उत्पाद के बिना बाल के किसी भी प्रकार को ड्रेड्स कैसे बनाएं

उत्पादों के उपयोग के बिना, किसी भी प्रकार के बाल, कौकेसीन या आफ्रो के लिए ड्रेडलॉक्स बनाने के लिए एक छोटी गाइड।

कदम

उत्पाद के बिना ड्रेडलॉक कोई हेयर टाइप शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
सुनिश्चित करें कि आपके बाल तीन गुना जब तक आप चाहते हैं पहले 1-2 साल के भय के दौरान, वे स्पष्ट रूप से हटना होगा। यह व्यक्ति पर निर्भर करता है। वे आधा लंबे समय तक खत्म कर सकते हैं, तो उन्हें जितना संभव हो उतना बढ़े। :)
  • उत्पाद के बिना ड्रेडलॉक कोई हेयर टाइप शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    , बाल आप भय और intrecciali तंग बड़े trecce- में चोटी के 3 भागों में से प्रत्येक आकार जिनमें से भय करना चाहते हैं के बारे में होना चाहिए, इसलिए, उदाहरण के लिए, आप व्यास 2.5 सेमी के डर चाहते हैं, तो क्या करना चाहते हैं, जिस पर जाओ 2.5 सेमी प्रत्येक के 3 भागों बुनाई ब्रेड्स को 1-2 सप्ताह रखें
  • उत्पाद के बिना ड्रेडलॉक कोई हेयर टाइप शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    इस समय के दौरान, अपने बालों को अक्सर धो लें, लेकिन बाम के बिना धोने की आवृत्ति आपकी किस प्रकार की त्वचा पर निर्भर करती है। यदि आपके पास तेल का चमड़ा है, तो उन्हें हर दूसरे दिन धो लें जितनी बार आप चाहते हैं उतनी बार उन्हें कुल्ला। सिर्फ खोपड़ी बहुत अधिक नहीं डालो, यह आपके बालों के लिए हानिकारक है
  • उत्पाद के बिना ड्रेडलॉक कोई हेयर टाइप शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    2 सप्ताह के बाद में बाल धोने और तंग braids के आदी हो जाएगा, braids ढीला किया जा सकता है।
  • उत्पाद के बिना ड्रेडलॉक कोई हेयर टाइप शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    एक धातु कंघी का उपयोग करना, त्वचा की तरफ प्रत्येक कतरा "पीछे की ओर", एक बड़ी रफ़ेड गेंद बनाने के लिए, फिर अपनी उंगलियों और कंघी के साथ बाल फिर से खींचें आपको कॉम्पैक्ट और तंग ड्रेड्स के साथ समाप्त होना चाहिए, शीर्ष पर डर के बिना बाल के एक छोटे टुकड़े के साथ।



  • उत्पाद के बिना ड्रेडलॉक कोई हेयर टाइप शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    जब तक सभी बाल भयभीत नहीं होते, तब तक हर एक किनारा पर करो।
  • उत्पाद के बिना ड्रेडलॉक कोई हेयर टाइप शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    उसके बाद, किसी व्यक्ति द्वारा एक खोपड़ी की मालिश कराएं, क्योंकि इस बिंदु पर निश्चित रूप से फूहड़ हो जाएगा।
  • उत्पाद के बिना ड्रेडलॉक कोई हेयर टाइप शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8
    अब, आप सुई या एक क्रोकेट हुक का उपयोग करके बालों को ढीले छोड़ने और उन्हें कंबल वाले हिस्से में रख सकते हैं। या आप (और इस तकनीक को सीखने की पीड़ा के बिना) बस विद्रोही युक्तियों को छोड़ सकते हैं और ड्रेड्स परिपक्व होने पर उन्हें काट सकते हैं
  • उत्पाद के बिना ड्रेडलॉक कोई हेयर टाइप शीर्षक वाली छवि चरण 9
    9
    एक बार जब आपने तय किया कि युक्तियों के साथ क्या करना है, तो आपके डर तैयार हैं। तेजी से पकने वाले ड्रेड्स के लिए यह एकमात्र निश्चित तरीका है - स्कैल्प सफाई। ध्यान रखें कि डर को समय-समय पर एक दूसरे से अलग किया जाना चाहिए और हाथ से लुढ़का होना चाहिए। ऐसा नहीं करने से आपको बाल और फ्लैट ड्रेड्स का बड़ा ढेर मिलेगा।
  • टिप्स

