता होगी
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com