सॉफ्ट फीट कैसे प्राप्त करें

कठोर जलवायु के कारण आपके पैरों पर त्वचा निर्जलित और खराब स्थिति में है? नरम पैर प्राप्त करने के कई तरीके हैं और यह सरलतम में से एक है। नरम पैर कैसे प्राप्त करें, यह जानने के लिए पढ़ें।

सामग्री

कदम

गोटो सॉफ़्ट फीट चरण 1 प्राप्त करने वाला इमेज
1
सुनिश्चित करें कि आपके पैर साफ हैं उन्हें एक एक्सबायंट के साथ धो लें इसका उपयोग पैरों को साफ करने और उन्हें हाइड्रेट करने और मृत त्वचा को हटाने के लिए किया जाता है।
  • गोटो सॉफ़्ट फीट स्टेप 2 वाला शीर्षक वाला इमेज
    2
    सुनिश्चित करें कि आपके नाखून शानदार पैरों के लिए स्वच्छ हैं लड़कियां रंगीन तामचीनी का उपयोग कर सकती हैं, यदि पहले यह मामला है तो पहले पुराने को हटाने से पैरों पर मॉइस्चराइजिंग लोशन या वैसलीन की मोटी परत लागू करें।
  • छवि का शीर्षक, सॉफ़्ट फीट चरण 3 प्राप्त करें
    3
    गुणवत्ता वाले सूती मोजे पहनें और बिस्तर पर जाएं।



  • गोटो सॉफ़्ट फीट चरण 4 के शीर्षक वाली छवि
    4
    सुबह में, अपनी मोजे ले जाएं और उन्हें वाशिंग मशीन में डाल दें। अतिरिक्त लोशन हटाने के लिए अपने पैरों को धो लें
  • गोटो सॉफ़्ट फीट चरण 5 के शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने पैरों को फिर से सुंदर और नरम होना चाहिए। अपने पैरों को अच्छी स्थिति में रखने के लिए आवश्यक रूप से दोहराएं यदि यह विधि काम नहीं करती है, तो मृत त्वचा को हटाने के लिए गर्म पानी में अपने पैरों को सोखने का प्रयास करें। यदि आपके पैरों की त्वचा मोटी होती है, तो आपको इस प्रक्रिया को कई बार दोहराएं, जब तक यह काम न करें और बाद में आपके पैरों को अच्छी स्थिति में रखे।
  • गोटो सॉफ़्ट फीट चरण 6 के शीर्षक वाली छवि
    6
    समाप्त हो गया।
  • टिप्स

    • दिन के दौरान ऐसा मत करो या अपने पैरों को पसीना और गंध होगा इष्टतम परिणामों के लिए बिस्तर पर जाने से पहले करो!
    • यदि आपके पैर अभी तक नरम नहीं हैं, तो 3.5 लीटर सिरका (किसी भी तरह का) खरीदें। इसे एक कंटेनर में डालें के बाद, 15-30 मिनट के लिए सिरका में पैर विसर्जित करें। मृत त्वचा हटाने के लिए एक झींगा का पत्थर का उपयोग करें। इसे तुरंत हटाया जाना चाहिए लोशन लागू करें और रात में मोजे पहनें आपके पैरों को बहुत नरम होना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com