    • अपने बालों को बहुत ज्यादा न धोएं आपके सिर की रक्षा के लिए प्राकृतिक तेल की जरूरत है, इसलिए जितना अधिक आप अपने बालों को धो लेंगे, उतना तेल उत्पन्न होगा एक बार डरे हुए हैं, एक बार एक बार पर्याप्त उन्हें धोने, अगर पर्याप्त तेल है अन्यथा आप जब भी चाहें अपने बाल कुल्ला कर सकते हैं।
    • वैक्स बिल्कुल जरूरी नहीं है, ई नहीं ड्रेड्स तैयार करने में मदद करता है अगर आपको सचमुच मोम का उपयोग करने की आवश्यकता है, तो गुणवत्ता के साथ और साथ में उपयोग करें बहुत संयम। खाड़ी में विद्रोही किस्में को बनाए रखने के दौरान मोम आपके डर को चिकनी दिखाई देगा, लेकिन मोम डरे के परिपक्वता को बाधित करता है और आपके बालों में रीसेट करेगा। एक बार लागू मोम को हटाने का कोई प्रभावी उपाय नहीं है (हालांकि बहुत गर्म पानी में विसर्जन इसे पिघल सकता है)।
    • डरो मत! अपनी उंगलियों और हथेलियों के साथ अक्सर अपने डर के साथ खेलते हैं। इससे बालों के बाहर आकार आ जाएगा, बालों को बढ़ने के रूप में तंगी की सुविधा होगी। यह सुस्त दिनों के लिए भी अच्छा मनोरंजन है हालांकि, नहीं त्वचा के खिलाफ उन्हें बहुत कठिन रगड़ना, क्योंकि यह केवल रोम को नष्ट कर देगा और अपने सिर को परेशान करेगा
    • एक अवशिष्ट शैम्पू का उपयोग करें कुछ "सामान्य" शैंपू के रासायनिक घटकों में डरे की तैयारी के दौरान खोपड़ी पर व्यवस्थित होगा। ऑनलाइन जाओ और एक विशिष्ट शैम्पू खोजें यह ड्रेड्स के निर्माण और रखरखाव में उपयोगी हो सकता है।
    • पीछे की तरफ तलाशी करते समय आप एक तरफ नींबू के रस के साथ बाल को बेहतर ढंग से परिभाषित कर सकते हैं और इसे सूखा कर सकते हैं। साइट्रस बालों को खराब कर देगा और बालों को बहुत अधिक रोचक बना देगा।
    • डरे हुए किसी भी उत्पाद के अत्यधिक उपयोग से अवशेषों का निर्माण हो सकता है और यह, साथ ही साथ अन्य पर्यावरणीय कारकों के कारण, उन्हें बदबू आ सकता है अवशेषों को कम करने और परिपक्व ड्रिग्स को साफ रखने का सबसे अच्छा तरीका उन्हें गर्म पानी से धोना है बेकार और गंध को कम करने के लिए नए डर के लिए बिना पानी के क्लीनर की सिफारिश की जाती है

    चेतावनी

    • आप अपने बाल के लिए न्याय होगा अपने जीवन के हिस्से के रूप में तैयार चोट हो अगर आप पहले से ही नहीं है (लोग भय हिप्पी, गंदगी, दवा नशा और अन्य संस्कृतियों अब कुछ के लिए असामान्य माना के साथ संबद्ध होते हैं। लोग निर्णय करेगा डरेड्स और अन्य अनचार्य सिद्धांतों के विषय में अज्ञान के आधार पर)
    • यह विधि अफ्रीकी बालों के लिए नहीं है हर दिन अपने बाल धोने से उन्हें निर्जलीकरण करना होगा। उन्हें पीछे से जोड़कर उन्हें फाड़ डालेंगे। हम आपको सुझाव देते हैं कि आप अपने नस्ल पर आधारित एक विशिष्ट मार्गदर्शक खोज लें। यदि आप कोकेशियान हैं, तो बिना किसी समस्या के इस विधि का उपयोग करें। शीर्षक भ्रामक है!
    • ड्रेड्स को समर्पण की आवश्यकता है थोड़ी देर के बाद, उनको कंघी करना असंभव हो जाएगा, लेकिन ज्यादातर लोगों के लिए लगभग डेढ़ साल लगते हैं। इसके साथ ही कहा गया है, ऑनलाइन उत्पाद हैं जो सभी उम्र के डरे को हटाने की गारंटी देते हैं।
    • ड्रेड्स आपके सिर को तनाव में डालते हैं क्योंकि वे बड़े होते हैं और वजन बढ़ते हैं बच्चों या संवेदनशील त्वचा वाले लोगों को डरे से बचना चाहिए, जब तक वे दर्द के लिए इस्तेमाल नहीं करते।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com